ekterya.com

एक ऐसी लड़की को पसंद करने के लिए जो एक रिश्ते में है

क्या आपने कभी किसी को पसंद किया है जिसने किसी और को दिनांकित किया? यह आपकी गलती नहीं है कि आपने एक ऐसी लड़की के लिए भावनाएं शुरू कीं जो एक रिश्ते में थी। हालांकि यह अब उपलब्ध नहीं है, फिर भी आप अपने दोस्त बनने की कोशिश कर सकते हैं। बस खतरे की रणनीति से बचें, जो आपके वर्तमान रिश्ते को तोड़ सकते हैं दोस्तों का आनंद लें और, जब आप अकेले हों, तो उसे आमंत्रित करने का तरीका जानें

चरणों

विधि 1
अधिक दोस्ताना रहें

Video: इस लड़की से शादी करने के लिए मिलेंगे आपको 1200 करोड़ रुपए, अगर हिम्मत है तो करके दिखाओ

आप जिस तरह से एक रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें
1
इसके बारे में जानें अगर आपको उस लड़की के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो उसके कुछ दोस्तों से पूछें कि वह कैसा है यह पता लगाना बहुत आसान हो सकता है कि क्या उनके पास आम में दोस्त हैं। आपको जो भी पसंद है उसे खोजना सामान्य में आपके पास क्या है।
  • उदाहरण के लिए, आप जान सकते हैं कि आपको उसी प्रकार की फिल्म पसंद है जिसे आप बेहद पसंद करते हैं। यदि हां, तो उसी समय एक फिल्म देखने की कोशिश करें जिससे कि, जब वे मिलें, तो उनके बारे में बात करने के लिए कुछ है।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसके बारे में चित्र 2
    2
    जब वे एक समूह में हैं, उसके साथ समय बिताएं कुछ लोग तुरन्त दोस्त बन सकते हैं, दूसरों के विपरीत आप को अधिक समय बिताने की जरूरत है। जब आप बाहर जाते हैं, मज़ेदार बांड बनाएं और एक साथ आराम महसूस करें। यदि आप दोनों दूसरे लोगों के साथ समूह में बाहर निकलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करने के लिए उसे ढूंढ लें आप शायद खुश हैं या कम से कम आपसे बात करने को तैयार हैं क्योंकि आपने उसमें रुचि दिखाई है।
  • एहसास है कि यह रात में नहीं होगा उन्हें शायद इसके लिए अधिक समय बिताने की आवश्यकता होगी
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं उसे प्राप्त करें

    Video: क्या करे करने के लिए अगर लड़की प्यार ना कार्ति हो | लड़की को अपना Banane Ke Tarike | लड़की Patane ka tarika

    3
    उसे दिखाओ कि आप चिंतित हैं उसे बताएं कि अगर उसे किसी से बात करनी है तो आप उसे मदद करने के लिए तैयार हैं। अगर वह आपसे समर्थन के लिए जाता है, तो उसकी बात सुनो और अपने पक्ष में रहें। आपको अपने प्यार का दावा करने की आवश्यकता नहीं है या अपने वर्तमान साथी के बारे में कुछ अप्रिय कहना है। इसके बजाय, बस एक पल के लिए लापरवाही से बात करें, कुछ के बारे में अपनी राय मांगें या आपके जीवन में होने वाली चीजों के बारे में बात करें।
  • यह ध्यान देने से संकेत मिलेगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं, जो आपके लिए सहानुभूति की उसकी भावनाओं को बढ़ाएगी, भले ही उसका प्रेम संबंध हो।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 4
    4
    धीरज रखो दोस्ती का विकास कुछ समय ले सकता है उसे रिश्ते के लिए दबाव डालना न दें इसके बजाय, वह केवल अपनी कंपनी का आनंद लेना सीखता है यह संभव है कि वे बहुत अच्छे दोस्त बन जाएं या कि वह अपने साथी को छोड़ देती है और आपके साथ रिश्ते शुरू होती है।
  • याद रखें कि एक सहयोगी दोस्त होने के नाते उसे अपने वर्तमान संबंधों पर पुनर्विचार करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। आप पा सकते हैं कि आप बेहतर भागीदार हैं
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आप को रहो यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो यह सोचना आसान है कि आपको उस व्यक्ति का होना चाहिए, जिसकी वह चाहें। उदाहरण के लिए, यदि आप कई खेलों में प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन आपको एथलेटिक पसंद नहीं है, तो अपने खुद के अच्छे के लिए किसी भी खेल का आनंद लेने या भाग लेने का बहाना न करें। आपको असली "आप" के साथ एक रिश्ते को शुरू करने में रुचि रखने के लिए उसके साथ ईमानदार होना चाहिए
  • यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो आप उसके साथ भावुक बंधन को कमजोर कर देंगे। इसके अलावा, आप बाद में निराश हो जाएंगे जब आप अधिक का नाटक करने के लिए खुश नहीं हैं।
  • विधि 2
    आपके लिए जो भावनाएं हैं उनके बारे में बताएं

    Video: 50 रिश्ते ठुकराने के बाद करोड़पति बिजनसमैन ने की झोपड़ी में रहने वाली लड़की से शादी !

    आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 6
    1
    अकेले उसके साथ समय व्यतीत करें आपको अकेले बाहर जाने के लिए उन्हें सीधे पूछना नहीं पड़ता है आप कम दबाव में महसूस कर सकते हैं यदि आप इन बहिष्कारों को नियुक्तियों के रूप में लेबल किए बिना ही उसे काम करने के लिए कहें यदि आप हमेशा अपने साथ अकेले समय बिताने के लिए सहमत होते हैं, तो यह संभावना है कि आप भी इसमें रुचि रखते हैं
    • उदाहरण के लिए, वे एक कॉफी के लिए जा सकते हैं, संगीत खरीद सकते हैं, किसानों का बाजार देख सकते हैं या खरीदारी कर सकते हैं।
  • Video: Pasand की शादी कश्मीर लिये Wazifa | Baar कश्मीर अमल से रिश्ता हो जाए गा है

    आप जिस तरह से रिश्ते में हैं I
    2



    उसे एक रोमांटिक इशारा प्रदान करें वह चीजों को याद रखो और उसके लिए साधारण से कुछ करने की कोशिश करो क्लासिक बात यह है कि फूल या किसी कविता की तरह रोमांटिक कुछ देना। हालांकि, और आप क्या पसंद करते हैं पर निर्भर करता है, आप कुछ मूल कर सकते हैं जो भी रोमांटिक है उदाहरण के लिए, यदि वह मूल कला के कामों में वास्तव में दिलचस्पी है, तो वह उसके लिए कुछ पेंट करती है
  • चिंता न करें, जो भी आप उसे देते हैं, उसकी कोई पेशेवर गुणवत्ता नहीं है या महंगी नहीं है। रोमांटिक इशारों का मुद्दा यह है कि आप उसके लिए जो भावनाएं हैं उसे प्रदर्शित करें।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें
    3
    यह संकेत दिखाता है कि आप इसे मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं। उसे बताएं कि वे अकेले समय बिताने के दौरान आप उससे कितना आनंद लेते हैं उसे पता चले कि एक समूह के रूप में उसके साथ जाने के लिए भी मज़ेदार है, लेकिन वे अकेले अकेले खर्च करने पर ज़ोर देते हैं। इसके अलावा, आप यह उल्लेख कर सकते हैं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण हो गया है या आपकी भावनाओं ने इसके लिए किस प्रकार विकसित किया है
  • यदि आप सीधे इशारे के बारे में चिंतित महसूस करते हैं, तो उसे एक संदेश भेजने या उसे बुलाओ पर विचार करें। आप पता लगा सकते हैं कि जब आप इलेक्ट्रॉनिक रूप से संचार करते हैं तो आपको अधिक हिम्मत मिलती है। इसके अलावा, यह आपको अपनी भावनाओं को संसाधित करने और आप का जवाब देने के लिए थोड़ा समय देगा।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं उसे प्राप्त करें
    4
    देखें कि वह कैसे छेड़छाड़ का जवाब देता है वह लापरवाही से झुकाता है और देखता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। आप मुस्कुरा सकते हैं, इश्कबाज भी हो, चिढ़ा सकते हैं या हंसते हुए आपको जारी रखने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। ये ये संकेत हो सकते हैं कि आप अपने साथ एक प्रेमपूर्ण रिश्ते शुरू करने में रुचि रखते हैं। यदि यह आपको ठंडे तरीके से व्यवहार करता है, तो यह आपको रोकने के लिए कहता है या ऐसा असहज महसूस होता है, इसे कुछ जगह दें
  • वे दूसरे की कंपनी में समय बिताने के लिए जारी रख सकते हैं, लेकिन यदि आप फ्लाईट करने के लिए एक अच्छे तरीके से प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो आपको आगे बढ़ने पर विचार करना चाहिए। यदि वह आपको अपने साथ इश्कबाज़ी करने के लिए पसंद करती है, ध्यान रखें और एक साथ अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहा है।
  • विधि 3
    किसी तिथि पर जाने के लिए उसे आमंत्रित करें

    आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे शीर्षक से प्राप्त चित्र देखें
    1
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में सोचो बहुत अधिक बंधन या उस व्यक्ति के साथ संबंध होने से पहले, अपने आप से पूछें कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं। क्या आप चाहते हैं कि वे अच्छे दोस्त बन जाएं, क्योंकि आपको लगता है कि उनके पास बहुत समान है? या क्या आप एक प्रेमपूर्ण रिश्ते चाहते हैं? क्योंकि वह एक रिश्ते में है, आपको यह पता लगाना होगा कि:
    • आप अपने मौजूदा रिश्ते को समाप्त करने के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं,
    • आप भावनात्मक रूप से जा सकते हैं यदि आप अपने वर्तमान संबंधों की याद दिलाते हैं,
    • आपके लिए अलग लड़की तलाशना अच्छा होगा जो बाहर जाने के लिए उपलब्ध है।
  • जैसा कि आपको पसंद करने के लिए एक रिश्ते में है, जाओ एक लड़की का शीर्षक चित्र 11
    2
    तय करें कि आपको उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करना चाहिए यदि वे अच्छे दोस्त बन गए हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आपको अगले स्तर तक संबंध रखना चाहिए या नहीं। यदि आप अब भी एक रिश्ते में हैं, तो उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें। वह पहले से ही चुना गया है क्योंकि वह एक रिश्ते में है यदि आप अपने साथी के साथ समाप्त कर चुके हैं, तो आप उसे आमंत्रित करने के लिए तैयार कर सकते हैं या देखने के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं कि क्या वह आपको आमंत्रित करती है।
  • यदि आप उसे आमंत्रित करने का निर्णय लेते हैं, तो योजना बनाएं कि आप इसे कैसे करना चाहते हैं। पहले से बताएं कि आप क्या कहना चाहते हैं और आप इसे कैसे आमंत्रित करेंगे।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें
    3
    किसी तिथि पर जाने के लिए उसे आमंत्रित करें अपनी अपेक्षाओं को कम रखें और उसे किसी तिथि पर जाने के लिए आमंत्रित करें। उसे सीधे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहने से बचें यदि आपने हाल ही में एक रिश्ता समाप्त कर दिया है, तो संभव है कि पूछना उसके लिए बहुत अधिक दबाव है। जब आप पूछें तो आत्मविश्वास और आशावाद रखें इसके अलावा, आपको कुछ विकल्प देना होगा
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे पता है कि आप थाई खाना पसंद करते हैं क्या आप कल शहर में नए थाई रेस्तरां के भोजन की कोशिश करना चाहते हैं? या शायद हम इस सप्ताह के अंत में एक कॉन्सर्ट में जा सकते हैं? "
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें एक लड़की का शीर्षक चित्र 13
    4
    अपने निर्णय का सम्मान करें अगर वह कहते हैं, पागल मत बोलो, बहस करें या आग्रह करें आप तैयार नहीं हो सकते हैं या आपके साथ रिश्ते शुरू करने में रुचि नहीं रख सकते हैं। परिपक्व रहो और शांत रहो यदि आप अस्वीकार करते हैं कई संभावनाएं हैं जो आपको अस्वीकार करने के बारे में बुरा लगती हैं, इसलिए उसे मतलब या कठोर होने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • यदि आप नहीं जानते कि क्या कहना है, तो "यह ठीक है, शायद एक और समय का उल्लेख करें मैं आपके निर्णय का पूरी तरह सम्मान करता हूं। " यह आपको दिखाएगा कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन आप यह भी समझते हैं कि वह कैसा महसूस करता है
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें
    5
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि वह लड़की अभी भी एक रिश्ते में है, तो अपने लिए वह भावनाओं के बारे में झूठ मत बोलो यह संभव है कि वे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अगर आप अभी भी रिश्ते में हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने इसमें रहने का फैसला किया है। मत सोचो कि वह आपको चुपके से प्यार करती है या वह सिर्फ तुम्हारे लिए उससे पूछने की प्रतीक्षा कर रही है।
  • खुद के साथ ईमानदार होने का हिस्सा जानना है कि कब आगे बढ़ने का समय है यदि आपको लगता है कि आप मित्र से ज्यादा हैं, लेकिन वह आपके रिश्ते को छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो आपको अन्य लोगों को डेटिंग करने पर विचार करना पड़ सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com