ekterya.com

कैसे पतला आदमी के रूप में खुद को छिपाने के लिए

क्या आप अपने पसंदीदा अलौकिक व्यक्ति को एनीम सम्मेलन या हेलोवीन पर प्रतिनिधित्व करने में रुचि रखते हैं? फिर अपने खुद के पतला आदमी सूट बनाने की कोशिश करो! पतला आदमी की उपस्थिति को फिर से करना आसान करना और बहुत ही समझना आसान है।

चरणों

इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 1
1
अपने लम्बी शरीर को फिर से बनाएं अल पतला आदमी एक अविश्वसनीय रूप से लंबे शरीर होने के लिए जाना जाता है। इसे विश्राम करने के लिए, आप ऊंचाई के कुछ देने के लिए स्टिल्ट या प्लेटफ़ॉर्म जूते का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ये विकल्प आपकी शेष राशि नहीं ले रहे हैं या वे आपको उनका इस्तेमाल करने से पहले खतरे में डाल देंगे।
  • क्रॉसप्ले स्लेवर मैन स्टेप 2 के नाम से चित्र
    2

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    एक सफेद शरीर का भ्रम बनाएँ पतला आदमी की उपस्थिति बनाने में पहला कदम उसके सफेद शरीर की नकल करना है। वह बिना मुकाबले के एक पूरी तरह चिकनी शरीर के लिए जाना जाता है आपके शरीर को सफेद रंग देने के अलावा इस उपस्थिति को बनाने के कई तरीके हैं।
  • लेटेक्स सूट पहनें ये पूर्ण शरीर सूट एक पतली लोचदार सामग्री से बना है आपको अपने संगठन के रंगों के साथ इन संगठनों को पहनने वाले खेल के प्रशंसकों को याद रखना चाहिए, लेकिन आप अपने पतले आदमी संगठन के लिए एक सफेद एक खरीद सकते हैं।
  • सिर और चेहरे पर सफेद घुमावदार मोजे पहनें सामग्री चिकनी उपस्थिति देने के लिए मोटी होती है (आपकी विशेषताओं को भी परिभाषित नहीं किया जाएगा) और पर्याप्त पतली है कि आप सांस ले सकते हैं।
  • आप एक मुखौटा का उपयोग कर सकते हैं जो सफेद दस्ताने के अलावा पूरी तरह सफेद है। यद्यपि असली दुबला आदमी की आंखों के लिए एक छेद नहीं है, तो आप मुखौटा के अंदर एक सफेद कपड़े छड़ी कर सकते हैं ताकि आप देख सकें और पतला आदमी के चेहरे में चिकनाई का भ्रम तोड़ न सकें
  • इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 3
    3
    सही पोशाक प्राप्त करें पतला आदमी हमेशा एक काला सूट में बाहर आता है। अपने सफेद शरीर की पोशाक के शीर्ष पर, एक कॉलर शर्ट और एक ब्लैक सूट डालें इसे एक काले टाई के साथ मिलाएं और आप तैयार हो जाएंगे।



  • 4
    जाल बनाओ कभी-कभी पतला आदमी अपनी पीठ से निकलने वाले काले जाली के साथ दिखाया जाता है यद्यपि आप जाल के बिना एक महान पोशाक बना सकते हैं (क्योंकि वे केवल समय-समय पर बाहर आते हैं), यदि आप उन्हें शामिल करते हैं, तो आप सही पोशाक बना सकते हैं आपको उन्हें खरोंच से करना होगा, इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए निर्धारित करें।
  • एक फोम ट्यूब (पानी में उपयोग करने के लिए उन खिलौना ट्यूबों) का प्रयोग करें और उन्हें अपने जाल बनाने के लिए एक तार दें। जिस लंबाई की आप चाहते हैं, उसके तार काट लें और इसे आप जिस आकृति को चाहते हैं, उसे अपने तम्बू के पास करना चाहिए। फिर ट्यूबों को लगभग 5 या 7 सेंटीमीटर मोटी के कई स्ट्रिप्स में काट लें और उन्हें तार में गोंद दें, उन्हें गर्म गोंद के साथ तार में गोंद दें। आप उन्हें तार पर चिपकाने के बाद कैंची के साथ युक्तियाँ तेज कर सकते हैं
    इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 1
  • काले डक्ट टेप के साथ तार लपेटें और उसके बाद इसे आकार दें। इसे मोटा बनाने के लिए, तार के साथ तार लपेटो, जो उस पर चिपकने वाला टेप डालते समय भर जाएगा।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 2
  • सेंकने वाली मिट्टी के झुण्ड बनाओ यह बच्चों के लिए एक प्रकार का प्लास्टिक है जो अविश्वसनीय रूप से प्रकाश है और कुछ दिनों के बाद हवा के साथ सूख जाता है। पोटीन को तम्बू का आकार रखो और उसे कुछ समय के लिए वायुसेना दें। फिर काले रंग पर स्प्रे उन्हें पतला आदमी के स्पर्शक की तरह दिखते हैं।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 3
  • सूट के अंदर उन्हें ठीक करें या उन्हें अंदर कवर करें। इस धारणा के तहत कि आपकी पोशाक का बैग केवल छिपाने के लिए है और यह किसी और चीज़ के लिए इसका उपयोग नहीं करेगा और यह आपकी पोशाक का हिस्सा बन जाएगा।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 4
  • इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 5
    5
    अपना छद्म समाप्त करें काले जूते और काले मोज़ा पहनाएं जो वेशभूषा के तल को खत्म करने के लिए संभव के रूप में सामान्य और वर्तमान के रूप में मौजूद हैं। सुनिश्चित करें कि टैक्टैक्ट्स सूट में अच्छी तरह से तय हो गए हैं और यह कि वेशभूषा में सबकुछ सही है। एक बार जब आप इन सभी पहलुओं को बधाई देते हैं, क्योंकि अब आप पतला आदमी हैं!
  • Video: आंखों की रोशनी बढ़ाने के उपाय | eye vision improvement in hindi

    युक्तियाँ

    • यदि आप अपने स्वयं के भेस को पतली हवा से बाहर बनाना नहीं चाहते हैं, तो कई पूर्वनिर्मित वेशभूषायां हैं जो आप एक पतला आदमी की तरह देखने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com