ekterya.com

कार्ड गेम में धोखा कैसे करें

कार्ड गेम में धोखाधड़ी में चालें या साधारण गणित शामिल हो सकते हैं। आप अपनी आस्तीन को छल कर सकते हैं, डेक के मूल्य का मूल्यांकन कर सकते हैं या एक चिह्नित या आदेश दिया डेक के साथ जीत की तैयारी कर सकते हैं। थोड़ा अभ्यास और तैयारी के साथ, अंतर आपके पक्ष में होगा

चरणों

विधि 1
डेक सॉर्ट करें

कार्ड गेम में चीट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अधिक से अधिक फेरबदल करके आदर्श कार्ड ढूंढें अपने पिछले तीन उंगलियों के आधार के साथ कार्ड के डेक के लंबे किनारे रखें। आपकी तर्जनी को डेक के शीर्ष किनारे का समर्थन करना चाहिए। नीचे किनारे का समर्थन करने के लिए छोटी उंगली लपेटें आपके अंगूठे को कार्ड के चेहरे पर आराम देना चाहिए, इन्हें खड़ी बनाए रखा गया है और आपकी उंगलियों पर वापस आराम करना चाहिए।
  • अपने अंगूठे को कार्ड के निचले किनारे के बीच में रखकर और शीर्ष किनारे के बीच के सूचकांक में हाथ से हाथ का हथौड़ा पकड़ो।
  • डेक के केंद्र से अधिकतर कार्ड खींचें और उन्हें अपने हाथ में रखें, जिसके साथ आप घूमते हुए दूसरे हाथ के अंगूठे के साथ कुछ हथेली को धीरे से स्लाइड करते हैं ताकि उन्हें हथेली में रख सकें। उन अंगों को अपने अंगूठे से दूसरी ओर की उंगलियों की ओर दबाएं और हाथों से पत्ते ड्रॉप करें जिसके साथ आप दूसरी ओर डेक के शीर्ष पर घूमते हैं।
  • इस पद्धति को दोहराएं। अपने हाथ में डेक से अधिक कार्ड खींचना जिसके साथ आप दूसरे हाथ के अंगूठे के साथ फेर लेते हैं जब तक कि ज्यादातर कार्ड इस हाथ में वापस नहीं आते हैं। जब हाथ में घसीटना करने के लिए पर्याप्त कार्ड नहीं होते हैं, तो आप दूसरे हाथों में डेक पर बाकी कार्ड छोड़ देते हैं
  • दूसरी तरफ एक ऊर्ध्वाधर स्थिति से थोड़ा अधिक झुकाएं ताकि आप कार्ड के चेहरे देख सकें। उन कार्डों को ढूंढें जिन्हें आप अपने हाथ में करना चाहते हैं
  • कार्ड गेम में चीट नाम की छवि चरण 2
    2

    Video: Get Latest Calculator Device for Cheating Playing Cards Game I Call-9999994242

    Video: ताश की जबरदस्त TRICK - तीन आखिरी पत्ते!!! - Amazing Magic Card Trick

    डेक के शीर्ष पर आदर्श कार्ड अपलोड करें। जब आप एक कार्ड की पहचान करते हैं जिसे आप अपने हाथ में रखना चाहते हैं, तो नीचे के बाकी कार्डों को हटा दें ताकि कार्ड आप चाहते हो डेक के नीचे। अपने अंगूठे को उस पत्र के माध्यम से स्वाइप करें जिसे आप अपने हाथ में रखना चाहते हैं। इसे अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच ले लो, उसे लकड़ी का हथौड़ा के ऊपर खींचें।
  • आंदोलन को छिपाने के लिए कार्ड को ऊपर उठाए जाने के बाद बाकी कार्डों को फेरबदल करना जारी रखें।
  • एक स्लाइड को जगह रखने के लिए शीर्ष पर स्थित पत्र को रखें डेक के माध्यम से दूसरों को फेरबदल करके शीर्ष कार्ड पर पिछले तीन उंगलियों को मजबूती से रखें
  • अपने आप को शीर्ष कार्ड दें और दूसरा कार्ड दूसरे को वितरित करें उदाहरण के लिए, यदि आप पोकर खेलने जा रहे हैं, तो आप शीर्ष पर 5 कार्ड लेना चाहते हैं जो आपके लिए अच्छा हाथ बनाते हैं।
  • यदि आप जोड़े में एक गेम खेलने जा रहे हैं, जैसे ईचरे, डेक के ऊपर सबसे चापलूसी कार्ड रखने पर विचार करें और अपने पार्टनर के साथ इस हिस्से को साझा करें।
  • कार्ड गेम में चीट शीर्षक वाली छवि 3 चरण 3
    3
    नीचे से वितरित करने के लिए कार्ड के आदेश को उलटाएं यदि आपने डेक के शीर्ष पर सभी आदर्श कार्ड रखे हैं, तो डेक के क्रम को बदलने के लिए फेरबदल करें और अपने कार्ड को नीचे रखें। अपने हाथ से पूरे डेक को ले लो, जिसके साथ आप एक समय में दूसरे हाथ के अंगूठे के साथ डेक से एक कार्ड घूमते हैं और एक कार्ड खींचते हैं जब तक कि आप डेक के माध्यम से नहीं जाते।
  • अब जब आदर्श कार्ड नीचे हैं, तो आप पोकर के अच्छे हाथ को तैयार करने के लिए नीचे से काम कर सकते हैं, जबकि आप शीर्ष पर सभी के लिए वितरित करते हैं।
  • कार्ड गेम में चीट शीर्षक वाली छवि 4 चरण
    4

    Video: पेशेवर अदृश्य स्याही द्वारा कार्ड के एक चिन्हित डेक कैसे करें

    पत्रों का आदेश दें ताकि वे आपके हाथ तक पहुंच सकें। डेक को आधा में काटें और मेज पर प्रत्येक आधे भाग को टेबल के विरुद्ध फेर लेना। अंदर की कोनों को उठाने के दौरान अपनी उंगलियों के साथ प्रत्येक डेक के निचले आधे हिस्से को दबाएं। पत्ते को नियंत्रित करते हैं जैसे वे गिरते हैं और शफ़ल हो जाते हैं। जब आप डेक के शीर्ष पर पहुंच जाते हैं, तो उन कार्डों की मात्रा को ड्रॉप करें जिनके बीच आप की आवश्यकता होती है, जो आप अपने हाथ में रखना चाहते हैं, ताकि जब आप फेर ले जाएं तब वे आपके सामने आते हों।
  • प्रत्येक कार्ड के बीच कार्ड की संख्या जिसे आप अपने हाथ में रखना चाहते हैं, वह खिलाड़ियों की संख्या एक होगी, जो कि आप हैं
  • पहली बार जब आप फेरबदल के बीच में बहुत कम कार्ड रखना बेहतर होता है, क्योंकि आप अधिक पाने के लिए फिर से फेरबदल कर सकते हैं।
  • यह पोकर जैसी गेम के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, जहां आप मेज पर कई लोगों को सौंप देंगे।
  • विधि 2
    आपको सबसे अच्छे कार्ड दें

    कार्ड गेम में चीट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    शीर्ष कार्ड को फिर से लेना "दूसरे कार्ड को सौंपते हुए" शेष तालिका में शीर्ष पर सबसे अच्छे कार्ड के साथ डेक का आदेश दें अपने हाथ की हथेली में अपने अंगूठे के ऊपर शीर्ष पर लकड़ी का हथौड़ा पकड़ो अंगूठे का प्रयोग करते हुए, एक कोने से ऊपर के कार्ड को थोड़ा सा तरफ स्लाइड कर दें ताकि आप दूसरे कार्ड के कोने को अंगूठे और हाथ के तर्जनी के साथ ले जा सकें जो आप फेरबदल कर रहे हैं।
    • कार्ड को दूसरों के द्वारा वितरित करके इस प्रक्रिया को जारी रखें और फिर शीर्ष कार्ड खुद को त्याग दें।
    • इस आंदोलन को धीरे-धीरे अभ्यास करें और उस गति को बढ़ाते रहें, जिस पर आप फैलते हैं और जिस दूरी पर आप शीर्ष कार्ड को पर्ची करते हैं जैसे आप बेहतर हो जाते हैं।
    • कलाई को छूने से बाकी खिलाड़ियों की नजर से इस चाल को छिपाया गया ताकि कार्ड के डेक के ऊपर आपके सामने थोड़ा झुका हुआ हो। यह अन्य खिलाड़ियों की दृष्टि से कार्ड के डेक को छिपाने के लिए आपके हाथ के पीछे का उपयोग करेगा
  • कार्ड गेम में धोखा शीर्षक छवि 6 चरण
    2
    डेक के नीचे से अपना हाथ डील करें डेक के निचले हिस्से में सबसे अच्छे कार्ड का आदेश दें अपने हाथ की हथेली में अपने अंगूठे पर शीर्ष पर लकड़ी का हथौड़ा पकड़ो। डेक के नीचे स्थित पत्र के कोने में अपनी मध्य उंगली की टिप रखें। डेक के शीर्ष से दूसरे खिलाड़ियों को डील करें जब अपना हाथ वितरित करने का समय आ गया है, तो उस निचले कार्ड के कोने में थोड़ी सी दबाव डालें जिससे आप जिस उंगली की तैयारी कर रहे थे और तैयार हो उस कोने से धीरे-धीरे उस कोने की तरफ खींचें जो उसके सामने तिरछे है। उस कोने को आपके हाथ की हथेली के खिलाफ दबाया जाना चाहिए, कार्ड में मामूली वक्र बनाने और डेक के नीचे बाकी कार्ड से इसे अलग करना। डेक से नीचे का थोड़ा सा कार्ड स्लाइड करें और उस हाथ से पकड़ लें जो आप फेरबदल कर रहे हैं।
  • डेक के निचले भाग में कार्ड को अलग करना महत्वपूर्ण है यह सुनिश्चित करने के लिए कि केवल एक कार्ड फिसल जाता है और अन्य कार्ड नहीं लेता है, आपको एक डेक के साथ छोड़ देता है जो वर्ग नहीं है और संभवतः आपकी चाल को प्रकट करता है।
  • डेक को बाकी खिलाड़ियों के सामने कार्ड के ऊपर से झुका हुआ रखें और डेक और मुड़ा हुआ कार्ड के नीचे छुपाएं।
  • कार्ड गेम में धोखा शीर्षक छवि 7 चरण
    3
    क्रम में कार्ड के साथ डेक व्यवस्थित करें जिन कार्डों को आप डेक के ऊपर ले जाना चाहते हैं, उनको बढ़ाने के लिए आगे बढ़ें और फिर अपने पक्ष में डेक का आदेश देने के लिए आपके हाथ में कार्ड की संख्या को घसीटना चाहिए। यदि आपने डेक का आदेश दिया है तो सबसे अच्छा कार्ड आपके हाथों में आते हैं, आप उतना वितरित कर सकते हैं जितना आप सामान्य रूप से ऊपर से, अपने लिए और दूसरों के लिए
  • आपको शामिल किए बिना खिलाड़ियों की संख्या की गणना करें यह उन कार्डों की संख्या है जो आपको उन कार्डों के बीच रखना होगा जिन्हें आपने डेक के शीर्ष पर दिया है। उदाहरण के लिए, यदि गेम में 4 अन्य खिलाड़ी हैं और डेक के शीर्ष पर अपने पोकर हाथ के लिए आपके पास 5 कार्ड हैं, तो अपने पांच कार्डों में से प्रत्येक के बीच चार कार्ड रखें, जिन्हें आप अपने हाथ में रखना चाहते हैं।
  • अपने आप को एक संपूर्ण हाथ देने से बचें और अपने आप को सबसे अच्छा शुरू हाथ से लाभ देने पर ध्यान दें ताकि आप अपनी चाल को प्रकट न करें।
  • विधि 3
    एक-एक में कार्ड गणना

    कार्ड गेम में चीट नामक छवि चरण 8
    1
    उन कार्डों के लिए एक अंक असाइन करें जो निपटाए जाते हैं। कार्ड 2 से 6 को कम कार्ड माना जाता है। ये आपके खाते में एक बिंदु जोड़ें कार्ड 7 से 9 तटस्थ हैं और कोई मूल्य नहीं है। 10 से ऐस के कार्ड उच्च मूल्य कार्ड हैं और आपके खाते से एक बिंदु घटाते हैं।
  • कार्ड गेम में धोखा शीर्षक छवि 9 चरण



    2
    प्रत्येक हाथ से डेक के स्कोर की गणना करें जो निपटा है। डेक से निपटाए गए प्रत्येक दौर के स्कोर को जोड़ना और घटाना जारी रखें। कई हाथों से निपटने के बाद आप डेक का बेहतर मूल्यांकन कर पाएंगे और आपकी गणना के अनुसार डेक में शेष कार्डों के मूल्य का एक विचार है।
  • उदाहरण के लिए, अगर 5 खिलाड़ी हैं और उनके पास कार्ड हैं [2, राजा] [7, 10] [जोटा, जैसा] [4, 9] [रानी, ​​राजा], इस दौर की गिनती होगी: [+ 1, -1] [0, -1] [-1, -1] [+1, 0] [-1, -1]। यह आपको -4 डेक में एक खाते के साथ छोड़ देता है
  • कार्ड गेम में चीट शीर्षक वाली छवि 10 चरण
    3
    कार्ड का एक पूरा डेक गिनती अभ्यास अपने दम पर कार्ड का एक पूरा डेक वितरित करें और ऐसा करने में प्रत्येक कार्ड के मान की गणना करें। यदि आप सही तरीके से गणना करते हैं, तो अंतिम खाता शून्य होना चाहिए।
  • कार्ड गेम में चीट नामक छवि 11 चरण

    Video: फोन या मैमोरी कार्ड से फोटो विडियो हो जाए डिलीट, तो ऐसे दोबारा करें हासिल ।

    4
    अपने कार्ड को अच्छी तरह खेलें डीलरों को 12 से 16 के हाथों में कार्ड लेना होगा। इसलिए, कम मूल्य वाले कार्डों से भरा डेक डीलर के लिए फायदेमंद है क्योंकि यह कठिन हाथ पर 21 खोने या 21 को पार करने के लिए संभव बनाता है (यानी, एक हाथ जिसमें एक इक्का शामिल नहीं है जिसे 11 के रूप में गिना जाता है)। इसका मतलब यह है कि, यदि आपने नकारात्मक स्कोर पर डेक का मूल्यांकन किया है, तो यह डीलर के लिए अधिक फायदेमंद है और डेक में कम मूल्य के अधिक कार्ड हैं।
  • कम मूल्य वाले डेक के साथ एक भारी हाथ में डीलर के खिलाफ शर्त मत करना।
  • यह भी संभव है कि आप कार्ड खींचने से लाभ उठाएं यदि डीलर एक आंकड़ा कार्ड दिखाता है और आपके पास मजबूत हाथ है।
  • जब आपके पास एक उच्च मूल्य डेक है, तो इसका मतलब ये है कि डेक में आंकड़े और 10 के अधिक कार्ड हैं, जिससे यह अधिक संभावना है कि एक-एक का निपटाया जाता है।
  • कार्ड गेम में चीट नामक छवि 12 चरण
    5
    सही खाते का मूल्यांकन करें अधिकांश कैसीनो एक बार में कई डेक सौदा उन कार्डों के संचित खाते को बनाएं जो डीलरों के हाथ में बने डेक की संख्या के बीच निपटाएं और इसे विभाजित करें "जूता"। इससे आपको अच्छे हाथों की वास्तविक बाधाओं का निपटारा करना होगा या डीलर के खोने के बारे में यह बेहतर होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि संचयी खाता +4 है और ऐसा लगता है कि दो डेक शेष हैं, तो आप 4 से 2 विभाजित करेंगे, जो आपको +2 के साथ छोड़ देगा यह अभी भी एक सकारात्मक खाता है, जिसका अर्थ है कि आप इस दौर में और अधिक शर्त लगा सकते हैं।
  • विधि 4
    एक लकड़ी का हथौड़ा निशान साइकिल ("बाइक")

    कार्ड गेम में चीट नामक छवि 13 चरण
    1
    एक आदेश व्यवस्थित करें जिसमें क्लबों को कार्ड पर चिह्नित किया जाएगा। आदेश देने वाले पत्रों का एक आम प्रणाली परिचितों के व्यंजनों का उपयोग करता है "TreCED" क्लबों का आदेश देना यह कोड का प्रतिनिधित्व करता है: क्लॉइज़, दिल, तलवारें और हीरे।
  • कार्ड गेम में चीट नामक छवि 14 कदम
    2
    सूट की पहचान करने के लिए समूह विधि का उपयोग करें प्रत्येक अक्षर के ऊपरी कोने में आदमी के नीचे पिनवली पर पांच अंक अंक (#) हैं। डेक के रंग के आधार पर, एक लाल या नीले ठीक-टिप मार्कर का उपयोग करके, दाएं हाथ के रील पर अंकों का निशान रंग के क्रम में कार्ड पर सूट का प्रतिनिधित्व करता है "TreCED"।
  • अगर पत्र एक तिपतिया घास है, तो आप पहले अंकों के निशान रंग, दूसरे रंग के दिल के लिए, तलवारों के लिए तीसरे और हीरे चौथे के लिए।
  • कार्ड की दाईं तरफ मार्क करें, क्योंकि जब आप पोकर जैसी गेम में अपने प्रतिद्वंद्वी के हाथ में प्रशंसित करते हैं, तो आप अक्सर कार्ड के दाहिने कोने को देखते हैं।
  • कार्ड गेम में चीट नाम की छवि चरण 15
    3
    श्रेणी में संख्यात्मक मान को चिह्नित करें। प्रशंसक फूल का आकार है, जो उस व्यक्ति के पत्र के ऊपरी कोने में रखता है। यदि फूल के निशान नहीं हैं, तो यह एक इक्का है। पंखे में पंखुड़ियों को चिह्नित करने के लिए लाल या नीली बॉलपेप पेन का उपयोग करें।
  • पंख की चोटी या केंद्र के दायीं ओर की पंखुड़ी पर अंकुरण करना शुरू करें या क्या माना जाएगा "एक दोपहर में"। पंख के ऊपर पंखुड़ी होने के साथ, फूल के चारों ओर बढ़ें।
  • पंखा के केंद्र में एक चक्र के रूप में पहचान करने के लिए सर्कल को रंग दें। किसी भी आंकड़ा कार्ड को भी केंद्र सर्कल में रंगीन होना चाहिए। सर्कल से अधिक ऊपरी या केंद्रीय पंखुड़ी एक जोट का प्रतिनिधित्व करते हैं, सर्कल और दाईं ओर अगले रंग का पंखुड़ी एक रानी का प्रतिनिधित्व करते हैं और केंद्रीय वृत्त प्लस तीसरा पत्ती या क्षैतिज पंखुड़ी राजा का प्रतिनिधित्व करेंगे।
  • कार्ड गेम में चीट नाम की छवि 16 चरण
    4
    विपरीत कोने में अंकों को दोहराएं। प्रत्येक कार्ड के पास कार्ड के चेहरे पर उल्टी हुई मान है, जिसका अर्थ है कि आपका विरोधी उसे पकड़ सकता है "सिर का" आपने मार्क को कहाँ बनाया? कार्ड के विपरीत कोने पर अंकों को दोहराएं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके प्रतिद्वंद्वी कार्ड को कैसे रखता है।
  • यह कार्ड कार्ड वर्दी को भी बनाता है, जो इसे कम स्पष्ट करता है कि डेक चिह्नित है।
  • एक नए डेक में अंक बनाओ। डेक का रंग गायब हो जाएगा और आप चाहते हैं कि निशान इसके साथ मिट जाएं, उन्हें डेक में गहरा नहीं दिखाना।
  • युक्तियाँ

    • अधिक प्रभावी होने के लिए कई तरीकों को संयोजित करने का प्रयास करें
    • जब आप गेम को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं तो धोखाधड़ी की कोशिश करें कि यदि आप पकड़े जाते हैं, तो कोई भी परेशान नहीं होगा।

    चेतावनी

    • एक पंक्ति में कई बार जीत न लें या लोगों को संदेह हो सकता है लोग अपने सभी हाथों को खोना पसंद नहीं करते और दूसरों को खेल छोड़ने की तुलना में वास्तव में खेलने के लिए और अधिक मजेदार है क्योंकि वे जीत नहीं सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com