ekterya.com

कैसे एक strapless पोशाक के साथ सामान गठबंधन करने के लिए

Strapless कपड़े बहुत सुंदर और सुरुचिपूर्ण हैं। हालांकि, अगर आप पर्याप्त सामान नहीं डालते हैं या यदि आप बहुत अधिक डालते हैं, तो आप उपस्थिति को बर्बाद कर सकते हैं। आवश्यक सामान का उपयोग करने के तरीके जानने के लिए निम्न आलेख पढ़ें।

चरणों

एक स्ट्रैपललेस ड्रेस चरण 1 के लिए एक्सेसरिज्ड छवि शीर्षक
1
अपने कपड़े का विश्लेषण करें इसका निरीक्षण करें और इस बारे में एक विचार प्राप्त करें कि आप उस उपसाधन के बारे में क्या डाल सकते हैं। आप रंग या अपने सामान के रंग या डिजाइन के साथ धुन के बाहर अपने कपड़े का डिजाइन नहीं करना चाहते यदि आप एक आकस्मिक पोशाक और इसके विपरीत है तो आपको परिष्कृत कॉलर से बचना चाहिए।
  • एक स्ट्रैप्लेस ड्रेस चरण 2 में प्रवेश करें
    2
    विवरणों पर अधिक ध्यान दें यदि आप विवरण के साथ एक ड्रेस पर डाल रहे हैं, तो साधारण उपसाधन पर्याप्त से अधिक होंगे। लेकिन अगर आप एक साधारण पोशाक पहनना चाहते हैं, तो आप परिष्कृत और आंख को पकड़ने वाले सामान पहन सकते हैं।
  • एक स्ट्रैप्लेस ड्रेस चरण 3 के लिए एक्सेसरीज़ करें शीर्षक वाला चित्र
    3



    कॉलर का उपयोग करें अपनी पोशाक के नीले रंग के नीचे, आपका हार कम होना चाहिए। लेकिन अगर गर्दन का आकार उच्च है, तो आपको लंबे समय तक हार का उपयोग करना चाहिए, जब तक कि नरकिंग आकर्षक न हो।
  • एक स्ट्रैप्लेस ड्रेस चरण 4 में प्रवेश करें
    4
    लंबित के लिए ऑप्ट अपनी पोशाक के साथ एक हार का उपयोग करने के बजाय, आप लंबे और हड़ताली झुमके की एक जोड़ी पहनना चुन सकते हैं। यदि आप एक और आकस्मिक घटना के लिए जा रहे हैं, तो आप झुमके झुमके का उपयोग कर सकते हैं। इसके विपरीत, यदि आप एक परिष्कृत घटना में जाते हैं, तो आप मोमबत्तियों के झुमके की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक स्ट्रैप्लेस ड्रेस चरण 5 में प्रवेश करें
    5
    शैली और कोट को जोड़ा जा सकता है! पोशाक के शीर्ष पर एक अच्छा जैकेट या बोलेरो पहनने की कोशिश करें और यह सुनिश्चित करें कि यह मेल खाता है एक शाल या स्कार्फ का इस्तेमाल आपकी पोशाक के लिए सहायक उपकरण के रूप में भी किया जा सकता है, जो एक रूढ़िवादी घटना में जाने पर बहुत अच्छा काम करता है। दूसरी तरफ, यदि घटना अधिक आरामदायक है, तो आप गर्म रखने के लिए एक प्यारा कार्डिगन या रंगीन जाकेट का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Book / Dress / Tree

    चेतावनी

    • कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ स्ट्रैप्लेस कपड़े के साथ आपके बगल के पास की त्वचा पोशाक से चिपक जाती है। यदि ऐसा होता है, तो इसे कवर करने के लिए एक ब्लेज़र, स्वेटर या एक कार्डिगन पहनना चुनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com