ekterya.com

स्कूल नृत्य के लिए उचित तरीके से पोशाक कैसे करें

जब एक स्कूल नृत्य आने वाला है, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, साथ ही साथ पोशाक को उचित रूप से देखेंगे। यह गाइड आपको यह समझने में मदद करेगा कि स्कूल नृत्य के लिए उचित तरीके से पोशाक कैसे करें!

चरणों

विधि 1

लड़कियों और दोस्तों
एक स्कूल नृत्य चरण 1 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
1

Video: Michael Dorn, Gates McFadden and Denise Crosby at STLV - 8-3-18

यह पता लगाने की कोशिश करें कि यह कैसा नृत्य है। यह एक औपचारिक, अनौपचारिक या विषयगत नृत्य हो सकता है याद रखें कि एक औपचारिक नृत्य एक अनौपचारिक एक के विपरीत है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या पहनना है, तो किसी को बताएं
  • एक स्कूल नृत्य चरण 2 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2
    विषयगत नृत्य उस से अधिक नहीं हैं नृत्य का पोशाक विषय से संबंधित होना चाहिए। अगर यह एक हवाई नृत्य है, तो एक सहायक देखने के लिए देखो जो आपको एक हवाईयन दिखाता है, शायद शॉर्ट्स, धूप का चश्मा, हार, आदि। पुस्तकालय में इस विषय पर शोध करें कि क्या उपयोग करें। फिर, खरीदारी करने के लिए उपयुक्त कुछ खोजने के लिए जाएं जो आप कर सकते हैं या खरीद सकते हैं बहुत सारा पैसा खर्च किए बिना थीमयुक्त सूट ढूंढना बहुत अच्छा है
  • एक स्कूल नृत्य चरण 3 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    3
    क्या यह एक समूह नृत्य है? एक नियमित रूप से नृत्य (समूह) भय का भड़क उठा सकता है अपने दोस्तों के साथ समूह नृत्य के लिए आप कुछ भी आराम से उपयोग कर सकते हैं आप जो भी स्कूल कपड़े पहनते हैं वह पहन सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह इस्त्री और साफ है इस मीटिंग के लिए हर कोई एक थीम बना सकता है विचार मजेदार है और अच्छा लग रहा है।
  • विधि 2

    लड़कियों
    एक स्कूल नृत्य चरण 4 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या यह औपचारिक है? एक औपचारिक नृत्य में, आपको औपचारिक पोशाक (आमतौर पर एक साधारण पोशाक या कॉकटेल पोशाक) की आवश्यकता होगी, एक स्कर्ट या ड्रेस पैंट के साथ एक शानदार ब्लाउज। यदि आप एक तारीख के साथ जाते हैं, तो रंगों का समन्वय करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए: यदि लड़का लाल रंग के साथ एक काले सूट पहनने वाला है, तो आप लाल पोशाक पहन सकते हैं। इसके अलावा, उच्च एड़ी या कम एड़ी वाले जूते पहनें (यदि आप आसानी से थक गए हों) स्कूल उन कपड़ों की एक सूची पोस्ट करेगा जो आप कर सकते हैं और उपयोग नहीं कर सकते।



  • एक स्कूल नृत्य चरण 5 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या यह आकस्मिक या आकस्मिक है? अनौपचारिक का अर्थ कम सुरुचिपूर्ण होता है, लेकिन आपको हर रोज़ कपड़े के लिए अलग दिखना चाहिए। अपने आप को एक छोटे से ठीक करें, यह एक सामान्य स्कूल दिन नहीं है, यह एक नृत्य है! काले कपड़े धोने वाले जींस पहनें जो एक सुंदर पोशाक ब्लाउज और प्यारा और आरामदायक जूते के साथ सुंदर और फिट हैं। आप कुछ शॉर्ट्स भी ला सकते हैं, अगर नृत्य गर्म हो जाता है किसी चीज़ पर डाल देना याद रखें जो उचित है! इसके अलावा, आप ड्रेस ब्लाउज और गहने के साथ चड्डी या कपड़े पैंट का उपयोग कर सकते हैं। आप गर्मी के कपड़े भी पहन सकते हैं ये आम तौर पर छोटे होते हैं (घुटने तक) और रंगे कपड़े से बने होते हैं उन्हें अनौपचारिक माना जा सकता है
  • विधि 3

    लड़कों
    एक स्कूल नृत्य चरण 6 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या यह औपचारिक है? धनुष टाई के साथ एक ठोस रंग सूट पहनें, अधिमानतः नेवी ब्लू या काली यदि आप एक तारीख के साथ जाते हैं, तो रंगों का समन्वय करने का प्रयास करें - उदाहरण के लिए: यदि आपकी तिथि लाल पोशाक पहनी हुई है, तो लाल टाई के साथ काली सूट पर डालें। उचित जूते पहनें स्केटिंग करने वाले जूते पहनने के लिए औपचारिक नृत्य कोई जगह नहीं हैं स्कूल उन कपड़ों की एक सूची पोस्ट करेगा जो आप कर सकते हैं और उपयोग नहीं कर सकते। यदि आप एक बटन डाउन शर्ट और ड्रेस पैंट पहनते हैं तो आप एक बड़ा कदम उठाएंगे: इस तरह आप एक लड़की को दिखाएंगे कि आप अच्छी तरह से तैयार कर सकते हैं।
  • एक स्कूल नृत्य चरण 7 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    क्या यह आकस्मिक या अनौपचारिक है? यदि यह एक अनौपचारिक नृत्य है, तो आप उस तरह से पोशाक कर सकते हैं, लेकिन आप सामान्य रूप से करते हुए अधिक सुंदर दिखने की कोशिश करनी चाहिए। आपको आरामदायक पैंट पहनना चाहिए, एक आकस्मिक बटन-डाउन शर्ट (या एक सुरुचिपूर्ण शर्ट) और कुछ अच्छे जूते के साथ। आपको एक सूट की ज़रूरत नहीं होगी
  • युक्तियाँ

    • बाल और श्रृंगार के लिए, एक औपचारिक नृत्य के लिए आपको एक छोटे से प्रयास करने की आवश्यकता होती है। एक अलग और विशेष तरीके से अधिक श्रृंगार और कंघी अपने बाल का उपयोग करें सामान्य तौर पर, लड़कियों को ब्यूटी सैलून में अपने बालों को औपचारिक रूप से कंघी बनाने के लिए जाना चाहिए या किसी घर पर उन्हें एक नई शैली बनाने में मदद करनी चाहिए।
    • कुछ दिन पहले की कोशिश करें ताकि आप उस दिन विचारों से भरे न हों और देखें कि आपके साथ क्या अच्छा है।
    • यदि आप एक लड़की हैं जो एक आरामदायक नृत्य पर जाते हैं, तो आप गर्मी के कपड़े पहन सकते हैं। ये आम तौर पर कम (घुटने की लंबाई या लंबी) होते हैं और रंगे कपड़े से बने होते हैं - उन्हें अनौपचारिक माना जा सकता है
    • एक औपचारिक नृत्य के लिए, यदि आप लंबे हैं और लंबी पोशाक पहनते हैं, तो कम जूते परिपूर्ण होंगे, खासकर यदि आप हर समय नृत्य करना चाहते हैं।
    • कुछ अलग कोशिश करने के लिए डरो मत याद रखें कि एक नृत्य एक विशेष घटना है और जब आप प्रवेश करते हैं, तो हर कोई आप को देखना चाहता है और आप महसूस करेंगे कि आप ध्यान केन्द्रित थे।

    Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    चेतावनी

    • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं और आपको लगता है कि आप पसीने जा रहे हैं, तो एक निविड़ अंधकार का उपयोग करने की कोशिश करें जिससे कि वह भाग न जाए या दाग न जाए। यदि आप मेकअप पहनना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो! कभी ऐसा कुछ न करें जिसे आप नहीं चाहते हैं
    • स्कूल ड्रेस कोड का पालन करना सुनिश्चित करें - अन्यथा, वे आपको छोड़ने के लिए कह सकते हैं
    • यदि आप मेकअप का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे रिचार्ज नहीं करेंगे। बस सामान्य से थोड़ा अधिक डाल दिया।
    • अगर कोई भी कुछ भी उपयोग नहीं कर रहा है, तब तक मेकअप के बहुत सारे उपयोग न करें, जब तक आप आरामदायक हाइलाइटिंग नहीं महसूस करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com