ekterya.com

कैसे दो लड़कियों के बीच चयन करने के लिए

तो आप दो लड़कियों की तरह शायद आप उनमें से एक के साथ बाहर जाना है, लेकिन आप दूसरी लड़की के लिए भी आकर्षित हैं। हो सकता है कि आप किसी के साथ बाहर न जाएं, लेकिन दोनों एक प्रेमी के रूप में आपसे प्यार करते हैं। इस मामले में, दोनों आपके लिए निर्णय लेने के लिए इंतजार करेंगे और आपको सबसे अधिक पसंद करेंगे। आपको इस तरह की स्थिति को गंभीरता से लेना चाहिए यदि आप नहीं करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप दोनों लड़कियों को खो देंगे

चरणों

भाग 1
अपने विकल्पों पर विचार करें

दो लड़कियां चरण 1 के बीच चुनें
1
अगर आप किसी रिश्ते की तलाश में हैं या नहीं अपने आप से पूछें कि क्या आप कुछ गंभीर या कुछ आकस्मिक चाहते हैं क्या आप अधिकार, एक प्रेमिका या जीवन साथी के साथ एक दोस्त चाहते हैं? अपनी मौजूदा स्थिति और अपने लक्ष्यों को दो लड़कियों के अलावा सोचो जुनून को अपने फैसले से ढकने देना बहुत आसान है इस कारण से, आपको सलाह है कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, यह जानने के लिए दोनों लड़कियों से दूर हो जाएं।
  • हो सकता है कि आपको इस समय अपने कैरियर पर और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता हो। या हो सकता है कि आपको अपने जीवन में कुछ स्थिरता या अनौपचारिकता की आवश्यकता हो, जो इन लड़कियों में से केवल एक ही प्रदान कर सकता है। आपको क्या चाहिए?
  • दो लड़कियां चरण 2 के बीच चुनें चुनें
    2
    प्रत्येक लड़की के साथ अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें उनके बारे में सोचें कि उनके पास क्या समान है और उनके मतभेदों को समझने की कोशिश करें ध्यान दें कि प्रत्येक लड़की क्या पेशकश करती है और आपको कैसा महसूस करती है यदि आप उन दोनों के बीच चयन करना चाहते हैं, तो आपको दोनों विकल्पों के सभी पहलुओं को समझना होगा।
  • उस लड़की को ध्यान में रखें जो आपकी बेहतर बातचीत है। यह भी ध्यान में रखें कि दोनों में से कौन अधिक मजेदार है और जो आप को बेहतर बनाने और नई चीजों का प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है। हो सकता है कि आप एक लड़की के साथ दूसरे के साथ रहने से ज्यादा आनंद लेते हैं।
  • सोचें कि लड़कियों में कौन से अधिक विश्वसनीय हैं यह संभव है कि उनमें से एक बहुत ही मजेदार है, लेकिन ऐसा महसूस न करें कि उसके साथ विश्वास का रिश्ता हो सकता है। आपको विचार करना चाहिए कि क्या आप एक स्थिर संबंध चाहते हैं या मज़े करना चाहते हैं।
  • निर्धारित करें कि आप किस लड़की के साथ सबसे अच्छी बातचीत करते हैं एक स्वस्थ रिश्ते रखने के लिए अच्छी बातचीत महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको उस लड़की को चुनना उचित है जिसे आप पूरी तरह से खोल सकते हैं
  • चुनें दो लड़कियों चरण 3 के बीच चुनें
    3
    निर्धारित करें कि प्रत्येक लड़की आपको अपने बारे में कैसा महसूस करती है शायद उनमें से एक आपको सुरक्षित और आत्मविश्वास महसूस करता है, जबकि अन्य आपको अस्वीकार करता है। शायद उनमें से एक आपको खुश और शांत महसूस करता है, जबकि दूसरा आपको बहुत जोर देता है आपको यह देखना चाहिए कि जब आप प्रत्येक लड़की के साथ समय व्यतीत करते हैं तो आपके व्यक्तित्व में बदलाव होता है। अपने व्यक्तित्व के उस खाते के पहलुओं को ध्यान में रखें जो आप को प्रोत्साहित करना चाहते हैं।
  • दो लड़कियां चरण 4 के बीच चुनें
    4
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप दो लड़कियों में से किसी एक को "हाँ" नहीं दे सकते हैं, तो आपको उनसे गंभीर नहीं होना चाहिए। आपको किसी रिश्ते को मजबूर नहीं करना चाहिए, हालांकि उन कारणों को समझना भी महत्वपूर्ण है, क्यों उनमें से एक को चुनने में इतनी सारी समस्याएं हैं।
  • दो लड़कियां चरण 5 के बीच चुनें
    5
    वैकल्पिक विकल्पों की तलाश करें यह संभव है कि दो लड़कियों में से कोई भी एक विशेष संबंध की तलाश में नहीं है या उनमें से कोई भी आपकी रुचि नहीं दिखाता है! इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी भावनाओं से खेलना चाहिए या एक साथ दोनों के साथ होना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि स्थिति उस स्थिति से कहीं ज्यादा जटिल या अधिक जटिल है। लड़कियों से बात करें (अलग-अलग) यह समझने के लिए कि आप वास्तव में उनसे क्या चाहते हैं
  • अलग ढंग से सोचने में डरो मत। रिश्ते का काम करने के कई तरीके हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़कियों को अपने इरादों के बारे में अच्छी जानकारी दी जाए और अपनी भावनाओं को चोट न दें।
  • भाग 2
    निर्णय लें

    दो लड़कियां चरण 6 के बीच चुनें
    1
    एक सूची बनाएं प्रत्येक लड़की के लिए एक कॉलम बनाएं और मन में आने वाले सभी सकारात्मक गुणों को लिखें। यदि दोनों लड़कियां एक ही गुणवत्ता साझा करती हैं, तो उसे पार करें आपको अपने अद्वितीय गुणों पर विचार करना चाहिए और उनकी तुलना उन लोगों को चुनना चाहिए जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। जिस लड़की का सबसे अनूठा गुण है वह है जिसे आप चुनना चाहिए। हालांकि, आपको अपनी कमियों को भी ध्यान में रखना चाहिए - कम से कम दोष वाली लड़की भी एक अच्छा विकल्प है।
    • सकारात्मक गुण है कि आप ध्यान में रखना चाहिए में शामिल हैं: मज़ा, अच्छा बातूनी, अच्छा प्रेमी, आप को सुनता है जब आप इसे ज़रूरत है,, विश्वसनीय बुद्धिमान, सुंदर है, अपने मित्रों के साथ मिलता है, अपने ही शहर में रहते हैं, यात्रा करने के लिए प्यार करता है या उन्होंने कहा कि आप मुस्कान बनाता है।
    • दोष है कि ध्यान में रखना चाहिए में से हैं: बुरा चरित्र, विभिन्न मूल्यों और विश्वासों है, अपने "प्रकार" नहीं है, बहुत दूर रहते हैं, आप इसके साथ एक शारीरिक और मानसिक कनेक्शन लग रहा है या आप एक बहुत बाहर जोर दिया नहीं है।
  • चुनें दो लड़कियों के बीच चुनें चरण 7

    Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    2

    Video: एक कोच चयन के लिए इतना हंगामा वो भी दो बड़े दिग्गजों के बीच, बाप रे बाप गजब हो गया

    अपने दिल को सुनो याद रखें कि इस सूची बस आप एक निर्णय लेने में मदद करने के लिए एक उपकरण है। अपने अंतिम निर्णय को किसी संख्या पर न रखें - बल्कि, आपको अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए उस नंबर का उपयोग करना चाहिए। जैसा कि आप कागज पर लिखा था लड़कियों में से एक आदर्श लग सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके लिए भावनाओं है। यदि संख्या आपको सही नहीं लगती है, तो यह बहुत संभावना है कि उनका मतलब कुछ भी नहीं है। एक बार जब आप सभी गुण और दोनों लड़कियों के दोष को सूचीबद्ध किया है, प्रतिबिंबित करने के लिए एक अच्छा समय लेने के लिए और इतना पता है आप कितना वास्तव में हर लड़की का आनंद लें। अपने दिल आपका मार्गदर्शन करते हैं।
  • Video: यह लड़की अभी-अभी कलेक्टर बनी है, इसकी स्पीच एक बार जरूर सुनें..!




    दो लड़कियां चरण 8 के बीच चुनें
    3
    अपना समय ले लो, लेकिन बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है। आपके निर्णय के बारे में सुनिश्चित करना ज़रूरी है हालांकि, यदि आप लंबे समय तक आपके लिए इंतजार कर रहे लड़कियां छोड़ते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप दोनों को खो देंगे। स्थिति को स्पष्ट करने के लिए जितनी जल्दी हो सके निर्णय लेने का प्रयास करें। जब आप किसी एक लड़की को (या कोई नहीं) चुनते हैं, तो सब कुछ बहुत सरल हो जाएगा और आप जिसने नहीं चुना है उसके लिए आपने माफी मांगी है।
  • निर्णय लेने का सही समय आपकी सटीक स्थिति पर निर्भर करेगा। यदि आप हर दिन दोनों लड़कियों को देखते हैं, तो आपको जल्द ही एक निर्णय करना होगा क्या आप एक ही समय में दोनों लड़कियों से मिलने के लिए तैयार हैं?
  • याद रखें कि ये लड़कियां मनुष्य की सच्चाई की भावनाओं के साथ हैं झूठे वादों के साथ उन्हें धोखा देने के लिए उचित नहीं है, ताकि समझौता न करें, जब तक कि वे ऐसा नहीं कर रहे हैं और इसके बारे में पता है। इस स्थिति के बारे में सोचें कि आप इस स्थिति में कैसे व्यवहार करेंगे।
  • दो लड़कियां चरण 9 के बीच चुनें
    4
    लड़कियों में से किसी एक को चुनें दोनों लड़कियों अद्भुत हैं, तो आप आप "सही" में नहीं चुना था, लेकिन एक निर्णय करने के लिए की जरूरत है आप उनमें से एक रखना चाहते हैं लगता है की संभावना हो। ईमानदारी का मार्ग सबसे कठिन है, लेकिन यह सबसे पुरस्कृत भी है। एक निर्णय करते हैं, लड़कियों से बात करने और अपने जीवन को आसान बना। अपने आप से पूछें दो लड़कियों की जो यह बताने के लिए जाना अधिक का खर्च आएगा।
  • अपने परिवार और दोस्तों से बात करने पर विचार करें अगर आप कोई निर्णय नहीं कर सकते हैं, तो आपको एक विश्वसनीय व्यक्ति से बात करनी पड़ सकती है जिसने आपको दोनों लड़कियों के साथ देखा है।
  • भाग 3
    लड़कियों से बात करें

    चुनें दो लड़कियों के बीच चुनें चरण 10
    1
    प्रत्यक्ष रहें इसका मतलब है कि आप जिस लड़की को चुना है उससे बात करते समय आपको ईमानदार और स्पष्ट होना चाहिए और जिसने आपने नहीं किया उसके साथ भी बातचीत करना चाहिए। यदि आप बोलते समय स्पष्ट और संक्षिप्त नहीं होते हैं, तो स्थिति तब तक जटिल हो सकती है जब तक आप उस बिंदु तक नहीं पहुंच जाते हैं, जहां उनमें से किसी को चुनना बेहतर नहीं होता। यदि आप लड़कियों में से एक के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं और अपने सभी दिल की पेशकश करना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से दूसरे द्वार को बंद करना होगा।
    • लड़कियों से बात करने या किसी दोस्त के साथ अपने भाषण का अभ्यास करने से पहले एक नोटबुक में अपने विचार लिखने पर विचार करें। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप क्या कह रहे हैं, तो तैयार करना बेहतर होगा
  • चुनें दो लड़कियों चरण 11 के बीच चुनें
    2
    उस लड़की की अस्वीकृति के कारणों को समझाओ जिसे आपने नहीं चुना था, लेकिन इसे विनम्रतापूर्वक करें यह महत्वपूर्ण है कि आप लड़की से बात करें यदि आप कोई परेशानी नहीं चाहते। हो सकता है कि आपके द्वारा किए गए निर्णय पेपर पर लिखा गया हो, लेकिन जब तक आप कार्य नहीं करते तब तक यह सच नहीं होगा। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपने जिस लड़की को चुना वह आप को अस्वीकार कर दिया जाने वाला व्यक्ति जानता है आप दिखाएंगे कि आप वास्तव में अपने फैसले के लिए प्रतिबद्ध हैं यदि आप उस लड़की को साबित कर सकते हैं जिसे आपने चुना है कि आप दूसरी लड़की के साथ सभी रिश्ते काट देते हैं
  • आप पहली बार महिला declarártele को, contingency- के रूप में यदि आप कहते हैं कि आप नहीं कर सकते, अन्य लड़की के साथ एक मौका परीक्षा जा सकता है। हालांकि, आपको यह विचार करना चाहिए कि क्या आप वास्तव में "दूसरा" से खुश होंगे? किसी के साथ होना बेहतर है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं, भले ही इसका मतलब है कि उन दोनों लड़कियों के अलावा किसी और को डेटिंग करना
  • आप जिस लड़की से खारिज कर रहे हैं उससे बात करने से आप दोनों लड़कियों के लिए अपनी भावनाओं का सामना कर सकते हैं। शायद, उस पल में, आप यह फैसला करेंगे कि आप जिस लड़की को "जाने दें" वह लड़की है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं आप प्रलोभन में पड़ सकते हैं और उसके साथ रात बिता सकते हैं, और उसके बाद संबंध को पूरी तरह से अलग करने का दृढ़ निश्चय हो सकता है। आप जिस स्थिति में हैं, उसके बावजूद, आप जिस लड़की को आपने चुना है उसके साथ अपने वादों को तोड़ने से बच सकते हैं।
  • दो लड़कियां चरण 12 के बीच चुनें
    3
    उस लड़की से बात करें जिसे आपने चुना था। जब आप दूसरी लड़की के साथ स्थिति हल कर लेते हैं, तो आप उस लड़की के साथ अपने रिश्ते पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जिसे आपने चुना था। अपने इरादे से ईमानदार, सरल और शुद्ध रहें उसे बताओ कि आप उससे क्या चाहते हैं और वह आपके लिए एकमात्र एक है - जब तक आप उसे प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं और केवल उसके लिए, समय के लिए।
  • धीरे-धीरे स्थिति ले लो यदि आप दोनों लड़कियों के बीच चुनने में कई समस्याएं हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको अपनी नई स्थिति में इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय चाहिए। जल्दबाजी न करें या अपने रिश्ते को तत्काल न करें, लेकिन आपको चीजों को अपना प्राकृतिक कोर्स करना चाहिए।
  • दो लड़कियां चरण 13 के बीच चुनें
    4
    अपने निर्णय के साथ दृढ़ रहें अपना समय बर्बाद मत करो अपने आप को यदि आप अपने वादों को तोड़ते हैं, तो लड़कियों में से कोई भी आप पर भरोसा नहीं करेगा और वे अफवाहें भी शुरू कर सकते हैं! अनिर्णीत मत बनो और जब तक आप पूरी तरह से निश्चित न हो जाएं वापस न लें। इस बात को याद रखें: आपके कार्यों से आपके शब्दों की तुलना में ज़ोर ज़ोर ज़ोर आ रहा है।
  • युक्तियाँ

    • अपने फैसले पर सावधानी बरतें और जल्दी मत करो
    • लड़की को चुनें जो आपको अपने साथ सबसे सहज महसूस करता है।
    • आपके द्वारा किए गए फैसले को आपको स्वीकार करना होगा। यदि आप एक लड़की को चुना है, तो यह बहुत संभावना है कि यदि आप गलत चुना करते हैं तो आपको दूसरे के साथ मौका नहीं मिलता है। इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से सोचें
    • दोनों लड़कियों का चयन न करें आपके पास कई समस्याएं हैं
    • यदि आप इस गाइड से संतुष्ट नहीं हैं, तो बस उस लड़की का चयन करें जिसके साथ आप आम में अधिक चीजें हैं।
    • दूसरी लड़की से धीरे से बात करें और उसके कारण बताएं कि आपने उसे क्यों नहीं चुना। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं इसे अनदेखा कर सकते हैं या अपनी भावनाओं को दबा सकते हैं।
    • यदि आप एक लड़की को चुना है और यह उपयुक्त नहीं है, तो आपको अपनी गलतियों के लिए तैयार करना चाहिए। यह कुछ समय और प्रयास करेगा, लेकिन आप दिन के अंत में एक बेहतर व्यक्ति बनेंगे।
    • सभी लड़कियां एक समान नहीं हैं कुछ आसानी से गिर जाते हैं और दूसरों को नहीं।
    • जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो लड़कियों के बारे में सोचें और उनकी मुस्कुराहट याद रखने की कोशिश करें। सोते समय पहले सोचा था कि लड़की को पहले सो जाओ। यदि आपको किसी भी लड़की को याद नहीं है, तो अगले दिन फिर से प्रयास करें।
    • आपको उस लड़की का चयन करना चाहिए जिससे आप लंबे समय तक बेहतर महसूस कर सकें।
    • बहुत ज्यादा चिंता मत करो लड़कियों को ध्यान मिलेगा कि क्या आपको बहुत अधिक तनाव है।
    • लड़की को चुनें जो आपको और अधिक आरामदायक महसूस करता है, क्योंकि अंत में आप किसी लड़की के साथ नहीं बनना चाहते हैं, आप अपने साथ नहीं हो सकते।

    चेतावनी

    • उन्हें मत बताओ कि आप रुचि रखते हैं या आप उनके गुणों के लिए उन्हें देख रहे हैं! वे अलग तरीके से कार्य करना शुरू कर देंगे, स्वयं नहीं होने पर, अगर उन्हें पता है कि आप उन्हें देख रहे हैं आपको अपना निर्धारण करने की आवश्यकता है सच्चे गुण
    • उन्हें धोखा मत करो! यदि आप एक ही समय में दोनों लड़कियों के साथ बाहर निकलते हैं तो आप उनकी भावनाओं को चोट पहुंचेगी और आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ देंगे।
    • यह बहुत संभावना है कि आप दोनों लड़कियों के साथ एक ही समय में नहीं जा सकते। यदि आप करते हैं, तो आप उन्हें खो देंगे। जब आप उनमें से एक के साथ हो, तो दोनों लड़कियों को खोने का मतलब यह नहीं है।
    • ऐसा मत सोचो कि स्थिति स्वयं को हल करेगी यदि आप लंबे समय तक प्रतीक्षा करें केवल एक चीज जो आप करेंगे वह दोनों लड़कियों को खोना है
    • यदि आप कुछ कहने जा रहे हैं "मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता", तो इसे गंभीरता से कहें अन्यथा, वे आप पर हंसेंगे।
    • जब आप दूसरे के साथ बाहर जाते हैं तो एक व्यक्ति के लिए भावनाओं को करना मुश्किल होता है आप उन संबंधों को बर्बाद कर देंगे जो आपके पास पहले से हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com