ekterya.com

कैसे एक पतला आदमी नकाब बनाने के लिए

पतला आदमी, मूल रूप से एक इंटरनेट मेम के रूप में बनाया गया एक काल्पनिक चरित्र, कई लोगों की कल्पना पर कब्जा करना जारी रखता है यदि आप एक सुरुचिपूर्ण वेशभूषा पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं या आप दुबला आदमी को व्यक्त करने जा रहे हैं, तो निश्चित रूप से परिभाषित सुविधाओं के बिना उस भयावह रूप को पूरा करने के लिए आपको एक मुखौटा की ज़रूरत है

चरणों

विधि 1
सफेद पेंटीहोज संस्करण

यह संस्करण आसान है, हालांकि यह अन्य संस्करणों की तुलना में कम प्रभावी दिख सकता है, खासकर यदि आप इसे बहुत अधिक करते हैं या अपना चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाते हैं बेहतर रूप से प्राप्त करने के लिए चड्डी या मोटा पैन्थॉश का उपयोग करने का प्रयास करें अच्छा पक्ष यह है कि इस संस्करण के साथ आप सांस ले सकते हैं और अधिक आसानी से देख सकते हैं!

एक स्लेण्डर मैन मास्क स्टेप 1 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
1
एक सफेद pantyhose खरीदें आप आमतौर पर उन्हें दवाइयों, फार्मेसियों, बिक्री विभागों और ऑनलाइन में पा सकते हैं एक बड़ा या अतिरिक्त बड़ा आकार आपको अधिक सामग्री देगा जो आप के साथ काम कर सकते हैं।



  • मेक अ स्लेण्डर मैन मास्क स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने सिर पर कमर के अंत पास। मुखौटा को शर्ट तक बढ़ाया जाना आवश्यक है, इसलिए आपको अपने सिर को पेंटीहोज के दो पैरों में शामिल करना होगा ताकि यह आपकी गर्दन तक पहुंच सके।
  • जब आप मास्क पर डालते हैं तो शर्ट पहनना बेहतर होता है इस तरह आप यह जांच कर सकते हैं कि पेंटीहोज की लंबाई उचित है
  • इमेज शीर्षक से एक स्लेण्डर मैन मास्क स्टेप 3 बनाएं
    3

    Video: सिलाई मशीन जिसमें सभी प्रकार के कपड़े सील जायें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com