ekterya.com

आपको पसंद आए लड़की से चुंबन कैसे प्राप्त करें

एक भावुक चुंबन एक प्राकृतिक उत्साह पैदा कर सकता है और हमें दवा की तरह एक व्यक्ति चाहता है। एक चुंबन रक्त वाहिकाओं और विद्यार्थियों को फैलता है और दिल को गति देता है, जो प्यार में पड़ने जैसा लगता है। एक चुंबन की शक्ति हजारों वर्षों के लिए विभिन्न रचनात्मक तरीकों से प्रशंसा की गई है एक लड़की से पहला चुंबन प्राप्त करने की कोशिश करना रोमांचक हो सकता है और चिंता पैदा कर सकता है, लेकिन आप एक गाइड की मदद से सफल हो सकते हैं।

चरणों

भाग 1
पैंतरेबाज़ी करने की योजना बनाएं

एक लड़की से आप एक चुंबन शीर्षक से छवि चरण 1 की तरह
1
वह उसके साथ रोमांचक कुछ करना चाहता है एड्रेनालाईन जो आपको कुछ नया या चुनौतीपूर्ण करता है जब आप अनुभव करते हैं, तो आपके दिल में तेजी लाने का कारण बनता है और आप जिस तरह से किसी को पसंद करते हैं, उसी तरह आपको महसूस होता है इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि वह आपके साथ भावनाओं की भावना को जोड़ती है, जिससे आप के लिए रोमांटिक रुचि की गहन समझ पैदा कर सकते हैं।
  • युगल केवल जो लग रहा है, रोमांचक गतिविधियों, उनके दीर्घकालिक संबंध में काफी खुश नहीं हैं, लेकिन एक उत्साहित मानसिक स्थिति में किया जा रहा भी अल्पावधि में कामोत्तेजना बढ़ जाती है।
  • अकेले रहने से पहले उस लड़की के साथ कुछ चलें। स्कीइंग जाएं, लंबे समय तक चलना, नृत्य करें या एक संगीत कार्यक्रम में भाग लें, कोई भी गतिविधि करें जो दोनों के लिए एड्रेनालाईन प्रवाह को बनाता है।
  • एक लड़की से आप एक चुंबन शीर्षक से छवि चरण 2 की तरह
    2

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    समय और स्थान चुनें, जो वातावरण को एनिमेट करता है। रात्रि आमतौर पर उपयुक्त समय है क्योंकि मंद प्रकाश और अंधेरे अक्सर आकर्षण, संचार और कनेक्शन, शारीरिक संपर्क और यौन उत्तेजना बढ़ाते हैं। इसके अलावा, विशेष या नया वातावरण निश्चित रूप से चुंबन को अधिक यादगार बनाते हैं।
  • यह जगह सितारों के नीचे सड़क पर, कैंडललाट रेस्तरां में या दोपहर के भोजन के दौरान एक अंधेरे जिम में हो सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास कुछ गोपनीयता हैं यह संभव है कि वह सुनवाई करने के लिए नहीं चाहती।
  • Video: इस मन्त्र से खुद बोलेगी वो सम्भोग के लिए ||

    एक लड़की से आप एक चुंबन शीर्षक से छवि चरण 3 की तरह
    3
    अपनी व्यक्तिगत व्यवस्था पर ध्यान दें हालांकि यह सच है कि आप साफ कपड़े पहनना चाहते हैं, आपको अपने बालों को ब्रश करना चाहिए और अपनी नियुक्ति के लिए अच्छा लगेगा - अपने मौखिक स्वच्छता पर ध्यान देना मत भूलना अपने दांतों को ब्रश करें और नियुक्ति के पहले और समय के दौरान लहसुन की तरह मजबूत या बदबूदार कुछ नहीं खाएं। उसी तरह, आप मामले में कुछ टकसालों या चबाने वाली गम ले सकते हैं।
  • आपके होंठ नरम होना चाहिए, इसलिए होंठ बाम या होंठ बाम पहनें।
  • लाल रंग में पोशाक इससे पुरुषों को अधिक आकर्षक और यौन वांछनीय लगता है।
  • भाग 2
    उसके बारे में जानें

    गेट अस्कस ऑफ़ द गर्ल यू की तरह चरण 4
    1
    उससे बात करो आपका लक्ष्य मित्र बनना है, इसलिए आपको मिलकर कुछ हंसने के लिए कुछ विषय मिलें और पता करें कि उनके पास क्या समान है। कुछ अजीब चुटकुले पढ़ें या कुछ आविष्कार करें और उन्हें बताएं हँसिंग एक अच्छी तरह से पहली तिथियों की चिंता और असुविधा से छुटकारा पाने का है।
    • मौसम या आपके पास एक सामान्य शिक्षक के बारे में संक्षिप्त बातचीत के साथ शुरू करें उसे उसके बालों के लिए, उसके कपड़े या उसकी मुस्कुराहट की प्रशंसा करें
    • अपनी पसंदीदा प्राथमिकताओं को जानने के लिए कुछ फिल्मों या गीतों के बारे में चर्चा करके आप किस चीज को पसंद करते हैं और आप रोमांटिक मुठभेड़ों के बारे में क्या सोचते हैं
    • अपने चेहरे को झुकाव रखें जब आप उससे बात करते हैं क्योंकि यह आपको अधिक मर्दाना और आकर्षक दिखता है
  • एक गर्ल आप की तरह कदम 5 से जाओ एक चुंबन छवि छवि
    2
    उससे अधिक गहराई से जुड़ें। आप चाहते हैं कि उसे अपने दूसरे पुरुष मित्रों के मुकाबले आपको आराम से और संबंधित हो। भावनात्मक या व्यक्तिगत जानकारी साझा करना वास्तव में एक बहुत ही मजबूत और स्थायी कनेक्शन बना सकती है। अक्सर, महिलाओं को उनके पास बंधन को जोड़ने और मजबूत करने के लिए चुंबन का उपयोग होता है।
  • यह वर्णन करने की कोशिश करें कि यह हर किसी के लिए सही दिन कैसे होगा। इसके अलावा, कुछ प्रश्न पूछने के लिए या कुछ प्रमुख बिंदुओं से भावनात्मक संबंधों को सुधारने के लिए पूछना है: आप अपने जीवन में अधिक आभार क्यों महसूस करते हैं? आप अपने जीवन में क्या हासिल की सबसे अच्छी उपलब्धि है? आपको सबसे ज्यादा मेमोरी क्या है? तुम्हारी सबसे खराब स्मृति क्या है? यदि आपके घर में आग लग गई और आपके पास केवल एक आइटम बचाने के लिए समय था (क्योंकि आपके रिश्तेदारों और आपके पालतू जानवर पहले से ही सुरक्षित हैं), यह क्या होगा?
  • उसे दिखाएं कि आप मुस्कुराते हुए उसे आँखों में देखते हैं।
  • उसे पता है कि आपको क्या लगता है। यह संभव है कि वह यह नहीं जानती कि आप चाहते हैं कि वे अपने दोस्तों से भी अधिक हों, इसलिए आप में फंसने से बचने के लिए सबसे अच्छी बात "दोस्त का क्षेत्र" उसे बताना है कि आप उन्हें कुछ और करना चाहते हैं
  • एक गर्ल आप की तरह चरण 6 में जाओ एक चुंबन छवि शीर्षक
    3



    शरीर की भाषा का विश्लेषण करना सीखें आपको वह निर्णय लेने के लिए जिस पर उसने प्रतिक्रिया दी है, आपको उस पर ध्यान देना चाहिए कि उसे आपको चुम्बन करना चाहिए या यह कब करना चाहिए। सकारात्मक शरीर की भाषा आपको बताती है कि वह क्या पसंद करती है, जबकि नकारात्मक शरीर की भाषा आपको अन्यथा बताती है सकारात्मक या नकारात्मक व्यवहारों के संयोजन को देखें, जिससे आपको पता चल सके कि वह क्या महसूस करती है।
  • सकारात्मक शरीर की भाषा में ही प्रकट कर सकते हैं के रूप में यह आप की ओर ले जाता है, आप की ओर अपने पैरों को इंगित करते हैं, अपने पैरों पार नहीं करते, खुली बाहों और हथेलियों रखने, अपने गहने या अपने बालों के साथ शैतानी निभाता है, मुस्कुराता है या किसी संपर्क को बनाए रखता है दृश्य।
  • नकारात्मक शरीर की भाषा तब हो सकती है जब आप अपने से दूर हो जाते हैं, अपने पैरों को दूसरी दिशा में बताएं, अपने पैरों और हथियारों को पार करें, अपने हथेलियों को नीचे रखें और अपने हाथों को बंद करें, आराम से चलें, भ्रूभंग करें या अपने देखो।
  • आप अपना दृष्टिकोण बदल सकते हैं या बेहतर समय पर फिर से कोशिश कर सकते हैं या जब आप बेहतर मनोदशा में हैं, तो आप बहुत से नकारात्मक शरीर भाषा देख सकते हैं
  • यह आप की तरह करने के लिए अगर आप इस तरह अपने हाथ को छू के रूप में शरीर से संपर्क करें, का एक बहुत कुछ कर घुटने से हाथ फेरना, धीरे आप टक्कर, कंधे या हाथ पर आप एक पैट दे आप पकड़ संभव है।
  • गेट अ कैस फॉर गर्ल यू की तरह चरण 7
    4
    शारीरिक संपर्क करें आपको अपनी निजी जगह में प्रवेश करना पड़ता है और उसे देखना है कि उसे चुम्बन करने के लिए पर्याप्त रूप से मिलता है। इसके लिए आत्मविश्वास या अपेक्षा की आवश्यकता होती है ताकि आप करीब पहुंच सकें - आपको पता चल जाएगा कि आपके पास उसे चुंबन देने का एक अच्छा मौका है अगर उसे आपके पास आने में कोई समस्या नहीं है इसके अलावा, घर्षण इस तथ्य को मजबूत बनाता है कि वह आपको रूचियां और आप उसके साथ संपर्क करने का आनंद लेते हैं।
  • एक सज्जन बनें रेस्तरां में अपनी कुर्सी खींचो और उसे नीचे बैठे जाने के बाद उसे जगह दें। यह आपको कंधे, हाथ या ऊपरी पीठ पर धीरे से स्पर्श करने का अवसर देता है।
  • उसे हाथ से पकड़ो आपको पता चलेगा कि वह क्या पसंद करती है, अगर वह आपसे दूर नहीं हो जाती तो क्या करती है
  • अपने बाल को ठीक करें उसके बालों को छूने के लिए एक चुंबकीय चुंबन के रूप में व्यक्तिगत रूप से बिना एक अंतरंग अधिनियम है और आपको ध्यान देने की अनुमति होगी कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करती है। यह संभावना है कि वह चुंबन के लिए तैयार नहीं है या अगर वह शुरू या चलती है तो उसमें कोई रुचि नहीं है। हालांकि, आप उसे चुंबन के अगले चरण पर जा सकते हैं यदि वह आपको अपने बाल ठीक करने के लिए पसंद करती है।
  • गाल पर एक चुंबन के साथ पहले की कोशिश करो झुक जाओ और गाल पर एक नरम चुंबन दें यह देखने के लिए कि क्या यह सकारात्मक या नकारात्मक प्रतिक्रिया प्रदान करता है फिर, आप यह तय कर सकते हैं कि एक असली चुंबन की कोशिश करने का समय कब होगा।
  • भाग 3
    चुंबन प्राप्त करें

    एक लड़की से आप एक चुंबन का शीर्षक चरण 8 की तरह है
    1

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    यह कार्यक्रम उचित रूप से आपको अपने आप को तैयार करना चाहिए और चुंबन के साथ तनाव को तोड़ने के लिए सही समय लगता है। हालांकि, ज्यादा उम्मीद नहीं है अन्यथा, वह सोच सकती है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। जब वे आस-पास के अवसर का लाभ उठाएं, प्रत्येक दूसरे को नियमित रूप से छूएं, विस्तारित नज़र से संपर्क करें, सकारात्मक शरीर की भाषा का प्रदर्शन करें, और विचलित न करें।
    • दोनों के लिए उपयुक्त समय पहली या दूसरी तारीख के अंत में हो सकता है, लेकिन यह रात के अंत से पहले कुछ बिंदु तो वे कार में बैठे नहीं कर रहे हैं या उनके सड़क में असुविधाजनक खड़े पर यह करने के लिए बेहतर है।
    • सहज रहें एक अविश्वसनीय चुंबन तब होता है जब सब कुछ उसके स्थान पर फिट बैठता है। आपके द्वारा एक साथ बिताए जाने के दौरान किसी विशिष्ट बिंदु पर नहीं होना पड़ता है। यह रात में एक रेस्तरां में प्रवेश करने से पहले हो सकता है, जब वे टेबल के सामने बैठे होते हैं, जब वे थिएटर होते हैं या जब वे पूर्णिमा के प्रकाश में चलते हैं।
    • पहले पूछने की कोशिश न करें अनुमति मांगने से विश्वास की कमी दिखती है और इस क्षण को बर्बाद कर सकता है आपकी शरीर की भाषा आपको बताएगी कि वह तैयार है, लेकिन आप पूछ सकते हैं कि क्या आप सच में नहीं जानते हैं।
  • एक लड़की से आप एक चुंबन नाम की छवि 9 कदम की तरह
    2
    पहल करें जब आप चुंबन करते हैं तो मुखरता आकर्षक होती है, तो समझौता करें और इसे करें। उसके होंठ को देखो, स्नेहन के लिए तुम्हारा गीला हो जाना, उसके सिर को थोड़ा दाएं मुड़कर और उसके मुंह से उसे चुम्बन करने के लिए दुबला हो। एक पल के लिए रुको उसे आप के साथ आधे रास्ते के लिए मेल खाना।
  • चुंबन को अधिक रोचक बनाने के लिए उपयोग करें, जैसे उसके गाल या सिर को पकड़ना, उसके बाल वापस लाना, उसकी गर्दन को छुआ या उसे गले लगाते हुए
  • यद्यपि आप आंख के संपर्क को बनाए रख सकते हैं जब तक कि आप वापस नहीं चले जाते हैं, जब आपके होंठों को स्पर्श करते समय आपकी आंखों को बंद करना बेहतर होता है
  • गेट अ कैस फॉर गर्ल यू की तरह चरण 10
    3
    कामुक और नहीं बहुत ही ऊर्जावान या बेहिचक होना यह बेहतर है कि शुरुआती चुंबन मुंह के साथ लार के ज्यादा आदान-प्रदान के बिना बंद हो जाता है और मुंह में जीभ रखता है। उसे एक पल के लिए चूमो और जब वह करता है तो दूर चले जाओ। साथ ही, आप एक भौतिक स्पर्श और दृश्य संपर्क बनाए रखने के लिए जारी रख सकते हैं।
  • यह समय आपके गाइड का पालन करें और अपने आंदोलनों और अपने जुनून से मेल खाते हैं। यह देखने के लिए कि क्या आप चुंबन का आनंद लेते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पर्याप्त हवा में चूस सकते हैं, अपने श्वास को सुनें
  • गेट अ कैस फॉर गर्ल यू की तरह स्टेप 11
    4
    अस्वीकृति से निपटने के लिए जानें कभी-कभी, जिस लड़की को आप चुम्बन करना चाहते हैं, उसे आप में दिलचस्पी नहीं है, और आपको अपने जीवन के साथ जारी रखना होगा। आप समझते हैं कि शायद तुम्हारी गलती नहीं है क्या आप को चूमने के लिए नहीं करना चाहते हैं, वह मन में एक बहुत हो सकता है, एक गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं है या दोपहर के भोजन में लहसुन खाया है।
  • इस तथ्य के बारे में बहुत ज्यादा सामान्य मत बनो कि वह लड़की आपको चुम्बन नहीं करना चाहती थी समझें कि इस विशेष स्थिति में खारिज होने और इस व्यक्ति के साथ इसका यह अर्थ नहीं है कि यह फिर से किसी अन्य व्यक्ति के साथ होगा या आपके साथ कोई समस्या है। यह जानना ज़रूरी है कि जो कुछ हुआ, वह अपने खुद के मूल्य या व्यक्ति के रूप में आपके मूल्य के बारे में कुछ नहीं कहता।
  • उस लड़की के लिए अपनी भावनाओं पर काबू पाने के लिए खुद को कुछ समय दें और फिर से किसी और व्यक्ति के साथ फिर से प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपके प्रयासों के बारे में बहुत परेशान लगती है, तो उससे पूछो "अगर आपको आमंत्रित किया जाए तो आप क्या सोचेंगे?" या "अगर हम छोड़ दें तो क्या होगा?"। कुछ लड़कियां आपको चुम्बन नहीं करना चाहेंगी, जब तक कि आपके पास पहले से कोई संबंध न हो।
    • संभवत: दूर जाने का सही समय नहीं है या यदि आप चुंबन का जवाब नहीं देते हैं ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप कोई दिलचस्पी नहीं लेते हैं, लेकिन शायद आप ने लहसुन खाया हो या नहीं, अपने दांतों को ब्रश करने का समय नहीं था और उस समय आपको चुंबन देने के बारे में स्वयं को सचेत महसूस किया गया था। अगर आपको एक और मौका मिल सकता है तो दूसरे दिन की कोशिश करें।
    • आग्रह न करें, लड़कियों को यह पसंद नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com