ekterya.com

कैसे अपने कमरे में धूम्रपान और तुम्हारा के साथ दूर हो जाओ

सबसे पहले, हमें यह स्पष्ट करना चाहिए कि आप पहले चरण को छोड़ सकते हैं और अंधेरे होने तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते। आप बस तब तक इंतजार कर सकते हैं जब तक कि हर कोई अपना घर छोड़कर न हो, वे सो रहे हैं, या वे कुछ और के साथ काम कर रहे हैं। धूम्रपान शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कोई भी कम ध्यान नहीं दिया जाएगा कि कोई व्यक्ति ध्यान देगा। अधिक उपयोगी टिप्स ढूंढने के लिए जारी रखें।

चरणों

इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ दूर हो जाओ, चरण 1 के अंदर
1
रात तक प्रतीक्षा करें क्यों? क्योंकि अगर आप काम करते हैं जैसे आप बिस्तर पर जा रहे हैं, तो कम संभावना है कि आपके माता-पिता आपको परेशान करेंगे, और वे रात के बाकी समय के लिए आपके कमरे में नहीं जा रहे हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    2
    एक कंबल प्राप्त करें इसे दरवाजे और मंजिल के बीच अंतरिक्ष में रखें इस प्रकार धुआं कमरे से दूसरे घर तक नहीं बच जाएगा इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि कंबल दरवाजे के बाहर से बाहर निकल न जाए, क्योंकि यह बहुत स्पष्ट होगा कि आप कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं एक कुंजी के साथ अपने दरवाजे को बंद करने के लिए मत भूलो!
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    3
    एक विंडो खोलें यह धुआं बाहर आने की अनुमति देगा और कमरा ताजा हवा के साथ हवादार होना होगा ध्यान दें कि हवा तुरंत भाग नहीं लेती है, इसलिए यह तय हो जाता है कि आप खिड़की कितनी खोलते हैं, यह साफ करने के लिए 15 मिनट और एक घंटे के बीच ले जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    4
    प्रारंभिक दुर्गंधन करना यह वह जगह है जहां आप कमरे के दुर्गन्ध दूर करते हैं और कमरे को स्प्रे करते हैं। आप दुर्गन्ध दूर करने वाले के साथ धुआं मास्किंग करके सुरक्षित रहेंगे, और यह कमरे में धुएं को और अधिक कठिन बनाना होगा।
  • इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ दूर रहने के चरण 5
    5



    एक अन्य कंबल प्राप्त करें फर्श पर बैठो सुनिश्चित करें कि कंबल एक मेज के साथ आपको कवर करने और फर्श पर पहुंचने के लिए काफी बड़ा है। ऐसा करने से पहले, रोशनी बंद करें (इसलिए यह अधिक मजेदार हो जाएगा)।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    6
    टीवी या प्रशंसक चालू करें कुछ ऐसा है जो शोर करता है
  • Video: 24 HOURS IN A TENT - OVERNIGHT CHALLENGE | We Are The Davises

    7
    तुम्हारे साथ कपड़े का दूसरा टुकड़ा है ऐसा इसलिए है कि जब आप धूम्रपान करते हैं, तो आप कपड़े में धूम्रपान को छूने के लिए (कपड़े एक शर्ट, तौलिया, या भरवां जानवर हो सकता है) को छू सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ दूर हो जाओ 8
    8
    हल्का और चीजें जो आप धूम्रपान करने के लिए उपयोग करते हैं सहेजें उन्हें अपनी कोठरी में या डेस्क पर न रखें, यह बहुत स्पष्ट है यदि आपके माता-पिता को यह संदेह है कि आप धूम्रपान करते हैं, तो वे उन सबसे पहले स्थान होंगे जहां वे देखेंगे। इसके बजाय, कुछ भरवां जानवरों में कटौती करें और उन्हें वहां जमा करें, या आप उन्हें बिस्तर रैक पर रख सकते हैं।
  • Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ 9 कदम
    9
    फिर से दूषित करें आप जिस कंबल पर बैठे थे उसे स्प्रे करें उस जगह को दूषित करें जहां आप चीजों को धूम्रपान करने देते हैं कमरे के सभी कोनों को नष्ट करता है अपने आप को दूषित करें कमरे के केंद्र को नष्ट कर दिया गया द्वार को नष्ट करता है जिस कपड़े पर आप उकसाना चाहते हैं, उसे दूषित करता है
  • 10
    लाइट धूप इससे गंध को ढंकने में मदद मिलेगी और इसके अलावा, धूप का धुआं धुआं से निकलता है, जिसमें आपके माता-पिता में प्रवेश करना चाहते हैं, उन्हें लगता है कि यह धुआं और धूप की गंध है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके माता-पिता आपको पूछते हैं कि आपने दरवाजा क्यों लॉक किया है, तो उन्हें बताएं कि आप बदल रहे थे।
    • दरवाज़े को बंद करने के लिए मत भूलना अगर दरवाज़े में कोई ताला नहीं होता है, तो इसे कुर्सी या कुछ भारी से बांधें। अगर यह रात नहीं है और वे आपसे पूछते हैं कि दरवाज़ा बंद क्यों है, तो उन्हें बताएं कि आप फर्नीचर को फिर से संगठित कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com