ekterya.com

कार्ड चाल `21 11` कैसे करें

यह कार्ड चाल शुरुआती के लिए आदर्श है क्योंकि इसे हाथों के साथ किसी विशेष कौशल की आवश्यकता नहीं है, केवल गणित इस युगल में गणित कैसे काम करता है यह समझने के बावजूद, आप अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

द ट्वेंटी एक इलेवन कार्ड ट्रिक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र

Video: आपकी सिम किसके नाम पर रजिस्टर है।पता करे how to know sim card owner name ।।

1
अपने दोस्त के 21 कार्डों के गेम को डील करें। उन्हें एक को चुनने के लिए कहें, इसे दिखाए बिना या आपको इसे देखने के बिना, और फिर बेतरतीब ढंग से इसे डेक में वापस रखें।
  • द ट्वेंटी एक इलेवन कार्ड ट्रिक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: BPL लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें 2018|BPL List me apna Naam kaise dekhe

    2
    3 कॉलम में कार्ड को डील करें, क्रम में, कॉलम द्वारा स्तंभ। (पहले स्तंभ 1, फिर 2 और अंत में 3, 1 के साथ फिर से शुरू करें, फिर 2, आदि) आपके पास 7 कार्ड प्रत्येक के 3 कॉलम होंगे। अपने दोस्त से यह बताने के लिए कहें कि आपका पत्र कौन सा कॉलम में है (बिना बताए, जो बिल्कुल है)
  • द ट्वेंटी एक ग्यारह कार्ड ट्रिक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    3 कॉलम में एक बार फिर से पत्रों के एक स्टैक में शामिल होने के लिए, उस कॉलम को जगह देना सुनिश्चित करें जहां आपका अक्षर दूसरे दो कॉलम के मध्य में है। उदाहरण के लिए, यदि वह कॉलम जहां आपका पत्र स्तंभ 1 है, तो उसे कॉलम 2 और कॉलम 3 के बीच रखें। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जहां का स्तंभ दूसरे दो कॉलम के बीच होता है
  • द ट्वेंटी एक इलेवन कार्ड ट्रिक चरण 4 के शीर्षक वाला इमेज



    4
    पिछले दो चरणों दोहराएँ 2 बार। जब आप समाप्त करते हैं, तो आप कार्ड को 3 बार पेश करेंगे।
  • छवि द ट्वेंटी एक इलेवन कार्ड ट्रिक चरण 5
    5
    यदि आपने सही तरीके से चाल किया है, तो आपका कार्ड कार्ड के स्टैक की स्थिति 1 में होगा।
  • द ट्वेंटी एक इलेवन कार्ड ट्रिक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    हो सकता है कि आपका मित्र आश्चर्यचकित हो, आपको पूछता है कि आपने यह कैसे किया। आप उसे बता सकते हैं कि यह जादू था या सिर्फ मामले के गणितीय घटक को समझाता है। हर बार जब आप कार्ड को सौंपते हैं, तो आप कार्ड के स्थान को विभाजित कर रहे हैं। तीसरी बार स्टैक के बीच में आपको पत्र मिल गया है, इसलिए आप बता सकते हैं कि यह पत्र कहां है। फार्मूला Y = (एक्स + 1) / 2 है, जहां एक्स कार्ड की संख्या है और वाई, तीसरे वितरण के बाद स्टैक में कार्ड का स्थान है। इस मामले में, क्योंकि एक्स 21 है, Y = 22/2 = 11
  • Video: Exit Poll Gujarat Election 2017 | Mahapoll में BJP के अच्‍छे दिन, Congress के लिए जीत दूर की कौड़ी

    युक्तियाँ

    • यहाँ एक और तरीका यह चाल समाप्त करने के लिए है: अपने दोस्त "देखो" पत्र आपके द्वारा चुने गए हैं। एक बार जब आप जानते हैं कि कार्ड 11 सही है, तो आदेश दिया सभी कार्ड (4 बैटरी पर चेहरा नीचे चरण 2 में के रूप में, लेकिन 4 कॉलम के साथ। क्योंकि आप 21 कार्ड है, स्तंभ 1 6 कार्ड है, जबकि कॉलम 2, 3 और 4 5 प्रत्येक की है। आप इस प्रक्रिया में अच्छी तरह से करते हैं, सही पत्र, स्तंभ 3. के बीच में होना चाहिए अब कॉलम 3 पर कॉलम 1 और 2 और दूसरी तरफ एक हाथ जगह और 4 तब अपने दोस्त "? जो आप इन दो या इन दोनों क्या चयन करते हैं" जब से सभी कार्ड खत्म कर दिया जाता है, अपने दोस्त जानते हुए भी, जहां सही कार्ड ताकि आप केवल इतना चुन सकते हैं का कोई तरीका नहीं पूछना यादृच्छिक। जो कुछ भी स्तंभ आप चुनते हैं, कॉलम 1 और 2। आप चुनते हैं 1 और 2 बस इन स्तंभों को छोड़ देता है, अगर आप 3 और 4 का निर्णय लेते हैं (यदि आप इसे तेजी से बेहतर आपको संदेह नहीं करने के लिए है), नियम निकालना 1 और 2 वैसे भी। अब कॉलम 3 और स्तंभ 4 और repi पर दूसरी ओर एक हाथ जगह आप इस प्रक्रिया। समाप्त कॉलम 4 में 3 कॉलम अब दो भागों, 3 कार्ड के साथ एक और दो कार्ड के साथ दूसरे में विभाजित करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं, जहां यह सही पत्र खत्म हो गया है सुनिश्चित करें। स्तंभों को अनुचित तरीके से पत्र जब तक केवल एक कार्ड की मेज पर छोड़ दिया जाता दूर करने के लिए ऐसा करना जारी रखें, अभी भी बदल गया। चालू करने के लिए अपने दोस्त से पूछो। उन्होंने कहा कि सही कार्ड पाने के पर चकित कर दिया जाता है कभी नहीं।
    • इस चाल को समाप्त करने का एक वैकल्पिक तरीका हर बार शर्त जीत जाएगा। एक बार जब आप सब कुछ सेट कर लेंगे तो कार्ड 11 आपका कार्ड है, एक पंक्ति में 13 कार्ड का सामना करना होगा, कॉलम में नहीं। ग्यारहवें क्या है पर ध्यान दें अब, व्यक्ति को बताइए: "मैं आपको शर्त लगाता हूं कि अगले कार्ड जो चालू होगा वह तुम्हारा होगा।" शब्दों पर यह नाटक बहुत महत्वपूर्ण है। एक बार जब आप शर्त स्वीकार करते हैं, तो विश्वास करें कि आप जीत लेंगे क्योंकि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि अगले कार्ड तुम्हारा नहीं है, 11 वीं कार्ड को दूसरे कॉलम से लें और इसे फिर से चालू करें।
    • जब तक कार्ड की संख्या तीन (3, 6, 9, 12, 15, 18, 21, 24, 27, 30, आदि) की एक बहु है के रूप में इस चाल एक अलग आकार के एक पैकेट का उपयोग कर अलग-अलग हो सकते हैं। नोट: कार्ड की संख्या 11 है, तो चाल थोड़ा अलग है। बीच में हर बार ढेर रखने के बजाय, आप पहली छमाही के ऊपर ढेर और दो अन्य समय देना चाहिए। उस मामले में, प्रासंगिक समीकरण y = एक्स / 2, जहां फिर से एक्स पत्रों की संख्या है और वाई तीसरे वितरण के बाद पत्र का स्थान है। इस जानकारी के साथ आप हर बार अलग अलग अक्षरों का एक नंबर का उपयोग कर और भी अधिक अपने मित्रों को विस्मित कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक डेक
    • एक टेबल या एक सपाट सतह
    • एक दोस्त
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com