ekterya.com

खाने के लिए रात में घर के चारों ओर चले गए (बच्चों के लिए)

क्या आपको आधी रात को नाश्ते लेने की ज़रूरत है और आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप रात के समय जाग रहे हों या उन्हें जागृत करें? यह आलेख आपको इस प्रश्न के साथ मदद करेगा हम आपको सिखाते हैं कि अपने घर में चुपचाप कैसे लाएं

चरणों

छवि शीर्षक के साथ चिल्लाहट के लिए घर पर रात में खाने के लिए (बच्चों के लिए) कदम 1
1
योजना जब आप ऐसा करने से पहले चुपके से जुटे रहेंगे यदि आपके पास कोई पूर्व योजना नहीं है, तो यह लगभग कभी भी चुपके से लामबंद करने के लिए काम नहीं करता है इसलिए, यह व्यंग्यपूर्ण और योजना बनने में मदद करता है ताकि लोग आपकी बात न सुनें या आपको पकड़ न लें, जब आप चुपचाप जाते हों
  • छवि शीर्षक से चिल्लाहट के लिए घर पर रात में खाने के लिए (बच्चों के लिए) कदम 2
    2
    अंधेरे कपड़े का उपयोग करें यह कदम आवश्यक नहीं है, लेकिन यह मदद करता है कुछ के साथ बंधे होने से बचने के लिए तंग कपड़े पहनने की कोशिश करें या चलते वक्त शोर का निर्माण करें एक बैकपैक में जो पहनना चाहते हैं उसे कैर करें ताकि आप उस बिन्दु तक पहुंच सकें जब तक आप पहुंचना चाहते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप ऐसा दिखते हैं कि आप उस समय के दौरान बिस्तर पर हैं जब आप चुपचाप चलते हैं इसके लिए, आप तकिए का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि अगर आप छुपा रहे हैं, तो कोई व्यक्ति आपको देख रहा है, यह स्पष्ट होगा कि आप अपने कमरे से बाहर निकल गए हैं। इसके बजाय, कंबल ले जाएं ताकि ऐसा लगता है कि आप बिस्तर पर हैं अगर कोई तुम्हें देख रहा है, तो आप कह सकते हैं कि आप पानी पीने गए थे। हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं तो यह बहाना काम नहीं करेगा। इसलिए, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं पकड़े नहीं, हालांकि कभी-कभी इस स्थिति को किसी तरह नियंत्रित किया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से चिल्लाहट के लिए घर पर रात में खाने के लिए (बच्चों के लिए) चरण 3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    Video: Sinéad O'Connor - Nothing Compares 2U [Official Music Video]

    Video: 5 उपाय आप की दुकान चला सकते हैं अगर दुकान ना चले आप को लगे नजर लगी है जादू टोना है यह टोटके अपनाए




    3
    चालू करने के लिए एयर कंडीशनर के लिए एक विशिष्ट समय निर्धारित करें ताकि आप चुपचाप को जुटा सकें। जब एयर कंडीशनर चालू हो जाता है, तो कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, चालू होने के समय के आधार पर, यह विशिष्ट समय के लिए एक बहाना के रूप में सक्षम होने के लिए सक्षम हो सकता है जिसमें यह मशीन शोर बनाता है और ताकि लोगों को शोर आप पर ध्यान न दें जब आप चुराकर ले जाएं
  • छवि शीर्षक से चिल्लाहट के लिए घर पर रात में खाने (बच्चों के लिए) चरण 4
    4
    हमेशा धीरे-धीरे चलें, जब आप चुराकर ले जाते हैं आप पैर की युक्तियों को पहले और फिर ऊँची एड़ी के जूते या इसके विपरीत रख सकते हैं। फ्लैट जूते बहुत शोर करते हैं रोशनी को चालू न करें जब तक आपको यह करना न पड़े और यह सुनिश्चित करें कि कोई और उन्हें किसी दूसरे कमरे से नहीं देख सके। यदि आपके पास अपने जानवरों को जागृत करने की कोशिश न करें, हालांकि ऐसा करना अनिवार्य है। इसलिए, उन्हें धीरे से शांत करें ताकि वे शोर न करें क्योंकि उन्हें लगता है कि आप एक घुसपैठिया हैं। आप निम्नलिखित स्थितियों का सामना कर सकते हैं:
  • अगर कोई जरूरी नहीं है तब तक अपने कमरे में चलना मत आना। इस तरह, अगर आप अपने कमरे में लौट जाए तो आपको अपनी योजनाओं को फिर से शुरू करने की आवश्यकता नहीं होगी। आपको अपने घर का लेआउट पता होना चाहिए ताकि कुछ मिनट के लिए छिपाने के लिए कोई जगह नहीं मिल पाये। यदि कोई व्यक्ति आपको अपने कमरे में देख रहा है, तो तुरंत अपने नींद की पोशाक पर डाल करने के लिए चुपचाप और जल्दी से अपने कपड़े पहनना शुरू करें, जब तक कि आप उन्हें पहले से ही नहीं रखते। यदि आप अपने कमरे के पास हैं तो आप ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वे आपको फंसा सकते हैं। इसके विपरीत, यदि आप एक अलग मंजिल में हैं या अन्य कमरों के नज़दीक हैं, तो इसे करें। उसके बाद, आप एक कुर्सी या सोफे पर झूठ बोल सकते हैं और दिखा सकते हैं कि आप सो रहे हैं। इस स्थिति में, आप कह सकते हैं कि आप कुछ पाने के लिए उठ गए, लेकिन आप अपने कमरे में वापस जाने के लिए बहुत थक गए। उसी तरह, आप रसोई में छिपा सकते हैं यदि आप इसके करीब हैं तो आप यह कह सकते हैं कि अगर कोई आपके पास एक पेय लेता है, क्योंकि वह आपकी तलाश कर रहा था। ध्यान रखें कि आपको तब तक छिपाना पड़ेगा जब तक आप यह नहीं सुनेंगे कि जो व्यक्ति आपको ढूंढ रहा था वह अपने कमरे में वापस आ गया है। आप घबराए, कॉल कर सकते हैं या किसी को फोन कर सकते हैं, जो हो सकता है अगर आप बिस्तर की चाल को ध्यान नहीं देते। उस मामले में, अपने बहाना बताने के लिए alcánzale यकीन है कि अपने कपड़े अच्छी तरह से छिपा रहे हैं और शोर उनके द्वारा की गई द्वारा आश्चर्यचकित हो का नाटक और। उसी तरह, आप नींद लेने का भरोसा कर सकते हैं और उठने के लिए इंतजार कर सकते हैं और आप उसे अपने बहाना बता सकते हैं दूसरी ओर, आप अपने कमरे में लौटने तक छुपाते रह सकते हैं और कुछ मिनट प्रतीक्षा कर सकते हैं यदि आपने अपनी चाल को नहीं देखा है अपने कपड़े बदलने के लिए वापस जाओ और जब आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाएं कि वह व्यक्ति सो रहा है, तो बाहर निकलते रहें।
  • यदि आपको सीढ़ियों तक ऊपर या नीचे जाना पड़ता है, तो अपने पैरों के साथ सावधान रहें। आप अपने पैरों की गेंदों से पहले कदम उठा सकते हैं और प्रत्येक चरण के साथ सीढ़ी पर दोनों पैरों की जगह ले सकते हैं। ऐसा करने के लिए, एक पैर एक सीढ़ी पर रखें और फिर दूसरे पैर को उसी सीढ़ी पर रख दें। आप प्रत्येक चरण में एक अलग सीढ़ी पर एक पैर रख सकते हैं क्योंकि यह तेज है, लेकिन आप शोर कर सकते हैं। इसके अलावा, आप एक रेलिंग पकड़ सकते हैं या नहीं, जो सीढ़ियों से उतरते समय पीस सकता है
  • यदि आप आमतौर पर आधी रात को खाते हैं, तो फ्रिज को संभाल करके न खोलें, जिससे शोर हो सकता है इसके बजाय, दरवाजे के किनारों में से एक से इसे खोलें धीरे-धीरे रेफ्रिजरेटर के दरवाज़े खोलें इसी तरह, धीरे-धीरे एक अलमारी या पेंट्री खोलकर जो आपको पीसता है, वह आपको थोड़ी देर के लिए चीख देते हैं और कष्टप्रद हैं। हालांकि, कभी-कभी (लेकिन हमेशा नहीं) यह जल्दी से एक अलमारी या पेंट्री खोलने में मदद करता है क्योंकि यह छोटी चीरों को कम कर देगा या कोई शोर नहीं होगा। हालांकि, उन्हें खोलते समय कुछ भी हिट करने के लिए सावधान रहें।
  • जब आप एक दरवाजा खोलते हैं और दूसरे हाथ के साथ कुछ दबाव डालने की कोशिश करते हैं तो धीरे-धीरे संभाल खोलना सुनिश्चित करें दरवाजे और दीवार के किनारे पर अपना हाथ रखो और थोड़ा धक्का दो, जिससे कोई शोर न हो। दरवाजा खोलने के बाद, चुपचाप चलते हैं और इसे बंद कर देते हैं, धीरे-धीरे संभाल पर एक हाथ रखकर और दूसरे किनारे पर दबाव डालने के पिछले आंदोलन को दोहराते हैं ताकि कोई शोर न हो।
  • तथ्य यह है कि आप घर से बाहर हैं और आपने दरवाजा बंद कर दिया है इसका मतलब यह नहीं है कि अब आप शोर नहीं बनाते हैं, जब तक आप अपने घर से दूर नहीं हो जाते तब तक शोर न करने की कोशिश करें और बोलने के लिए अपना मुंह खोलने की कोशिश न करें कानाफूसी।
  • युक्तियाँ

    • मोज़े का उपयोग करें अपने नक्शेकदम को ढंकना। यह विशेष रूप से लकड़ी के फर्श, टाइल या लिनोलियम के लिए अनुशंसित है। पैर कभी-कभी जमीन पर थोड़ा चिपकाते हैं, जिससे उन्हें शोर बना देता है हालांकि, यदि आपकी मंजिल कालीन काट दिया गया है तो आपको नंगे पैर चलने में इस तरह की समस्या नहीं होगी।
    • ध्यान रखें कि लोग सोते हुए और जागने के पहले पहले दो घंटों के पहले तीस मिनट के भीतर शोर के प्रति अधिक संवेदनशील होते हैं। छोड़ने की कोशिश करें और इन काल के समय से पहले चुप रहें!
    • क्या सभी प्रकार की स्थितियों के लिए बहाने की एक सूची तैयार की है
    • एक तकिया प्राप्त करें और इसका उपयोग करने पर खांसी के लिए इसका इस्तेमाल करें
    • सीढ़ियों के किनारे पर कदम जब आप ये उतरना की कोशिश करो। इस तरह, नीचे जाने पर आप शोर बनाने की संभावना कम कर देंगे।
    • अपने आप को पहले से तैयार करें जिस पथ का उपयोग आप अपनी योजना में उपयोग करेंगे, उसकी समीक्षा करें। उदाहरण के लिए, सीढ़ियों की जांच करें क्योंकि कभी-कभी वे पीसते हैं। इस तरह, आप संतोषजनक और चुपचाप से नीचे जा सकते हैं इसी तरह, दरवाजों की जांच करें अभ्यास उन्हें चुपचाप खोलने दिन के दौरान ड्रेसर (या किसी अन्य द्वार) का दरवाजा खोलें जितना संभव हो सके अगर यह शोर करता है तो आप इसे से बचने के लिए क्या कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे खोलने के लिए अंतिम व्यक्ति हैं, इससे पहले कि हर कोई सो जाता है ताकि कोई इसे बंद नहीं कर सके इस योजना को तैयार करें जब घर या घर के अंदर कोई नहीं होता है, अगर यह बहुत ही संदिग्ध दिखता है।
    • आप शौचालय का उपयोग कर सकते हैं और जब आप पानी के शोर को सुनते हैं तो आप इस तथ्य को कुशन करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं कि आप चुराकर ले जाते हैं
    • गहरे नीले रंग की तरह अंधेरे कपड़े का प्रयोग करें, लेकिन काला नहीं है या आप ठीक से मिश्रण नहीं करेंगे।
    • उचित जगहों पर टिप्पणी के साथ अपने घर का एक नक्शा रखें जिसमें आप छुप सकते हैं
    • क्या आप गुप्त और कानूनी तौर पर लामबंद हैं, तो लोगों को अगर वे तुम्हें पकड़ परेशान नहीं करेगा के रूप में आप शोर कर से बचने के लिए करते हैं और यह उनकी नींद को बाधित नहीं करता है। समस्याओं को रोकने के लिए एक नोट छोड़ देना सुनिश्चित करें
    • अपने नाक और मुंह को कवर करें यदि आपको छीनी पाना है।
    • यदि आप रोशनी के साथ सोते हैं, तो आप एक कंबल और कुछ ले सकते हैं जो आपको बल्ले की तरह रक्षा करता है इस तरह, आप कह सकते हैं कि अगर आपको पकड़ा जाए तो आप ने शोर सुना है। सुनिश्चित करें कि आप डरे हुए हैं!
    • अकेले जाओ क्योंकि कोई अन्य व्यक्ति आपके आंदोलन में बाधा डाल सकता है और अधिक शोर कर सकता है।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि किसी को आपकी बहाना समझाए जाने के बाद कमरे में निकलते समय आप एक वस्तु लेते हैं एक हल्के कंबल पहनें जो मोज़े के लिए वैकल्पिक के रूप में काम कर सकते हैं। फर्श से उस ऑब्जेक्ट को उठाओ जब आप कालीन पर हों!
    • उन्हें पकड़ने मत करो! यदि वे आपको पकड़ते हैं, एक बहाना बनाते हैं, लेकिन हमेशा इसका इस्तेमाल न करें या आप जो भी करते हैं वह संदेह हो जाएगा।
    • एक चोटी बनाओ और अपनी शर्ट की पीठ की दाई में रखो यदि आपके बालों का लम्बा समय है।
    • यदि आपके पास अंधेरे कपड़े नहीं हैं तो आप एक गहरे रंग का धुंआ उपयोग कर सकते हैं
    • कुछ रेफ्रिजरेटर शोर करते हैं, जब वे लंबे समय तक खुले रहते हैं। इसलिए, रेफ्रिजरेटर बटन को हर दस सेकंड दबाएं यदि यह इंगित करता है कि यह बंद है या दरवाज़ा बंद कर लेता है और सावधान रहें।

    चेतावनी

    • ऐसी कोई भी चालें न करने की कोशिश करें जो तुरंत दिखें कि आप चुपके से बाहर निकल रहे हैं। उदाहरण के लिए, कवर के तहत एक तकिया रखने की चाल न करें। इसका कारण यह है कि कोई व्यक्ति ध्यान देगा कि आप कूच उठाने और तकिया को देखने के लिए बाहर निकलते हैं।
    • ऑब्जेक्ट लोड न करें जो चमकीले प्रकाश बनाते हैं या शोर करते हैं।
    • मशाल पर न लें।
    • यदि आपको नाश्ते लेने के लिए रेफ्रिजरेटर खोलना है, तो शोर को रोकने के लिए दरवाज़े को पकड़कर रखें, जब कोई आपको पकड़ लेता है और आपकी कलाई पर बहाने की एक सूची लिखी है।
    • अंधेरे में सीढ़ियों तक ऊपर और नीचे जाने पर सावधान रहें
    • लंबे समय तक मत जाओ, आपके माता-पिता सोचेंगे कि किसी ने तुम्हारा अपहरण किया है।
    • देखें कि जो खाद्य पदार्थ आप खाते हैं वह सुरक्षित हैं इसी तरह, दो घंटे से अधिक समय के लिए मौसम के संपर्क में खाने से बचें।
    • सत्यापित करें कि आप उन खाद्य पदार्थों से एलर्जी नहीं हैं - यदि आप हैं तो उनसे बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com