ekterya.com

कैसे अपने प्रचार पोशाक का चयन करने के लिए

जीवन में ऐसे कई बार होते हैं जहां आपको एक बेहद आकर्षक पोशाक पहननी होती है, जो हर किसी के मुंह से खुले होते हैं। जब आप एक खूबसूरत, उत्तम और चापलूसी पोशाक देखते हैं, तो उस समय के अपने प्रचार दल को क्यों नहीं बनाते? यह कैसे करना है यह जानने के लिए लेख को पढ़ते रहें।

चरणों

शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 1
1
प्रमोशन पार्टी में पहनने वाले पोशाक के लिए पहले से देखें आपको अभी तक पार्टी की तारीख नहीं पता है, लेकिन आप फैशन पत्रिकाओं और कुछ दुकानों की अग्रिम जांच शुरू कर सकते हैं, यह पार्टी के तीन या चार महीने पहले हो सकता है।
  • प्रमोशन पार्टी के कम से कम चार या छह हफ्ते पहले आदर्श पोशाक खरीदने की योजना बनाएं सबसे औपचारिक कपड़े (प्रचारक कपड़े सहित) को एकदम सही फिट के लिए कुछ संशोधनों की आवश्यकता होती है, और आप सभी आवश्यक संशोधनों को बनाने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त समय पर भरोसा कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 2
    2

    Video: लड़कियाँ सलवार सूट पहनते समय भूलकर भी न करें यह 6 गलतियाँ

    सुनिश्चित करें कि आप जो पोशाक चुनते हैं वह एक नहीं है जो आपके सभी दोस्तों का चुनाव होगा। आपके पास एक अलग एक होना चाहिए अपने आप को रहो
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 3
    3
    अपने प्रचार के लिए बजट की गणना करें और जितनी जल्दी हो सके बचत शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आप छोटे सामान जैसे बाल क्लिप, पेंटीहोस और श्रृंगार के लिए अतिरिक्त पैसे पर भरोसा कर सकते हैं।
  • अपनी प्रोडक्ट ड्रेस चरण 4 चुनें
    4
    रेड कार्प के साथ घटनाओं में और इंटरनेट की मदद से कुछ प्रसिद्ध लोगों का ध्यान रखें, वे अपनी शैली को परिभाषित करने के लिए उपयोग की जाने वाली विभिन्न शैलियों के नोट लेते हैं। आप अपने क्षेत्र में किसी भी बुटीक में एक समान प्रचारक पोशाक पा सकते हैं
  • अपने प्रमेय पोशाक चुनें चरण 5 चुनें
    5

    Video: आशा सहयोगिनी ने मांगों को लेकर ज्ञापन दिया

    अलग-अलग मॉडल और कटौती में कपड़े की कोशिश करें, जब तक कि आप उस व्यक्ति को ढूंढ न पाते हों जो आपके शरीर के आकारों को सबसे अच्छी तरह से उजागर करते हैं। यदि आप एक पतला आंकड़ा है, तो आप बेहतर एक सिलवाटी पर प्रकाश डाला गया एक ट्यूब पोशाक के साथ बेहतर लगेगा। यदि आपके पास घटता है, तो आप एक ए-आकार के कपड़े पहनकर खाते को ध्यान में रख सकते हैं जो आपकी कमर को उजागर करेंगे और अपने कूल्हों और जांघों को कम से कम करेंगे। यदि आप कम और पतले हैं, तो पोशाक भंडार आपके लिए एक दुःस्वप्न हो सकते हैं: कॉकटेल के कपड़े व्यापक दिखेंगे और पार्टी के कपड़े कॉकटेल के कपड़े की तरह दिखाई देंगे। यदि आप लंबे समय तक पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो एक छोटी सी चुनिए जो आपको लंबे समय तक फिट बैठता है यह पोशाक बेहतर होगा जहां आप जाते हैं और यह बहुत लंबा नहीं होगा।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 6



    6
    एक बार जब आप अपनी प्रचार पार्टी के लिए एक प्रकार की पोशाक का फैसला कर लेंगे, तो उन्हें अलग-अलग रंगों में और अलग-अलग खत्म कर लें। कुछ आकर्षक छायाओं को देखें जो आपके चेहरे का रंग उजागर करते हैं जब कपड़े खत्म हो जाए, तो ध्यान रखें कि जब खत्म हो जाते हैं, तो ये आपकी आकृति में दोषों को उजागर करेंगे, जबकि मैट खत्म हो जाएगा और किसी अवांछनीय विवरण को कम कर देंगे।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक 7 कदम
    7
    जूते और सहायक उपकरण को प्रोत्साहन पार्टी या औपचारिक नृत्य से कम से कम दो महीने पहले खरीदना शुरू करें। इस तरह, आप कपड़ों की दुकान में एक साथ जूते, बटुआ और पोशाक पर काम करने में सक्षम होंगे। अगर आपको यह पसंद नहीं है कि वे एक साथ कैसे जाते हैं, तो आप कम से कम समय के भीतर बटुए और जूते वापस कर सकते हैं, और आप महंगी पोशाक के लिए भुगतान करने के बजाय केवल पार्सल शुल्क का भुगतान करेंगे, जिसकी जरूरत नहीं है।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 8
    8
    अपनी पोशाक को बहुत जल्दी खरीदना न भूलें, क्योंकि घटना की तारीख से पहले आप वजन कम कर सकते हैं, तनाव या कुछ और जैसे कि मासिक धर्म चक्र जैसे, दुल्हन, तनाव या समस्याओं के साथ मौसम के परिवर्तन (वसंत के विपरीत शीतकालीन)
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपना प्रोम ड्रेस चरण 9

    Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    9

    Video: Jacqueline Kennedy: White House Tour - Documentary Film

    पदोन्नति पार्टी के दो हफ्ते पहले, जूते, गहने, श्रृंगार और केश के साथ पोशाक पर कोशिश करें कि आप उस दिन पहनना चाहते हैं, यह देखने के लिए कि क्या आपको चुनी हुई शैली पसंद है। अपने आराम की जांच करने के लिए ड्रेस पर अपने कमरे के अंदर चलें और चारों ओर घूमो।
  • अपने प्रमेय पोशाक चुनने का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    आपके प्रचार पार्टी की रात में, पोशाक और कुछ ऊपर (किसी भी शर्ट या जैकेट जो साफ है) मेकअप या आपके द्वारा चुना केश विन्यास बनाने से पहले डाल दिया। यह श्रृंगार या किसी भी अन्य उत्पाद को आपके शानदार प्रचारक पोशाक को धुंधला होने से रोक देगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने केश को करने से पहले या मेकअप पर डालने से पहले पोशाक पहनते हैं, तो किसी भी प्रकार के दाग और भोजन, पेय, श्रृंगार, लाह, अपने छोटे भाइयों के साथ भयानक दुर्घटनाओं से बचने के लिए अपनी पोशाक के आसपास एक तौलिया या बटन डाल दो। , आदि।
    • दूसरी ओर, यह संभावना है कि आप चाहते हैं कि आपका ड्रेस आश्चर्यचकित हो, या फिर आपके दोस्तों से एक प्रकार की पोशाक पहनती है जो आपके से बिल्कुल अलग है। ऐसा नहीं होता है, तो आप के साथ जाने के लिए अपनी मां या आपकी बहन (लगभग आपकी आयु या उससे बड़ी) पूछें।
    • जब आप कपड़े पर कोशिश कर रहे हैं, तो आपको एक या दो दोस्तों से उनकी राय देने के लिए कहें कोई भी महत्वपूर्ण खरीदारी करने से पहले हमेशा दो या तीन राय रखना बेहतर होता है
    • यदि प्रचारक पार्टियों और किशोर पत्रिकाओं के संस्करण अभी तक नहीं आए हैं, और आपको खरीदारी शुरू करनी है, तो आप कुछ विचारों को पाने के लिए कुछ ऑनलाइन स्टोरों और कुछ प्रचारक पार्टी योजना पृष्ठों को देख सकते हैं। वहां आपको मुद्रित पत्रिका की तुलना में अधिक जानकारी मिलेगी और कम विज्ञापन भी। प्रचारक पार्टियों की दुकानों और योजनाओं के कुछ सम्मानजनक पृष्ठों में शामिल हैं: प्रोम के लिए सुंदर, प्रोम सलाह, और ब्राइडल शॉप.

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब आप अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करते हैं, खासकर जब आप औपचारिक पोशाक या एक प्रचारक पोशाक की तरह बहुत खास खरीदते हैं। कुछ दोस्त आपको बता सकता है कि पोशाक आपको फिट नहीं है क्योंकि वह उसके लिए चाहता है इसलिए, अपनी माँ या आपकी बहन के साथ जाओ और कुछ कपड़े चुनें - फिर अंतिम निर्णय लेने के लिए किसी मित्र के साथ जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com