ekterya.com

आप की तुलना में छोटी लड़की को कैसे मिलिए?

यह हमेशा एक चुनौती है कि उस व्यक्ति को गले लगाने की चुनौती है जो कम है अगर वह एक लंबा व्यक्ति है। शर्मिंदगी से पीड़ित होने या असुविधा का सामना करने की संभावना बहुत कम लड़कों के लिए महत्वपूर्ण है जब वे कम लड़कियों को गले लगाते हैं। सौभाग्य से, कुछ व्यावहारिक सलाह और कुछ सामान्य ज्ञान आपको एक निश्चित तरीके से असुविधाजनक आलिंगन देने से बचने में मदद करेगा।

चरणों

भाग 1
हुक बग़ल में

ह्यूग ए गर्ल हू इट्स शॉर्ट ऑफ़ थ्रू यूट चरण 1
1
उस लड़की के पास जाओ जो आप उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। यह पहलू लगभग हमेशा उस तरीके से निर्धारित होता है जिसमें दोनों बंद हो जाते हैं यह बहुत संभावना है कि वे पहले से किसी दूसरे तरीके से उन्मुख होते हैं, इसलिए गले लगाने के लिए एक पक्ष को चुनने का कोई मामला नहीं होगा। आलिंगन शुरू होने के बाद आपको इस लड़की से संपर्क करना होगा।
  • जैसा कि आप करीब आते हैं, हाथ को ले जाएं (जो इसे निकटतम होना चाहिए) कि आप इस गले के लिए अपने शरीर के एक तरफ इस्तेमाल करेंगे। इसे गले लगाने से पहले क्षैतिज रूप से इसे शुरू करना प्रारंभ करें
  • तब तक रुको, जब तक उनके शरीर अपने ऊपर अपनी बाहों को रगड़ने के लिए रगड़ रहे हों - जब तक ऐसा नहीं होता, तब तक इसे एक तरफ रखें।
  • साइड गले लगाने का सबसे महत्वपूर्ण फायदे में से एक है अपने सिर को सीधे अपने कमर या निचोड़ में ले जाने से, जो हर किसी के लिए शर्मिंदा हो सकता है हालांकि यह सच है कि इस प्रकार का गले इस समस्या को कम करता है, तो आपको झुकने पर विचार करना चाहिए, अगर वह आपकी बेल्ट की ऊंचाई पर या उसके नीचे है
  • ह्यूग ए गर्ल हू इज़ द शूटर थान टू स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने कंधे पर अपना हाथ रखें जब वे करीब और छूते हैं, तो अपने हाथ को उसके चारों ओर रखें ताकि आपका हाथ उसके कंधे पर टिकी हो, जो आपके सामने है। अपनी बांह या हाथ को अपनी गर्दन पर या चारों ओर रखने से बचें
  • अपनी बाहों को ऊपर रखो, क्योंकि यह आपके लिए एक गड़बड़ हो सकता है यदि आपके हाथों को गले लगाया जाता है।
  • यदि आप दुबला हो जाते हैं, तो आप अपने घुटनों के साथ ऐसा करने के लिए बेहतर होगा जब आप बग़ल में आलिंगन करेंगे कमर से झुकाव लड़की के लिए एक मुश्किल कोण पैदा करेगा अपने चारों ओर अपने हाथ डाल
  • ऊँचाई में अंतर की परवाह किए बिना, कमर और कंधे वास्तव में आपके हाथ या हाथ को आराम करने के लिए केवल स्वीकार्य भागों हैं आपको सीने या गले की ऊँचाई और लड़की के सिर पर अपना हाथ या हाथ रखने से हमेशा बचना चाहिए। यह थोड़ा अजीब और असुविधाजनक हो सकता है।
  • ह्यूग ए गर्ल हू इट्स शॉर्ट ऑफ़ थान यू टु स्टेप 3
    3
    इसे एक पल के लिए पकड़ो और इसे छोड़ दो। एक दूसरे के लिए गले लगाने वाले दो लोगों की चिंताओं में से एक यह तय करना है कि वे कितनी देर गले लगाएंगे, जो कि वे कितने करीब थे। परंपरागत कारण यह बताता है कि तीन से अधिक सेकंड के लिए गले लगाते हुए यदि यह एक ऐसा व्यक्ति है जो भावुक साथी नहीं है।
  • सबसे ऊंचे व्यक्ति होने के नाते, अपमान से दुर्घटनाग्रस्त होने से बचने के लिए आलिंगन से मुक्त होने के लिए जल्दी मत आना। सबसे पहले, अपना हाथ आराम करो और इसे अपने शरीर से दूर ले जाएं ऐसा करने से पहले उसे वापस ले जाएं और उसकी स्थिति फिर से शुरू करें।
  • भाग 2
    एक ललाट गले लगाओ

    ह्यूग ए गर्ल हू इज़ द शूटर थान यू टु स्टेप 4
    1

    Video: सपना चौधरी ने बीमार लड़की को दी 1 लाख की सहायता | वीडियो देखें

    लड़की के पास जाओ जो आप गलेगा क्योंकि इस पद्धति में आप सामने से लड़की से संपर्क करेंगे, यह जांचना आसान होगा कि आपके शरीर का वह भाग किस प्रकार पहुंचता है। इस प्रकार के गले के साथ, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका सिर आपकी कमर या उससे कम न हो।
    • ललाट गले लगाने के लिए, आपको फ्लेक्स चाहिए ताकि आपका सिर आपके कंधे से मेल कर सके या कम से कम आपके छाती के निचले भाग के साथ।
  • ह्यूग ए गर्ल हू इट्स शॉर्ट ऑफ़ थिमें यू चरण 5
    2
    कमर पर फ्लेक्स करें और अपने हथियार आगे बढ़ाएं। जैसा ऊपर उल्लेख किया गया है, आपको अपने आप को फ्लेक्स करना होगा ताकि आपकी छाती आपके सिर की ऊंचाई पर हो। अपने हथियार अपने सामने रखें और उसे दृष्टिकोण दें इस तरह, यह आपकी छाती पर अपने सिर या अपनी गर्दन की वक्र को लगाने का आपका फैसला होगा
  • अपनी पीठ के ऊपर अपने हथियार को क्रॉस करें जैसा कि आप किसी गले के साथ करेंगे उन्हें अपनी गर्दन के आसपास रखने से बचें
  • अपना सिर आगे का सामना करना - इसके साथ सिर को मारने या अपने चेहरे पर साँस लेने से बचने के लिए इसे एक तरफ बारी न करें।
  • ह्यूग ए गर्ल हू इज़ द शूटर थान टू स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज



    3
    आलिंगन के दौरान रुक जाओ। कुछ लोग यह सोचने की गलती करते हैं कि वे आलिंगन के साथ शुरू करने और हथियार लगाने की शुरुआत में केवल फ्लेक्स करेंगे, और फिर उनकी स्थिति को आराम करेंगे। आलिंगन की छोटी अवधि के लिए फ्लेक्स बनाए रखना बेहतर है अपनी पीठ को सीधा करने की कोशिश करने से केवल असुविधाजनक आंदोलन का कारण होगा जबकि आप उसे गले लगाने की कोशिश करेंगे।
  • ह्यूग ए गर्ल हू इज़ द शूटर थान यू टु स्टेप 7 शीर्षक वाला इमेज

    Video: खेसारी लाल यादव को गोली मारने की धमकी की Full Call Recording - Khesari Lal Yadav

    Video: मिलिए Pakistan की Sexy footballer Saida Mahapara से

    4
    इसे कुछ सेकंड के बाद रिलीज करें गले की अवधि केवल उस व्यक्ति पर निर्भर करती है जो आपके पास हो रही व्यक्ति के साथ होती है। जब आप एक ललाट आलिंगन देते हैं, तो आपको जाना चाहिए और सबसे पहले लंबा व्यक्ति होने के लिए एक कदम वापस लेना चाहिए। क्योंकि आप जिस लड़की को पकड़ते हैं उसके चारों तरफ, आप को अपने हाथों से दूर जाना चाहिए, उसकी पीठ को सीधा करना और एक कदम वापस लेना चाहिए।
  • भाग 3
    कठिनाइयों से बचें

    ह्यूग ए गर्ल हू इट्स शॉर्ट ऑफ़ थ्रू आप चरण 8
    1
    स्थिति को असुविधाजनक न करें। आपको लंबा होने के लिए माफी माँगने की ज़रूरत नहीं है, और जिस लड़की को आप गले लगाते हैं उसे कम होने के लिए माफी नहीं लेनी पड़ती। यह कहना जरूरी नहीं है कि "मुझे लगता है कि मुझे झुकना होगा" या "माफ करना, मैं बहुत कम कद है"। जो दो लोग एक दूसरे को गले लगाते हैं वे हमेशा उनके बीच आकार में अंतर देखेंगे।
    • हालांकि, इस तरह कई बार खेलपूर्ण ईमानदारी का अवसर हमेशा मिलता है। यह एक फ्रैंक रवैया और "ठीक है, आप हमें गले लगाने के लिए कैसे करना चाहेंगे?" चोट नहीं होगा
  • ह्यूग ए गर्ल हू इट्स शॉर्ट ऑफ़ थ्रू इट स्टाइल 9
    2
    अभी भी खड़े न हों कई बच्चे इस स्थिति के बारे में बहुत ज्यादा सोच सकते हैं और सोचते हैं कि अगर लड़की को अपने आराम के अनुसार बैठना बेहतर नहीं होता है और उसे अपने हाथों को आराम दें, जहां उचित लगता है। हालांकि, यह उस व्यक्ति के लिए वास्तव में उचित नहीं है जिसे आप पकड़ रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप आलिंगन की शुरुआत में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं।
  • जैसा कि ऊपर सुझाव दिया गया है, आगे बढ़ना सुनिश्चित करें अगर आप सामने आलिंगन करेंगे या आपके हाथ को स्थानांतरित करेंगे, जब आप पक्ष का आलिंगन देंगे
  • यह एक भयानक प्रवृत्ति नहीं है जिससे कम व्यक्ति खुद को स्थान दे सकें, लेकिन आधे रास्ते से उसे किसी तरह से करने के लिए आपको उसके साथ सहमत होना होगा।
  • ह्यूग ए गर्ल व्हाईज़ इट शॉर्ट ऑफ़ थ्रैम यू 10 चरण
    3
    अपनी बाहों को अपनी गर्दन और सिर से दूर रखें। आपके हाथ निचले व्यक्ति के सिर की ऊंचाई पर हो सकते हैं, चाहे वह एक गले लगा या एक ललाट आलिंगन हो। क्योंकि, जब एक ही ऊंचाई के दो लोग गले लगाते हैं, तो वे सिर्फ अपने हथियार को आगे बढ़ाते हैं, वही किसी भी अन्य गले के साथ वही करना है। तथ्य यह है कि आपका सिर तंग खत्म होता है, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह बड़ा गले नहीं है
  • ह्यूग ए गर्ल हू इज़ द शॉर्ट ऑफ़ थ्रू इट 11 शीर्षक वाला इमेज
    4
    जब तक आप इसके लिए मांग न करें तब तक इसे बढ़ाएं न। यह मत मानो कि एक लड़की, क्योंकि यह कम है और आप लम्बे हैं, इसे उठाया जाना है, जब तक कि यह आपका साथी न हो। कुछ लोग मान सकते हैं कि यह ऊँचाई में अंतर से निपटने के लिए एक चंचल और विचित्र तरीका है, लेकिन यह उस व्यक्ति के लिए असुविधाजनक अनुभव कर सकता है जिसे आप पकड़ रहे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com