ekterya.com

कैसे एक ईसाई लड़की के साथ प्यार में गिर करने के लिए

क्या आप अपने युवा समूह या अपने चर्च से उस सुंदर लड़की के लिए कुछ महसूस करते हैं? क्या आपकी कक्षाओं में से किसी एक में एक विशेष रूप से धार्मिक लड़की है जिसे आपने अपनी आंखों में डाल दिया है? कुछ सरल कदमों के साथ, आपकी रुचि दिखाने के लिए और सर्वोत्तम मामलों में यह मुश्किल नहीं होगा, आप इसे पसंद कर पाएंगे। एक सुंदर और सतर्क ईसाई लड़की के लिए प्यार में एक औसत लड़की की तुलना में बहुत भावुक या प्रत्यक्ष होने के नाते बहुत ही चौंकाने वाला हो सकता है। हालांकि, आकर्षण के साथ, ईसाई मूल्यों और गर्म दिल से, आप उससे प्यार कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1
एक ईसाई लड़की के साथ प्यार में गिरने

एक ईसाई गर्ल कदम 2 शीर्षक शीर्षक छवि
1
उससे बात करो! हां, यह आपने हजार बार सुना है, लेकिन यह काम करता है! यदि आप युवा लोगों के समूह में हैं, तो बाइबल अध्ययन के बारे में बात करें। उससे पूछें कि क्या वह अगले सप्ताह या अगली रात की स्तुति की बैठक में जाने की योजना बना रहा है, उस तरह की बात एक बातचीत शुरू करने के लिए उन विषयों महान हैं! न सिर्फ उसे बताइए: "तो आप अपने पिता को शनिवार को यहाँ साफ करते हैं। दिलचस्प! " अपनी राय के लिए पूछें
  • एक ईसाई लड़की कदम 4 शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    उसके साथ समय बिताएं आप उसे जानने के बिना एक लड़की को वास्तव में प्यार नहीं कर सकते हैं, इसलिए अगर आप प्यार में हैं, तो उसे बेहतर जानने की कोशिश करना शुरू करें! भगवान के प्यार को एक साथ साझा करने के अवसरों की तलाश करें। उदाहरण के लिए, बाइबल अध्ययन में उसके पास बैठने की कोशिश करें। उससे बात करने से डरो मत, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि वह आपके साथ बात करना चाहेंगे।
  • एक ईसाई लड़की कदम 5 शीर्षक शीर्षक छवि
    3
    उसे हंसी बनाओ क्या भगवान के हँसी के उपहार की तुलना में बेहतर खुशी है? हम सभी को हँसते हैं प्यार करता हूँ जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके साथ अच्छे मूड में रहने के लिए इस्तेमाल होने पर, आपको उन दोनों के बीच बंधन को मजबूत करने का अवसर मिलेगा, जो अधिक से अधिक प्रेम के लिए रास्ता कम कर सकता है।
  • एक ईसाई लड़की कदम 11 शीर्षक शीर्षक छवि
    4
    समानताएं ढूंढें भगवान सभी लोगों को प्रतिभा और शौक देता है, इसलिए उन लोगों को हाइलाइट करें कि आप और आपकी पसंद की लड़की को साझा करें। अगर वह आकर्षित करना और आप भी पसंद करते हैं, तो कुछ समय में एक साथ आकर्षित करने की कोशिश करें। या बेहतर अभी तक, एक दूसरे को एक ही समय में खीचें, यह एक असली चुनौती होगी, जिससे आपको हंसी होगी कि वे ड्राइंग के लिए कितने खराब हैं।
  • अगर इसके विपरीत आप कुछ पसंद है कि आप मुझे एक हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए घंटों के लिए कतार नहीं पसंद है, झूठ न बोलें और वही रुचि रखने का ढोंग करें, लेकिन इसे कोशिश करने का प्रयास करें उसे पता करने की कोशिश करें कि वह क्या पसंद करती है ("क्या आपने एक रिकॉर्डर लिया या क्या आप स्वाभाविक प्रतिभाशाली हैं?") आपको जरूरी नहीं कि वे सब कुछ पसंद करें, लेकिन आप अपने स्वादों में दिलचस्पी रखने के अपने प्रयास की सराहना करेंगे।
  • एक ईसाई लड़की कदम 14 शीर्षक शीर्षक छवि
    5
    अपने आप से डरो मत! लड़कियां असली लड़के को जानना चाहती हैं। सामान्य तौर पर, कारण यह है कि लड़कियों को एक प्रेमी की तलाश के लिए एक खास बंधन होता है जो एक लड़के-लड़की के रिश्ते को लेकर होता है। गंभीर संबंध दो आत्माओं के निकटता की अनुमति देते हैं जो कि सबसे अच्छा दोस्त भी दोहरा नहीं सकते हैं। एक प्रेमपूर्ण रिश्ते, विशेष रूप से, जो यीशु के प्यार पर आधारित है, एक नर आसन अपनाने या पूर्वनिर्धारित भूमिका निभाने की जगह नहीं है। ईसाई महिलाओं को मजबूत, लेकिन ईमानदार और संवेदनशील पुरुष, पुरुषों जो रो और हंसी सकते हैं, वे लोग जो सच्चाई बता सकते हैं और जो उन्हें विनम्रता से बचा सकते हैं।
  • एक ईसाई लड़की कदम 8 आकर्षित शीर्षक छवि

    Video: सदर अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा बरामद...

    6

    Video: विवाह री बात पक्की है आज: बिलकुल नई राजस्थानी कॉमेडी | Chhotu Aashiq Comedy Show | Rajasthani Comedy

    ध्यान रखना ईसाई महिलाएं अन्य प्रकार की महिलाओं की तुलना में अधिक या कम इंसान नहीं हैं: आत्मसम्मान, जो अपने ध्यान में रखी गई देखभाल में दिखाया गया है, उनके लिए उतना ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अन्य सभी के लिए है अपने शारीरिक स्वरूप और आपकी स्वच्छता पर ध्यान दें स्वस्थ रहने की कोशिश करें, ठीक से और व्यायाम करें। एक व्यस्त, लेकिन उचित शेड्यूल रखें यह सब करने में, और आकर्षक दिखने के अलावा, आपको भगवान ने तुम्हें दे दिया है शरीर के संबंध में दिखाया जाएगा।
  • Video: Dealing with Tiredness | Ajahn Brahm | 19 Feb 2016

    एक ईसाई लड़की कदम 12 आकर्षित शीर्षक छवि
    7
    उसे आमंत्रित करें एक धर्म वाले लोग भी मजेदार हैं! उसे सिनेमा के लिए, एक स्पोर्टिंग इवेंट में ले जाकर, स्केटिंग रिंक में, संक्षिप्त में, वह अपने शौक के अनुसार कुछ भी चाहती है मज़े करो, लेकिन अपने प्रति सम्मान और शिष्टाचार के साथ अभिनय के द्वारा हर समय मसीह के लिए आपका सम्मान और आपका प्यार रखें। सबसे ऊपर, कभी भी उसे किसी भी असहज स्थिति में भाग लेने के लिए मजबूर नहीं करते



  • एक ईसाई लड़की कदम 13 शीर्षक शीर्षक छवि
    8
    उसे दूसरी नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें (फिर दूसरा और दूसरा)। एक सफल पहली तारीख भूल मत करो! नियुक्ति के बाद, उसे संकेत दें कि आप उसे फिर से देखना चाहेंगे। कहें कि "आप देखें" या "क्या आप अगले सप्ताह छोड़ना चाहते हैं?" अगर ऐसा लगता है, तो करो! समय के साथ, यह स्वाभाविक हो जाएगा, वे भी डेटिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा
  • विधि 2
    अपने ईसाई मूल्यों को प्रदर्शित करें

    एक ईसाई लड़की कदम 1 शीर्षक शीर्षक छवि
    1
    प्रभु के लिए एक ठोस और स्वस्थ प्रेम रखें। कई बार, एक ऐसी चीज में जो एक ईसाई लड़की एक आदमी में सबसे आकर्षक समझती है वह उसका दिल प्रभु के लिए है यह दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है कि एक भक्त आस्तिक बनकर प्यार होता है। आप समय-समय पर धार्मिक सेवाओं पर जा सकते हैं (विशेषकर उनको जो वह जाती है) और शास्त्रों में सक्रिय रुचि है हालांकि, आपको अत्यधिक ग़ैरमूलक से बचने चाहिए: धर्म की यह आलोचना करने के लिए या उस पर सीमाएं लागू करने के लिए धर्म का उपयोग न करें। हम सभी सेंसरशिप को घृणा करते हैं - किसी भी दृढ़ विश्वास को अपने विवेक से आना चाहिए और यदि आप सलाह मांगते हैं, तो सुनें और साझा करें
  • एक ईसाई लड़की कदम 3 शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें वह एक ईसाई लड़की है, इसलिए वह सबसे अधिक संभावना एक लड़का चाहती है जो उसे असली स्त्री की तरह व्यवहार करेगी। एक ईसाई बनें, वह है, उसे सम्मान के साथ व्यवहार करें। सभी तरह से जानते हुए भी सज्जन रहें कुछ लोगों के लिए, इसका अर्थ है दरवाजों को खोलना, पुस्तकों को लेना, अपनी सीट की पेशकश करना, जबकि दूसरों के लिए, इस तरह के पारंपरिक प्रदर्शन का सम्मान पुराना है। जब कभी मौजूद है तो अपने आप को कभी भी अभिव्यक्त न करें। ऐसे बातों से आपके दोस्तों को प्रभावित हो सकता है, लेकिन ईसाई लड़कियों के मामले में, लगभग हर कोई निराश हो जाएगा यदि वे आपको इस तरह से बात करते सुनाते हैं। कुछ लोग एक और अधिक आरामदायक पक्ष दिखा सकते हैं जब वे आपके साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, लेकिन दूसरों को कभी नहीं होगा
  • एक ईसाई लड़की कदम 6 आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    उसके लिए प्रार्थना करो और उसे आपसे प्रार्थना करने के लिए कहें। अगर दोनों बहुत ही धार्मिक हैं, तो आपको अपनी आंखों के सेब के लिए प्रार्थना करनी चाहिए और (सावधानी से) उन्हें आपके लिए ऐसा करने के लिए कहें। आप अपने सामान्य कल्याण के लिए प्रार्थना पूछ सकते हैं या ईश्वर के साथ अपने चलने में जो कुछ भी आपसे संघर्ष कर रहे हैं, उसके लिए ईश्वर की मार्गदर्शन के लिए पूछ सकते हैं। ऐसा करने से असहज हो सकता है, इसलिए बहुत व्यक्तिगत विवरणों से बचने की कोशिश करें, जब तक वे बहुत करीबी न हों। इसके बजाय, आपको सामान्यताओं के बारे में बात करनी चाहिए, कभी-कभी एक स्पष्टीकरण दिए बिना एक वाक्य की मांग करना पर्याप्त होगा।
  • छवि शीर्षक 87873 12
    4
    प्रभु को पहले रखो। आपकी ईसाई प्रेमिका आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होनी चाहिए, लेकिन जीने का कारण नहीं है। अगर यीशु के लिए आपका प्यार परिपक्व होने और पवित्रता की प्राप्ति के लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं है, तो आप एक ईसाई महिला के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं एक ईसाई आदमी के रूप में आपका सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य होना चाहिए कि वह ईश्वर के साथ एक करीबी रिश्ता बनना चाहिए और वह आपके जीवन का केंद्र होगा। एक ईसाई महिला के साथ घनिष्ठ संबंध रखने के बारे में सोचने से पहले ऐसा करो। केवल जब यीशु एक रिश्ते के बीच में है और, मुख्य रूप से, आपके जीवन के बारे में, क्या आप प्यार से ठीक से अनुभव कर पाएंगे?
  • छवि शीर्षक 87873 13
    5
    एक सज्जन बनो! लगभग सभी ईसाई लड़कियां बहुत खूबसूरत हैं और खूबसूरत पुरुष भी चाहते हैं। दरवाजा खोलो, नीचे बैठने के लिए कुर्सी पर जाएं, हमेशा नियुक्ति का भुगतान करें अपने परिवार के लिए विनम्र और सम्मानपूर्ण होना याद रखें! लगभग सभी ईसाई माताओं, विशेषकर डैड्स, पुरुषों की अपेक्षा करते हैं कि ऐसा होना चाहिए। वे एक लड़का चाहते हैं जो अपनी बेटी को सम्मान के साथ मानता है! ऐसा करने से, माता-पिता अपने साथ अपने संबंधों को और अधिक तेज़ी से स्वीकार कर सकते हैं और आप भी उससे अधिक जल्दी ही अकेले रह सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: भगवान हर समय अपने दरवाजे पर अवसर डालते हैं, इसलिए उस पर भरोसा करें और अपने तरीके को सीधा करें
    • सामान्य रूप से सभी उम्र और कक्षाओं के लोगों का सम्मान करते हैं, क्योंकि वह बकाया होगा
    • प्रशंसा करें यदि आप चर्च में कोई साधन खेलते हैं, तो उसे बताएं कि वह बहुत अच्छी तरह से खेलता है। बेशक, झूठ मत बोलो
    • पारंपरिक रहें लगभग सभी ईसाई लड़कियों का मानना ​​है कि यह बहुत ज्यादा है। अपने माता-पिता को जानने के बाद जब आप उससे बाहर निकलते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण होगा और आप पहली बार उसे आमंत्रित कर सकते हैं। आप अनुमति के लिए पूछ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें यह माता-पिता की अस्वीकृति के खतरनाक छाया की तुलना में बेहतर है। सम्मानजनक, विनम्र और शिक्षित होना चाहिए कुछ परिवारों की अपनी बेटियों के प्रस्थान के बारे में अजीब विचार हैं, इसलिए वे आपको बताते हैं कि वे क्या कहते हैं। अपनी चिंताओं को समझें, क्योंकि वह आपके पुरस्कार की बहुत देखभाल के साथ खेती की जाती है शायद आपका पिता असंभव है, लेकिन ध्यान रखें कि वह केवल आपकी जांच करेगा। कभी-कभी आपके लिए एक परीक्षा होगी, इसलिए बोलने से पहले सोचें। मत सोचो कि सब कुछ एक खतरा होगा, लेकिन अपनी भाषा का ख्याल रखना।
    • कभी भी उसके साथ झूठ बोलना नहीं, क्योंकि वह जान लेगा कि आपने झूठ बोला है और आप भयानक दिखेंगे।
    • युवा समूह के रूप में एक ईसाई समूह में शामिल हों महान विश्वास वाले लड़कियां उन बच्चों से प्यार करती हैं जो उनकी अभिव्यक्ति से डरते नहीं हैं। याद रखें: इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको बाइबल के साथ नॉन-स्टॉप पर बात करना होगा, लेकिन आपको प्रामाणिक होना चाहिए।
    • अपने आप को रहो!
    • जब तक मैं तुम्हारे साथ हूँ तब तक उसके साथ रहने की कोशिश मत करो। कभी-कभी, अलग-अलग समूहों में होना सबसे अच्छा होगा (यदि वे समूह में विभाजित हों), तो स्वयं बनें और मज़ेदार हों। उसे पता चल जाएगा कि आप अपने दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करेगी।

    चेतावनी

    • पहले भगवान को याद रखना याद रखें! मेरा दृढ़ विश्वास है और यह सुनिश्चित कर लें कि किसी दूसरे आस्तिक के साथ संबंध स्थापित करने का तथ्य आपको ठोकर न देगा
    • तथ्य यह है कि आप उस लड़की को पसंद करते हैं, इसका यह अर्थ नहीं है कि भगवान आपसे उसके साथ रहना चाहता है, इसलिए आप का पालन करना सुनिश्चित करें आपकी योजना
    • एक लड़की आपकी ज़िंदगी का बड़ा हिस्सा बन सकती है, लेकिन इसे अपने पूरे जीवन का उपभोग न करने दे। अपने दिल पर ध्यान केंद्रित रखें भगवान.
    • कभी भी इसे किसी भी स्थिति में न रखें, जहां आपको अपने और भगवान के बीच फैसला करना है। सबसे अधिक संभावना है कि मैं आपको सड़क पर बाहर लाऊंगा।
    • सबसे पहले पता करें कि आपके पास एक प्रेमी है और अगर आपके पास किसी के साथ कोई रिश्ता है आपको उसे बुरी स्थिति में नहीं डालना चाहिए
    • जिस छवि को आप दूसरों के लिए प्रोजेक्ट करते हैं, उससे सावधान रहें एक अच्छी प्रतिष्ठा बनाए रखें और अश्लील बोलें मत
    • तथ्य यह है कि वह एक ईसाई है इसका मतलब यह नहीं है कि वह शारीरिक रूप में दिलचस्पी नहीं है। आपको व्यायाम करना पड़ सकता है या मुँहासे के लिए कुछ दवा खरीद सकती है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
    • ऐसा हो सकता है कि आप चर्च में इकट्ठा हो और ईसाई नहीं हो। इस मामले में, आपको यह तय करना होगा कि क्या आप वास्तव में उसके साथ एक रिश्ते शुरू करना चाहते हैं, क्योंकि अलग-अलग धार्मिक विश्वासों से दंपति में तनाव पैदा हो सकता है।
    • कुछ ईसाई लड़कियों को सिर्फ भाइयों के रूप में दोस्त चाहिए
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने माता-पिता को उसके साथ जाने का फैसला करने से पहले जानते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com