ekterya.com

कैसे समुद्र तट पर एक लड़की को पूरा करने के लिए

लड़कियों को जानने के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि आपको सबसे पहले लड़कियों को कहां जाना चाहिए गर्मियों में, यह समुद्र तट पर है, जो कि विशेष व्यक्ति से मिलने के लिए एक आदर्श जगह है। आमतौर पर, समुद्र तट पर लड़कियों को पहले से ही आराम कर रहे हैं और मज़ा आ रहा है, जो काफी सकारात्मक कार्य करने के लिए अपने काम की सुविधा देता है। और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि अगर वे एक कनेक्शन स्थापित नहीं करते हैं, तो कम से कम आपको सूरज में कुछ मजा आएगा! इस गाइड आपको सुझाव देंगे कि आप समुद्र तट और विचारों के बारे में लड़कियों को मिलने के लिए तैयार हो जाएं और लड़कियों को मिलने और मिलने के बाद उन्हें मिलें। अंत में, जब आप किसी लड़की से बात करने का अवसर प्राप्त करते हैं, तो आप बातचीत शुरू करने के लिए कुछ दिशानिर्देश देंगे।

चरणों

भाग 1
समुद्र तट पर जाने के लिए तैयार हो जाओ

मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 1 छवि का चित्र
1
आपको अच्छा दिखना चाहिए (लेकिन बहुत अच्छा नहीं) इसका उद्देश्य आकर्षक और सुलभ दिखना है, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप पूरे दिन फिक्सिंग और समुद्र तट पर जाने के लिए तैयार हो गए थे। अपने बाल कंबल, लेकिन यह ज़्यादा नहीं है और एक समुद्र तट संगठन है कि चापलूसी और आरामदायक है चुनें
  • आप कुछ भी नहीं लेकिन एक स्नान सूट, आपके लिए अच्छा के साथ बाहर जाने के लिए सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन वहाँ एक शर्ट या पोलो शर्ट और शॉर्ट्स का उपयोग कर के साथ कुछ भी गलत नहीं है।
  • सनस्क्रीन लागू करने के लिए मत भूलना, खासकर यदि आप पीला हो लॉबस्टर के साथ आप कुछ चिंतित दिखने को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन कई फोन नंबर नहीं।
  • Video: गोवा में ये नहीं देखा तो क्या देखा Part [ 1 ]

    मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक योजना बनाएं समुद्र के किनारे जाने से पहले आप महिलाओं के साथ कैसे जा सकते हैं, इसके बारे में कुछ विचारों को ध्यान में रखना बेहतर है। उन चीजों के बारे में सोचने में कुछ समय लें, जो आप कह सकते हैं और एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए आप क्या कर सकते हैं।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक दोस्त या दो लेने पर विचार करें कुछ बेहतरीन समुद्र तट रणनीति दोस्तों के साथ सबसे अच्छा काम करती है, लेकिन अगर आप अकेले जाते हैं, तो दूसरों को अच्छा काम करता है उस दृष्टिकोण के बारे में सोचें जो आप कोशिश करना चाहते हैं और फिर अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनना चाहते हैं। आप की तरह आप मजा देखने के लिए चाहते हैं, मित्र जिनके साथ आप बाहर जाना चाहते लेने के लिए और सुनिश्चित करें कि अपने मित्रों को पहले से समझते हैं कि यह थोड़ी देर, या यहाँ तक कि दिन के लिए उनमें से छुटकारा पाने के लिए अगर आप लड़की को जानते संभावना है बनाना उचित।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने उपकरण पैक करें आपको सामान्य समुद्र तट की चीजों को लेना होगा, जिसमें सनस्क्रीन, एक तौलिया या कंबल और पानी की कुछ बोतलों के साथ कूलर शामिल है। वह कुछ समुद्र तट के खिलौने भी लेती हैं, जिनमें कुछ चीजें हैं जो एक वयस्क के लिए मानक समुद्र तट आइटम नहीं माना जाता है। एक फ्लाइंग डिस्क, एक सॉकर बॉल और रेत के महल के निर्माण के लिए एक बाल्टी और फावड़े जैसे आइटम ले लो। यह संभावना नहीं है कि जब आप तौलिया पर बैठते हैं तो आप किसी से मिलेंगे। उठो और आगे बढ़ने के लिए आपको एक बहाना चाहिए - खिलौने आपको एक मजेदार और सुलभ बच्चे की तरह दिखेंगे!
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 5 छवि का शीर्षक
    5
    अपने कुत्ते को ले लो कुत्तों को महिलाओं की बैठक के लिए उत्कृष्ट हैं और समुद्र तट आपके कुत्ते को दिखाने के लिए सही स्थान है और यह साबित करता है कि आप अपने पालतू जानवर के अच्छे मालिक हैं। एक गेंद ले लो और हर किसी के लिए रेत में अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए आप को देखने के लिए। फिर अपने पट्टा पर अपने कुत्ते को चलना यह मानते हुए कि आपका कुत्ता अच्छी तरह से व्यवहार करता है और प्यारा है, यह संभावना है कि कुछ लड़कियां जो उसे जानना चाहती हैं, और विस्तार से, आप
  • ध्यान रखें कि कुछ समुद्र तट कुत्तों की अनुमति नहीं देते हैं। जाने से पहले स्थानीय नियमों की जांच करें
  • सुनिश्चित करें कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार करते हैं कि आपका कुत्ता क्या करता है एक गैर जिम्मेदार मालिक महिलाओं के साथ कोई अंक नहीं जोड़ना होगा
  • कुछ अध्ययनों से पता चला है कि कुछ कुत्ते नस्लों महिलाओं को आकर्षित करने के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं: पूडल या पूडल, चिहुआहुआ, गोल्डन रिट्रीवर या सुनहरे कलेक्टरों और किसानों सबसे आकर्षक कुत्तों की सूची में सबसे ज्यादा स्थिति है।
  • भाग 2
    लड़कियों को समुद्र तट पर मिलो

    मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 6 नामक छवि
    1

    Video: समुद्र तट बिकनी लड़कियों - विश्व खण्ड और बिकनी सेक्सी

    इलाके के साथ अपने आप को परिचित कराएं तौलिया लगाने और सूरज का आनंद लेने के लिए कुछ समय बिताने के लिए एक जगह ढूंढें आकर्षक लड़कियों की तलाश में क्षेत्र का अन्वेषण करें, लेकिन इसे किसी मैत्रीपूर्ण और दुर्भावनापूर्ण तरीके से न करें। यदि आप किसी लड़की का ध्यान आकर्षित करते हैं, मंजूरी देते हैं और मुस्कुराते हैं या नमस्कार करते हैं और फिर फिर से देखें। सुनिश्चित करें कि आप उसे कुछ मिनटों में देख रहे हैं यह देखने के लिए कि वह आपको देख रही है या नहीं।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको मज़ेदार दिखना चाहिए! यदि आप समुद्र तट पर घुसपैठ या तौलिया पर झुकाते हैं, तो आप नोटिस कर सकते हैं, लेकिन आप नियुक्ति प्राप्त करने की संभावना नहीं है यदि आप देख रहे हैं कि आप खेल रहे हैं और मज़ा आ रहे हैं, तो आप लड़कियों के लिए और अधिक आकर्षक लगेगा। गेंद को फेंकने के लिए अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं। तैराकी जाओ एक पतंग उड़ना एक रेत महल का निर्माण शुरू करें अगर आप इन गतिविधियों में से किसी एक लड़की के साथ मिलते हैं, तो बातचीत शुरू करने का मौका लें।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    लड़की को खेलने के लिए आमंत्रित करें फ्लाइंग डिस्क के साथ गेम प्रारंभ करें या अपने दोस्तों के साथ गेंद को पकड़ो या रेत का महल बनाना शुरू करें। यदि आप एक लड़की को देख रहे हैं तो उसे मुस्कुराएं और उसे आपसे जुड़ने के लिए संकेत दें। अगर वह आप पर मुस्कुरा कर लेता है, लेकिन तुरंत पहुंच नहीं आता है, तो आइये और उससे पूछें कि क्या वह खेलना चाहेंगे।
  • कभी-कभी, लड़कियां शर्मीली काम करती हैं और वे आपको बताएंगे "नहीं" या "मुझे नहीं पता", लेकिन एक डरावनी रास्ते से पता चलता है कि वह वास्तव में खेलना चाहते हैं। यदि ऐसा है तो (मुस्कुराहट और गिगल्स अच्छे संकेतक हैं), थोड़ी खुशी कीजिए अगर आप कहते हैं कि यह अच्छी तरह से काम करेगा: "चलो, तुम महान हो जाओगे!" या "मुझे यकीन है कि आप एक उत्कृष्ट सर्पिल फेंक रहे हैं"।
  • यदि आप नहीं कहते हैं और उत्साहित या सुलभ नहीं लगता है, तो संकेत को समझें और अकेले इसे छोड़ दें। आप आग्रहपूर्ण या आक्रामक होकर किसी भी तरह का सकारात्मक ध्यान नहीं देंगे।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेक 9 छवि का शीर्षक

    Video: भारत को समुद्र तट और स्थल दोनों से छूने वाले पड़ोसी देशों के नाम याद रखने की Short Trick

    4
    खोना "अकस्मात" लड़की के पास आपकी फ्लाइंग डिस्क या गेंद एक और तरीका है, जबकि एक गेंद खेलने गलती से बहुत मजबूत फेंकने या महिला के पास भूमि की गेंद या फ़्रिस्बी गुजर रहा है एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसकी ठीक करने के लिए दृष्टिकोण करने के लिए है। उसे नमस्कार और बातचीत शुरू करने के लिए एक बहाना के रूप में इसका इस्तेमाल करें। आप कुछ ऐसा कहकर शुरू कर सकते हैं: "मुझे माफ़ करना, सूरज ने मुझे अच्छी तरह से नहीं देखा" या "मेरा दोस्त कोई बात नहीं लॉन्च कर सकता है कि वह कितना मुश्किल कोशिश करता है ..."।
  • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि गेंद लड़की के शीर्ष पर नहीं आती है या उसकी चीजें नीचे दस्तक नहीं करती है। मुस्कराते हुए बेढ़ंगे और बस परेशान होने के बीच एक अच्छी लाइन है।
  • एक लड़की के पास एक पतंग को छोड़कर भी अच्छा बर्फबारी हो सकता है, लेकिन वास्तव में यह सुनिश्चित कर लें कि आप पतंग का नियंत्रण कर रहे हैं और लड़की को चोट नहीं पहुंचाएं।



  • मिट ए गर्ल फॉर द बीच स्टेप 10 नामक छवि
    5
    लड़की को पानी की एक बोतल दीजिए समुद्र तट के लिए बर्फ के पानी की बोतलों से भरा कूलर लें। यदि आप एक लड़की को देखते हैं जो आपको रूचि रखते हैं, तो आप उसके पास जा सकते हैं और कह सकते हैं: "नमस्ते- मैंने देखा कि आप बहुत गर्म हैं और मेरे पास कुछ अतिरिक्त पानी की बोतलें हैं क्या आप एक चाहते हैं?"। यदि वह हाँ कहता है, तो उसे एक दें और उसके बाद उसका हाथ बढ़ाएं, नमस्ते कहो, उसे अपना नाम और उसका हिस्सा बताएं ("हाय- मैं जुआन हूँ- आपका नाम क्या है?")।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 11 छवि का शीर्षक
    6
    लड़की को अपनी चीजों को देखने के लिए कहें। यह समुद्र तट पर लड़कियों को मिलने के लिए एक लोकप्रिय रणनीति है, लेकिन इसे अपने दोस्तों से छुटकारा पाने और अकेले जाने की आवश्यकता है। एक लड़की को देखकर, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, अपनी चीजों को उठाएं और उससे पूछें कि वह तैराकी या सर्फिंग के दौरान कुछ मिनट तक उन्हें दिमाग में देखेगा ("नमस्ते, मैं थोड़ा जल्दी तैरना चाहता था और मैं सोच रहा था कि आप मेरी चीजों पर नज़र रख सकते हैं")। अगर आप सहमत हैं, तो धन्यवाद कहो और कुछ मजेदार कहने पर विचार करें: "सावधान रहें, मैंने सुना है कि आज कुछ सनस्क्रीन चोर ढीले हैं"।
  • वापस जाने से लगभग 20 मिनट के लिए तैराकी या सर्फिंग करें।
  • जब आप वापस आते हैं, तो उसे धन्यवाद और, मजाक में, उससे पूछें कि क्या उसे कोई समस्या है या सनस्क्रीन चोरों से लड़ना पड़ता है सुनिश्चित करें कि आप उसे बताते हैं कि आप उसकी सहायता कैसे करते हैं और एक लंबी बातचीत शुरू करने का अवसर लेते हैं।
  • यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो उनकी संख्या के लिए पूछें। बेहतर अभी तक, उसे पूछो कि वह रात में क्या करने जा रहा है यदि आपके पास योजना नहीं है, तो उसे कुछ घंटों में मिलने की व्यवस्था करें।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेक 12 छवि का शीर्षक
    7
    घृणित सनस्क्रीन न बनें समुद्र तट पर लड़की को मिलने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आपसे संपर्क करें और उसकी पीठ पर सनस्क्रीन रगड़ने का प्रस्ताव दें। यह समय के 99% डरावनी या घृणित दिखाई देगा और यह आपको अस्वीकार कर देगा या आपको थप्पड़ भी देगा! यदि आप देखते हैं एक लड़की को बंद आप सनस्क्रीन आवेदन कर रहे हैं, तो आप जब तक आप कुछ संकेत करते हैं (एक मुस्कान आँख से संपर्क बनाने के लिए कोशिश कर सकते हैं और आप मदद के लिए पूछना करने का अवसर दे, लेकिन वासना के साथ देखने के लिए नहीं है और यह पास नहीं जाते हैं, , हाथ से एक अभिवादन या प्रत्यक्ष अनुरोध: "क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?") जो इंगित करता है कि आपसे संपर्क करना चाहिए
  • यह कहने की रणनीति से बचा जाता है: "क्या मैं आपकी स्विमिंग सूट को समायोजित कर सकता हूँ?"। यह एक दृष्टिकोण है जो कई ऑनलाइन डेटिंग साइटों पर सुनिश्चित करता है कि यह लगभग निश्चित है कि यह बहुत असफल हो जायेगा। याद रखें कि एक लड़की को छूने से आपको यौन उत्पीड़न से छूना नहीं चाहिए! मौखिक अनुमति के बिना लड़की या उसके स्विमिंग सूट को न छूएं
  • भाग 3
    वार्तालाप प्रारंभ करें

    मिट ए गर्ल फॉर द बीच स्टेप 13 में छवि का चित्रण
    1
    संदर्भ के बारे में सोचो एक छोटी सी अग्रिम योजना बातचीत शुरू करने के लिए आपके प्रयासों को और अधिक सफल बना सकती है। क्या आप समुद्र तट पर हैं जहां ज्यादातर लोग स्थानीय हैं? या आप एक पर्यटक समुद्र तट पर हैं जहां ज्यादातर लोग बाहर से आते हैं? क्या आपको कुछ मजेदार घटना के बारे में पता है जो बाद में रात में होगी, जहां आप एक लड़की को आमंत्रित कर सकते हैं जिसे आप जानते हैं? क्या आप एक उत्कृष्ट स्थानीय रेस्तरां या गुप्त सर्फिंग स्थान को जानते हैं जहां आप एक लड़की को अपने साथ आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं?
    • रात की गतिविधि के लिए विचार प्राप्त करने के लिए स्थानीय सिनेमाघरों और ईवेंट कैलेंडर के बिलबोर्ड की जांच करें।
    • आगामी पार्टियों के बारे में सुनने के लिए बने रहें, जहां आप एक लड़की को आमंत्रित कर सकते हैं।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 14 नामक छवि
    2
    बातचीत शुरू होती है। चाहे आप एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे हों जो आपके पास तौलिया पर झूठ बोल रही थी या सर्फिंग करते समय आपने बहादुरी से उससे संपर्क किया है, कुछ बिंदु पर आपको उसके साथ वार्तालाप करना होगा। समुद्र तट पर सबसे अच्छी बात यह है कि लड़की के साथ एक प्रकाश और केंद्रित बातचीत होनी चाहिए। यह पूछकर शुरू करें कि क्या उसके पास अब तक अच्छा समय है (उम्मीद है कि वह हाँ कहेंगे - यदि नहीं, तो उससे पूछें कि क्या हुआ)। फिर, उस समुद्र तट के दृष्टिकोण को अनुकूलित करें, जिस पर आप हैं।
  • मिट ए गर्ल इन द बीच स्टेप 15 नामक छवि
    3
    यदि आप किसी स्थानीय जगह में हैं, तो लड़की से पूछिए कि क्या उसने समुद्र तट पर जाने के लिए काम पर दिन का समय निकाला। उम्मीद है कि जवाब आपको अपने काम के बारे में पूछने का अवसर देता है। उसे पूछिए कि क्या वह अपनी नौकरी पसंद करती है या अगर उसके मालिक को दिन देने के लिए कोई समस्या नहीं है। उन चीजों के बारे में सुरागें सुनो जो आप रुचि में व्यक्त करते हैं और इस विषय पर आगे बढ़ने के लिए बहुत से प्रश्न पूछते हैं।
  • यदि यह पता चला कि वह एक छात्र है, तो उसे अपनी पढ़ाई के बारे में पूछिए और वह उनके बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं, आदि।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 16, इमेज
    4
    अगर आप एक पर्यटक समुद्र तट पर हैं, तो लड़की को पहले पूछें कि वह स्थानीय है या छुट्टी पर है। यदि वह बाहर से है, तो उससे पूछें कि वह कब तक इस स्थान पर रहा है और अब तक उसके बारे में क्या सोचता है। फिर उससे पूछें कि वह कितने समय तक रहेंगे और यदि वह जगह हैं जो अभी भी देखने की उम्मीद करते हैं यदि आप वार्तालाप के लिए ग्रहणशील लगते हैं (मुस्कान, गिगल्स और अन्य छेड़छाड़ सिग्नल देखें), उसे एक रात को जगह दिखाने या स्थानीय पसंदीदा में ले जाने की पेशकश करें।
  • मिट ए गर्ल इन द बीच स्टेप 17
    5
    क्लासिक प्रश्न पूछने पर विचार करें: "क्या आप यहां अक्सर आते हैं?"। इसे थोड़ा सुधारने का प्रयास करें और कहें: "यह मेरा पसंदीदा समुद्र तट है, आपको क्या लगता है?"। या आप उससे पूछ सकते हैं कि वह क्या अन्य समुद्र तटों को पसंद करता है या जहां अन्य चले गए हैं आदि।
  • मिट ए गर्ल एट द बीच स्टेप 18 नामक छवि
    6
    बातचीत लड़की पर केंद्रित रखें। यह नियम नंबर एक है, चाहे वे जो भी बोलें हों उससे पूछें कि वह क्या पसंद करता है, उनके हित क्या हैं, आदि यह रहस्यमय रहता है, जब तक कि वह आपको एक सीधा सवाल न पूछें, और उत्साहपूर्वक काम करती है और आपको क्या कहना है।
  • Video: जब कृष्ण और बलराम पुनर्दत्त को लेने यमलोक पोहचे | पांचजन्य शंख | KRISHNA BALRAM MEET YAMA IN YAMLOK

    चेतावनी

    • अगर वह आगे बढ़ने पर सनस्क्रीन लगाने में मदद करने के लिए कहता है! लेकिन इसे का स्पर्श करने के लिए इसका लाभ लेने के बारे में भी सोचना नहीं चाहिए कि आपको नहीं चाहिए! अन्यथा, बाकी का आश्वासन दिया कि आप एक बिगाड़ने के लिए एक थप्पड़ के लायक होंगे।
    • सावधान रहें यह बहुत संभव है कि वह एक और लड़के के साथ है। अगर वह लड़का उसके प्रेमी है तो उससे दूर रहने के लिए बेहतर होगा, अगर वह ईर्ष्यापूर्ण है
    • आप उसे तैरने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन उसके शरीर को मत मारो! बेशक, यह होना चाहिए केवल अगर वह इससे सहमत हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com