ekterya.com

कैसे एक परी बनने के लिए

परियों रहस्यमय और जादुई प्राणियों उनकी सुंदरता के लिए प्रसिद्ध हैं, irreverence और सौम्यता प्रत्येक परी अद्वितीय है, विशिष्ट व्यक्तित्व लक्षण, प्रतिभा और शैली है, तथापि, वहाँ कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं है कि सभी परियों शेयर कर रहे हैं: प्रकृति के लिए अपने प्यार का, जानवरों के साथ एक कनेक्शन और अपनी इच्छा में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए। इस अनुच्छेद में आप एक असली परी की तरह दिखना, व्यवहार करना और महसूस करना सीखेंगे और शायद इन छोटे प्राणियों से भी संपर्क करें।

चरणों

भाग 1
अपनी परी पहचान खोजें

छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 1 बनें
1
आप किस तरह का परी बनना चाहते हैं इसका निर्णय लें कई अलग-अलग प्रकार की परियों हैं, जिनमें प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तित्व, प्रतिभा और अपनी शैली है। इससे पहले कि आप एक परी बन सकें, आपको सबसे पहले उस प्रकार का फैसला करना होगा जिसे आप चाहते हैं अपने परी व्यक्तित्व को अपने वास्तविक व्यक्तित्व के अनुरूप बनाने की कोशिश करें, इसलिए संक्रमण बहुत आसान होगा
  • क्या आप एक हो पृथ्वी परी, कौन पेड़, फूल, पौधे, जंगल के प्राणियों को प्यार करता है, जो धरती के टोन वाले कपड़े का समर्थन करता है और बगीचे में अपना समय बिताता है?
  • क्या आप एक हो पानी की परी, कौन पानी से संबंधित सब कुछ प्यार करता है, नदियों, झीलों, नदियों के पास अपना समय बिताता है और हमेशा पानी में अपने पैरों से खेलता है?
  • क्या आप एक हो आग परी, कौन गर्मी और लपटों को प्यार करता है, वह इसका समर्थन करता है, उसके कारण भावुक होता है, चाहे कितना बड़ा या छोटा हो?
  • क्या आप एक हो परी हवा, कौन खुली जगह चाहता है और यह हवा उसके बाल से गुजरती है, जिसका ताजा व्यक्तित्व उसे ले जाता है जहां हवा उसे लेती है?
  • क्या आप एक हो सपना परी, कौन आपके रहस्यमय पक्ष के संपर्क में है, जो आपके मित्रों और प्रियजनों को अच्छे सपने की इच्छा रखता है?
  • क्या आप एक हो संगीत परी, कौन हमेशा अपने चारों ओर की दुनिया में ताल और लय पाता है, चाहे पक्षी पेड़ों में गा रहे हों या हवा में झुकाव में झुकाव?
  • या आप एक हो जाएगा अंधेरे परी, एक रहस्यमय व्यक्ति जो रात को पसंद करता है और अंधेरे मंत्र के साथ खेलता है?
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 2 बनें
    2
    एक परी नाम चुनें फेयरी नाम आमतौर पर परी प्रकार के व्यक्तित्व या प्रतिभा को दर्शाते हैं, जिसमें वे संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, पृथ्वी परियों को हेज़ेल या टेराकोटा कहा जा सकता है, आग की निशानी को एम्बर या सेनेसिता कहा जा सकता है और पानी परियों को मरीना या सेलेस्टे कहा जा सकता है
  • एक परी नाम चुनें, जो आपको लगता है कि सबसे अच्छा आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करता है या एक वेब पेज द्वारा उत्पन्न एक यादृच्छिक परी नाम का उपयोग करके आपको कुछ प्रेरणा प्रदान करता है।
  • जब आप नाम का फैसला करते हैं, तो आप किसी को भी नहीं बताना चाह सकते हैं या सिर्फ उन लोगों को बता सकते हैं जिनके पास सबसे करीब है, क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि एक परी का नाम इसका नियंत्रण करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और इसके जादू को अनायास इस्तेमाल कर सकता है। अपने आप को सुरक्षित रखें और केवल उन लोगों को बताएं जिन पर आप भरोसा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 3
    3
    अपनी खुद की परी धूल बनाएँ। एक परी उसकी परी की धूल के बिना क्या करेंगे? यह उतना ही ज़रूरी है कि नाम, आपके व्यक्तित्व, प्रतिभा को प्रतिबिंबित करें और पूरी तरह से अद्वितीय हो। आप आधार बनाने के लिए एक शिल्प की दुकान में चमक खरीद सकते हैं, लेकिन आपको इसे जादुई बनाने के लिए और अधिक सामग्री जोड़नी होगी।
  • सुनिश्चित करें कि चमक पतली है, मोटी नहीं है मोटी चमक को हटा दिया गया है। एक रंग चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और जो आपके प्रकार की परी से जोड़ती है, उदाहरण के लिए, पृथ्वी की परियों के लिए हरे, पानी के लिए नीला, अंधेरे के लिए बैंगनी आदि। आवश्यक तेल की एक बूंद जोड़ें ताकि इसकी एक नाजुक सुगंध हो, बहुत ज्यादा जोड़ न दें, लेकिन गांठों का आकार बढ़ जाएगा।
  • अगली बात कुछ तत्वों को जोड़ने के लिए होगी, जो कि परी के प्रकार के साथ संगत हैं। गंदगी के लिए, पानी, गोले के लिए सूखे पत्ते या फूल की कोशिश या रेत हवा, कुछ कपास या पंखों के टुकड़े के लिए आग, एक छोटे से पत्थर, लकड़ी या कोयले के लिए कहते हैं।
  • अपने परी धूल को अच्छी तरह से हिलाएं ताकि सामग्री मिश्रण इसे एक अच्छी बात में रखें कि आप एक हार पर उपयोग कर सकते हैं। तब जब आप इसकी आवश्यकता होती है तब आप इसे एक्सेस कर सकते हैं। एक और विकल्प यह एक जार (जो आप सजाने कर सकते हैं) में डाल दिया है और इसे अपने बेडरूम या कहीं सुरक्षित में है।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 4
    4
    अपनी परी हस्ताक्षर खोजें एक कहानी हस्ताक्षर मनुष्य के बराबर नहीं है, बल्कि यह एक भौतिक तत्व है जो आपके व्यक्तित्व या प्रतिभा का प्रतिनिधित्व करता है।
  • उदाहरण के लिए यदि अपनी प्रतिभा परियों की बागवानी है, तो आपकी कंपनी सोचा था की सूखे फूलों का एक सा हो सकता है कि आप पानी है टाइप करें, perlite इस्तेमाल कर सकते हैं या यदि आप conchitas- हवा कर रहे हैं, एक प्रयोग करने पर विचार करता है, तो कलम। क्या आप सामान्य विचार प्राप्त करते हैं? यह आपकी प्रतिभा और आपके अस्तित्व का प्रतिनिधित्व करने वाला कुछ छोटा होना चाहिए।
  • जब भी आप कुछ करते हैं या गतिविधि पूरी करते हैं तो आप अपने हस्ताक्षर का उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप बगीचे में कुछ फूल लगाते हैं, तो आप इसके पीछे अपने परी हस्ताक्षर को छोड़ सकते हैं या यदि आप कुछ कुकीज़ बनाते हैं, तो आप यह संकेत दे सकते हैं कि किसने उन्हें बेक किया था
  • अधिक नाटकीय प्रभाव के लिए, हस्ताक्षर के चारों ओर अपनी परी धूल के कुछ छिड़क।
  • भाग 2
    परियों की शारीरिक उपस्थिति प्राप्त करें

    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 5

    Video: कैसे करें बोर्ड परीक्षा 2018 की तैयारी/ बोर्ड परीक्षा 2018 टॉपर बनने का सबसे आसान तरीक

    1
    प्रकाश और ढीले कपड़ों पर रखो। फेयरी कपड़ों की तरह, बहुत चमकीले कपड़ों से बने होना चाहिए। रंग के मामले में, आपके द्वारा चुने जाने वाले टन भी आप की परी पर निर्भर होंगे। परियों आमतौर पर भूमि का उपयोग हरे और भूरे लाल आग और इस्तेमाल anaranjados- आप अंधेरे ब्लूज़ और साग परियों, बैंगनी और काला इस्तेमाल करेंगे पानी का इस्तेमाल किया।
    • सामान्य तौर पर, पोशाक या हेलोवीन स्टोर में रंगों और शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला में परी वेशभूषा का चयन होता है, लेकिन आपके आकार और व्यक्तिगत स्वाद के आधार पर, आप इसे स्वयं बना सकते हैं
    • यदि आप अपनी खुद की पोशाक बनाना चाहते हैं, तो शिल्प की दुकान या विभाग में परी-शैली के पैटर्न देखें, फिर कपड़े खरीद लें। आप कई अलग-अलग कपड़ों का उपयोग कर सकते हैं: मखमल, लाल, इंद्रधनुषी इत्यादि। आप दूसरे हाथ के स्टोर में कपड़े और स्कर्ट भी खरीद सकते हैं, जो कि आप अपने स्वाद के अनुसार संशोधित या सजा सकते हैं।
    • एक स्कर्ट परी बनाने के लिए, तुम सिर्फ एक पाश या लोचदार बैंड ले लेंगे (अपनी कमर या कूल्हे के आकार है, जहां आप उपयोग करना चाहते हैं पर निर्भर करता है), तो tulle या जाल कपड़े के टुकड़े (लंबाई अपनी ऊंचाई पर निर्भर करता है) ले और उन्हें लूप या लोचदार में गर्मी। सुनिश्चित करें कि स्कर्ट में पर्याप्त परतें हैं, इसलिए यह पारदर्शी नहीं है।
    • स्कर्ट का उपयोग करने के लिए, आपको केवल धनुष बांधना पड़ेगा, लेकिन अगर आप इलास्टिक का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको वेल्क्रो या बटन के साथ वापस पकड़ना होगा स्कर्ट को सजाने के लिए, आप पंखुड़ी, सितारों और सुगंध या कपड़े के अन्य बड़े आकार बना सकते हैं और उन्हें ट्यूल में बांधा सकते हैं।
    • एक परी ब्लाउज के लिए, यदि आप सिलाई में अच्छे हैं, तो आप एक बना सकते हैं, लेकिन पुनर्जागरण शैली (जो आप डाई, यदि आवश्यक हो) की एक ब्लाउज की तलाश करें या जो ढीली है, बहुत भारी नहीं है।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 6
    2
    लंबे, स्वस्थ बाल करें परफे की शानदार बालों के लिए प्रतिष्ठित हैं, इसलिए बालों की देखभाल एक प्राथमिकता होगी। रंग कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि सबसे महत्वपूर्ण बात व्यक्तित्व होगी! जरूरी बात यह है कि बालों को अच्छी स्थिति में है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी हाइड्रेटेड रखते हुए अच्छे कंडीशनर के साथ, बहुत अधिक पानी लेते हैं और आप एक घर का मुखौटा समय-समय पर
  • शैली के संदर्भ में, ज्यादातर परियों बढ़ेगी बाल, कमर तक भी इसे टाई नहीं, हमेशा इसे पीछे की तरफ जाने दें लेकिन अगर आप इसे एक प्यारा साथ गठबंधन करना पसंद करते हैं पिक्सी कटौती, यह भी अच्छा लगेगा!
  • आप भी कर सकते हैं आप कर्ल बनाते हैं या फिर कुछ चेहरे को भी अपने चेहरे को चिह्नित करने के लिए। आप एक का उपयोग कर सकते हैं crimper, एक सीधे लोहा, rulos या पिंस इस शैली को पाने के लिए एक अन्य विकल्प आपके बाल को फैलाने के लिए इसे और अधिक प्राकृतिक देखने के लिए कर्ल को बढ़ाने के लिए होगा।
  • परफेक्ट्स को सही बालों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उनके बारे में सोचने के लिए ज़्यादा ज़रूरी चीजें हैं! आम तौर पर, आप अपने सभी कारनामों के लिए उसके बालों में टहनियाँ या फूलों के साथ एक परी देखेंगे!
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 7
    3
    आपकी त्वचा चमकदार दिखनी चाहिए परियों की एक होना चाहिए परिपूर्ण और उज्ज्वल त्वचा, इसलिए इसे ध्यान रखना सुनिश्चित करें दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें (अब और नहीं, कम) और मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ हाइड्रेट करें। सभी निकालें मुहासा या धब्बा एक ओवर-द-काउंटर क्रीम के साथ बहुत सारे फलों और सब्जियां खाएं और दिन में 6 से 8 गिलास पानी पीने की कोशिश करें।
  • परी श्रृंगार के लिए, एक आधार डाल जो प्रकाश या एक पाउडर को दर्शाता है जो आपकी त्वचा को अधिक चमक देता है। अपनी सुविधाओं को परिभाषित करने के लिए अपने गालियां या भौहों के नीचे एक प्रकाशक को लागू करें और अगर आप सचमुच चमकना चाहते हैं, तो अपनी गाल पर कुछ चमक डालें!
  • मेकअप का दूसरा रूप अपनी सुविधाओं परी उजागर करने के लिए एक लाल और होंठ चमक पीला गुलाबी, एक छोटे से काजल (केवल ऊपरी पलकों), एक छोटे से आँख छाया रंग है कि अपने प्रकार और कपड़ों से मेल खाता है के साथ होगा परी।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 8
    4
    कुछ परी सामान चुनें। जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, परियों अपने शारीरिक स्वरूप के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करते हैं, इसलिए आपको सामान के साथ अतिरंजित करने की आवश्यकता नहीं होगी। हालांकि, यहां कुछ सरल स्पर्श और आपके सेट को एकजुट करेगा और आपको एक परी की तरह महसूस होगा।
  • हर कोई जानता है कि परियों पंखों के साथ उड़ सकती हैं जो एक तितली की तरह नाजुक होती हैं। आप पोशाक और हेलोवीन स्टोर में परी पंख खरीद सकते हैं या तार और रंगीन पन्तीहोस के साथ अपने पंख बना सकते हैं। उन्हें कैसे बनाने का पता लगाएं यहां. हर समय अपने पंखों का उपयोग करने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि सामान्य रूप से जब वे "बड़ी" बनते हैं, तो परियों ने उन्हें छिपा दिया था, इसलिए उन्हें एक समस्या नहीं होगी।
  • यदि आप एक परी "मुकुट" चाहते हैं, तो यह करना आसान होगा! एक सिर का बंधन लें और एक कृत्रिम तितली और / या कुछ कृत्रिम फूलों को छड़ी लें, लेकिन कुछ हुक या हेयरपिन लें और फूल पेस्ट करें उन्हें अपने बालों पर रख दें और आपके पास एक अच्छा हेयर स्टाइल होगा एक और विकल्प यह है कि आप अपने डेविस के स्ट्रिंग के साथ अपना मुकुट बना सकते हैं और इसे पहन सकते हैं ताकि आपके पास पृथ्वी का कंपन हो।
  • नहीं सभी परियों wands ले, लेकिन कुछ अपने जादू, विशेष रूप से परी सपने या अंधेरे चैनल। आप बगीचे की एक शाखा के साथ या किसी पतले और सीधे प्लास्टिक के साथ wands खरीद या कर सकते हैं। धनुष या अन्य सजावटी तत्वों को रखें जिन्हें आप फिट समझते हैं अपनी कल्पना का प्रयोग करें!
  • अधिकांश परियों, बहुत पुरानी है, क्योंकि समय जादुई प्राणियों में एक ही नहीं है। इस कारण से, उनके सभी गहने बहुत पुराने हैं। बचत भंडार या पुरानी प्राचीन वस्तुओं पर जाएं गहने lockets पेंडेंट के साथ कंगन या हार को खरीदने के लिए, विशेष रूप से। बड़े पत्थरों से कुछ भी भी उपयुक्त विशेष रूप से रंग अपने मद से मिलान करने के लिए किया जाएगा, उदाहरण के लिए,, मोती विराम, माणिक के उन लोगों के चंद्रमा की परी सपनों जल चट्टानों पसंद करते हैं पृथ्वी, जेड आदि।
  • छवि का शीर्षक बनें फेयरी चरण 9
    5
    एक अद्वितीय सुगंध के लिए देखो एक परी होने का एक हिस्सा आपकी खुद की गंध है तो आपके प्रकार की परी पर निर्भर करता है, आप मैच के लिए एक इत्र बना सकते हैं। यदि आप चाहें, तो बस एक उपयुक्त इत्र खरीद लें, लेकिन आप इसे स्वयं बना सकते हैं
  • एक परफ्यूम किट खरीदने पर विचार करें जिसमें विभिन्न तेल शामिल होते हैं जिन्हें आप मिश्रण कर सकते हैं एक इत्र बनाओ आप की तरह अद्वितीय आप भी खरीद सकते हैं आवश्यक तेलों स्वाभाविक, सबसे स्वास्थ्य खाद्य भंडार में बेच दिया जाता है, और एक स्प्रे में पानी के साथ मिलाया जाता है। एक सूक्ष्म चमक रखने के लिए इसे ठीक चमक की एक चुटकी जोड़ें।
  • परियों की सुगंध में कुछ लोकप्रिय जायके पुष्प हैं (चमेली, लैवेंडर, कैमोमाइल, गुलाब, geranium), फल (नींबू, अंगूर और नारंगी का), मसालेदार सुगंध (दालचीनी, जायफल, इलायची और लौंग) और स्वाद पृथ्वी (vetiver, देवदार और युकलिप्टुस) के लिए
  • हम दोहराते हैं, एक सुगंध चुनें जो आपकी परी परी के अनुसार चलता है। आप गंदगी हैं, तो आप, बारिश की एक खुशबू एक, पुष्प फल या पौधों खुशबू चुन सकते हैं अगर आप पानी हैं या beach- यदि आप एक आग, एक especiado- खुशबू रहे हैं हवा, कपास, हवा या पहाड़ की खुशबू।
  • Video: मेरी परी ओर सपनों का शाहजादा || LATEST 2018

    भाग 3
    परियों के व्यवहार को अपनाना

    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 10



    1
    हमेशा मुस्कुराओ परफेक्शंस खुश और हंसमुख प्राणी हैं जो हमेशा अपनी आंखों में चंचल चमक रखते हैं। जैसे, आपको हमेशा अपने होंठों पर खींचा मुस्कुराहट होना चाहिए, यह एक तरह से मुस्कुराहट, धूर्त मुस्कान या स्वप्नहार होना चाहिए।
    • आपको हमेशा मुस्कुराते हुए चलना नहीं पड़ता है, जब आप मनुष्यों के साथ बातचीत करते हैं, क्योंकि यह आपको एक रहस्यमय और चतुर हवा को उकसाने के दौरान उनसे जुड़ाव करने में मदद करेगी।
  • Video: कलेक्टर कैसे बने, कलेक्टर बनने के लिए क्या करे . How to become collector_collecter kaise bane

    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 11
    2
    अच्छा काम करो जहां परियों को ट्रिक्स और शरारत करने के लिए प्यार है, उनके पास सोने का भी दिल है जो सभी जीवों की ज़रूरत में मदद करना चाहते हैं। आप अपने दैनिक जीवन के कई पहलुओं में ऐसे परस्पर व्यवहार को अपनाना कर सकते हैं, चाहे वह एक शरारत में बुजुर्गों के साथ गंदा व्यंजन या समय व्यतीत करने वाले सिंक को धो रहा है।
  • याद रखें कि परियों आम तौर पर अपने अच्छे कर्मों को गुमनाम रूप से करेंगे, वे प्रशंसा प्राप्त करने के लिए ऐसा नहीं करेंगे। सिर्फ यह जानने का तथ्य है कि उन्होंने किसी के दिन प्रसन्नता की है, पर्याप्त होगा
  • इमेज शीर्षक से एक फेयरी चरण 12 बनें
    3
    बहुत समय बाहर खर्च करें। परी पर आप चाहे (अग्नि, पानी, सपने या अंधेरे) के बावजूद, सभी परियों पृथ्वी और प्रकृति से जुड़े हैं। इस कारण से, वे अपने पैरों पर घास को महसूस करने के लिए जितना संभव हो उतना समय बिताने और अपने बालों के माध्यम से चलने वाली हवा को खर्च करना चाहते हैं।
  • एक परी के रूप में, आपके पास प्रकृति के साथ गहरा संबंध होना चाहिए और देश के स्थलों, आवाज़ों और अरोमा की सराहना करने के लिए बाहर घूमने के कई घंटे आनंद लेना चाहिए। जंगली फूलों के गुलदस्ते लेने, पेड़ों पर चढ़ने या अपने पक्षी कॉल का अभ्यास करने जैसी बातें करने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 13 बनें
    4
    गाओ, नृत्य और एक उपकरण खेलने के लिए सीखो। सभी परियों (विशेषकर संगीतकार) संगीत, गायन और नृत्य की सराहना करते हैं वे हर जगह संगीत सुनते हैं, एक चिड़िया के गीत में, वर्तमान की कुरकुराहट में, हवा में जो पेड़ों के माध्यम से चलती है और लपटों की दरार में है। वे अपनी मिठाई और तेज आवाज के साथ गाने और पुरानी लोरी का आनंद लेते हैं, साथ ही अपने नाजुक पैरों के साथ एक अदृश्य ड्रम की आवाज़ में कूदते हैं।
  • परफेक्ट्स भी बांसुरी, पिकासो, वीणा, डफ, घंटी और बोदोरन जैसे संगीत वाद्ययंत्र बजाने का आनंद लेते हैं। इन उपकरणों में से किसी भी खेलने के लिए सीखना प्रत्येक परी के लिए एक महत्वपूर्ण शगल होगा।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 14
    5
    जानवरों का ख्याल रखना प्रकृति के अपने प्यार के लिए संयुक्त, परियों का जंगल और घास के विभिन्न पशु प्रजातियों के साथ भी गहरा संबंध है। आप उनके साथ संवाद कर सकते हैं, मनुष्यों के विपरीत अपनी भावनाओं से संबंधित हैं। पक्षी, हिरण, खरगोश, मेंढक, गिलहरी और चूहों परियों के दोस्त हैं, इसलिए जब भी संभव हो इन प्राणियों को देखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।
  • एक गाजर या रसदार सलाद के पत्तों को बाहर छोड़ दें ताकि इसे एक खरगोश या एक पक्षी को टूटे पंख के साथ खाया जा सके। यह सब दिखाने के लिए करें कि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • हालांकि, परियों को बिल्लियों बहुत पसंद नहीं है, क्योंकि वे उन्हें शिकार करते हैं और जब वे छोटे होते हैं और उड़ सकते हैं उन्हें क्रश करने का प्रयास करते हैं। कारण स्पष्ट है: बिल्लियों चुड़ैलों के लिए वफादार हैं, परियों के लिए नहीं।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 15
    6
    प्राकृतिक भोजन खाएं परियों रहते हैं और प्रकृति सभी प्राकृतिक है, जो खाने के बारे में अपने विकल्पों में परिलक्षित होता है, क्योंकि वे फल, जामुन, सब्जियों, कच्चे पागल, साधारण नहीं मानव खाना खाने के लिए पसंद करते हैं का आनंद लें। जानवरों के साथ उनके संबंध के कारण, वे मांस से बचने के लिए जाते हैं, इसलिए यह परियों के लिए सामान्य है एक शाकाहारी आहार अपनाना.
  • लेकिन जब उनका आहार सख्त, स्वस्थ और प्राकृतिक ज्यादातर समय होता है, वे पेस्ट्री से बच नहीं सकते, इसलिए वे बहुत खायेंगे होममेड कुकीज़, रोटी और केक, खासकर अगर वेनिला, जायफल या दालचीनी हैं कितना स्वादिष्ट!
  • भाग 4
    परियों के लिए एक अनुकूल माहौल विकसित करना

    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 16
    1
    अपने परीक्षक को प्रतिबिंबित करने के लिए अपने बेडरूम को सजाने के लिए अपने बेडरूम में अपने प्रकार के अनुरूप रंगों के साथ परियों के लिए एक अनुकूल वातावरण बनाएं रुको एक सपना पकड़ने वाला और हवा की झंकार अपने डेस्क, बेडसाइड टेबल और खिड़की पर छत और जगह परियों की मूर्तियों पर। रुको एक चंदवा जब आप सोते हैं, तो आप की रक्षा के लिए अपने बिस्तर के किनारे धुंध के एक परी धूल रिजर्व को एक सुरक्षित स्थान पर रखें जैसे उच्च शेल्फ या लॉक दराज
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 17 बनें
    2
    अपने बगीचे में कुछ फूलों, पौधों और जड़ी-बूटियों को संयंत्र दें उनमें से कुछ परियों की पसंद का आनंद लेते हैं, इसलिए उन्हें अपने पीछे के बगीचे में लगा दें ताकि यह परी की शरण बन जाए।
  • परियों ऐसे मेंहदी, पुदीना, इस तरह के लैवेंडर और नीलगिरी के रूप में नद्यपान जड़ एरोमेटिक्स, और चमकीले रंग का फूल कि आकर्षित तितलियों और hummingbirds झाड़ियों के रूप में विशेष रूप से खाद्य पौधों, दीवाना कर रहे हैं , जैसे हनीलस्कुल, कैलेंडुला, एंटीरहिनम, पेटूनिया, सूरजमुखी और फॉक्सग्लो।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 18
    3
    अन्य परियों को आपकी यात्रा के लिए प्रोत्साहित करें यह कहने के बिना ही जाता है कि परियों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेती हैं, इसलिए जब आप अपनी जीवन शैली को अनुकूलित करते हैं तो आप यात्रा के लिए एक खुले निमंत्रण भेज सकते हैं।
  • आप अपना ध्यान अपने बगीचे में उल्लेख फूलों रोटी या घर का बना कुकीज़ बनाने के लिए रोपण और हवा में उसे नाव खुशबू दे, बुलबुले और उन्हें स्वर्ग में फेंक आकर्षित कर सकते हैं (बुलबुले प्यार) या अपने बगीचे के चारों ओर Casitas परी का निर्माण करने के जहां वे रह सकते हैं
  • लेकिन सबसे ऊपर, आपको अपने दैनिक जीवन में एक सच्चे परी की तरह व्यवहार करना होगा, अर्थात, आपको दूसरों के साथ सौम्य होना होगा, प्रकृति से जुड़ना और अपना दिल खोलना होगा। यदि आप सफल होते हैं, तो अन्य परियों एक समान भावना अनुभव करेंगे और इस प्रकार आपको अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए बहुत मुश्किल काम नहीं करना होगा।
  • चेतावनी

    • याद रखें, आप उड़ नहीं सकते हैं, इसलिए इसे प्रयास न करें क्योंकि यह व्यर्थ होगा।

    युक्तियाँ

    • जब आप उड़ नहीं सकते हैं, आप अभी भी रहस्यमय और जादुई महसूस कर सकते हैं जब आपको लगता है कि आप एक परी कर रहे हैं और आप अपने व्यक्तिगत जादुई दुनिया पर बाहर लग रहा है, आपको पता चल जाएगा जब आप कुछ अजीब, मेरी पीठ नीचे एक कंपकंपी, जानते हुए भी कि गिगल्स कि हवा से चलने के अलावा मनाया की भावना महसूस करते हैं, उसके बाद ही आप एक परी वातावरण में होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com