ekterya.com

बाल एक्सटेंशन कैसे रखें

नया बाल एक्सटेंशन आपकी शैली को बदलने और अपने स्वरूप को एक नया चरित्र देने का शानदार तरीका है। यदि आप विस्तार प्राप्त करने के लिए ब्यूटी सैलून में नहीं जा सकते हैं या नहीं चाहते हैं, तो आप उन्हें अपने घर में सही उपकरण के साथ रख सकते हैं। अपने बालों को पकड़ो, अपने हाथों को तैयार करें और आप कुछ विस्तार दिखाने के लिए तैयार होंगे, जो आपके सभी मित्र ईर्ष्या के लिए जा रहे हैं।

चरणों

भाग 1

अपना बेस ब्रैड्स बनाएं
वीव हेयर स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
अपने बालों को धो लें और कंडीशनर का इस्तेमाल करें एक्सटेंशन डालने या अफ्रीकी ब्रेड्स बनाने से पहले आपको हमेशा अपने बाल तैयार करना चाहिए अपने बालों को जिस प्रकार से आप आम तौर पर करते हैं, उसे धो लें, फिर इसे अच्छे कंडीशनिंग उपचार दें। पुष्टि करें कि ब्रेडिंग प्रक्रिया शुरू होने से पहले आपके बाल पूरी तरह से सूखे हैं।
  • वीव हेयर स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: 2 minute में बालों को हाईलाइट कैसे करें

    आवश्यक सामग्री इकट्ठा आधार बनाने के लिए जहां आप अपने नए एक्सटेंशन को सीवे लगाने जा रहे हैं, आपको अफ्रीकी ब्रैड्स की एक श्रृंखला में अपने बालों को चोदना होगा। ऐसा करने के लिए आपको एक विस्तृत दाँत कंघी, एक ठीक दाँत कांघ और एक कंघी की जरूरत है। आपको अपने बालों को अपने चेहरे से दूर रखने और एक तरह का स्प्रे बालों को उबारने के लिए भी दो या तीन बड़े हुकों की आवश्यकता होगी (पानी के 3 हिस्सों और तेल के 1 भाग के मिश्रण के साथ एक एटमॉइजर अच्छी तरह से काम करता है)।
  • वीव हेयर स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बाल लाइन का चयन करें जब आपके एक्सटेंशन लगाए जाते हैं, तो आप उन्हें अपने बालों की प्राकृतिक रेखा के चारों ओर परतों में बना सकते हैं। आपका पट्टी आपके सिर पर स्थित क्षेत्र है और आमतौर पर आपके सिर के केंद्र में या एक तरफ स्थित है। अपनी लाइन के स्थान को चुनें और उसके प्रत्येक तरफ 1 सेमी (आधा इंच) बालों के एक सेक्शन को अलग करें। अपने बालों के बाकी हिस्सों को वापस पकड़ने के लिए हुक का प्रयोग करें
  • आपकी लाइन को केवल आपके सिर के बीच में जाने की आवश्यकता है
  • वीव हेयर स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी लाइन को चोटी करने के लिए शुरू करें अपनी रेखा को दिखाने के लिए, आपको अपनी लाइन के प्रत्येक किनारों पर बाल की दो पंक्तियों को मोड़ना होगा, एक दूसरे से दूर 1 सेमी (आधा इंच) के बाल वर्गों में से किसी एक से प्रारंभ करें और एक छोर 0.5 सेमी (¼ इंच) मोटी भाग को एक छोर से अलग करें। इस खंड के साथ, कान की ओर एक फ्रेंच ब्रेंट बनाओ जो लाइन के एक ही ओर है आपको इस सेगमेंट को केवल ⅔ ही चोदना चाहिए और समाप्त होने वाले अवशेषों को छोड़ दें (बाद में वे बहुत ज्यादा चोटी में शामिल हो जाएंगे)।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 5
    5
    अपनी लाइन ब्रेडिंग समाप्त करें लाइन के दोनों किनारों पर काम करते हैं और छोटे 0.5 सेमी (¼ इंच) मोटे फ्रेंच ब्रैड्स बनाते हैं। याद रखें कि ब्रैड्स को हमेशा कान की ओर जाना चाहिए जो लाइन के एक ही हिस्से पर है - यह केंद्र के माध्यम से सीधी रेखा का पर्दाफाश करेगा। क्योंकि आप हर किनारे पर पूरी तरह से बोतल नहीं कर पाएंगे, अंत में खोपड़ी के करीब सभी बाल लेटे जाने के बाद समाप्त हो जाना चाहिए। फैलाने वाले प्रत्येक फाइमेट्स ब्रैड्स की एक पंक्ति का शुरुआती बिंदु होगा जो आपके सिर के आसपास होगी।
  • वीव हेयर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    परिधि पंक्ति को ब्रैड करें पहली बीहड़ आप खत्म करने जा रहे हैं एक छोटी सी चोटी है कि आपके चेहरे, सिर और पूंछ के बाहरी किनारे के आसपास चला जाता है परिधि ब्रैड के पास दो शुरुआती बिंदु होंगे, एक पंक्ति के प्रत्येक भाग पर, लेकिन आप अपनी गर्दन पर ब्रैड्स के छोर को जोड़ेंगे। अपने बालों को हुक से छोड़ दें और 0.5 से 1 सेंटीमीटर (¼ से आधा इंच) बालों की एक पंक्ति को अपने सिर के पूरे बाहरी किनारे के चारों ओर मोटे रखें। अपनी लाइन की चोटी के किनारे से शुरू करो और जितना भी आप अपने सिर के किनारे के आसपास कर सकते हैं उतनी ही चोटी। फिर, दूसरी तरफ ही करो।
  • यदि आपकी लाइन एक तरफ है, तो गर्दन के केंद्र पर सीधे की बजाय, एक तरफ परिधि ब्रेड को संयोजित करना संभव है।
  • चोटी के रूप में तंग रखने के रूप में आप कर सकते हैं और अपने खोपड़ी के लिए संभव के रूप में करीब।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 7
    7
    सेंट्रल ब्रैड्स प्रारंभ करें आप अपनी लाइन के हर तरफ से शुरू की गई प्रत्येक ब्रीड अपने सिर के चारों ओर पूरी तरह से ढक्कन बनाते रहेंगे। इसका मतलब यह है कि, अपने पूरे सिर पर एक पक्षी की दृष्टि से, गाढ़ा चक्र आपकी लाइन के आसपास बनेगा। परिधि ब्रैड के पैटर्न का पालन करें, इसके लिए, बाहरी किनारों के आसपास बाल के अलग-अलग पतले हिस्से और उनके साथ काम करें। अपने बालों की तरफ सबसे निकटतम चोली लें और अपने सिर के पीछे की ओर अपनी तरफ प्रत्येक तरफ चोटी शुरू करें।
  • ब्रेडिंग प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए पानी और तेल के साथ अपने बालों को छिड़ककर रखें।
  • आपकी ब्राइड्स तंग होनी चाहिए और आप ब्रेडिंग के दौरान कुछ परेशानी महसूस कर सकते हैं, लेकिन प्रक्रिया समाप्त होने पर इसे चोट नहीं पहुचानी चाहिए।
  • यह संभावना है कि ब्रैड्स थोड़ी मोटी हो जाएंगी, लगभग सभी प्रक्रियाओं के बीच में, सभी बालों के कारण आप एक साथ रखेंगे। चिंता मत करो अगर आपकी ब्राइड्स इस के कारण भी नहीं हैं
  • वीव हेयर स्टेप 8 नाम वाली छवि
    8
    अपनी ब्राइड्स समाप्त करें अपनी लाइन से बाहर, अपनी लाइन के बाहर काम करते हैं। आपके प्रत्येक पंक्ति के प्रत्येक किनारे पर शुरू किए गए प्रत्येक छोटे ब्रीड्स को प्रत्येक नए ब्रैड्स के लिए शुरुआती बिंदु के रूप में काम करना चाहिए। हालांकि, यदि आप स्ट्रिंग ब्रैड्स से बाहर निकलते हैं, तो आप अपने सिर के पीछे अधिक कर सकते हैं। सभी छोरों में शामिल हों और समाप्त होने वाले छोरों को छिपाने के लिए तैयार किए गए ब्रेड्स के अंदर या नीचे रखें
  • भाग 2

    अपने विग टोपी सीवे
    छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 9
    1
    अपनी सारी सामग्रियों को इकट्ठा करो अपने विग के लिए, कम से कम आपको अपने प्राकृतिक स्वर से मेल खाने वाले किसी भी रंग के मानव बालों के दो पैकेटों की आवश्यकता होगी। आपको सिलाई के लिए घुमावदार सुइयों की भी जरूरत होगी, जो कि आपके बालों के रंग से मेल खाती है, अपने बाल के अलग-अलग वर्गों को अलग करने के लिए एक विग कैप और एक कंघी या ठीक दाँत कंघी है। जब आप बालों के रेशों को सिलाई करते हैं, कैंची की एक जोड़ी के साथ अधिक काटा जाता है, तो आपके पास हाथ पर एक भी होना चाहिए।
  • वीव हेयर स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी सुई तैयार करें और सिलाई करें अपने विशेष लटके धागा तैयार करें और 60 सेंटीमीटर से 1 मी (2 से 3 फीट) लंबे खंड तक काट लें। सुई के माध्यम से धागा के एक छोर को पास करें और धागे खींचें जिससे कि दोनों ही छोर भी हो। फिर, अपनी उंगली की नोक के चारों ओर यार्न की छोर लपेटें और गाँठ बनाएं। यह एक गाँठ बना देगा जिसमें आपकी सुई लड़ी जाएगी। अपनी गाँठ तय करने के बाद बनी हुई अतिरिक्त धागा को काट दें - कटौती को संभवतः गाँठ के करीब के रूप में बनाने का प्रयास करें ताकि यह आपके बालों में ब्रेडिंग के दौरान संभवतया विचारशील हो।
  • बहुत थ्रेड को शुरू न करें, क्योंकि थ्रेड लंबे समय तक, इसे उलझाना और गाँठ बनाने में आसान होता है।
  • यह संभव है कि आप थ्रेड से बाहर निकलते हैं, इसलिए, आपको पूर्ववत प्रक्रिया को दोहराना होगा यदि ऐसा होता है।
  • Video: How to Attract Anything in 17 Seconds!

    छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 11
    3
    विग टोपी डाल दीजिए खींचो और अपनी टोपी को अपने सिर में स्लाइड करें। अपने बालों की रेखा के चारों ओर पूरी तरह से कवर करें - टोपी में कम से कम अपने कान, माथे और नीप को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से अपने braids को कवर करते हैं
  • वीव हेयर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने braids करने के लिए विग टोपी सिलाई शुरू करो। अपनी परिधि की चोटी की शुरुआत से प्रारंभ करें जो आपकी लाइन के पास है, पास और ब्रैड के नीचे सुई खींचें और दूसरी तरफ से। खींचो और गाँठ के खिलाफ धागे को दबाएं फिर, गाँठ के अंत में खींचें, बस थोड़ा सा और लूप को उजागर करने के लिए दो धागे को अलग करें। लूप के एक छोर से सुई दो बार लपेटें और इसे आधार गाँठ बनाने के लिए लूप के केंद्र के माध्यम से खींचें।
  • छवि शीर्षक वाला बाल बाल 13
    5
    टोपी को परिधि चोटी तक सीना दें आपके द्वारा बनाई गई और प्रक्रिया को दोहराए जाने से पहले परिधि सीमा के 2.5 सेमी (1 इंच) का उपाय करें। चोटी के नीचे की सुई को हुक करें, उसे दूसरी तरफ खींचें और थ्रेड को इसे समायोजित करें। दो समुद्री मीटों के बीच धागे से पूरी तरह से समायोजित किया गया है, इससे पहले कि आप उस बिंदु के चारों ओर सुई दो बार लपेटें और उसे खींच दें। यह आपकी दूसरी गाँठ होगी पूरे परिधि ब्रैड के आसपास की प्रक्रिया को दोहराएं।
  • प्रत्येक गाँठ एक दूसरे से लगभग 2.5 सेमी (1 इंच) तक अलग होना चाहिए।
  • पुष्टि करें कि समुद्री मीट और धागे तंग हैं, ताकि झाड़ी को मजबूती से ब्रेड्स से जुड़ा हो।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर स्टेप 14
    6
    अपने पट्टी के आसपास विग टोपी सीना एक बार जब आप परिधि की चोटी के चारों ओर की टोपी लगाते हैं, तो आप अपनी लाइन के बाहर सिलाई के दौरान "पाश" को पूरा कर लेंगे। अपनी परिधि ब्रैड के आखिरी गाँठ से शुरू करो, अपने सिर पर ब्रेड्स की अगली पंक्ति पर कूदो। गाँठ की प्रक्रिया को दोहराएं और फिर अगले पंक्ति पर जाएं। जब आप लाइन के चारों ओर सिलाई समाप्त कर लेंगे, तो आपके पास एक विशाल "यू" होगा जो कि समुद्री मील के साथ बनता है सुनिश्चित करें कि प्रत्येक गाँठ केंद्र रेखा से कम से कम 2.5 सेमी (1 इंच) दूर है अपने सीवन के आधार पर दो समुद्री मील बांधने से समाप्त करें, जहां आप अपने परिधि ब्रैड से शुरू करते हैं।
  • आखिरी समुद्री मील के समान होना चाहिए जो कि आप सभी समय में सीखा है।
  • गाँठ काटने के बिना संभव के रूप में गाँठ के करीब अतिरिक्त थ्रेड काट लें
  • वीव हेयर स्टेप 15 नाम की छवि



    7
    अतिरिक्त कैप कट कैंची के साथ, टोपी को विभाजित करने के लिए अपनी रेखा से काटा। आप सीम के किनारों के सभी अतिरिक्त सामग्री को निकाल देंगे (आपके माथे, कान, नीप और आपकी रेखा की कोटिंग)। एक बार जब आप अपनी लाइन काट कर लेते हैं, तो अपने सभी धागे के किनारे तक जितने संभव हो उतना करीब कपड़े ढक लेना, बहुत करीब न होकर और गाँठों को काट लें।
  • यदि आप गलती से धागा या एक गाँठ काटते हैं, तो आपको उस काम के साथ टोपी को दूर करना होगा जो आप इसे करने के लिए करते हैं और शुरू करते हैं।
  • भाग 3

    अपने एक्सटेंशन सीवे
    वीव हेयर स्टेप 16 शीर्षक वाली छवि
    1
    परिधि ब्रैड के लिए बाल एक्सटेंशन मापें। पहला एक्सटेंशन जिसे आप मापने और रखेंगे, वह टुकड़ा परिधि के चारों ओर जाना होगा अपने पैकेज से अपने एक्सटेंशन निकालें और एक पैटर्न खोलें ताकि सभी बाल उजागर किए जा सकें। अपनी परिधि की चोटी की शुरुआत में शुरू करो, विस्तार को जगह में रखें और अपने सिर के आसपास लपेटो। यह सुनिश्चित करें कि यह उचित लंबाई है सुनिश्चित करने के लिए हर समय घर्षण के आसपास रखो। जब आप विपरीत छोर पर परिधि के चोटी के अंत तक पहुँचते हैं, तो अतिरिक्त छोटे बालों को मापें और फिट करने के लिए इसे काट लें
    • परिधीय विस्तार के इस हिस्से को एक तरफ रखें, ताकि यह बालों के किसी अन्य खंड से ओवरलैप न हो या भ्रमित न हो।
  • वीव हेयर शीर्षक 17 शीर्षक वाली छवि
    2
    उस एक्सटेंशन को मापें जो आपके लाइन के बाहर के आसपास जाएंगे। बाल का दूसरा बड़ा हिस्सा जिसे आप मापने की आवश्यकता है वह टुकड़ा है जो आपके लाइन के "यू" के आकार के आसपास होगा अपने माथे के निकट "यू" पट्टी के शुरुआती बिंदु पर विस्तार के अंत को पकड़ो और मौजूदा गाँठ के चारों ओर लपेटो। जब आप दूसरी तरफ (अपने माथे के पीछे) के अंत तक पहुँचते हैं, तो अपने माप के लिए एक अतिरिक्त लंबाई जोड़ें और फिर एक्सटेंशन टुकड़ा काट दें।
  • इस एक्सटेंशन को ट्रैक करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे परिधि एक्सटेंशन के साथ भ्रमित नहीं करते हैं।
  • वीव हेयर स्टेप 18 नाम की छवि
    3

    Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS BLACK HAIR - NATURAL HAIR

    थ्रेड तैयार करें आप एक लंबी विस्तार पट्टी के साथ काम करेंगे, लेकिन आप एक बार सभी आवश्यक धागे का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। मुड़ तार के 1.5 1.8 एम के लिए (5 से 6 फीट) की एक खंड काटना और एक ही विधि है कि आप टोपी विग के साथ प्रयोग किया उपयोग करता है: सुई के माध्यम से धागा गुजर, और टाई के रूप में मिलान समाप्त होता है एक गाँठ अतिरिक्त धागा काट दें
  • वीव हेयर स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    विस्तार के एक विस्तार के माध्यम से गाँठ का आधार बनाएं। हर बार जब आप एक नया विस्तार अनुभाग कटवाने के लिए कटौती करते हैं, तो आपको इसे सुरक्षित करने के लिए एक गाँठ बनाना होगा। यह विस्तार दो मुख्य हिस्सों से बना है: बालों की किस्में और वे जो उन्हें एक साथ रखती हैं फ्रेम के माध्यम से सुई को इसे सुरक्षित करने के लिए विस्तार के प्रारंभिक बिंदु पर पास करें। पहले शादी करने के लिए, सुई के आसपास और Jalala फ्रेम के माध्यम से दूसरी बार लपेटता, पाश सुई के आसपास दो बार का गठन envelops और सुई यह माध्यम से गुजरता है।
  • इसमें शामिल गाँठिंग प्रक्रिया उसी प्रकार है, जैसा कि आप अपने अफ्रीकी ब्रैड्स को विग टोपी सीवे करते थे।
  • जब आप गाँठ बांधने को खत्म करते हैं तो आपके पास पर्याप्त अतिरिक्त धागा होना चाहिए - इसे कट मत करें क्योंकि आप इसे अपने सिर के विस्तार को सीवे करने के लिए उपयोग करेंगे।
  • वीव हेयर स्टेप 20 नाम वाली छवि
    5
    झाड़ी के विस्तार को सिलाई करना शुरू करें। अपनी लाइन के पास अपनी परिधि ब्रैच के शुरुआती बिंदु से प्रारंभ करें टोपी के माध्यम से सुई को घेर के नीचे घुमाएं और दूसरी तरफ खींचें। अपने सिर को विस्तार टुकड़ा लाने के लिए मजबूती से इसे खींचो फिर फ्रेम (के माध्यम से यह नहीं) के आसपास के धागे से सुई एक गाँठ बनाने के लिए चारों ओर से घेरे, और इस प्रक्रिया है कि अपनी टोपी बाँध रही सीना इस्तेमाल किया गया था को दोहराता है। विस्तार सुनिश्चित करने के लिए दो बार दोबारा दोहराएं।
  • आप बस शुरुआत में विस्तार में एक डबल गाँठ बनाने जा रहे हैं
  • वीव हेयर स्टेप 21 नाम की छवि
    6
    परिधि एक्सटेंशन सिलाई जारी रखें। ठीक उसी प्रक्रिया का उपयोग करें जिसे आप अपनी टोपी सीवे करते थे, अपने सिर के आस-पास काम करते थे और परिधि बीयर से जुड़े एक्सटेंशन को सिलाई करते हैं। गाँठों को 2.5 सेमी (1 इंच) की दूरी से अलग किया जाना चाहिए और विस्तार को दृढ़ता से रखना चाहिए ताकि वे आपके सिर में सुरक्षित हो जाएं। पूरी परिधि की चोटी के आसपास की प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप अंत तक नहीं पहुंच जाते, आपकी लाइन के विपरीत छोर पर।
  • गाँठ को बालों की किस्में नहीं टाई, सावधान रहें
  • आपके द्वारा किसी भी अधिक काटा जा सकता है, जब आप परिधि की चोटी पर सिलाई समाप्त कर लेंगे।
  • वीव हेयर स्टेप 22 नाम वाली छवि
    7
    अपने पट्टी के बाहर के चारों ओर फैलाओ सीवे अपने बालों के "किनारे" के साथ खत्म करने के लिए, आपको "यू" आकार के किनारों को सीवे करना होगा जो आपकी टोपी आपकी लाइन के आसपास बनाई गई है। एक नए थ्रेड सेगमेंट की तैयारी के साथ शुरू करो और इसे फ्रेम के एक छोर पर जोड़ें। फिर ठीक उसी प्रक्रिया का उपयोग करें जो ऊपर विस्तारित किया गया है ताकि ब्रांड्स के विस्तार और अपनी लाइन के चारों ओर की टोपी को सीवे लगाया जा सके।
  • अंत में छोड़ दिया है कि किसी भी अतिरिक्त कटौती
  • वीव हेयर स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक्सटेंशन के साथ अपने बाकी के बाकी को भरना शुरू करें ब्रेड्स की दूसरी पंक्ति (परिधि ब्रेड्स के लिए दूसरी) में शुरू करो, आपको अपने बाकी हिस्सों के साथ अपने सिर के रिक्त स्थान को भरना शुरू करना चाहिए। एक ही प्रक्रिया है जब आप लाइन (perimetric चोटी के विपरीत दिशा में) के अंत तक पहुँचते ऊपर कहा गया है जारी है, सिवाय इसके कि, एक अतिरिक्त पंक्ति शुरू करने के लिए `तुला` की विधि का उपयोग करना चाहिए। इसका अर्थ है कि जब आप पंक्ति के अंत तक पहुंचते हैं तो अतिरिक्त विस्तार को कम करने के बजाय, आपको इसे अपने आप से ढका जाना चाहिए और इसे ऊपर की तरफ नई पंक्ति सीधे सिलाई करना चाहिए।
  • हमेशा किसी खंड को अपने आप में तहने के बाद सीधे एक गुठली बांधें, ताकि इसे सपाट दिख सकें यह सुनिश्चित करने के लिए यह दो बार करना उपयोगी है कि यह 100% सुरक्षित है।
  • मापने और अतिरिक्त पंक्तियों सिलाई, झुकने पद्धति के रूप में यह आसान अपने सिर के एक बड़े क्षेत्र के लिए एक ही फ्रेम के साथ काम जारी रखने के कर देगा से पहले अपने टुकड़े काट मत करो।
  • वीव हेयर स्टेप 24 नाम वाली छवि
    9
    अपने सिर के आसपास एक्सटेंशन की नियुक्ति समाप्त करें अपने सिर के आसपास काम करें, अपनी टोपी और ब्रीड्स में अपने एक्सटेंशन को सीवे करने के लिए इस्तेमाल की गई समान प्रक्रिया का उपयोग करें। याद रखें कि आपको हमेशा एक गुना पर एक डबल गाँठ बनाना चाहिए या जब किसी फ्रेम की नियुक्ति शुरू करना चाहिए, यह ठीक से सुनिश्चित करने के लिए जब आपके सिर को भरने के साथ खत्म हो जाए, तो किसी भी अतिरिक्त कटौती करें जो सामने से आगे निकल सकते हैं।
  • वीव हेयर स्टेप 25 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपनी लाइन के लिए समापन सीवे यदि आपने अभी तक अपने सभी सिलाई को सही तरीके से किया है, तो आपके पास अपनी संपूर्ण रेखा के आसपास लगभग 1 इंच उजागर ब्रैड्स होना चाहिए। इस खंड में अपना विस्तार सिलाई के समान है जब आप मूल ब्रैड बनाते हैं, क्योंकि आप लाइन से दूर छोटे से छोटे भाग के साथ काम करेंगे। उजागर ब्रैड को मापें और अपने एक्सटेंशन की एक ही राशि काटा। उजाड़ चोटी में प्रत्येक छोटे खंड (लगभग 2.5 सेमी या 1 इंच मोटी) सीना। इसका मतलब है कि आपको कई छोटे टुकड़े सीना होगा और प्रत्येक को अपने माथे के साथ समानांतर होना चाहिए। ठीक उसी प्रक्रिया का उपयोग करें और प्रत्येक थ्रेड की शुरुआत और अंत में गाँठ को दोहराएं।
  • क्योंकि आप एक्सटेंशन के कई छोटे-छोटे टुकड़ों, जो एक भी लंबी तार खंड के साथ क्या करना मुश्किल हो सकता है के साथ काम करेंगे यह कई इस सूत्र शुरू करने से पहले तैयार सुइयों के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • जैसे कि परतें जोड़ दी जाती हैं, आपके पट्टी को अधिक से अधिक प्राकृतिक दिखना चाहिए, और प्रत्येक एक्सटेंशन टुकड़े के बाने को कवर करना शुरू कर देना चाहिए।
  • वीव हेयर स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपनी रेखा के पीछे के लिए अंतिम टुकड़ा बनाएं जब आप अपनी लाइन के साथ सभी छोटे ब्रैड्स में एक्सटेंशन जोड़ते हैं, तो आपके पास पीछे की जगह होगी जो अब भी खुली होगी। इस अंतर को भरने के लिए, आपको एक विशेष विस्तार टुकड़ा तैयार करना होगा। जिस जगह को आप अपनी लंबाई का एक टुकड़ा भरने और कटौती करने के लिए दो बार के रूप में लंबे समय तक उपाय करें। अंत में अपने डबल नियमित गाँठ से शुरू करें और फिर एक छोटा सा सर्कल बनाने के लिए एक्सटेंशन को रोल करें दो-परत के टुकड़े के चारों ओर लूप बनाकर एक अतिरिक्त गाँठ बनाओ और कसकर उसे जकड़ें। जब तक आप पूरे टुकड़े के साथ समाप्त न हो जाएं तब तक रैपिंग और गाँठ करना जारी रखें
  • जब आप आखिरी गाँठ बाँधते हैं, तो उन्हें सुरक्षित करने के लिए परतों के सभी परतों के माध्यम से सुई गुजरती हैं।
  • जब आप इसे बांधना समाप्त कर देते हैं, तो अतिरिक्त धागे को काटें।
  • वीव हेयर स्टेप 27 शीर्षक वाली छवि
    12
    अपने अंतिम टुकड़ा को समायोजित करें अपने समापन टुकड़े को ऊपर की तरफ मुड़ें ताकि वज़न में फर्श हो और बालों का सामना हो। बाल को समतल करने के लिए शुरू करें ताकि यह सभी पक्षों पर एक भी गिरावट हो, ताकि आप पैटर्न और आपके तेजी को छिपाएंगे। आप जो चाह रहे हैं उसे प्राप्त करने में सहायता के लिए बाल straightener का उपयोग करने में बहुत मददगार हो सकता है।
  • अपने बाल के छोर को एक छोटे से लोचदार बैंड के साथ सुरक्षित रखें जब आप चीजों को खोपड़ी में डालते हैं।
  • वीव हेयर स्टेप 28 नामक छवि
    13
    अपने सिर पर अंतिम टुकड़ा सीना अपने अंतिम टुकड़े को फ्लिप करें ताकि पैटर्न का पर्दाफाश हो, अपनी सुई डालें और अपनी नियमित डबल गाँठ बनाने के लिए इसके माध्यम से इसे पास करें अपने अंतिम टुकड़े को अपने सिर की जगह रखें, जिसे आप चाहते हैं। एक सुराही के माध्यम से सुई या अपने खोपड़ी में एक और क्लोज़ एक्सटेंशन के वज़न टुकड़ा डालें और अपनी नियमित गाँठ बनाने के लिए मजबूती से कस लें। जब तक आप शुरुआती बिंदु पर वापस नहीं लौटे तब तक इस क्रिया को अपने अंतिम टुकड़े के आसपास एक परिपत्र गति में रखें।
  • अतिरिक्त धागा कट, अपने बाल से लोचदार बैंड को हटा दें और आप तैयार हो जाओगे!
  • अपने आखिरी टुकड़े की किस्में को समायोजित करें जो कि दिखाई देने वाले किसी भी पैटर्न को कवर करें।
  • वीव हेयर स्टेप 29 नाम की छवि
    14
    कट करें और अपनी विग शैली। अपने सिर के विस्तार में शामिल होने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, इसलिए आपके पास यह कटौती करने का विकल्प होता है और इसे आप जिस शैली को पसंद करते हैं ध्यान रखें कि आपका कट स्थायी हो जाएगा क्योंकि आपके बाल नहीं बढ़ेंगे, इसलिए इसे काटते समय सावधानी बरतें। अपने विग को नियमित रूप से रखरखाव दें, लेकिन इसे अक्सर धुलाई से बचें, क्योंकि यह तेजी और विग टोपी को ढीला कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com