ekterya.com

कॉकटेल के लिए ड्रेस कैसे करें

कॉकटेल पार्टियां

पिछले 100 सालों में उन्हें समाज में कभी कमी नहीं हुई है, लेकिन आप पिछली शताब्दी की तरह दिखना नहीं चाहेंगे! नीचे दिए गए सुझावों के बाद, आप किसी भी आउटपुट के लिए एक अद्भुत सेट को एक साथ रख सकते हैं।

चरणों

एक कॉकटेल पार्टी चरण 1 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि

Video: How To Wear A Saree As A Cocktail Dress

1
अपने शरीर के आकार को जानें. यह न केवल आपके शरीर के प्रकार को जानने का अर्थ है - आप चाहते हैं कि पोशाक की सिल्हूट अग्रिम में जानने के लिए आपको कपड़े की मात्रा को सीमित करने में मदद मिलेगी जो आपको ब्याज और दूसरों को त्यागते हैं! हालांकि, बहुत विशिष्ट नहीं है, यह जानते हुए कि आप जो चाहते हैं वह स्ट्रिप्स के बिना एक पोशाक या बछड़ा के बीच तक की लंबी आस्तीन वाली एक है, जो पर्याप्त से अधिक है
  • एक कॉकटेल पार्टी चरण 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    2
    आपकी पोशाक सरल होना चाहिए कॉकटेल पार्टियां मेहमानों को जानने के लिए हैं और आपके पास असाधारण ऑस्कर की पोशाक नहीं है। रुझानों को मिलाएं, लेकिन अगर आप कंधे पर एक विशाल धनुष के साथ एक पोशाक चाहते हैं, तो एक सरल सूक्ष्म रंग का चयन करें। सबसे अच्छी बात यह है कि सरल रंगों की पोशाक को न्यूनतम मात्रा में बनावट के लिए चुनना है याद रखें कि सबसे कॉकटेल कपड़े कम हैं औपचारिक कार्यक्रमों के लिए लंबे कपड़े बचाओ
  • एक कॉकटेल पार्टी चरण 3 के लिए ड्रेस नाम की छवि



    3
    मज़े करो! यदि आपके पास अपने कंधे पर धनुष का उपयोग करने के लिए बहुत आत्मविश्वास है, तो करो! सुनिश्चित करने के लिए मत जाओ, बल्कि उस सरल लेकिन बहुत उपयुक्त छोटी काली पोशाक के लिए चुनिए - साहसी रंग या पैटर्न को अपनाने के लिए ताकि आप भीड़ से बाहर खड़े हो जाएं। आप उबाऊ होने की छाप नहीं दे सकते, है ना?
  • Video: गर्मी में हम सभी जिस परेशानी का सामना करते हैं उससे कैसे निपटा जाएं

    एक कॉकटेल पार्टी चरण 4 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    सामान को न्यूनतम तक सीमित करें साहसी रहो, लेकिन सामान होना चाहिए: एक मुख्य गौण और कुछ बहुत ही छोटे हैं जो आपकी शैली को विचलित नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए: लटकती झुमके के साथ एक विशाल कंगन और एक छोटी सी श्रृंखला।
  • Video: शादी में भारती ने पहना इस डिजाइनर का ड्रेस, दुल्हन बनकर दिए ऐसे पोज

    एक कॉकटेल पार्टी चरण 5 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    5
    अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करें आपके व्यक्तित्व को किसी भी सेट के साथ हर समय चमकना चाहिए जिसे आप उपयोग करना चुनते हैं। वह पोशाक चुनें जिसे आपको लगता है कि सबसे अधिक आपके व्यक्तित्व को पलायन करेंगे और इसे कक्षा के साथ दिखाएं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com