ekterya.com

कैसे कहने के लिए लड़कियों को मिठाई बातें

जब आप उस लड़की के नज़दीक होते हैं, तो आप शब्दों से बाहर निकलते हैं? क्या आपको अपने आप को व्यक्त करने में समस्याएं हैं? भले ही यह एक लड़की है जिसे आपने कभी नहीं चूमा है या जिसे आप कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं, वहां हमेशा एक लड़की को कुछ मिठाई करने के तरीके होंगे थोड़ा तैयारी और अभ्यास के साथ, आप किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
कुछ मिठाई कहने के लिए तैयार हो जाओ

सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 1
1
अपने आरक्षण के बारे में सोचो अगर आपको लड़कियों से बात करने में परेशानी हो रही है (या केवल उन लड़कियों को जो आपको रोमांटिक तरीके से दिलचस्पी लेती हैं), आपको ये सोचना चाहिए कि सही बात कहने से आपको क्या रोकता है। क्या लड़कियां डराने लगती हैं? क्या आप कुछ अनुचित कहने के बारे में चिंतित हैं? समझने से आपको परेशान क्यों न करें, आपको इसका विरोध करने में सहायता मिलेगी।
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 2
    2
    समझें कि लड़कियां लोग हैं, देवी नहीं हैं किसी भी लड़की को कुरसी पर न रखें आपको पसंद है किसी को बहुत अच्छी तरह से सोचना ठीक है, लेकिन कोई भी सही नहीं है। लड़कियां भी अपनी कमियों और असफलताएं हैं - प्लस, वे संभवत: उन सभी चीजों के बारे में भी चिंता करते हैं जो आप करते हैं
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स स्टेप 3
    3
    उन शारीरिक बदलावों को ध्यान से देखें, जब आप अपनी पसंद की लड़कियों के करीब हैं। अपने शरीर के संकेतों को पहचान लें ताकि आप जब भी बातचीत करने के लिए चिंतित हों, तब आप उसे पहचान सकें। क्या आपकी श्वास और दिल की धड़कन तेजी से बढ़ जाती है? क्या आपके चेहरे और शरीर को लाल और पसीना आ रहा है? यदि आपको लड़की से बात करने से पहले शांत होने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता हो, तो थोड़ा सा चलें और गहरा श्वास और धीरे धीरे श्वास से अपना श्वास नियंत्रित करें समय से आगे इसके बारे में ज्यादा मत सोचो
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने आप से बात करने से डरो मत एक वाक्यांश बनाएं, जिसे आप दोहरा सकते हैं जब आपको लगता है कि आप अपनी भावनाओं या अपने शरीर पर नियंत्रण खो रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि हर बार जब आप किसी लड़की से बात करना चाहते हैं तो परेशान हो जाते हैं, ब्रेक ले लो
  • एक शांत जगह पर जाएं और कहें: "यह सिर्फ एक व्यक्ति है केवल एक व्यक्ति मैं एक व्यक्ति हूं केवल एक व्यक्ति मैं एक व्यक्ति हूं। " जब आप शांत हो जाते हैं, तो आपको फिर से उसके साथ बात करने की कोशिश करनी चाहिए।
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 5
    5
    की योजना बनाई। इस बारे में सोचें कि लड़की का आपसे क्या मतलब है और आप उससे क्या कहना चाहते हैं। आपका लक्ष्य क्या है? क्या आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं? यदि आप पहले से ही उससे बाहर जाते हैं, क्या आप उसे याद दिलाना चाहते हैं कि आप उसकी सराहना करते हैं?
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 6
    6
    अभ्यास। जब आपके मन में मधुर शब्द होते हैं, तो उन्हें एक दर्पण के सामने ज़ोर से बोलें। आप जिस वाक्य का निर्माण करेंगे उसे सही तरीके से जानना बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके मन में आप जो भी कहना चाहते हैं, का एक सामान्य विचार है, तो इसे शब्दों में बदलने के लिए बहुत फायदेमंद होगा।
  • चुपके से ऐसा करने की कोशिश न करें क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने प्रदर्शन का पालन करें। अपने सिर को ऊपर रखें (बहुत अधिक नहीं), सीधे खड़े रहें और जब आप बोलें, तो उसे नज़र में देखें लगभग किसी भी लड़की को एक आश्वस्त व्यक्ति से बात करना पसंद करती है और आपको उसे दिखाना होगा कि आप अपने आप में विश्वास करते हैं।
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 7

    Video: अगर लड़की बार बार पलट पलट कर हमेशा आपको देखती है तोह क्या समझा जाए।

    7
    एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें जब आप लड़कियों से बात करते हैं, तो अपनी उपस्थिति पर थोड़ा ध्यान दें। आप और अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे और प्रयास करके आप उस लड़की को दिखाएंगे जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • कुछ उत्कृष्ट विचार आपके दांतों को ब्रश कर रहे हैं, शेविंग, शॉवर ले रहे हैं और उन कपड़ों को पहनते हैं जिन्हें आप अच्छा महसूस करते हैं सुरक्षित आप खुद को दिखाते हैं, बेहतर है
  • भाग 2
    एक लड़की को मिठाई बातें कहो जिसे आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते

    सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 8
    1
    एक अच्छी बातचीत का विकास अब जब आप थोड़ा आराम कर चुके हैं, तो आप मिठाई बातें कहने के लिए तैयार हो गए हैं। अपने बारे में सवाल पूछकर, चुटकुले बनाकर, हँसते हुए और अपने उत्तरों में रुचि दिखाने के द्वारा बातचीत को रखें। यह दिखाने का प्रयास करें कि आप बहुत कठिन प्रयास किए बिना रोचक और सुरक्षित हैं।
  • Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 9
    2
    शांत रहो याद रखें कि आप यथासंभव आराम से रहना चाहते हैं, इसलिए अगर चीजें योजना के अनुसार नहीं जाती हैं, तो चिंता न करें। अन्य विषयों की खोज करें जो लड़की को रुचि ले सकें। एक हताश तरीके से कार्य न करें यदि आवश्यक हो, तो किसी उचित तरीके से बातचीत समाप्त करने का प्रयास करें और एक और दिन फिर से प्रयास करें।
  • आपके पास उन सभी चीजों को कहने का अवसर नहीं हो सकता है जो आप कहना चाहते हैं, लेकिन कोई समस्या नहीं है। वार्तालाप को जारी रखने पर ध्यान केंद्रित करें और जो कहें आप चाहते हैं उसके मुकाबले वह क्या कहती हैं, उसके बारे में अधिक ध्यान दें।
  • यदि आप अधिक सुनते हैं, तो आपको लड़की और उसके हितों के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी और बाद में उसे चापलूसी करना आसान होगा।
  • Video: लड़का बोला हमें लड़कियाँ परेशान करती हैं और फिर लड़कियों ने दिया जवाब | The Lallantop

    सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स पाय-10
    3



    उसे कुछ अच्छी तारीफ दें चमकीला बहुत अच्छा है, लेकिन आपको उसे असुविधाजनक महसूस नहीं करना चाहिए अपने शारीरिक लक्षणों के बजाय, अपने कार्यों और निर्णयों को चापलूसी करने पर ध्यान दें।
  • उसे बताओ: "वह संगठन शानदार लग रहा है आपके पास बहुत अच्छा स्वाद है। "
  • उसे मत बताना: "मुझे उन जीन्स पसंद है क्योंकि वे तंग हैं और अपने पैरों को दिखाते हैं।"
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 11
    4
    अपने हितों में रुचि दिखाएं अगर आपको अंतिम फ्रिसबी खेलना पसंद है, तो इसके बारे में बात करना शुरू करें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने शौक में दिलचस्पी नहीं रखते, तो उस लड़की को दिखाएं कि आप उन चीजों में रुचि रखते हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • सेव मिस्ट थिंग टू गर्ल्स स्टेप 12

    Video: 2 रूपये में दांतों के सभी रोगों की छुट्टी करें Do Rupey mein Daanton ke Sabhi rogon ki Chutti Karen

    5
    वार्तालाप जारी रखने के लिए एक स्थान छोड़ें। कुछ कहें: "आप बहुत अच्छी तरह से फेंक देते हैं आपको मुझे सिखाते हैं कि किसी दिन फ्रिसबी (फ्लाइंग डिस्क) कैसे खेलें। " इस तरह, आप ने उसे बधाई दी होगी और एक लंबा बातचीत करने का अवसर पैदा करेगा। वह सोचती है कि आप मिठाई हैं और आसानी से आपसे बात करना जारी रखेंगे।
  • उसे मत बताना: "मुझे फ्रिसबी खेलना पसंद नहीं है, लेकिन यह अच्छा है कि आप परवाह करें"।
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 13
    6
    अपने व्यक्तित्व के बारे में कुछ अच्छा कहें यह आपको दिखाएगा कि आपने उसे जानने के लिए कुछ समय बिताया है और उसकी सराहना करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप मजाक करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें: "आप बहुत प्रसन्न हैं! मैं अपने अच्छे हास्य से थक नहीं जाऊँगा। "
  • सेव मिस्ट थिंग टू गर्ल्स चरण 14
    7
    गन्दा मत बनो यदि आप कुछ रोमांटिक कहने की हिम्मत करना चाहते हैं, तो ग़ुममी नहीं बनें आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "सुनो, मुझे पता है यह अजीब लग सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर व्यक्ति हैं और आप मुझे खुश करते हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं। "
  • आप कुछ सरल भी कह सकते हैं, जैसे: "आप एक बहुत ही लड़की (बुद्धिमान, सुंदर, आकर्षक, मजाकिया, वास्तविक, दयालु) हैं और मैं आपको मिलाने के लिए भाग्यशाली हूं"।
  • मत कहो: "आप मेरे लिए सब कुछ हैं" "मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करूँगा।" "मैं अपने प्यार के लिए सबसे ऊंचे पहाड़ पर चढ़ जाएगा।" "मैं अपनी आँखों में खुद को खो देता हूं" "आप मेरी आत्मा दोस्त हैं" "हम एक साथ होने के लिए किस्मत में थे।" आप बस उसे डरा देंगे लड़कियों को रोमांस पसंद है, लेकिन नहीं जब यह बहुत जल्दी है और यह अतिशयोक्तिपूर्ण है
  • भाग 3
    आप जिस लड़की से डेटिंग कर रहे हैं उसे मिठाई बातें बताएं

    सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 15
    1
    ध्यान दें यदि आप वास्तव में लड़की की देखभाल करते हैं, तो यह आसान होगा। जिस लड़की से आप बाहर निकलते हैं उसे मिठाई बातें कहने का सबसे अच्छा तरीका उसे दिखाता है कि आप उसकी परवाह करते हैं कि उसके जीवन में क्या होता है अपनी नौकरी, स्कूल या उसके बारे में उसे मिठाई बातें बताएं कि अगर वह उसके लिए महत्वपूर्ण है तो उसके परिवार के साथ किस तरह से बातचीत होती है। आपको पता चल जाएगा
  • सेव मिस्ट थिंग टू गर्ल्स चरण 16
    2
    जब आप उदास महसूस करते हैं तो अपनी आत्माओं को बढ़ाएं यदि आपने खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, तो एक परीक्षा या जो कुछ भी है, आप इसे समर्थन नहीं कर सकते।
  • उसे हंसने की कोशिश करो, उसे देखने का एक बिंदु दें या उसे दिखाएं कि आप परवाह करते हैं। उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं कोई बात नहीं क्या होता है और जब चीजें सही या गलत होती है उसे पूछो कि आप उसकी मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं
  • ऐसा कुछ कहो: "मुझे खेद है कि खेल ठीक नहीं हुआ है, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि मुझे लगता है कि यह रिश्ता बहुत अच्छी तरह से चल रहा है।"
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 17
    3
    अप्रत्याशित क्षणों में कुछ अच्छा कहें अपना होमवर्क करने के दौरान करीब आ जाओ और एक बड़ा गले लगाओ कुछ अच्छा कहें, जैसे यह आपके घर का काम करते समय अच्छा लग रहा है या बहुत प्यारा लग रहा है। यह बहुत अच्छा है जब आप ऐसा कुछ सुनना नहीं चाहते हैं।
  • सेव मिस्ट थिंग टू गर्ल्स स्टेप 18
    4
    दैनिक प्रतिज्ञान की पेशकश करें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक अजीब वाक्यांश है। जब आप इसे कहते हैं तब इसका बहुत मतलब होता है, लेकिन "मैं आपको प्यार करता हूँ" हमेशा के लिए नहीं रहता है। लोगों को लगातार पुष्टि और पुष्टिकरण सुनना पड़ता है अगर आप इसे बिना अपनी प्रेमिका को देते हैं, तो वह वास्तव में इसकी सराहना करेंगे। बस उसे बताओ कि आप हर सुबह सुबह उठने के लिए उसके पक्ष में कितने खुश होते हैं।
  • उसे बताने के लिए उसे एक पाठ संदेश भेजें कि आप अपने जीवन में कितना सराहना करते हैं। यह कुछ गड़बड़ होना जरूरी नहीं है नाश्ते की तैयारी करते हुए आप उनका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और कहते हैं, "सुनो! मुझे तुम्हारी पसंद है। "
  • सेव मिस्ट थिंग्स टू गर्ल्स चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    वह उन हिस्सों को तुच्छ बनाता है जिन पर वे असुरक्षित महसूस करते हैं। वे आपके शरीर या आपके व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों हो सकते हैं आपको लगता है कि आप बहुत एथलेटिक नहीं हैं या आप लोगों से बात करने के लिए कौशल नहीं हैं या आपका कान बहुत बड़े हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, आप शायद जानते हैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट होने के बिना, इन बातों को आप कितना पसंद करते हैं इसका उल्लेख करने का प्रयास करें।
  • उसे बताओ कि आप लोगों के साथ बर्ताव करने के लिए आरक्षित तरीके से प्यार करते हैं, बजाय ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश कर रहे हैं। जब वे सोफे पर एक साथ बैठते हैं और उन्हें बताएं कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं, तो उनके कानों को स्पर्श करें। झूठ मत बोलो, सिर्फ पता लगाएं कि आपको अपने बारे में क्या पसंद नहीं है और आप उसे प्यार करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मुस्कान और आँख से संपर्क करें।
    • जब वह अकेली है, तब लड़की से बात करने की कोशिश करें, खासकर यदि आप घबरा जाते हैं
    • तरह की चुटकुले ठीक हैं, लेकिन एक लड़की का कहना है कि हर चीज को व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया न दें। आप भ्रमित संदेशों को नहीं भेजना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com