ekterya.com

कैसे एक एयर हॉर्न किट इकट्ठा करने के लिए

क्या आप किसी और से ज्यादा शोर करना चाहते हैं? क्या आप कॉम्प्रेस्ड एयर के साथ एक सींग बनाने के बारे में सीखना चाहेंगे? क्या आप ट्रेन की तीव्रता के साथ अन्य ड्राइवरों को हार्न करने में सक्षम होना चाहते हैं? क्या लोगों को लंबी दूरी पर चेतावनी देने के लिए आपको डिवाइस की आवश्यकता है? अगर इनमें से किसी भी प्रश्न का आपका जवाब हाँ था, तो पढ़ें।

चरणों

बिल्ड ए एयर हॉर्न किट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
मूल बातें खरीदें. बड़ा है, छोटा शोर यदि आप कुछ दूर से मर्दाना चाहते हैं, तो यह 61 सेमी (2 फीट) की लंबाई के करीब होना चाहिए। दो वक्ताओं एक से बेहतर बोलते हैं, यही वजह है कि बहुत से जोड़े जोड़े जाते हैं। आप 12 वी वायु पंप के साथ सरल लाल खरीद सकते हैं, लेकिन यह पैसे की बर्बादी होगी, क्योंकि वे इतनी कमजोर आवाज करते हैं। यूएस $ 20 और यूएस $ 40 के बीच खर्च करने की योजना
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को वायुमंडलीय दबावों से परिचित कराएं यदि आप फ्लागुन का उपयोग करते हैं, तो सींग के पीछे छेद में अपने कंप्रेसर के साथ संकुचित हवा को उड़ाना आकार और स्पीकर की संख्या के आधार पर, बोलने वालों को थोड़ा शोर करने के लिए 10 या 20 psi (0.01 या 0.02 केएसआई) के कम दबाव शायद ठीक है, लेकिन पर्याप्त नहीं है 40 या 50 साई (0.04 या 0.05 केएसआई) जोर से शोर हासिल करने के लिए एक अच्छा दबाव सीमा है, चाहे आप किस प्रकार के स्पीकर हों यदि आप चाहते हैं कि यह वाकई मजबूत हो, तो वक्ताओं के माध्यम से 100 साई (0.1 केएसआई) पर हवा दें। यह उस दबाव से अधिक नहीं लेता है। यदि आपका हवा कंप्रेसर बहुत अधिक है, तो यह बड़ा अंतर नहीं बनायेगा - 100 साई (0.1 केएसआई) 150 psi (0.15 ksi) के रूप में मजबूत होगा।
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपको पता होना चाहिए कि आपकी आवश्यकता काम की मात्रा को इंगित करती है अगर आपको केवल अपने बच्चे को पिछवाड़े में कॉल करना पड़ता है, तो सींग और कंप्रेसर की ज़रूरत होती है। लेकिन आप इस डिवाइस के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं, और यही वह जगह है जहां मज़ा शुरू होता है। निम्न जानकारी उस सीमेंट के आधार पर भिन्न होती है जिसे आप सींग देना चाहते हैं।
  • Video: पिस्टन में रिंग सेट करने का सबसे आसान तरीका

    बिल्ड ए एयर हॉर्न किट शीर्षक वाली छवि 4 चरण
    4
    एक पोर्टेबल वायु टैंक खरीदें यह आवश्यक है यदि आप अपने हवाई कंप्रेसर से सींग का उपयोग करने में सक्षम होना चाहते हैं आप एक पुराने प्रोपेन या फ्रीन टैंक का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन वे बहुत खतरनाक हैं और शायद आप उन्हें अच्छी तरह से सील करने में सक्षम नहीं होंगे। टैंक को कहीं भी खरीदा जा सकता है जहां वे संपीड़ित हवा बेचते हैं। 1 9-गैलन (5-गैलन) टैंक पर्याप्त से अधिक है। यदि आप 10 सेकंड से अधिक के लिए हाक करना चाहते हैं, तो आपको कम से कम 7.5 लीटर (2 गैलन) संपीड़ित हवा की आवश्यकता होगी। गति जिस पर हवा निकलती है वह स्थिरता के आकार और टैंक और सींग के बीच के पाइप पर निर्भर करती है।
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    एक वाल्व स्थापित करें. इससे ब्लोगगुन की आवश्यकता को खत्म कर दिया जाता है, लेकिन आवश्यकता है कि आप नली और ट्यूब खरीद लें। पीवीसी वाल्व खरीदें और 5 से अधिक साई (0.005 केएसआई) के साथ संगत नहीं होने की उम्मीद करें। आपको एक औद्योगिक वाल्व और सही सामान खरीदने की ज़रूरत है ताकि टैंक में हेमेटिक सील हो। लचीला हवाई पाइप काफी मजबूत है और वाल्व और सींग के लिए पर्याप्त होगा।
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट शीर्षक वाली छवि 6
    6
    एक सोलनॉइड इंस्टॉल करें. यह एक आवश्यक सर्किट के साथ सींग को उड़ाने के लिए आवश्यक है। यदि आप किसी वाहन में सींग स्थापित करना चाहते हैं, तो यह आवश्यक है आपको मूल रूप से केवल एक डिवाइस की ज़रूरत होती है जो वायु प्रवाह को चालू या बंद कर देता है - अगर आप वायु प्रवाह को बंद नहीं करना चाहते हैं, या वाल्व को चालू करना है, $ 20 खर्च करें और ईबे पर 12 वी सोलनॉइड प्राप्त करें। यदि आप उस चीज को खरीदते हैं जो आमतौर पर वेबसाइट पर देखा जा सकता है, तो यह संकेत नहीं देगा कि किस दिशा में हवा चल रही है। यह छोटी सहायक सहायक के साथ तरफ जाता है। आपको सोलनॉइड और वायु टैंक के बीच एक तंग सील इकट्ठा करने के लिए धातु के सामान खरीदने होंगे। दूसरी तरफ रबर ट्यूब कनेक्शन हो सकता है। 12 वी को विद्युत इनपुट से लेकर प्रकाश सिगार तक आना चाहिए जो आपकी कार लाता है, या आपके वाहन से ऊर्जा का दूसरा स्रोत (यह कार की बैटरी से सीधे कनेक्ट करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है)। ड्रिल की बैटरी भी अच्छी तरह से काम करती है।
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट शीर्षक वाली छवि 7
    7
    इसे एक कार में स्थापित करें - यह अत्यधिक अनुशंसित है। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने ट्रक में हवा के टैंक को संपीड़ित हवा से भरा रखें और यह कि आप कहीं एक सींग सींग फिर टैंक से सींग तक एक एयर ट्यूब चलने का जटिल क्षण आता है यदि आप अपने ट्रक में टैंक डालते हैं, तो इसे अपनी कार के नीचे से ड्रिल करने की कोशिश करें, ताकि ट्यूब जितनी कम हो सके।
  • बिल्ड ए एयर हॉर्न किट शीर्षक वाली छवि 8
    8
    एक हवाई कंप्रेसर स्थापित करें चूंकि आप अपनी गाड़ी को बहुत जोर से मानेंगे और आपको बहुत मज़ा आएगा, इसलिए हवा का टैंक बहुत तेज़ी से इसका दबाव खो देगा यह तब सींग को बहुत कमजोर बना देगा जब तक कि आप टैंक को फिर से दबाव न दें। बोर्ड पर एयर कंप्रेसर स्थापित करना काफी जटिल हो सकता है। सबसे पहले आपको एक अन्य वायु सेवन वाल्व या समर्थन की आवश्यकता है, क्योंकि आप उसी छेद का उपयोग नहीं कर सकते हैं जिससे सोलनॉइड हवा प्राप्त करने की कोशिश करता है। आपको एक उपकरण स्टोर में एक स्केडर वाल्व खरीदना होगा, और सोलनॉइड एयर की उपेक्षा के बिना उसे अपने टैंक में सील करने के लिए और अधिक सामान खरीदने होंगे। आपको केवल 12 वी टायर पंप नहीं खरीदना चाहिए और यह 0-100 साई (0-0.1 केएसआई) के लिए 1 9 लीटर (5 गैलन) एयर टैंक को दबाव बनाने के लिए अपेक्षा करता है। वे उपयोगी होते हैं क्योंकि आप अपनी कार लाता है कि एक सिगरेट प्रकाश के प्रवेश द्वार से कनेक्ट कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे पांच मिनट से अधिक समय के लिए उपयोग करते हैं, हवा उड़ा देना शुरू हो जाएगा, केबल पिघल या नष्ट हो जाएगी। आपको एक वाणिज्यिक ग्रेड 12 वी कंप्रेसर, या एक कंप्रेसर की जरूरत है जो एक बेल्ट है। उत्तरार्द्ध स्थापित करने में अधिक कठिन हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • टेफ्रॉन टेप से फिट फिटिंग का उपयोग करें, अन्यथा हवा धीरे-धीरे बाहर निकल जाएगी।

    चेतावनी

    • संपीड़ित हवा के टैंक विस्फोट हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि टैंक उच्च दबावों पर हवा को बचा सकता है। अगर यह फट पड़ता है, तो यह घातक हो सकता है
    • सावधान रहें जब आप अपनी कार में कनेक्शन बनाते हैं, तो आप राइफल्स उड़ सकते हैं या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • सींग का उपयोग करते समय जिम्मेदार रहें आप ऐसा नहीं करना चाहिए जब यह बाकी को परेशान कर सकता है, जब तक कि यह कोई आपातकालीन स्थिति नहीं है
    • यह साबित होता है कि अत्यधिक जोर से बोलने वाले ट्रैफिक दुर्घटनाएं यह बहुत संभावना नहीं है कि आपका बीमाकर्ता किसी हस्तक्षेप सींग के कारण किसी भी क्षति को कवर करेगा।
    • परिवहन विभाग के कानूनों से संकेत मिलता है कि शहरी क्षेत्रों के भीतर एक सींग का उपयोग अवैध है। आप महत्वपूर्ण जुर्माना के अधीन हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एयर कंप्रेसर
    • हार्न
    • solenoid
    • केबल्स
    • स्विच
    • विभिन्न धातु के सामान
    • पोर्टेबल एयर टैंक
    • रबर टयूबिंग
    • टेफ़लोन टेप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com