ekterya.com

एक लड़के को कैसे गले लगाने के लिए

अच्छा गले लगाने के लिए वैज्ञानिक, मुश्किल या डरा देता नहीं है ऐसा करने की आवश्यकता है कि हम वास्तव में किसी को हमारी बाहों में रखना चाहते हैं लड़के किसी भी आंदोलन या विशेष तकनीक का इंतजार नहीं कर रहे हैं, वे चाहते हैं कि आप उन्हें गले लगा दें। आपको यौन, शर्मीली या अनोखी होने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस अपने हाथों से व्यक्ति को लपेट कर रखना होगा और कुछ सेकंड के लिए इस तरह से रहना होगा।

चरणों

विधि 1
रोमांटिक तरीके से इसे गले लगाओ

ह्यूग अ गाय चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने हाथ, आँख से संपर्क या मुस्कुराहट पर कोमल स्पर्श से गले लगाओ। चाहे आप प्यार में गिर गए हों या सिर्फ तिथियां खड़ी कर रहे हों, वास्तव में गले लगाने का कोई गलत तरीका नहीं है तो बस करो! आप आकस्मिक आलिंगन के लिए एक आकस्मिक स्पर्श का उपयोग कर सकते हैं, और उस प्रकार के गले लगाने के लिए अंतरंग स्पर्श का उपयोग कर सकते हैं। अपने हाथ को हल्के ढंग से अपने हाथ को कुछ समय या एक लंबे समय के लिए स्ट्रोक। उसे आंख में देखो या उसके पीछे चुपके और उसे गले लगाओ अगर आप उसे गले लगाने के लिए चाहते हैं, तो बस करो।
  • ह्यूग अ गाय चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने शरीर को अपने हाथों से लपेटें बहुत ज्यादा मत सोचो, बस इसे लपेटो सामान्य तौर पर, अपने और अपने धड़ के बीच दोनों हाथों को स्लाइड करें, उन्हें अपनी पीठ के पीछे एक गहरी और संकीर्ण गले के लिए जोड़ दें। हालांकि, अगर आपको रोमांटिक लगता है, तो गले लगाने के कई अन्य तरीके हैं:
  • अपनी पीठ के पीछे एक हाथ लपेटो, बस अपने बट के ऊपर। अपनी गर्दन के चारों ओर दूसरी जगह रखें ताकि आपकी उंगलियां अपनी गर्दन और कंधे के बीच की स्थिति में आराम कर सकें।
  • धीरे से अपने बाएं हाथ के साथ अपनी गर्दन की बाईं ओर (आपका दाएं) समझो यदि आपको बहुत रोमांटिक लगता है, तो आप अपनी उंगलियों के साथ हल्के ढंग से अपने बालों के नीचे कष्ट कर सकते हैं
  • धीरे धीरे अपनी छाती के शीर्ष पर हाथ की हथेली रखें और दूसरे हाथ से अपनी कमर लपेटें
  • ह्यूग ए गाइ चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने शरीर के ऊपरी भाग को तुम्हारा विरोध करें अपनी गर्दन या छाती को अपनी बाहों के साथ लपेटते समय, अपने शरीर के ऊपरी भाग को उनके खिलाफ दबाएं। ऐसा करने से गहरा गले लगाया जाता है यदि वह आपके से छोटा है, तो आप अपने सिर के किसी एक कंधे पर आराम कर सकते हैं यदि वह आपके से अधिक लम्बे है, तो आप अपनी छाती पर अपनी गाल को आराम कर सकते हैं।
  • ह्यूग अ गाय चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने शरीर को आराम करो और अपने हाथों में आराम से लपेटो। बस धीमा और आराम करो एक गले में एक दूसरे के साथ संपर्क करने और आनंद लेने का एक मौका है। यदि गले में पहली स्थिति सही नहीं है, तो बस अपने हथियार और शरीर को अधिक आरामदायक स्थिति प्राप्त करने के लिए स्थानांतरित करें। अगर यह अच्छा गले लगाया है, तो जब तक क्षण गुजरता है तब तक जारी रहें या आपको लगता है कि वह आगे बढ़ना शुरू कर देता है।
  • ह्यूग अ गाय चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप तापमान बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो इसके खिलाफ खुद को भी कठिन बनायें। अपने शरीर के ऊपरी भाग को उनके खिलाफ दबाकर यह संकेत दे सकता है कि आपके पास उनमें रोमांटिक दिलचस्पी है, लेकिन आपकी भावनाओं पर बहुत अधिक नियंत्रण है हालांकि, अगले स्तर पर जाने का एक अच्छा तरीका है और एक मजबूत इच्छा का सुझाव है कि अपनी उंगलियों से यात्रा करने के लिए अपने हाथों को अपने crisscrossed पैर में लाने के लिए है
  • अगले स्तर पर जाने के लिए अपनी उंगलियों के साथ धीरे-धीरे अपनी पीठ, गर्दन या सीने की मालिश करें
  • अगर आपको लगता है कि यह सही काम है या यदि आप दोनों एक गले लगाने के अलावा कुछ और की तलाश में हैं, तो इसे अपने आप को चुंबन के लिए बनाएं
  • ह्यूग अ गाय चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब उचित हो तो गले को धीरे-धीरे पूर्ववत करें एक कदम वापस लेने और तुरंत संपर्क तोड़ने के बजाय, गले लगाने के लिए एक छोटा कदम उठाएं और अपने हाथ अपने कंधों और छाती पर रहने दें। आँखों में एक दूसरे को देखो और मुस्कुराओ, या चुम्बन में खुद को विसर्जित करें
  • अगर आपको लगता है कि आप धीरे से पीछे झुकाते हैं, तो इसे कसकर पकड़ने की कोशिश मत करो। उस मूड को रखें और समान रूप से आराम करें
  • किसी को गले लगाने के लिए कोई पर्याप्त अवधि नहीं है, इसलिए इसे महसूस करें और आनंद लें।
  • विधि 2
    दोस्त को गले लगाओ

    ह्यूग अ गाय चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1

    Video: ईद पर गले मिली लड़की तो जारी हुआ फतवा, मिल रही है धमकी |

    आँख से संपर्क करें और आने से पहले अपने हथियार का विस्तार करें। आपको कोई अच्छा, गर्म गले लगाने के लिए किसी को डेटिंग करने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, यदि यह एक है कि आप रोमांटिक रूप से शामिल नहीं हैं, तो आपको आमतौर पर इसे कुछ चेतावनी देनी चाहिए। आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और दोनों हाथों का विस्तार करें। जब तक आप हाथ से हाथ देने के लिए अपना हाथ नहीं बढ़ाते हैं, या नज़र से संपर्क करने से बचने या उससे बचने लगते हैं, तो बस इसे गले लगाने के करीब आओ।
    • लचीला होना अगर ऐसा लगता है कि आप को गले नहीं करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। अगर ऐसा लगता है कि आप चाहते हैं, या आप निश्चित नहीं हैं, तो आप स्वयं हो और कार्य करना चाहें। बहुत कम बच्चे आकस्मिक आलिंगन की शिकायत करेंगे।
  • ह्यूग अ गाय चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने हथियार बढ़ाएं और उसके प्रति आगे बढ़ें। आप उसके पास अपने हथियार डाल करने के लिए पर्याप्त करीब समाप्त हो जाएगा और आराम से उसके स्तनों को दबाएं। सामान्य तौर पर, आपके पैरों को 15 से 20 सेंटीमीटर (6 से 8 इंच) से विभाजित किया जाएगा, लेकिन इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। यह एक आकस्मिक आलिंगन है, इसलिए इस तरह आकस्मिक हो। ऐसा करने से, आप गलत सिग्नल नहीं भेजेंगे, जब तक कि आप अपने शरीर के खिलाफ पूरी तरह से प्रेस न करें और उसे आप के करीब ले जाएं।
  • अपने हथियार जितना चाहें उतना बढ़ाएं अपने हाथों को व्यापक रूप से खोलने के लिए बेझिझक महसूस करें यदि आप एक बड़ा गले लगाने चाहते हैं
  • अगर आपको गले लगाने की ज़रूरत नहीं है, तो आप उसे अपने पक्ष में दे सकते हैं। ताकि आप उसके पक्ष में बने रहें और अपने कंधों के आस पास गले लगाएं। इस प्रकार का गले लगाने से आपको कई असहज क्षणों से मुक्त कर सकते हैं यदि आवश्यक हो।
  • ह्यूग अ गाय चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: LIVE शो में एंकर अंजना के सामने संबित पात्रा को गले लगाने दौड़े कांग्रेस प्रवक्ता | NewsTak

    3
    अपने हाथों को अपने नीचे स्लाइड करें यदि वह आपके ऊपर लम्बे है बस सुनिश्चित करें कि आपका सिर आपके लिए एक विपरीत दिशा में है और आप ठीक हो जाएंगे यदि वह छोटा है, तो उसे अपने हाथों को अपने नीचे स्लाइड करें। यह स्पष्ट है कि कोई अनौपचारिक नियम नहीं हैं, लेकिन आम तौर पर, आलिंगन देना आसान हो जाता है यदि आप किसी के बगल के नीचे पाने के लिए झुकाव नहीं करते हैं।



  • ह्यूग अ गाय चरण 10 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी पीठ पूरी तरह से अपनी बाहों के साथ लपेटें। एक बार आपकी बाहों प्रतिक्रिया की स्थिति में हैं, उन्हें अपने शरीर के चारों ओर ले जाएँ, और उन्हें धीरे से और मजबूती से गले लगाएं अपने शरीर को अपने शरीर के पास आराम रखें जब तक कि उसके पास अपने हथियार हों। आप अपने हाथों को खोल सकते हैं, अपनी पीठ और कंधों को छू सकते हैं, या बंद कर सकते हैं।
  • जब आप गले लगाते हैं तो अपने बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो यह आपको असुविधाजनक महसूस कर सकता है इसके बजाय, उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें जो आप गले लगा रहे हैं और इस क्षण का आनंद लेने की कोशिश करते हैं।
  • बस कुछ हद तक हंसते हैं या असुविधाजनक है हग्स जटिल लक्षण या अनुष्ठानों को जोड़ा नहीं है: वे किसी को बधाई देने के सुखद तरीके हैं बहुत ज्यादा मत सोचो!
  • ह्यूग अ गाय चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    गर्म और संक्षेप में इसे गले लगाओ किसी को गरिमा से गले लगाने के लिए, उसके बारे में सोचने की कोशिश करें, न अपने आप को, पल का आनंद लें और दृढ़ता से और आसानी से दबाएं। यदि आप समय के बारे में बहुत चिंतित हैं, तो इसके बारे में सोचने का एक अच्छा तरीका आलिंगन के बीच में उछाल और मांसपेशियों को आराम करने के लिए करना है। फिर, एक बार आप समाप्त हो जाने के बाद धीरे-धीरे पीछे हट जाएं। इसका मतलब होगा कि 2 या 3 सेकंड के लिए अच्छा गले लगाया जाए।
  • ह्यूग ए गाइ चरण 12 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    दूर हो जाओ, फिर से आँख से संपर्क करें और फिर मुस्कुराएं। धीरे से गले को तोड़ दो और एक कदम वापस ले लो (समय का 99%, लड़का भी ऐसा ही करेगा) आप अपनी व्यक्तिगत जगह से बाहर रहना चाहते हैं, लेकिन बहुत दूर से भटका मत करना क्योंकि यह स्वाभाविक नहीं दिखता (एक या दो कदम पर्याप्त हैं)। इसे फिर से देखना आपके आलिंगन के अच्छे वाइब को मजबूत करती है, इतना है कि दोनों आलिंगन को तोड़ने के लिए अच्छा लगेगा
  • विधि 3
    पता करें कि आलिंगन कब देना है

    ह्यूग अ गाय चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    ऐसा करें जब आपके हथियार खुले होते हैं और आपके शरीर की भाषा के आधार पर। कुछ और अधिक आम और असहज क्षण हैं, जैसे गले लगाने या बहाना देने की बहस। हाथ व्यक्ति के सबसे अच्छे संकेतकों में से एक हैं यदि वह आपसे अपना हाथ बढ़ाती है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह एक हाथ मिलाने की तलाश कर रही है। हालांकि, अगर आपके हाथ पक्षों के लिए खुले हैं, अपने धड़ मुक्त छोड़, एक अच्छा मौका है कि आप एक गले लगाने के लिए इंतजार कर रहे हैं
  • ह्यूग अ गाय चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    बस असहज गले लगाने के लिए एक हाथ से एक हाथ मिलाने दें यदि आप एक गले और एक हाथ मिलाने के बीच में खत्म हो जाते हैं, तो आलिंगन की तरह अपने गले को वापस लाने के लिए अपनी पीठ के आसपास अपना हाथ लाओ। नीचे झुकाए ताकि आपके कंधों में से एक उसे छू ले, लेकिन ऐसा न करें कि आप इसे गले लगाने चाहिए यदि आप नहीं चाहते हैं। आप एक छोटे से दूरी रख सकते हैं या अपने शरीर को एक विपरीत परिस्थिति बनाए रखने के लिए विपरीत दिशा में झुका सकते हैं।
  • यह "हम क्या करते हैं" के असहज क्षण को समाप्त करने का एक अच्छा तरीका है। बस इसे अपने हाथ में लपेटो, इसे जल्दी से गले लगाओ और फिर वापस बंद करें
  • ह्यूग ए गाई चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पहल करें अगर वह असुविधाजनक लगता है या नहीं पता कि क्या करना है आपके हाथ का विस्तार नहीं करने का कोई कारण नहीं है, या बस पहल करने के लिए और कोई भी आंदोलन जो आपके लिए सहज महसूस करता हो। बस आँख से संपर्क करें और करो - कुछ ऐसे लोग हैं जो उन्हें गले लगाने के लिए किसी महिला को पसंद नहीं करते हैं। यही है, कभी-कभी यह सिर्फ एक हाथ मिलाना बेहतर होता है, जैसे निम्न मामलों में:
  • व्यापार या पेशेवर घटनाओं-
  • पहली बार उन्हें देखा जाता है-
  • जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी सीमाएं क्या हैं-
  • जब आप सुनिश्चित नहीं हैं या स्थानीय या अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क नहीं जानते हैं
  • ह्यूग अ गाय चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    वह पूरी तरह से गले लगाने की झुंझल को छोड़ देता है, और वह अलग-अलग और अधिक लापरवाही से स्वागत करता है। यह शांति और साहस का प्रदर्शन कर सकता है उदाहरण के लिए, अपने हाथ की लहर, पाँच या मुट्ठी शुभकामनाएं के रूप में यह दोनों के बीच एक आकस्मिक और प्लेटोनिक माहौल स्थापित करता है। आप उसे गले लगाने से पहले पांच को क्रैश करके शुरू कर सकते हैं, अपनी मुट्ठी को दुर्घटनाग्रस्त कर सकते हैं या उसे कंधे पर हल्का नल दे सकते हैं।
  • अगर वह मुस्कुराता है, आँख से संपर्क करता है और आराम से दिखता है, तो आप उसे गले लगाकर अलविदा कह सकते हैं।
  • यदि आप गले लगाने के लिए चाहते हैं तो यह मापने का एक अच्छा तरीका है कि दूरी पर अपने हाथ से मुस्कुराएं और लहरें। यदि आप सौहार्दपूर्ण उत्तर देते हैं, तो करीब आओ।
  • ह्यूग अ गाय चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप गले लगाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो इसे मुस्कुरा कर रखें और अपने हाथ को मजबूती से बढ़ाएं। यदि आप जानते हैं कि कोई व्यक्ति बहुत गले लगाता है या लगता है कि किसी भी कारण के लिए गले लगाने के लिए अनुचित है, तो इससे पहले अपना हाथ बढ़ाएं आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें, फिर एक फर्म हाथ मिलाना दें दुर्लभ मामला में यह बहुत स्थिर है, आप अपने मुफ़्त हाथ से तुम्हारा हाथ मार्गदर्शन करने की कोशिश कर सकते हैं, जो यह स्पष्ट कर देगा कि आप इसे हाथ में लेना चाहते हैं।
  • अगर आप उसे गले लगाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो उसे अपना सबसे अच्छा मुस्कान दें और कहें कि "आपको अच्छा लगे, मुझे अपना हाथ हिलाएं"
  • युक्तियाँ

    • विशेष रूप से, प्राकृतिक होना चाहिए यदि आप स्वाभाविक रूप से कार्य करते हैं, तो आपका शरीर आपके इरादों के अनुसार प्रतिक्रिया करेगा और आपको सही संदेश भेजने का अधिक अवसर होगा।
    • यदि आप किसी विशेष व्यक्ति को किसी गड़बड़ी को गले लगाते हुए या किसी खास स्थिति में महसूस नहीं करते हैं, तो ऐसा करने के लिए दबाव महसूस न करें।
    • यदि आपको लगता है कि आलिंगन खत्म हो रहा है और आप अभी भी उसके करीब रहना चाहते हैं, तो अपने कमर के ऊपरी हिस्से को दोनों हाथों से लपेटें। धीरे से उस पर झुकाव की ओर मुड़ें, और तय करें कि क्या आप अपने शरीर के ऊपरी या निचले हिस्से को उसके साथ संपर्क में रखना चाहते हैं। इसे देखो और मुस्कुराओ फिर, यह आपके सिर के साथ स्ट्रोक कोई लड़का इसे प्यार करेगा और लगता है कि यह सेक्सी है

    चेतावनी

    • समझें कि हर कोई गले लगाने में अच्छा नहीं है। यदि कोई मित्र या रिश्तेदार आपको असुविधाजनक पकड़ लेते हैं, तो उसे मजबूर मत करो अपने स्नेह को दिखाने का एक बेहतर तरीका यह है कि उसे गले लगाने के बजाय आप जो चाहते हैं उसका सम्मान करना है।
    • आपको यह भी अवगत होना चाहिए कि जब कोई लड़का गले लगाने के लिए अनुचित है कुछ मामलों में, यह संभव है कि लड़का कहीं से आता है, जहां यह एक आदमी और एक महिला को मित्र बनने के लिए सांस्कृतिक रूप से स्वीकार्य नहीं है। यह भी संभव है कि, यदि करीबी दोस्त एक रिश्ते में है, तो आप अपने गले को एक के रूप में संभव के रूप में आकस्मिक रूप से सीमित करना चाहते हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि आपके पास रोमांटिक रुचि है, लेकिन आप उसी तरह महसूस नहीं करते हैं, तो उससे ज्यादा गले लगाने से बचें, क्योंकि वह अपनी उम्मीदें बढ़ा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com