ekterya.com

कैसे एक लीग पिस्तौल में अपने हाथ बारी करने के लिए

एक लीग पिस्टल खरीदने के लिए लीग से बाहर जाने के लिए आवश्यक नहीं है। आप केवल अपने हाथों का उपयोग कर एक निलंबक पिस्तौल का एक किफायती और सुरक्षित संस्करण बना सकते हैं एक-हाथ विधि को एक मध्यम या बड़े लीग के उपयोग की आवश्यकता होती है। दूसरी ओर, दो-हाथ की विधि लीग के किसी भी आकार के साथ किया जा सकता है।

चरणों

विधि 1
एक हाथ से बंदूक बनाएं

रबर बैंड गन चरण 1 में अपने हाथ को चालू करें
1
एक बंदूक बनाने के लिए अपने हाथ का उपयोग करें मुट्ठी बनाएं तर्जनी को जारी रखें ताकि यह सीधे बाहर निकल सके। अपने अंगूठे को रिलीज करें ताकि यह सीधे बात करे। यह एक हाथ से गठित एक पिस्तौल का मूल रूप है।
  • 2
    अपनी छोटी उंगली के नीचे एक गेटर रोल करें छोटी उंगली को छोड़ दें ताकि यह सीधे बाहर निकल सके। दूसरी तरफ, गेटर को पकड़ो और इसे अपनी छोटी उंगली के पहले कण की तरफ और अंत की ओर स्लाइड करें। एक मुट्ठी बनाने के लिए अपनी उंगली फिर से मोड़ो
  • 3
    गार्टर को खींचो और अपने अंगूठे के चारों ओर रख दें। अपनी छोटी उंगली से नीचे फांसी गेटिस के ढीले अंत को पकड़ने के लिए दूसरी तरफ का उपयोग करें। जब तक आप इसे अपने अंगूठे के पीछे नहीं डालते तब तक इसे बढ़ाएं।
  • 4
    अपनी तर्जनी पर गेटिस को खींचें जब तक यह अंगूठे को पार नहीं कर लेता है और इसे अपनी तर्जनी की नोक पर छोड़ दें, लीग के ढीले अंत को बढ़ाएं। इसे अपनी उंगली की नोक के बीच में सही रखें ताकि वह पर्ची न हो।
  • एक रबर बैंड गन चरण 5 में अपने हाथ को चालू करें
    5

    Video: Isle of the Snake People- 1971 Horror Film Movie to Watch - Voodoo Witch Doctors - Halloween Flick

    अंक। उस जगह की ओर अपनी तर्जनी की ओर इंगित करें जहां आप लीग को जाना चाहते हैं। किसी अन्य व्यक्ति या किसी चीज को क्षतिग्रस्त नहीं किया जा सकता है
  • Video: "Buy a Shotgun": Joe Biden on Gun Violence (2013)

    6
    बंदूक को गोली मारो अपनी तर्जनी के साथ सीधे आगे की ओर इशारा करते रहें और अपना अंगूठे ऊपर रखें छोटी उंगली को छोड़ दें ताकि लीग फिसल जाए और जिस स्थान पर आप ने इशारा किया हो उसके लिए बाहर निकल आए।
  • Video: Our Miss Brooks: Deacon Jones / Bye Bye / Planning a Trip to Europe / Non-Fraternization Policy




    विधि 2
    दोनों हाथों से एक बंदूक बनाएं

    एक रबर बैंड गन चरण 7 में अपने हाथ को चालू करें
    1
    अपने सूचकांक और आपके अंगूठे के बीच के लिंक को पकड़ो। अपने सूचकांक के आसपास गेटिस के एक छोर को रोल करें एक ही हाथ के अंगूठे के आसपास दूसरे छोर को हवा दें अपने हाथ को ऐसी स्थिति में रखें जो अंगूठे और तर्जनी को सीधे ऊपर की तरफ खींचने की अनुमति देता है।
  • 2
    लीग में दूसरे हाथ का सूचकांक डालें। अन्य सूचकांक को इंगित करें और इसे नीचे से उस स्थान में डालें जो कि बनाई गई है। सूचकांक को लीग के एक तरफ, लगभग मध्य में दबाएं। यदि आप सही इंडेक्स का इस्तेमाल करते हैं, तो उसे लीग के दाईं ओर दबाएं, और इसके बावजूद यदि आप बाएं सूचकांक का उपयोग करते हैं लीग को आपके दो अनुक्रमित और आपके अंगूठे के बीच एक त्रिकोण जैसा दिखना चाहिए।
  • Video: Suspense: Crime Without Passion / The Plan / Leading Citizen of Pratt County

    3
    मूल सूचकांक ड्रॉप करें उस सूचकांक से लीग स्लाइड को जाने दें, जहां आपने उसे शुरुआत में रखा था अब यह एक हाथ के अंगूठे और दूसरे के सूचक के बीच होना चाहिए। लीग को उस तरफ अधिक तनाव होना चाहिए जहां आपने दूसरा सूचकांक डाला। फायरिंग करते समय यह लीग अधिक वायुगतिकी बनाता है
  • एक रबर बैंड गन चरण 10 में अपने हाथ को चालू करें
    4
    अंक। लक्ष्य की ओर लीग के साथ सूचकांक को इंगित करें अपनी उंगली बेंड न दें, क्योंकि इससे लीग स्लाइड बन जाएगी। लीग को आपके सूचक उंगली के शीर्ष के मध्य बिंदु पर आराम करना चाहिए, पहले पोर पर पहुंचने से पहले।
  • 5
    बंदूक को गोली मारो दूसरे हाथ के अंगूठे को संरेखित करें (चारों ओर गेटर के साथ) ताकि यह आपके लिए लक्ष्य सूचकांक के पीछे हो। आपका अंगूठे एक सीधी रेखा में होना चाहिए और इसके अंदर की तरफ आपके सूचकांक की ओर दिखना चाहिए। लीग शूट करने के लिए, यह अंगूठे को बंद कर दें।
  • युक्तियाँ

    • दोनों प्रकार के पिस्तौल के अपने फायदे हैं। एक हाथ अधिक व्यावहारिक है क्योंकि यह आपको एक स्वतंत्र हाथ छोड़ देता है, जबकि दो-हाथ अधिक सटीकता से शूट करता है। तय करें कि उनमें से कौन आपको आपके उद्देश्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ सेवा देगा।
    • अभ्यास आपके हाथों से लीग शूटिंग करते समय अधिक सटीकता प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा।

    चेतावनी

    • लीग के बैकस्ट्रोक प्रभाव से सावधान रहें। कभी-कभी, आपकी तरफ से एक लीग को निकाल दिया जा सकता है, ताकि आप सावधान रहें और सावधान रहें। आप खुद को बचाने के लिए सुरक्षा चश्मा भी इस्तेमाल कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com