ekterya.com

जम्पिंग कार्ड की चाल कैसे करें

अपने मित्रों को साबित कर लें कि आपके पास टेलीकिरिसिस शक्तियां हैं, जो जादुई रूप से डेक से आपके हाथ में एक कार्ड छलांग लगा रही हैं। जैसा कि आप कार्ड को सौंपते हैं, यह आपके हाथ में वापस आ जाएगा बेशक, सच रहस्य बहुत कम रोमांचक है, लेकिन यह केवल सच्चे जादूगरों के लिए है यदि सही ढंग से किया जाता है, तो कोई भी आपके "जादुई क्षमताओं" और आपके हाथों से आपके कौशल के बीच के अंतर को बताने में सक्षम नहीं होगा।

चरणों

1
कार्डों का डेक और एक नरम और लचीली सतह प्राप्त करें यह चाल एक कठिन मेज पर काम नहीं करेगा आपको टेबल से थोड़ी मदद की आवश्यकता होगी, क्योंकि उसे वापस कूदने के लिए कार्ड के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में काम करना होगा
  • 2
    पत्र की पीठ पर कोने पर अपनी अंगुली और अपने अंगूठे के साथ, शीर्ष दाएं कोने के पास पत्र को पकड़ो। कार्ड को सौंपा न करें जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे
  • यदि आप छोड़ दिए गए हैं, तो आप सभी पिछले निर्देशों को उल्टा कर सकते हैं और बाएं किनारे पर डेक डाल सकते हैं।
  • 3
    कार्ड को इस तरह से "हाथ में लें" कि कार्ड के निचले बाएं कोने में आप की तरफ इशारा करता है और मेज पर होता है असल में आप अपने सामने व्यक्ति को पत्र दिखाएंगे, लेकिन जब से आप वास्तव में इसे अपने साथ नहीं साझा करते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप चाहते हैं कि पत्र "खड़े हो"।



  • 4

    Video: BrickRigs STREAM Continued!

    टेबल को छूने वाले कार्ड के निचले बाएं कोने के नीचे दबाएं और अग्रेषित करें। केवल इस कोने को टेबल के साथ संपर्क करना पड़ता है। अपनी तर्जनी (ऊपरी दाएं कोने में) से पुश करें जिससे आप पत्र को दूर कर सकें। प्रेस जारी रखने के दौरान, कार्ड जोड़ दिया जाएगा और मेज पर कार्ड का हिस्सा स्लाइड शुरू हो जाएगा।
  • 5

    Video: गांधी सेतु पे बड़ा हादसा। स्कार्पियो रेलिंग तोड़के जा गिरी गंगा में। तलाश जारी

    जब तक आप कूदने का नियंत्रण नहीं करते, तब तक प्रेस "कूदता" वापस तक दबाएं, गति और दबाव में बदलाव। तरल आंदोलन में, यह काम करने के लिए यह तेजी से होना चाहिए। पुनरावृत्ति कुंजी है, क्योंकि आपको केवल कार्ड के गुना में इस्तेमाल करना है, ताकि आप उन्हें नियंत्रित कर सकें।
  • 6
    डेक के शीर्ष पर धीरे-धीरे कार्ड को हथियाने का अभ्यास करें। एक बार जब आप कार्ड कूद कर सकते हैं, तो आपको लैंडिंग का अभ्यास करना होगा। आपको आंदोलन का अभ्यास करना चाहिए ताकि कार्ड हमेशा उल्टा हो जाए। उस बिंदु से, अपने दूसरे हाथ (डेक को पकड़ने) को कम करने पर काम करें ताकि कार्ड आसानी से डेक के ऊपर गिर जाए। यह कार्ड को डेक पर वापस पकड़ने के लिए "कूदिंग हाथ" का उपयोग करने में आपकी मदद कर सकता है, जिससे आप किसी भी गलती को सुधार सकते हैं और अधिनियम को अधिक तरल पदार्थ बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि टेबल लचीला है ताकि कूद बेहतर हो।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है

    चेतावनी

    • ऐसा होने की संभावना है कि जब तक आपके पास कुछ अभ्यास न हो तब तक आप कार्ड पकड़ सकते हैं प्रत्येक डेक में थोड़ा अलग वजन होता है, जिसका अर्थ है कि आपको थोड़ा समायोजित करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com