ekterya.com

किसी खिलाड़ी की सोच और व्यवहार कैसे करें

बहुत से बच्चे सोचते हैं कि वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो बस सामान की वस्तुओं पर आधारित होते हैं, जैसे वे कपड़े पहनते हैं और जो गाड़ी चलाते हैं, या शायद वे भी कितने पैसे हैं। ये चीजें दुख नहीं करती हैं, लेकिन यह उस से कहीं ज्यादा दूर जाती है, क्योंकि इस सब के पीछे एक सच्चे खिलाड़ी होना चाहिए।

चरणों

भाग 1
एक खिलाड़ी की तरह सोचें

एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक लड़की पर अपनी सारी ऊर्जा खर्च न करें आपको हमेशा समग्र चित्र के बारे में पता होना चाहिए एक सच्चे खिलाड़ी होने के नाते यह जरूरी नहीं है कि जब आप किसी स्थान पर जाते हैं, तो आपको सिर्फ एक लड़की या लड़कियों के एक समूह पर ध्यान केंद्रित करना होगा। लड़कियों को समय से पहले अलविदा कहने की भी एक बड़ी गलती है, लेकिन जो कुछ आप चाहते हैं, वह सुनिश्चित कर रहा है कि आप एक लड़की के साथ एक कनेक्शन स्थापित करते हैं, जब आप किसी जगह पर जाते हैं, ताकि आप जब कहीं और जाने का फैसला करें, पता है कि आप बाद में कब आएंगे और जब आप वापस आ जाते हैं तो खुश रहेंगे एक व्यक्ति के साथ पहली बार जब वे मिलते हैं तो बहुत समय व्यतीत करके आप निराश हो सकते हैं और आप अपना आकर्षण खो सकते हैं।
  • मज़ा, सहज और अविस्मरणीय रहें किसी का अपमान न करें, अगर किसी ने आपको पहले अपमान किया है - अपनी परेशानी नहीं दिखाए, क्योंकि आप एक खिलाड़ी हैं
  • सबसे पहले, आपको खुश होना चाहिए क्योंकि आपने उन्हें अपने समय का हिस्सा दिया है। इसे एक मजाक के रूप में ले लो और अप्रिय बिना अपने रास्ते जाओ, दिखावा है कि आप कम से कम में परवाह नहीं है
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) चरण 2 की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि
    2
    रिलैक्स। जल्दी मत करो या किसी को मजबूर मत करो एक खिलाड़ी का हमेशा एक और विकल्प होता है और दूसरों को भी पता होना चाहिए। अगर लड़की के साथ आने वाली चीजें आप नहीं मानते हैं, तो स्थिति को मजबूर न करें। आप अगले सप्ताह उसके साथ संघर्ष कर सकते हैं और आप उस पर सुधार कर सकते हैं। यदि आप लगातार लड़की को पाठ संदेश भेजते हैं, तो उससे पूछें कि वह कहां है, तो वह आपके बीच में रुचि खो देगी। यदि आप शांत हो जाए और कड़ी मेहनत करें, तो यह आपके लिए अधिक आ जाएगा।
  • Video: फरवरी माह मैं जन्मे व्यक्ति कैसे होते है || Happy Birthday February Men and Women

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और अभिनय का शीर्षक चित्र 3
    3
    लगता है कि आप एक सच्चे खिलाड़ी हैं एक बार जब आप अपने कौशल को सिद्ध कर लेते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जानते हैं कि आप एक सच्चे खिलाड़ी हैं और कभी संदेह नहीं करते। अगर आपको खुद पर भरोसा है, तो आपके पास सकारात्मक मन है, आप मूल और बहिर्मुखी हैं, फिर अपने खिलाड़ी की स्थिति के बारे में आपको संदेह करने की आवश्यकता नहीं होगी। याद रखें कि आप रातोंरात एक खिलाड़ी नहीं बनते हैं यह अभ्यास और अध्ययन लेता है कारण "खिलाड़ी" शब्द मौजूद है क्योंकि कुंजी खेल में है।
  • सभी खिलाड़ियों को कुछ समय में खारिज कर दिया गया है। एक सच्चे खिलाड़ी बनने के लिए आपको जरूरी कदम उठाने होंगे।
  • भाग 2
    एक खिलाड़ी बनें

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और कार्य शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    1

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    कभी अभिमानी न हो एक सच्चे खिलाड़ी लोगों का एक आदमी है यह केवल लड़कियों के साथ बात करने पर आधारित नहीं होना चाहिए। एक खिलाड़ी जानता है कि वह क्या है और इसके अनुसार व्यवहार करता है। "आत्मविश्वास" और "अभिमानी" होने के नाते दो बहुत अलग चीजें हैं याद रखें कि कोई भी उस व्यक्ति से बात करना नहीं चाहता है जो सोचता है कि वह एक से बेहतर है। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लोगों को यह बता सकते हैं कि वे किसी को कम करने के बिना अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं। वे ऐसे लोग हैं जो दूसरों को साथ मिलना चाहते हैं।
    • इस प्रकार का रवैया अंततः महिलाओं और पुरुषों को समान विचारधारा के साथ आकर्षित करेगा।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    अपनी खुद की शैली है एक सच्चे खिलाड़ी हमेशा दिखता है, गंध करता है और जब वह कहीं भी होता है तो अच्छा लगता है। कितनी बार आप किसी जगह पर जाते हैं और बहुत से लोग पहनते हैं जो बहुत ही समान कपड़े पहनते हैं, बाल कटौती समान हैं और लगभग एक ही लेते हैं? एक खिलाड़ी की तरह बर्ताव करना शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका खुद होना चाहिए कपड़े पहनने में संकोच न करें जो आपको लगता है कि अलग हैं और अच्छे लगते हैं (जरूरी नहीं कि इस हफ्ते फैशनेबल क्या है) ऐसी कोई चीज का उपयोग करें जो कोई भी नहीं पहना है: एक बहुत ही असाधारण रंगीन दुपट्टा या एक शर्ट जो आपको बिना दाग़ी की तरह दिखती है, क्योंकि ड्रेसिंग के बाद, जैसा कि आप भेस में थे सबसे उचित तरीका नहीं है
  • जूते महत्वपूर्ण हैं: लड़कियां जूते पर ध्यान देते हैं। यह आकर्षक कुछ का उपयोग करता है, लेकिन अनावश्यक नहीं है
    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और कार्य शीर्षक छवि 05 बुलेट 01
  • अपने शरीर की देखभाल भी करें कुछ व्यायाम करते हैं जो आपको हर हफ्ते करते हैं आपको चोट नहीं पहुंचेगी यह आपके शरीर में अच्छे परिणाम देगा
    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाला चित्र 05 बुलेट 052
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3



    सम्मान दिखाएँ खिलाड़ी के लिए शायद सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह ध्यान रखना है कि उन्हें हर समय अन्य खिलाड़ियों के प्रति सम्मान करना चाहिए। असुरक्षा एक खिलाड़ी की विशेषता नहीं है: यह उन लोगों की विशेषता है जो दूसरों से नफरत करते हैं यह भी महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करता है यदि आप उन लोगों के लिए अपमानजनक होते हैं जब वे मौजूद होते हैं, न केवल आप उन्हें नापसंद करते हैं, लेकिन बाद में आप उनसे संपर्क करने और रोमांटिक कुछ करने में सक्षम नहीं होंगे, जो मूल रूप से एक खिलाड़ी होने का क्या मतलब है।
  • लोगों के नाम याद रखें जब वे आपको इसका उल्लेख करते हैं यदि आपको ऐसा करना है, तो आपको बताए जाने के बाद इसे दोहराएं।
  • अगर एक लड़की दूसरे लड़के के बारे में कुछ अच्छा कहती है जो वहां भी है, तो उसके बारे में कुछ भी बुरा मत कहो। एक अच्छा रवैया होने के साथ आपको यह पता चल जाएगा कि आप कौन हैं अगर ऐसा होता है, तो वह शायद कोशिश करके देखें कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, इसलिए आराम करो और कुछ जोड़ें जैसे "उसके बगल में वाली लड़की भी अच्छी है ..." आप एक खिलाड़ी हैं और कह रहे हैं कि आप थोड़ी सी बदनामी दिखाते हैं ऐसा होने की संभावना है कि वह यह भी जानती है कि आपको पता है कि वह क्या करने की कोशिश कर रही थी।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: What I Ate in Taiwan

    4
    झगड़े से बचें कभी-कभी, एक आदमी के रूप में, यह सच है कि झगड़े आवश्यक या अपरिहार्य हैं। एक खिलाड़ी को अपमानित करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, लेकिन अगर आप लड़कियों से मिलने के लिए बाहर निकल गए हैं, तो उन्हें सभी कीमतों से बचें। यह सबसे अधिक है जो कक्षा में किसी भी लड़की को घृणा कर सकता है। यह आपके गेम को बहुत प्रभावित करता है, जब आप महिलाओं के साथ बातचीत करते हैं, तो आपका मन परेशान हो जाता है। एक खिलाड़ी के पास हमेशा एक अच्छी लहर है और कुछ भी इससे परेशान नहीं है। लड़कियों को एक खिलाड़ी के लिए एक पैक में जाना होगा यदि वह ऐसा व्यक्ति है जो एक अच्छा समय होगा लगता है, तो झगड़े में शामिल न करें।
  • बहुत मुस्कान और रात का आनंद लें सबसे अच्छा परिणाम एक लड़की के साथ बिस्तर में समाप्त होता है, अस्पताल में या पुलिस स्टेशन में नहीं। यह बिल्कुल खिलाड़ी के साथ नहीं जाता है।
    इमेज शीर्षक में पुरुषों में पब्लिक चरण 02 को आकर्षित करें
  • Video: ईरान-इराक युद्ध ,खाड़ी युद्ध, अमरीका का इराक पर हमला - विश्व इतिहास हिंदी में - World History

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाला चित्र 8
    5
    आप देख रहे सभी लड़कियों के साथ सो मत। आप एक खिलाड़ी हो सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है। खिलाड़ियों को बच्चों के चारों ओर चलने या बीमार हो जाना नहीं देखना चाहता। यदि आपके पास पड़ोस में सभी लड़कियों के साथ सोते हुए प्रतिष्ठा है, तो कम समय में आप उनकी पसंद करना बंद कर देंगे।
  • भाग 3
    क्या एक खिलाड़ी की जरूरत है

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाला चित्र 9
    1
    "अपने" पेय खोजें यह कपड़ों के समान है और आपकी खुद की शैली है आपके लिए एक पेय का निर्धारण करें और इसे हमेशा खरीदें ... इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे मिश्रण नहीं कर सकते हैं, लेकिन एक पेय है जो आपको पहचानता है। आमतौर पर खिलाड़ियों को केवल बीयर या ब्रांडी तक ही नहीं पकड़ना पड़ता है: हर एक मार्टिनी की तरह कुछ लेना या फिर अपने पसंदीदा शराब के साथ कुछ ऐसी चीज़ जो कि वोदका की तरह साधारण से कम है, जिसमें स्पार्कलिंग पानी और साथ ही साथ अमरूद का एक स्पर्श खिलाड़ी पहचानते हैं कि स्वाद विविधता है, और ये सभी चीजों पर लागू होता है।
    • लड़कियां इस प्रकार की बात याद करती हैं और यह लोगों को बताने का एक और तरीका है कि आप एक खिलाड़ी हैं जो मज़ेदार होने पर आपको क्या करना है। यदि आपको पता चलता है कि वह पेय दिलचस्प है, तो आप एक लड़की से पूछ सकते हैं "क्या आप कोशिश करना चाहते हैं?"
    • लगभग हमेशा, यदि आपको लड़की पसंद है तो पता करने का एक अच्छा तरीका है, अगर आप इसका जवाब देते हैं कि वह कोशिश करनी चाहती है। इससे पता चलता है कि वह आपको भरोसा दिलाता है और वह उस जगह में अपने होंठ डाल करने से डरता है जहां आपका था। कुछ और जो याद रखना महत्वपूर्ण है, यह आवश्यक है कि आप उन पेय के बारे में कुछ जानते हों जो लड़कियों के लिए पूछने जा रहे हैं।
    • कुछ मदिरा / स्पार्कलिंग वाइन और अलग कीमतों के शैंपेन के बारे में जानें और कुछ पेय की कोशिश करें, जो लड़कियों को आम तौर पर पीते हैं। यह आपको कुछ बताएगा जिससे आप उससे बात कर सकते हैं और आप उन्हें बेहतर ढंग से जान सकेंगे।
    गेट ए गाई हू इट्स गेट्स फॉर गर्लफ्रेंचर स्टेप 15
  • निम्नलिखित को याद रखें: जब आप किसी लड़की या कई लोगों के लिए पेय खरीदने जा रहे हैं, तो याद रखिए कि उन्होंने जो कुछ कहा है, वह स्पष्ट रूप से याद करते हैं। गलत शॉट्स के साथ लौटने से यह पता चलता है कि आपको उनकी याद रखने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं थी।
    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 09 बुलेट 04
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    पैसे लें एक खिलाड़ी वास्तव में एक खिलाड़ी नहीं हो सकता है, अगर उसके पास अच्छे समय के लिए वित्तीय साधन नहीं है। सुनिश्चित करें कि बाहर जाने के लिए आपके पास बहुत पैसा है अगर आप लड़कियों के करीब जाना चाहते हैं। उनके लिए पेय खरीदें, लेकिन उन्हें उन्हें भी खरीदने के लिए करें आप उन लड़कियों के साथ इस बिंदु पर किसी भी नियम से चिपक नहीं करते हैं। प्रत्येक स्थिति अलग है। शायद आप खरीदते हुए हर दो पेय के लिए, उन्हें आपको एक खरीदना चाहिए इस बिंदु पर कोई सख्त नियम नहीं है, लेकिन सारी रात लड़कियों से इतने सारे पेय खरीदना नहीं है कि आप खाते को भूल जाते हैं।
  • यह कुछ भी गारंटी नहीं देता है और अगर कुछ होता है, तो वे आपकी इज़्ज़त नहीं करेंगे: कोई खिलाड़ी खिलाड़ी को तंग नहीं करेगा। इसके अलावा, यह जिस तरह से एक खिलाड़ी को कार्य करना चाहिए नहीं है।
  • आपको अपना पैसा किसी भी चीज़ पर खर्च नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको वहां रहने के लिए पर्याप्त पैसा चाहिए। जब आप एक लड़की को उसके घर ले लेते हैं, तो उसे टैक्सी दे दो अंत में, आपको अकेले भी घर जाना होगा।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    3
    आपके घर को अधिकतम होना चाहिए एक खिलाड़ी की पवित्र जगह को दिखाना चाहिए कि आप कौन हैं। एक उबाऊ घर काम नहीं करेगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे बकवास से भरना है, बस इसे एक जगह बनाओ जहाँ आप आरामदायक महसूस करते हैं और जहां लड़कियों को भी सहज महसूस होता है। आपको अपने घर में पेय होना चाहिए, ताकि जब आप एक लड़की के साथ आए हों यह एक अजनबी के घर में रहने से वह महसूस कर सकता है तनाव को कम करने का एक शानदार तरीका है, हालांकि उसे खिलाड़ी के घर में अनुमति देने के लिए खुश होना चाहिए।
  • अपने घर को साफ रखें और खासकर बाथरूम और बेडरूम जैसे स्थानों पर ध्यान दें। वह दोनों जगहों पर प्रवेश करेगी, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि वे साफ और स्वागत करते हैं
  • जब आपको घर मिल जाए तो एक उपयुक्त संगीत तैयार करें वह संगीत की तरह ज़ोर से संगीत सुनना नहीं चाहेंगे जैसे संगीत नृत्य या रैप
  • भी नरम संगीत मत डालो: आप पर्यावरण को खराब नहीं करना चाहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आशावादी रहो, एक अच्छी उपस्थिति है और जीतने के लिए तैयार हो जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com