ekterya.com

मजाक बनाने के लिए नकली गेटोरेड तैयार करने के लिए कैसे करें

गेटोरेड पेय किशोरावस्था में आम है और अपने चमकीले रंगीन तरल पदार्थों के लिए जाना जाता है। पानी के साथ अपने दोस्तों को छल कर, गेटोरेड की एक खाली बोतल और भोजन रंग

चरणों

खलनायका कदम 1 के लिए मेक फैक गेटोरेड शीर्षक वाली छवि
1
सामग्री इकट्ठा आपको गेटोरेड, पानी और कई अलग-अलग रंगों की एक खाली बोतल की आवश्यकता होगी।
  • Video: गेटोरेड की समीक्षा करें - HowToPhil

    स्केप 2 के लिए मेक फैक गेटोरेड शीर्षक वाला इमेज

    Video: कारण निर्जलीकरण और वजन लाभ पेय खेल सकते हैं?

    2
    सामग्री मिक्स करें इसके अलावा गेटोरेड की एक बोतल इस्तेमाल करना बेहतर है, इसके अलावा, मजाक के लिए लेबल अच्छी तरह से जाने के लिए आवश्यक है बोतल में पानी भरें। यदि आप "लीमा-लिमोन" से गेटोरेड तैयार करने जा रहे हैं, तो इस बोतल और उस स्वाद के लेबल का उपयोग सुनिश्चित करें। जब तक यह सटीक टोन प्राप्त न करे, तब तक रंगीन को जोड़ें बोतल पर ढक्कन रखो, इसे हिलाओ और सुनिश्चित करें कि सामग्री अच्छी तरह मिश्रित है।



  • मक्स फर्के गेटोरेड फॉर रिक्स स्टेप 3
    3
    सही व्यक्ति ढूंढें मजाक बनाने के लिए अपने स्कूल के आइंस्टीन का चयन न करें। न तो मूर्ख, कोई औसत होना चाहिए। कहो: "अरे, मैंने वेटिंग मशीन में गेटोरेड खरीदा, लेकिन मुझे गलत नंबर मिला और मुझे यह स्वाद पसंद नहीं है।" यदि आप इसे प्राप्त करते हैं, तो इसे कैसे लिया जाता है और पता है कि यह गेटरेड नहीं है यदि आपको परिणाम पसंद नहीं आया, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ फिर से प्रयास करें (लेकिन बोतल धोने के लिए मत भूलना)।
  • Video: GATORADE- सत्य के पीछे यह "खेल पीना" [जानिए सच]

    युक्तियाँ

    • कभी-कभी यह सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी काम कर सकता है इसे एक ग्लास में परोसें और इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएं "अरे, गेटोरेड का एक नया स्वाद है, आपको इसे करने की कोशिश है"। यदि आप इसे प्राप्त करते हैं, तो देखें कि आपको कब महसूस होता है कि यह "नया" नहीं है

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ पानी है, तो इसे अकेले मजाक के लिए नहीं लेना, क्योंकि यह आपके दाँत और जीभ को दाग देगा, और अपने मुंह में खराब स्वाद छोड़ देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com