ekterya.com

एक चरवाहे की तरह कैसे दिखना

कुछ फिल्में, टेलीविज़न शो और यहां तक ​​कि पुस्तकों ने हमारी संस्कृति और हमारे जीवन के हिस्से के रूप में काउबॉय की छवि को रखा है। संयुक्त राज्य अमेरिका के काउबॉय मैक्सिकन काउबॉय द्वारा दृढ़ता से प्रभावित हैं I वहाँ बहुत सारी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं और जिस तरीके से आप एक चरवाहा की तरह दिख सकते हैं ज़रूर, यह आप पर निर्भर है कि आपको एक चरवाहे की तरह दिखना चाहिए।

चरणों

विधि 1
चरवाहा मूल शैली

आपको सामान का उपयोग करना चाहिए, जब कोई आपको देख लेता है, कहो, यह एक चरवाहा है ये कुछ मूल सामान हैं जो आपके पास हैं

छिपे हुए एक चरवाहे चरण 8 की तरह चित्र देखें
1
जूते की एक जोड़ी प्राप्त करें एक चरवाहा में सबसे उल्लेखनीय सहायक उपकरण में से एक चमड़े के जूते और लकड़ी की ऊँची एड़ी की एक अच्छी जोड़ी है। कुछ काउबॉय जूते की शैली या डिज़ाइन के बारे में परवाह नहीं करते, यह महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि बूट को घोड़े के काठी को माउंट करने में सक्षम होने के लिए उपयोगी है। वर्तमान में वहाँ जूते की कई शैलियों और विशेष रूप से चलने के लिए बहुत आरामदायक हैं।
  • देखो की तरह एक चरवाहा-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: Hindi Gospel Song | परमेश्वर के वचनों का एक भजन | कैसे ढूंढें परमेश्वर के नक़्शे-कदम

    एक प्रकार का चरवाहे चरण 4 देखें
    2
    जींस या जींस की एक जोड़ी खरीदें जब एक चरवाहे काम करता है, तो उसे आरामदायक और टिकाऊ पैंट पहनना पड़ता है। ज्यादातर काउबॉय सीधे कटनी जीन्स और बूट कट खरीदना पसंद करते हैं।
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 1 देखें
    3
    एक टोपी खरीदें टोपी न केवल एक गौण है, लेकिन इसके चरवाहे के लिए एक बहुत ही विशिष्ट कार्य है। टोपी चरवाहा के सिर और आँखों को सूरज, गर्मी, ठंड और धूल से बचाता है। ठंड की स्थिति के लिए एक बीवर फर टोपी खरीदें और गर्मी के लिए एक पुआल टोपी खरीदते हैं।
  • विधि 2
    उन्नत काउबॉय शैली

    एक चरवाहा के रूप में ड्रेसिंग की आवश्यकता है प्रतिबद्धता और अपने आप को इस तरह के रूप में देखने की इच्छा इस प्रकार की पोशाक के साथ आप भीड़ के बीच में देखा जाएगा।

    एक प्रकार का चरवाहा कदम 7 देखें
    1
    पुराने पश्चिम की शैली में शर्ट की जांच करें एक चरवाहा के रूप में अधिक समझने के लिए, चेचक डिजाइन के साथ लंबी बाजू की शर्ट देखें सर्दी के लिए एक पतली शर्ट ठंडा हो सकती है और गर्मी के लिए बहुत ही शांत हो सकता है। लंबे समय तक बाली वाली शर्ट पहनने से आपकी रक्षा होगी, जब आप सूरज में काम करेंगे।
  • देखो की तरह एक चरवाहा-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक तरह का चित्र देखें

    Video: सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "केवल परमेश्वर के प्रबंधन के मध्य ही मनुष्य बचाया जा सकता है"

    2
    एक बड़ा सोना बकसुआ प्राप्त करें ज्यादातर काउबॉय चमड़े के बेल्ट का इस्तेमाल करते हैं, जो सोने की चढ़ाई के साथ चांदी के बने एक बड़े बकसुआ होते हैं और पुराने पश्चिम, काउबॉय आद्याक्षर या मवेशियों के सिर से संबंधित विषय होता है।
  • Video: मसीह के कथन "परमेश्वर के स्वभाव और उसके कार्य के परिणाम को कैसे जानें" (भाग चार के क्रम में)

    एक कैबॉय चरण 2 की तरह देखो छवि शीर्षक



    3
    अपनी मूंछें या दाढ़ी को बढ़ने दें बाकी लोग जैसे काउबॉय चेहरे के बाल उगते हैं, कुछ नहीं करते हैं कई काउबॉयों के पास उनके काम की मात्रा की वजह से दाढ़ी का समय नहीं है
  • विधि 3
    चरम चरवाहा शैली

    Video: कैसे एक अजगर ने बकरी को निगला, वीडियो में देखें मंजर

    बुनियादी और उन्नत शैली के विपरीत पोशाक की इस शैली को तय करना सीमा पर जा रहा है। यदि यह आपका निर्णय है, तो इसका मतलब है कि आप काउबॉय की दुनिया में बहुत शामिल हैं। तो तैयार हो जाओ, यदि आप चलने के लिए जाने का फैसला करते हैं, तो आप लोगों का ध्यान क्यों प्राप्त करेंगे?

    एक प्रकार का चरवाहे कदम देखो 9 शीर्षक छवि
    1
    मैदान पर जाएं काउबॉय सड़क के बाहर और क्षेत्र में काम करते हैं - कार्यालयों या बैंकों में नहीं, इसलिए उनकी त्वचा का रंग छिलका है, उनके पास कॉलस हैं और वे दिन में 8 घंटे से अधिक समय तक सूरज में रहने के आदी हैं।
  • देखो की तरह एक चरवाहा-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक कैबॉय चरण 10 की तरह दिखें चित्र
    2
    मैनीक्योरस के बारे में चिंता मत करो काउबॉय किसी न किसी तरह की नौकरियों में वक्त बिताते हैं, अपने हाथों या नाखूनों की देखभाल करने में घंटे बिताते हैं और बच्चे के हाथ भी नहीं होते हैं एक चरवाहे के पास अपने हाथों को कसौटी, मजबूत और गंदे नाखून हैं। घावों, घावों और भंगुर एक चरवाहे के दैनिक जीवन का हिस्सा हैं
  • इमेज का शीर्षक है लुक की तरह एक चरवाहे चरण 3
    3
    एक चरवाहा के लिए रेनकोट या रेनकोट प्राप्त करें वे बड़े चमड़े के जैकेट हैं, बड़े बटन के साथ और वे आपको ठंड से बचाने के लिए काम करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि सभी सहायक उपकरण या कपड़े जिन्हें आप चरवाहे के रूप में खरीदते हैं, बड़े बटन के साथ होते हैं, ताकि उन्हें दस्ताने का उपयोग करने के लिए उन्हें खोलना मुश्किल नहीं है।
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 6 देखें
    4
    कुछ चाप डालें चापरारस एक चरवाहा का सबसे विशिष्ट गौण है और घोड़ों के साथ काम करते हुए या रोडियो में रहने के दौरान वे उनकी रक्षा करते हैं। Chaps का उपयोग करें और केवल जब जरूरत पड़ता है spurs
  • देखो की तरह एक चरवाहा-intro.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक तरह का चित्र देखें
    5
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • बाहर जाओ और अन्य काउबॉय से मिलें, अभिनेता न सिर्फ आप cowgirl होने का नाटक करने वाले लोगों की संख्या के साथ आश्चर्यचकित होंगे।
    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मूंछें या दाढ़ी नहीं बढ़ाते हैं। कई काउबॉय अपने दाढ़ी को समय की कमी के कारण बढ़ने देते हैं और कई इसे पसंद नहीं करते। तो चिंता मत करो, कोई समस्या नहीं है।
    • घोड़े की सवारी करने के लिए जानें हर अच्छे चरवाहे जानता है कि घोड़े की सवारी कैसे करें और यह मजेदार है।
    • अपनी खुद की शैली बनाएं सभी काउबॉय को ऐसा नहीं देखना चाहिए - आप अद्वितीय और मूल शैली के साथ मिलकर अपनी शैली को जोड़ सकते हैं और बना सकते हैं।
    • रोडियो घटनाओं की जांच करें और उन पर जाएं। बुलफ़ॉइट या रोडियोस की सभी प्रमुख घटनाओं में, आप बहुत से लोग मिल सकते हैं जो काउबोय होने का दिखावा करते हैं
    • मत कहो कि आप एक चरवाहे हैं असली काउबॉय कहने के आसपास नहीं जाते कि वे क्या करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com