ekterya.com

कैसे रोमांटिक रूप से गले लगाने के लिए

गले लगाकर दो लोगों के बीच शारीरिक और निकट अभिव्यक्ति है जो बहुत कुछ संवाद कर सकते हैं। यह एक अर्थहीन औपचारिकता हो सकती है, आराम का कार्य हो सकता है या सच्चा प्यार की अभिव्यक्ति हो सकती है। संभवत: सभी का सबसे सुखद गपशप रोमांटिक आलिंगन है। हम आपको दिखाएंगे कि यह कैसे करना है!

चरणों

विधि 1
सामने आलिंगन

छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 1
1
दोनों के धड़ लाने के लिए अपनी बाहों को व्यवस्थित करें रोमांटिक गले में, धड़ (छाती और पेट) स्पर्श करेंगे। यह एक बहुत गर्म और अंतरंग स्थिति है जो निकटता पर जोर देती है
  • आम तौर पर, उच्चतम, छोटे व्यक्ति की कमर के चारों ओर उसकी बाहों डालता बाद गर्दन या उच्चतम व्यक्ति के कंधों के आसपास उसकी बाहों डालता है, जबकि। इसके विपरीत भी हो सकता है, खासकर अगर ऊंचाई में बड़ा अंतर होता है: लम्बे व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के कंधों (और उन्हें अपनी छाती के करीब लाता है) के दौरान अपनी बाहों को लपेटता है, जबकि बाद में उसकी कमर ।
छवि का शीर्षक हंग रोमांटिक रूप से चरण 1 बुलेट 1
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक स्टेप 2
    2
    सिर के साथ संपर्क करें पर या कोई के खिलाफ अपने सिर झुकाएं अंतरंगता का एक संकेत है। अपने सिर को अपने पक्ष में ले जाएं, क्योंकि आप रोमांटिक गले लगाने के लिए आगे झुकते हैं (संयुक्त राज्य में ज्यादातर लोग अपने दाहिने ओर जाते हैं।) पक्ष को बहुत दूर झुकना नहीं है क्योंकि आप चाहते हैं कि आपके गाल दूसरे व्यक्ति के खिलाफ रगड़ें । एक अतिरिक्त रोमांटिक स्पर्श जोड़ने के लिए, (, या सीने में यदि आप ऐसा व्यक्ति आप गले रहे हैं की तुलना में बहुत कम कर रहे हैं) सिर या गर्दन अन्य व्यक्ति के साथ अपने चेहरे से हाथ फेरना।
  • छवि शीर्षक हंग रोमांटिक चरण 3
    3
    निचोड़ और पकड़ो रोमांटिक गले एक प्लैटोनी आलिंगन से अधिक समय तक रहता है धीरे से दो या तीन सेकंड के लिए थोड़ा और अधिक निचोड़। गहरी साँस लें और श्वास छोड़ें- आलिंगन में "आराम करो" और आनंद लें। ध्यान दें कि आपके निचोड़ को ध्यान में रखना काफी मजबूत होना चाहिए, लेकिन इतनी तंग नहीं कि यह अन्य व्यक्ति को सामान्य रूप से श्वास से रोकता है। ऑक्सीजन की कमी से अपने साथी को बेहोश करना रोमांटिक नहीं माना जाता है।
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 4
    4
    अपने हाथों का उपयोग करें अपनी पीठ या हाथ धीरे से कुछ बार रगड़ो या यदि आपका हाथ दूसरे व्यक्ति के सिर के बगल में है, तो धीरे से अपने बालों या गर्दन की पीठ पर दस्तक जब तक यह बहुत ही ठंडा नहीं है और आप अपने साथी को गर्म करना चाहते हैं, तो यह एक मर्दाना प्रेमी है।
  • छवि का शीर्षक हंग रोमांटिक चरण 5
    5
    धीरे से रिलीज करें जब आप रिटायर करते हैं, तो अपने हाथों को दूसरे व्यक्ति पर रखें ताकि वे गले के बाद छू रहे हों। यह एक दूसरे को आंख, मुस्कान में देखने का एक अच्छा समय है "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"
  • विधि 2
    सामने से पीछे आलिंगन

    छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 6
    1
    यह पीछे से आता है सहजता को बढ़ाने का एक तरीका पीछे से एक गले लगाने के साथ आपके प्रेम को आश्चर्यचकित करना है। जब तक आपका प्यार कुछ बहुत महत्वपूर्ण नहीं कर रहा है, आपकी कमर के आसपास अपनी बाहों को लपेटकर और तुम्हारे खिलाफ अपना सिर आराम करना एक सुपर मिठाई आश्चर्य हो सकता है
  • छवि शीर्षक हंग रोमांटिक रूप से चरण 7



    2

    Video: सिर्फ 1 चम्मच मेहंदी में ये मिलाये और सफ़ेद बालों को हमेशा के लिए काला करे । Safed Balon Ka Ilaj

    जिस व्यक्ति को आप गले लगाने के लिए जा रहे हैं उसके पीछे खड़े हो जाओ उस व्यक्ति के पीछे से अपने धड़ को दबाएं जिसे आप गले लगाते हैं और अपनी बाहों में लपेटते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप लम्बे या कम होते हैं, यह केवल मामला है जहां आपके हाथ खत्म होंगे।
  • आम तौर पर, यदि व्यक्ति को गले लगाया जाता है तो वह अधिक लम्बे हो जाता है, वह अपनी बाहों को आराम करता है और दूसरे को गले लगाने के लिए उसे वापस बढ़ाता है। यदि यह छोटा है, तो आप अपनी कोहनी की ऊंचाई पर झुकने के बिना अपने हाथ सीधे वापस ला सकते हैं।
    छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 7 बुलेट 1
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक स्टेप 8

    Video: जादुई गाय | Hindi Kahaniya | Moral Stories for Kids | Hindi Cartoon kahaniyaan | Maha Cartoon TV XD

    3
    दूसरे व्यक्ति के मोर्चे पर अपने हथियार व्यवस्थित करें आप उन्हें एक दूसरे के ऊपर रख सकते हैं या छाती के ऊपर भी पार कर सकते हैं और उस व्यक्ति के कंधे तक पहुंच सकते हैं जिसे आप गले लगा रहे हैं - यह सब आपके हथियारों के आकार और उस व्यक्ति के आकार पर निर्भर करता है जिसे आप अपने हथियारों को समायोजित करने का फैसला कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक हंग रोमांटिक चरण 9
    4
    सिर के साथ संपर्क करें आलिंगन की तरह, किसी के खिलाफ या उसके खिलाफ अपने सिर को झुकाव अंतरंगता का संकेत है यदि आप किसी व्यक्ति से गले लगाए हुए या उससे लंबा हो, तो आप दूसरे व्यक्ति के चेहरे या आपकी गर्दन को अपने चेहरे के साथ मुहैया कर सकते हैं। यदि आप कम होते हैं, तो आप अपनी पीठ पर अपने चेहरे को बग़ल में आराम कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 10
    5
    निचोड़ और पकड़ो रोमांटिक गले एक प्लैटोनी आलिंगन से अधिक समय तक रहता है धीरे से दो या तीन सेकंड के लिए थोड़ा और अधिक निचोड़। गहरी साँस लें और श्वास छोड़ें- आलिंगन में "आराम करो" और आनंद लें।
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक रूप से चरण 11
    6
    अपने हाथों का उपयोग करें उस व्यक्ति के लिए जो गले लगाया जा रहा है, अपने हथियार को लाड़ करना एक प्यारा और प्राकृतिक स्पर्श है। यह आपके चेहरे या बालों तक पहुंचाने के लिए भी आपको दुखी कर सकता है जो गले लगाता है, उसके लिए, बड़बड़ाना, बिना प्रयास के बिना अधिक अंतरंग हो सकता है। यदि आप पहले से उस स्तर पर उस व्यक्ति के साथ हैं जो आप गले लगा रहे हैं, तो यह अंतरंगता शुरू करने का एक स्वादिष्ट तरीका है। यदि नहीं, सावधानी के साथ आगे बढ़ें इसका परिणाम बर्फ को तोड़ने या नाक को तोड़ने में हो सकता है। एक धीमी दुलार रोमांटिक है
  • छवि का शीर्षक हग रोमांटिक स्टेप 12
    7
    उस व्यक्ति की ओर मुड़ें जिसे आप पकड़ रहे हैं। अपने साथी की निकटता का आनंद लेते समय आलिंगन के चेहरे का आनंद लें। यदि आपको अधिक निर्देश की आवश्यकता है, तो शुरुआत से फिर से पढ़ना शुरू करें का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • सब कुछ धीरे से करो हग्ज और त्वरित आधा मुस्कुराहट उन लोगों के लिए हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं या परिवार के सदस्य हैं जो बिल्कुल आपकी पसंद नहीं करते हैं। सबसे धीमी गले हैं जिनकी उपस्थिति आप स्वाद लेना चाहते हैं। इसके अलावा, क्योंकि एक रोमांटिक गले एक ऐसी अंतरंग बातचीत है, यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो आप को रोकने के लिए दूसरे व्यक्ति को पर्याप्त समय देना होगा। ठंड से आगे बढ़ना मत करो, लेकिन इसे धीरे-धीरे करो, ताकि दूसरे व्यक्ति जान सकें कि आप क्या कर रहे हैं।
    • आलिंगन किसी नजदीकी और व्यक्तिगत विमान को आकर्षित करता है, इसलिए यह शरीर की बुरी गंध को समाप्त करता है, साथ ही, याद रखें कि इत्र, कोलोन या टकसालों हल्के ढंग से उपयोग किए जाने पर गले लगाने के लिए अधिक सुखद बना सकते हैं। कुछ भी नहीं एक अप्रिय गंध आप या आपके साथी से उत्पन्न की तुलना में अधिक समय खराब कर सकते हैं और यह एक बहुत मजबूत इत्र शामिल हो सकते हैं।
    • गले लगाओ नृत्य या चुंबन की तरह है - यह इंटरैक्टिव है आप अपने आप को दूसरे व्यक्ति की ऊर्जा पर पोषण करते हैं और आप उसे जवाब देने के लिए मजबूर नहीं कर सकते।
    • यदि आप कोलोन का आनंद लेते हैं, तो इसका हल्का ढंग से उपयोग करें जब दूसरे व्यक्ति आप के करीब है, तो आपको एक नरम और प्यारी गंध महसूस होगी। अधिक का उपयोग करने के लिए एक अप्रिय और विकर्षक गंध नहीं।
    • सितारों के पीछे गले लगाओ और उस स्थिति में आलिंगन के बाद और उसे शुभ रात्रि चुंबन दें
    • फलों की तरह इत्र की खुशबू का उपयोग करने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • हर कोई यहां तक ​​कि एक रोमांटिक रिश्ते में, गले आनंद मिलता है। यह खुले तौर पर संवाद करने के लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको लगता है कि इशारा गले को अस्वीकार कर दिया गया है और यह स्वीकार करता है, तो आपको लगता है कि वास्तव में अपने साथी को गले लगाया जा करने के लिए पसंद नहीं है की खोज है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com