ekterya.com

रात में सुंदर कैसे बनें

रात के लिए चाहे, या घर पर बहुत अच्छा महसूस करने के लिए, यह आलेख आपकी शानदारता का लाभ उठाने में आपकी मदद करेगा!

चरणों

एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक शॉवर ले लो त्वचा को उबालें और अनचाहे बालों को दाढ़ी अपने बालों को धो लें और इसे सल्फेट से मुक्त उत्पादों के साथ रखें ताकि आपके बाल रेशमी और चिकनी रहें। बालों के प्राकृतिक तेलों को धोने से बचने के लिए गर्म या ठंडे पानी से कुल्ला, जो इसे चमकदार रखता है। जब आप बाहर जाते हैं, तो यह त्वचा को moisturizes। अपने पसंदीदा शरीर लोशन या इत्र के साथ एक या दो बार स्प्रे करें ताकि आप बहुत अच्छी लग सकें! बालों के लिए गैर-कुल्ला कंडीशनर और अन्य उत्पादों का प्रयोग करें जिनका उपयोग आप आमतौर पर करते हैं, जैसे बाल फोम या विरोधी फोम। बालों को हवा में सूखने दें या हेयर ड्रायर का उपयोग करें यदि आपके पास ज्यादा समय नहीं है।
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    हाथ और पैर भी महत्वपूर्ण हैं! नाखूनों को कम रखें और कटनी काट लें। अपने पसंदीदा रंग (रंगों) को पेंट करें या एक स्पष्ट आधार परत डाल दीजिए जो सुरुचिपूर्ण दिखें! अपने पैरों पर लोशन लागू करें और फिर उन्हें सूखा करने के लिए सूती मोजे डाल दें!
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    स्माइल! अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें दांतों को सफेद रखने के लिए टूथपेस्ट और माउंट वॉश का उपयोग करें! दांतों के बीच का आटा और उन्हें अतिरिक्त कुल्ला दें आकर्षक होंठ दांतों की रूपरेखा होने चाहिए। होंठ बाम या पेट्रोलियम जेली लागू करें ताकि वे नरम हों, और फिर अपने पसंदीदा रंग के होंठ चमक का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने दांतों में कुछ भी नहीं है!



  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 4

    Video: सुंदर दिखना है उपाय करे natural beauty ||sunder dikhane ke upay HOROSCOP 2018

    4
    चेहरा आप देखते हैं पहली चीज है नारियल का तेल और जैतून का तेल, साथ ही शहद त्वचा के लिए स्वाभाविक रूप से फायदेमंद होते हैं। नारियल का तेल भी मुँहासे को खत्म कर सकता है! किसी भी श्रृंगार को लागू करने से पहले चेहरे की सफाई और मॉइस्चराइजर्स का उपयोग करें यदि आप कर सकते हैं, तो अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बनाए रखने का प्रयास करें और केवल अपनी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करें कभी-कभी एक छोटे से लाल रंग का कोरल और मस्करा समस्या का समाधान करते हैं। या कुछ भी उपयोग न करें! पलंगों पर वसीली को रखो (और आइब्रो आवश्यक हो) बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें सजाने और उन्हें अधिक बढ़ने और बेहतर चमकने से पहले! भौहें बोलते हुए, सुनिश्चित करें कि वे भी ठीक हो गए हैं। किसी भी खोए हुए बालों को निकालें और सुनिश्चित करें कि यदि आवश्यक हो, तो वे उन्हें देखकर पूर्ण दिखते हैं।
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक चित्र 5
    5
    प्रभावित करने के लिए पोशाक चाहे एक विशेष अवसर के लिए या सिर्फ सुंदर महसूस करने के लिए, आपको मुस्कुराहट करने वाली चीज़ों पर डाल दें कक्षा के साथ रहें और बहुत ज्यादा मत दिखाओ। संगठन के लिए गहने जोड़ें, लेकिन पुराने नियम को याद रखें: छोड़ने से पहले एक गहने ले लो। इसे उच्च ऊँची एड़ी या सही कम जूते की जोड़ी के साथ जोड़ लें और आप सफल होने के लिए तैयार हैं!
  • युक्तियाँ

    Video: चेहरा साफ और सुंदर बनाने के घरेलु उपाय face saaf or sunder gora karne ke upay

    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी त्वचा को फैलाने और खींच नहीं लें - जब आप बड़े होते हैं तो आप इसकी सराहना करेंगे।
    • अपने आप को पर्याप्त समय दें - तनाव किसी के लिए अच्छा नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आप चापलूसी, आरामदायक और अभी भी फैशनेबल कुछ पहनते हैं। अगर आपको इसके बारे में अच्छा नहीं लगता है तो कुछ डाल करने का क्या मतलब है?
    • आपकी त्वचा छूटना! यह नरम त्वचा के लिए एक प्राकृतिक चमक देता है
    • यदि आप घर पर रह रहे हैं, मेकअप को छोड़ दें और अपने सबसे आरामदायक पैजामा डाल दें। कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश डालें और एक किताब पढ़ो, या ऐसा कुछ और करें जिससे आपको मुस्कुराहट होती है!

    चेतावनी

    • किसी भी उत्पाद का अधिक उपयोग न करें।
    • यदि आपके पास पहनने के लिए एक छोटी सी पोशाक है, तो आप बहुत ज्यादा फूलते हैं, ऐसे खाद्य पदार्थ न खाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com