ekterya.com

यदि आप शर्मीली हैं तो एक महिला को आमंत्रित करने के लिए कैसे करें

यदि आप शर्मीली हैं, तो एक लड़की से पूछने के लिए यहां कुछ कदम उठाए गए हैं:

चरणों

Video: Franz Kafka's "The Trial" (1987)

छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 1
1
याद रखें कि कई लड़कियां, भले ही वे सुंदर हों, कम आत्मसम्मान हैं लड़कियां लड़कों का बहुत विश्लेषण करती हैं और अपराध के रूप में थोड़ी सी भी गलत इशारा कर सकती हैं। यदि आप शर्मीली हैं, तो याद रखें कि किसी भी लड़की को केवल आपके द्वारा दिखाए जाने वाले ब्याज से खुश हो जाएगा।
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 2
    2
    उसके साथ थोड़ा लिंक करें अगर आपको लगता है कि उसके साथ छेड़खानी करने का कोई मतलब नहीं है तो चिंता न करें। बस सुनिश्चित कर लें कि उसे पता करने का अवसर है कि आप उसे आमंत्रित करने में रुचि रखते हैं। किसी को जाने के लिए आमंत्रित करना बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आपको नहीं पता कि वह आपको पसंद करता है तो यह अभी भी बड़ा आश्चर्य है। यहां तक ​​कि अगर आप बहुत अधिक ध्यान देते हैं और उससे अधिक बात करते हैं, तो आप इस विचार को आगे बढ़ा सकते हैं। कई लड़कियां शर्मीली हैं और कभी भी आपको बता नहीं सकती हैं कि वे आपको पसंद करते हैं। कभी-कभी, आपको उनसे संपर्क करना चाहिए।
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 3
    3
    उसे आमंत्रित करने के लिए एक अच्छा समय और जगह ढूंढें फोन पर यह बुरा नहीं है, लेकिन यह बेहतर है अगर आप इसे अपने चेहरे पर बताएं ई-मेल, त्वरित मैसेजिंग या फोन टेक्स्ट मैसेजेस द्वारा आपको बताए जाने से बचें, ये बहुत अवैयक्तिक तरीके हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "क्या आप बाद में कुछ करना चाहते हैं?", और तब आपके विवरण की तुलना में बेहतर है।
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 4

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    4
    विश्वास करो जब तक कि लड़की आपको टाल नहीं लेती, वह तुम्हारे बारे में नहीं सोचागी। लड़कियां आम तौर पर दयालु हैं अगर ऐसा कुछ कहता है "ओह, मुझे खेद है, मैं आज रात अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहा था"इसे आप को हतोत्साहित न करें उसे एक बार पूछो यदि वह आपको एक और बहाना दे, तो उससे पूछें कि क्या आप किसी दूसरे समय उससे मिल सकते हैं, अगर वह नहीं कर सकती, तो वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 5
    यह उस समय मौजूद एक मित्र को उपस्थित होने से रोकता है। वे उन्हें परेशान करने के लिए करते हैं कई लड़कियों को लगता है कि आप केवल अच्छे से ही बात करते हैं क्योंकि आप अकेले ही, निजी में बात करते हैं



  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 5
    6
    अपने दोस्तों को करीब रखें वे आपको परेशान कर सकते हैं उसे आमंत्रित करने के लिए सही समय खोजें
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 6
    7
    बस करो!. यह सब आपको करना होगा बस कदम उठाओ यदि आप लड़की पसंद करते हैं, तो उसे बताओ यदि आपको संदेह है, तो आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि क्या आप किसी अन्य अवसर पर उन्हें बताने के लिए साहस का पालन कर सकते हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि अगर आप उसे कभी नहीं पूछते हैं तो क्या लगता है
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 7
    8
    यहां तक ​​कि अगर आप निश्चित नहीं हैं, तो कार्य करें जैसे कि आप थे। शिक्षित बच्चों जैसी महिलाओं उसे विनम्रता से मत करो, उसे गधे को डूबा मत करो और उसे विकृत वाक्यांश बताएं। बस विश्वास करो नर्वस लोग अच्छे नहीं हैं यदि आप घबराए हुए हैं, तो आपको पहले यह बताना अच्छा लगा होगा कि आप परेशान हैं।
  • छवि एक लेडी आउट से पूछें अगर आप`re Shy Step 8
    9
    भारी प्रशंसा से बचें घबरा होना बुरा नहीं है, लेकिन उन चीजों को न कहें, जिन्हें आप बाद में पछता सकते हैं हर समय लड़की को चापलूसी करना अच्छा नहीं है, यह उसे असुविधाजनक महसूस कर सकता है अगर वह आपको पसंद करती है, तो उसे असहज महसूस हो सकती है शांत रहें, शांत होने और शांति से बात करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आप चाहते हैं कि कोई आपको सलाह दे और आपको प्रेरित करे। कभी-कभी इस प्रक्रिया में आपकी सहायता करने के लिए एक दोस्त बनना अच्छा होता है
    • यदि आप उसे आमंत्रित करते हैं और वह आपको पसंद नहीं करती है, तो आप एक रिश्ते शुरू करने का अवसर खो चुके हैं। इससे पहले, उसके बारे में थोड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करें और शायद उसके दोस्त बनने की कोशिश करें।
    • सिंडिकेशन का पालन करें जो आपको इसे पसंद कर सकें। यदि आप अपने बालों को बदल देते हैं या बहुत मुस्कुराते हैं, भले ही आप कभी-कभी आप पर नज़र डालते हैं, तो वे छेड़छाड़ के संकेत हैं

    चेतावनी

    • सुरक्षित रहें, बैक डाउन न करें या भाग जाएं।
    • लड़की के साथ घबराओ मत, ऐसा होने की संभावना है कि अगर आप ने अस्वीकार कर दिया तो आप उदास हो जाते हैं।
    • उसे खुद बताओ यदि आपके पास कोई दोस्त है जो आपके लिए यह करता है, तो आप एक कायर की तरह दिखेंगे अगर आपको उन्हें बताने का साहस नहीं है, तो कम से कम एक नोट छोड़ दें।
    • आपको यह याद रखना होगा कि यह किया जाना चाहिए हां और केवल अगर आप सुनिश्चित हैं कि उसके पास एक प्रेमी नहीं है अन्यथा आप गंभीर समस्याएं पा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com