ekterya.com

जब लड़की पहली बार रुकती है तो उसे चुम्बन कैसे करें

जब आप पहली बार किसी लड़की के साथ बाहर निकलते हैं, तो आप उसे उसे दिखाने के लिए चुंबन देना चाह सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं हालांकि, उस समय आपको यह तय करने में समस्याएं हो सकती हैं कि आप ऐसा करने में रुचि रखते हैं, यदि आप इसके साथ सहज हैं, या यदि आप तैयार हैं। यदि आप कुछ समय लेते हैं और उसकी शारीरिक भाषा के सुरागों पर ध्यान देते हैं, तो आप उसे सुरक्षा और सम्मान के साथ चुम्बन करने का प्रयास कर सकते हैं। अगर आप खड़ी हो रही है, तो आप एक लड़की को अपने पहले सैर पर चूम कर सकते हैं, लगातार आँख से संपर्क की पहचान कर सकते हैं और अपने अग्रिमों को जवाब देने के लिए उसे एक समय दें।

चरणों

भाग 1
उसे दिखाएं कि आप उससे रूचि रखते हैं

पहली बैठक में किस एक लड़की को शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
खुली शरीर की भाषा के माध्यम से अपनी रूचि व्यक्त करें अपनी पहली मुलाकात में एक लड़की से बात करते समय, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने शरीर की भाषा पर ध्यान देना चाहिए कि आप उसे सही सुराग भेजते हैं अपनी बाहों या पैरों को पार मत करो, क्योंकि यह आपको किसी को बंद और निरर्थक लग सकता है। अपनी बाहों को आराम से रखें और आपके शरीर की दिशा में इंगित होने पर उनका मार्गदर्शन करें। यदि आप वार्तालाप के दौरान एक खुले आसन रखते हैं, तो यह इसे और अधिक स्पष्ट कर देगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
  • प्रथम मीटिंग चरण 2 पर चुंबन एक लड़की नाम वाली छवि
    2
    आँख से संपर्क करें अपने सिर को ऊंचा रखें और इसके साथ आँख से संपर्क करें। जब वह बातचीत करती है तो उसे 2 या 3 सेकंड के लिए अपनी आँखें रखें। यह न केवल आपको यह बताएगा कि आप इसके पास सहज महसूस करते हैं, यह आपको आकर्षित भी करता है।
  • जमीन, अपने जूते या अपने फोन को मत देखो
  • पहली बैठक में किस ए लड़की को शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    बेचैन आंदोलनों मत बनो घबरा महसूस करना सामान्य है, लेकिन अगर आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं, तो नकारात्मक भावनाएं प्रदर्शित नहीं करें अगर आप अपने नाखलों काटते हैं, एक जगह से दूसरे स्थान पर जाते हैं तो आप ऊब देख सकते हैं, अक्सर अपना चेहरा छू सकते हैं या यदि आप कुछ अन्य बेचैन आंदोलन कर सकते हैं। इन आदतों से अवगत रहें और जब आप सोचते हैं कि आप इन आंदोलनों का प्रदर्शन कर सकते हैं तो दो बार गहराई से साँस लें।
  • इसके अलावा, यदि आप अपने पैरों के साथ फर्श को टैप करते हैं, तो यह दिखा सकता है कि आप अधीर हैं या आप ऊब हैं। अगर आपको बातचीत में दिलचस्पी नहीं लगता है, तो आप शायद महसूस नहीं करते कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 4
    4
    अक्सर मुस्कुराओ एक गर्म और दोस्ताना मुस्कान आपको आश्वस्त कर सकते हैं और आपको बता सकते हैं कि आप मज़ेदार हैं यह दिखाने के लिए कि आप आकर्षित होते हैं, आँख से संपर्क एक या दो बार रखें, और फिर मुस्कुराओ। यह आपको दिखाएगा कि वह आपकी मुस्कुराहट का कारण है, जो बताएगा कि आप रुचि रखते हैं।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 5

    Video: पहली बार चुंबन कैसे करें? / हिंदी कैसे चुंबन

    5
    उसे पूछिए सवाल बातचीत में भाग लें और सवाल पूछें। यह दिखाएगा कि आप क्या कह रहे हैं और आप और अधिक जानना चाहते हैं, इसके लिए आप चौकस हैं। यदि आप प्रश्न पूछते हैं, तो आप अधिक सुखद और मैत्रीपूर्ण दिखेंगे, और आपके ध्यान रवैया को ध्यान में रखेंगे।
  • उसे अपने पसंदीदा जगहों के बारे में पूछें, वह यात्रा करना चाहते हैं, वर्तमान में वह कौन से किताबें पढ़ रहे हैं और अगर उसके पास कोई शौक है यदि उनके पास कोई सामान्य रुचि है, तो यह संकेत दें कि वार्तालाप विकसित होता है।
  • भाग 2
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें

    पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 6
    1

    Video: पहली बार कैसे करे - नया तरीका

    देखें कि क्या यह आपकी ओर झुकता है यदि आप उसे शरीर की भाषा पढ़ सकते हैं, तो यह आपको यह निर्धारित करने में मदद कर सकता है कि उसे अपने पहले सैर पर चुम्बन करना चाहिए या नहीं। जिस बात पर आप खड़े हैं, उस पर ध्यान दो। वह अपने सिर या ऊपरी शरीर को आप की ओर झुका सकती है इसका मतलब यह हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं और आप के करीब रहना चाहते हैं।
    • यदि आप आप से दूर झुक जाते हैं, तो आप इस पल में चुंबन में दिलचस्पी नहीं रख सकते।
    • यदि दोनों एक दूसरे के सामने एक मेज पर बैठे हैं, तो आपको यह देखना चाहिए कि क्या वह अपने दिशा में जब वे बात करते हैं, वह अपने कोहनी को मेज पर रख सकती है और आप के करीब पहुंचने के लिए उसकी सीट के किनारे पर बैठ सकती हैं।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 7
    2
    अपने हथियारों की स्थिति का निरीक्षण करें। देखें कि क्या आप उन्हें निःशुल्क या पार कर चुके हैं यदि आप अपने पक्ष में हैं, तो यह एक ऐसा संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं। कभी-कभी, जब लोग असुविधाजनक स्थिति में होते हैं तो लोग अपने हथियार को पार कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि वे अपने संचार को अवरुद्ध कर सकते हैं। अगर आप बात करते समय अपने हथियारों की स्थिति को देखते हैं, तो यह संकेत दे सकता है कि क्या आप चुंबन करना चाहते हैं
  • खड़े होने पर, वह अपने हाथों को उसके पक्ष में पकड़ सकती है या इशारों के रूप में बताती है कि वह आपको एक कहानी बताती है। यदि आप बोलते समय अपने हाथों को अपने हाथों में ले जाते हैं तो देखें, क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं और आप स्वयं के साथ मजाक कर रहे हैं।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 8
    3
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने पैरों को अपने पते की ओर इंगित करते हैं जब उससे बात कर रहे हों, उसके पैरों को देखो और ध्यान दें कि उसकी उंगलियां किस ओर इंगित कर रही हैं। यदि आपसे ये बात है, तो यह दिखा सकता है कि आप अपने आप में रुचि रखते हैं और आप क्या कह रहे हैं। यदि ये बिंदु दूसरे दिशा में है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप असुविधाजनक हैं, इसलिए इस समय उसे चुंबन के लिए एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 9
    4
    देखें कि क्या यह आपकी कुछ आंदोलनों की नकल करता है। यदि आप अपने आंदोलनों या जिस तरह से आप खड़े हैं की नकल करना शुरू करते हैं, यह एक संकेत हो सकता है कि आप अपने आप को चुंबन में रुचि रखते हैं। अपनी बाहों के आंदोलनों और जिस तरह से आप खड़े हैं, जब वह बात कर रहे हैं, उस पर ध्यान दें। यदि आप अपने आंदोलनों और अपने आसन की नकल करते हैं, यह एक संकेत हो सकता है कि आपके में विश्वास बढ़ रहा है और आप के साथ एक बंधन स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक कहानी बताते समय अपने हाथों को ले जाते हैं, तो यह निर्धारित करें कि क्या वह भी ऐसा करना शुरू कर रही है
  • अगर आप अपने सिर को सिर पर झुकाते हैं, तो आप उसे दिखाने के लिए एक ही आंदोलन कर सकते हैं कि वह आपके पास सहज महसूस करती है।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 10



    5
    निर्धारित करें कि क्या आप बेचैन आंदोलन करते हैं। यदि कोई व्यक्ति आपको पहली सैर या नियुक्ति के दौरान चुंबन में दिलचस्पी नहीं लेता है, तो वह बेहोश आंदोलनों कर सकती है। इसका मतलब यह हो सकता है कि उसे असहज महसूस होता है और वह चुम्बन लेने के लिए तैयार नहीं है। यदि आप अपनी नाक को अक्सर खरोंच कर देते हैं या अपनी गर्दन के पीछे रगड़ते हैं, तो शायद आप को चुंबन के लिए अपने सर्वोत्तम हित में नहीं है
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 11
    6
    बार-बार आँख से संपर्क करें। जब आप पहली बार एक लड़की के साथ बाहर निकलते हैं या नियुक्ति करते हैं, तो आपको उसकी आँखों पर ध्यान देना चाहिए। अगर वह आपको पसंद करती है, तो वह अक्सर आँख से संपर्क कर सकती है साथ ही, मैं दोनों बार बात करते समय अक्सर झपकी ले सकता था यह संकेत दे सकता है कि आप रुचि रखते हैं और आप बातचीत का आनंद ले रहे हैं।
  • अगर आप आँख से संपर्क न करें, तो आप उसे चुम्बन करने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं।
  • आपको अपनी आँखों के आंदोलनों पर भी ध्यान देना चाहिए यदि आप आंखों को देखते हैं, तो होंठ और फिर आंखें, इसका मतलब यह हो सकता है कि आप चुम्बन करना चाहते हैं।
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 12
    7
    देखें कि वह अपना बैग कैसे रखता है यदि आप इसे दृढ़ता से या उसके सामने रखते हैं, तो यह आपको इसे चुम्बन करने के लिए रूचि नहीं दे सकता है। वह उन दोनों के बीच का बैग रखकर एक बंद व्यवहार को अपन कर सकता है यदि आप किसी तिथि पर हैं और आप अपने पर्स को एक तरफ ढीले रख देते हैं, तो उसे फर्श पर या कुर्सी के पीछे रखें, यह एक ऐसा संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं।
  • यदि दोनों बैठे हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए कि क्या आप अपनी गोद में पर्स रख सकते हैं यह संकेत दे सकता है कि वह आपको चुंबन में दिलचस्पी नहीं है
  • यदि वे अभी भी खड़े हैं, तो आप अपने बटुए को अपने कंधे पर लटका सकते हैं यदि आपके पास आरामदायक लगता है।
  • पहली बैठक में चूमो कैसी लड़की की तस्वीर 13
    8
    ध्यान दें कि यह आपको छूए या अपना हाथ छू लेता है वह आपको छूकर या अपने हाथ या पीठ को छूने के दौरान अपने पहले सैर या डेट के दौरान अपनी रुचि दिखा सकती है यदि आप अपने साथ शारीरिक संपर्क करने के लिए डर नहीं रहे हैं, यह एक ऐसा संकेत हो सकता है जिसे आप पसंद करते हैं और पहले सैर के दौरान आपको चुंबन में रुचि रखते हैं।
  • आपसे बात करके या आपको एक कहानी बता कर, आप अपने ऊपरी बांह से संपर्क कर सकते हैं और यह दिखा सकते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • प्रथम मीटिंग चरण 14 पर किस ए लड़की नाम वाली छवि
    9
    अपने होंठों पर ध्यान दें यदि एक लड़की आपको चुंबन में दिलचस्पी लेती है, तो वह अपने होंठ चाटना चाहती है या उसकी उंगलियों के सुझावों से उन्हें स्पर्श कर सकती है मैं ऐसा कर सकता था क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप उसके मुंह की सूचना दें, जो सुराग हो सकता है कि उसे चुंबन के साथ कोई समस्या नहीं है।
  • भाग 3
    एकदम सही चुंबन दें

    पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 15
    1
    उसके प्रति झुकाव यदि वह आपके पास सहज महसूस करती है, तो वह आपको चुंबन के लिए तैयार हो सकती है सबसे पहले, अपने शरीर को झुकाएं और धीरे-धीरे आपके दिमाग की ओर बढ़ें, जैसा कि आप बातचीत करते हैं। अपने दिशा की ओर शरीर और पैर की ओर मुड़ें, और वार्तालाप की आय के रूप में थोड़ी देर के लिए दुबला। इससे आपको यह एहसास करने का समय मिलेगा कि आप उसे चुंबन में रुचि रखते हैं।
  • प्रथम मीटिंग चरण 16 पर किस एक लड़की को शीर्षक वाली छवि
    2
    उससे पूछो यदि आप शर्मीली हैं या निश्चित रूप से नहीं जानते हैं यदि आप को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आपको बस पूछना होगा वह आपकी दया और सम्मान का मूल्यवान होगा।
  • उसे बताएं कि इससे पहले कि आप उससे पूछें उससे आपको क्या लगता है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं जानता हूँ कि हम सिर्फ मिले हैं, लेकिन मैं आपको बहुत पसंद करता हूं। क्या मैं तुम्हें चूम सकता था? "
  • पहली बैठक में चुंबन एक लड़की नाम की छवि चरण 17
    3
    आधा दूरी के लिए नीचे झुकना जब आप उसे चुम्बन करने वाले हैं, तो आपको उन दोनों के बीच की दूरी लगभग 90% तक पहुंचनी चाहिए। आप हाल ही में मिले होंगे - इसलिए, उसे नोटिस करने के लिए एक अच्छा विचार होगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं। अगर दिलचस्पी हो, तो वह बाकी की दूरी पर निर्भर करेगा यदि आप अपने सिर को दूर ले जाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • प्रथम बैठक में चूमो एक लड़की की पहली छवि चरण 18
    4
    अपने होंठ थोड़ा अलग करें आप अपने होंठ को थोड़ा और अलग करना चाहिए क्योंकि आप उसे चुम्बन करने के लिए मोड़ देते हैं। अपनी आंखों को बंद करो और अपने होंठों को धीरे से दबाएं।
  • जब आप इसे चुंबन करते हैं तो आपको अपने नाक से साँस लेना चाहिए।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की को शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    5
    धीरे धीरे जाओ चुंबन के बाद, आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा और आंखों के संपर्क बनाए रखना होगा। उसे बधाई दीजिए, उसे एक और नरम चुंबन दें या उसे गाल चूमो।
  • यह पूछने के लिए समय लें कि क्या आप एक और नियुक्ति चाहते हैं उसे बताओ कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com