ekterya.com

एक प्रेमिका को कैसे ढूंढें जो वीडियो गेम पसंद करती है

यदि वीडियो गेम आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है, तो आप चाहते हैं कि आपका साथी एक ही महसूस करे और अपनी रुचियों को साझा करे। दुर्भाग्य से, एक शक्तिशाली कलंक है जो महिलाओं और वीडियो गेम को समाज में विभाजित करता है, जिससे ऐसा लगता है कि एक ऐसी महिला को ढूंढना असंभव लगता है जो वीडियो गेम में आपका रूचि साझा करता है। सौभाग्य से, यह कलंक सच्चाई से आगे नहीं हो सकता है और एक प्रेमिका को ढूंढता है जो वीडियो गेम्स को पसंद करता है, यह जानना आसान है कि कहां देखना है।

चरणों

भाग 1
महिलाओं को मिलो जो वीडियो गेम पसंद करते हैं

वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपने स्थानीय वीडियो गेम स्टोर की कोशिश करें हर बार जब आप एक बार देख रहे हैं, तो किसी भी महिला के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश करें जो आपको अपील करता है। स्वाभाविक रूप से, घबराहट या पीढ़ी आक्रामक नहीं हो जब आप पहली बार एक महिला से बात करते हैं, तो वह जो कुछ भी देख रही है उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करें।
  • "मैंने हाल ही में उस गेम को समाप्त किया, यह बहुत अच्छा था- क्या ऐसा गेम है जिसे आपने खेला है जिसे आप सुझाएंगे?" -
  • "उस गेम के बारे में सबसे अच्छी बात मल्टीप्लेयर है, क्या आप बहुत ऑनलाइन गेम खेलते हैं?"।
  • जैसा कि किसी भी अजनबी के साथ, जिसे आप सार्वजनिक वार्तालाप में शामिल करते हैं, उसे परेशान मत करो - अगर वह बातचीत समाप्त करने या छोड़ने की कोशिश करती है, तो उसे अकेला छोड़ दें
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    बड़े पैमाने पर ऑनलाइन मल्टीप्लेयर वीडियो गेम्स (MMO) खोजें MMOs में, आप हजारों लोगों से मिलते हैं भाग्य के साथ, आप उन में से कुछ के साथ पर्याप्त समय व्यतीत करने में आनंद लेंगे कि आप वापस जाएं और उन्हें बार-बार देखेंगे। निजी या प्रत्यक्ष संदेशों के माध्यम से अन्य खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानें वास्तविक जीवन के मुद्दों पर गेम से संबंधित विषयों की अपनी बातचीत को पारित करने की कोशिश करें ताकि आप जिस व्यक्ति से मिले हो उसे बेहतर ढंग से समझें।
  • उस व्यक्ति के साथ एक आवाज चैट शुरू करने की कोशिश करें, जिसके साथ आप समय व्यतीत करते हैं - कभी-कभी यह पता करने का एकमात्र तरीका है कि महिला कौन है, क्योंकि यह संभव है कि चरित्र की शैली हमेशा खिलाड़ी की प्रतिबिंबित नहीं करती।
  • ध्यान रखें कि, इस पद्धति के साथ, आप अपने क्षेत्र में महिलाओं को नहीं मिल सकते हैं - MMO खेलों में दुनिया भर के लोग शामिल हैं आपको एक महिला सहयोगी के लिए अपनी खोज में पत्राचार साझेदारी के लिए समझौता करना पड़ सकता है जो वीडियो गेम पसंद करता है।
  • यह दूसरी गेम जैसे गेम की खोज में लायक हो सकता है जिसमें गेम गेम डेटिंग का एक सक्रिय उप-समुदाय है। अन्य कम लोकप्रिय खेलों, जैसे लूना ऑनलाइन या ल्यूसेंट हार्ट, के पास मैकेनिक हैं जो एक पार्टनर ऑनलाइन की तलाश में हैं।
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3

    Video: Naam Goom Jayega (Uncut Video Song) | Kinara | Dharmendra | Hema Malini

    वीडियोगेम या कॉमिक सम्मेलनों पर जाएं किसी भी स्थान पर जहां बड़े समूहों के लोग आम में कुछ मिलते हैं, वे आपकी रुचि रखने वाले साझेदार को ढूंढने के लिए एक अच्छी जगह होगी। सम्मेलनों में बर्फ को तोड़ने के कई अवसर भी उपलब्ध हैं। आप एक महिला की उसकी भेष के लिए प्रशंसा कर सकते हैं या एक बातचीत शुरू कर सकते हैं जब आप एक बूथ या एक घटना के लिए लाइन में खड़े हो।
  • सम्मेलनों, सबसे उपयुक्त आम जगहों में स्वाद के साथ महिलाओं से मिलने हो सकता है के बाद से सबसे अधिक संभावना अपने स्वयं के हित के लिए वहाँ हो सकता है और एक बड़े सार्वजनिक सेटिंग, जो या तो वार्ता के लिए और अधिक हो जाएगा में शामिल किया जाएगा:
  • "यह पोशाक अद्भुत है! इसे बनाने में आपको कितना समय लगेगा? "
  • "इस बूथ के लिए इंतजार पागल है, लेकिन मैं [वीडियो गेम या कॉमिक] का प्रशंसक हूं जो निश्चित रूप से इसके लायक है। आपको [वीडियो गेम या कॉमिक] के बारे में अधिक क्या पसंद है? "
  • Video: लड़का लड़की से कैसे प्यार करता है

    वीडियो गेम को पसंद करने वाला एक प्रेमिका खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    सबसे अधिक सामाजिक नेटवर्क बनाएं कई तरह के सामाजिक नेटवर्क हैं जो लोगों को उनकी रूचियों के आधार पर जोड़ते हैं। यदि आपके पास एक फेसबुक प्रोफाइल है, तो आप पहले से ही उन महिलाओं को जानते हैं जो आपकी प्रोफ़ाइल के आधार पर वीडियो गेम में आपकी रुचि को साझा करते हैं। वहाँ भी Meetup, एक आवेदन और वेबसाइट है जो आपको समान हितों वाले लोगों के समूहों से जोड़ती है।
  • मीटअप के लिए, उन लोगों के समूह खोजें, जो वीडियो गेम से संबंधित गतिविधियों को चलाने या चलाने के लिए एक साथ आते हैं। जब आप अपने पहले मीटिंग में हों, तो महिलाओं को मिलने के लिए अपना समय लें। यदि कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको विशेष रूप से दिलचस्प लगता है, तो घटना समाप्त होने से पहले उसे जाने के लिए आमंत्रित करें।
  • फेसबुक पर, उन मित्रों को निजी संदेश भेजने से डरा मत रहें जो आपकी रूचियों को साझा करते हैं भाग्य के साथ एक गेम है जो आप दोनों ऑनलाइन खेल सकते हैं जो आप सुझाव दे सकते हैं - यदि नहीं, तो थोड़ा अधिक प्रत्यक्ष और कोशिश करें और उसे जाने के लिए आमंत्रित करें
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    ऑनलाइन नियुक्तियों पर विचार करें चाहे ओकेक्यूपिड या टिंडर की तरह कुछ और इश्कबाज हो, या मैच डॉट की तरह कुछ ज्यादा गंभीर हो, ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट समान हितों के साथ भागीदारों को खोजने में थोड़ा आसान लगता है। लगभग पूरी तरह से, उपयोगकर्ता द्वारा बनाए गए प्रोफाइल अग्रिम में आपके कई प्रश्नों का उत्तर देंगे
  • उन महिलाओं को देखने के लिए सलाह दी जाएगी जिन्होंने वीडियो गेम्स का उल्लेख उनके हितों या शौकों में से एक के रूप में किया है। एप्लिकेशन और डेटिंग वेबसाइट्स भी प्रस्तुति को थोड़ा आसान बनाते हैं - हाथ में किसी भी इंटरफेस का उपयोग करने के लिए उन्हें पता है कि आप रुचि रखते हैं
  • अपने अन्य गुणों की उपेक्षा न करें सिर्फ इसलिए कि एक महिला आपके गेम गेम में रूचि साझा करती है, वह उसे एक परिपूर्ण मैच नहीं बनाती। सुनिश्चित करें कि आप पार्टनर की तलाश में पूरी तरह से हैं।
  • वीडियो गेम की पसंद वाली एक प्रेमिका खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने स्कूल या कार्य केंद्र में खोजें शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी जहां आप अधिकतर समय बिताते हैं: काम पर या स्कूल में भाग्य के साथ, आप पहले से ही अपने साथी के बारे में कुछ जानते हैं, जो आपके पास बिताने वाले समय के कारण होता है। आपके कार्यस्थल के भीतर वार्तालाप में वीडियो गेम के उल्लेख के लिए बने रहें
  • यदि आप किसी भी महिला को जानते हैं जो वीडियो गेम में दिलचस्पी रखते हैं, तो उस विषय में उसे शामिल करने से डरो मत, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे स्वाभाविक रूप से करते हैं
  • बर्फ को आसानी से तोड़ने के लिए आप पूछ सकते हैं कि सप्ताहांत कैसे चला गया। उम्मीद है कि मैं एक वीडियो गेम का उल्लेख कर सकता हूं, लेकिन आप अपने पसंदीदा गेम के बारे में बात कर सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि उन्हें क्या पसंद है और जो उन्हें पसंद नहीं है।
  • भाग 2
    उसके बारे में जानें

    वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 7



    1
    उसे आमंत्रित करें यदि आप सिर्फ एक सम्मेलन या वीडियो गेम की दुकान में मिले हैं, लेकिन डर नहीं है तो यह थोड़ा और अधिक तनावपूर्ण है। यह कभी नहीं पता चलेगा कि क्या हुआ हो सकता है। यद्यपि आपका पहला कनेक्शन वीडियो गेम के जरिए हो सकता है, पहले नियुक्ति सरल और क्लासिक बनाने की कोशिश करें।
    • एक रात्रिभोज और एक फिल्म एक तारीख के लिए एक क्लासिक विचार है। फिल्म को अग्रिम में तय करने का प्रयास करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे खाने से पहले देखते हैं। इस तरह, फिल्म रात्रिभोज के दौरान बात करने के लिए एक व्यापक विषय होगा।
    • यद्यपि वीडियो गेम खेलने के लिए उसे अपने घर पर आमंत्रित करने के लिए तर्कसंगत लग सकता है, फिर भी आपको एक-दूसरे को थोड़ी सी पहली जानकारी मिलनी चाहिए। केवल वीडियो गेम में नियुक्ति की बातचीत पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    2
    खेल शुरू करना जब तक आपकी पहली तारीख अच्छी हो गई है, उम्मीद है कि आपको अपने संभावित प्रेमिका के बारे में कुछ और जानना चाहिए। यदि आप दोनों एक गेम का आनंद लेते हैं और इसे एक साथ ऑनलाइन खेल सकते हैं, तो इसे एक मजेदार दूसरी तारीख के रूप में करने का समय दें। या सुझाव देते हैं कि आप व्यक्ति में एक खेल खेलने के लिए (या इसके विपरीत) यात्रा करते हैं, जिसे आप दोनों पसंद करते हैं
  • जब कोई खेल जीतने के लिए कोई भी धैर्य या अत्यधिक प्रतिस्पर्धा को खोने की कोशिश करें - यदि दोनों जीतने के लिए खेलते हैं, तो उद्देश्य पर हार न लो। उद्देश्य पर खोने का सबसे अच्छा और आक्रामक पर सबसे खराब में unsportsmanlike है।
  • चीजों को खुश और मज़ेदार रखें, और मज़ेदार याद रखें। यद्यपि यह मुश्किल हो सकता है, इस स्थिति में आराम करने और अपने गार्ड को ढंकने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें - याद रखें कि आप जिस किसी के साथ खेलना चाहते हैं, उसके लिए घबराहट होने का कोई कारण नहीं है।
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक 9
    3
    वीडियोज्यूगो के अपने जीवन में इन्क्लुइला किसी महिला को वीडियो गेम पसंद करने की कोशिश करने की गलती न करें, केवल उसे अपने गेमर लाइफस्टाइल के "गंभीर" कार्यों से बाहर निकालने के लिए। सुनिश्चित करें कि आप उस गेम के साथ उसे संदेह का लाभ दे और उसे पकड़ने का समय दें।
  • यदि कोई ऐसा गेम है जिसमें आप बहुत समय बिताते हैं, जैसे कि वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकॉफ्ट या लीग ऑफ़ लीजेंड्स, आप समझते हैं कि आपको इस नए "गंभीर" दुनिया के लिए अपने नए रोमांटिक साथी को पेश करना होगा।
  • कम से कम आपको उसे पेश करने की आवश्यकता होगी। कई महिलाओं को वीडियो गेम के साथ "गंभीर" समय देने के लिए आपको खुशी होगी, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, जब तक कि आपने उन्हें उस दुनिया का हिस्सा बनने के सभी मौकों की पेशकश की है।
  • वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्ष 10 छवि
    4

    Video: The Big Wedding TRAILER 1 (2013) - Amanda Seyfried, Katherine Heigl Movie HD

    इसे वीडियो गेम में अपने क्षितिज का विस्तार करें। कई लोगों का मानना ​​है कि वीडियो गेम्स के प्रति उनकी प्रतिबद्धता वे महिला की तुलना में अधिक तीव्र या अधिक मौलिक हैं। इससे दो वीडियो गेम के प्रति उत्साही के रिश्ते का कारण बन सकता है, लेकिन जहां एक व्यक्ति खेल खेलता है जो दोनों खेलेंगे
  • किनारे पर रहने के लिए याद रखें और मुझे आपको नए गेम के साथ पेश करने की अनुमति दें। हालांकि, इसे आसानी से आपको एक समझौते पर आने के लिए आसानी से समझने नहीं दो - ऐसे कुछ गेम हैं जो आपको पसंद नहीं हैं सुनिश्चित करें कि आप वही सौजन्य पेश करते हैं जो आपको इस स्थिति में पेश होने की उम्मीद है।
  • भाग 3
    इसे अंतिम बनाएं

    वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    1
    वीडियो गेम से बाहर जाओ किसी भी रिश्ते को केवल एक सामान्य हित के साथ नहीं बचा सकता। यह एकदम सही है कि वीडियो गेम एक नए रिश्ते का केंद्र हैं, लेकिन उनके पारस्परिक क्षितिज का विस्तार करने में मदद मिलती है। शायद दोनों समुद्र तट पर चढ़ाई या चलना पसंद करते हैं
    • सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि यह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप समय बिताने के लिए खुश हैं, भले ही वे एक साथ वीडियो गेम खेल सकते हैं या नहीं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक वाली एक प्रेमिका खोजें, जिसे वीडियो गेम पसंद है 12
    2
    सही मानसिकता रखें उन लोगों के लिए जो वीडियो गेम्स खेलते हुए बड़े हो जाते हैं, उनके बारे में बहुत ही अनोखी (आमतौर पर प्रतिस्पर्धी) मानसिकता करना आसान होता है अपनी प्रेमिका के साथ खेलने का सबसे अच्छा अनुभव करने के लिए इसे कम करने की कोशिश करें।
  • एहसास है कि आप समय को मारने के लिए इसके साथ खेलने नहीं जा रहे हैं, लेकिन भावनात्मक बंध स्थापित करने और गुणवत्ता के समय को एक साथ बिताते हैं। सुनिश्चित करें कि खेल पर ध्यान केंद्रित आपसी आनंद है
  • वीडियो गेम की पसंद वाली एक प्रेमिका खोजें शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    परिवर्तन के लिए तैयार हर कोई एक ही तरह से हमेशा के लिए उसी तरह से पसंद नहीं करेगा यद्यपि आप एक ऐसी महिला से मुलाकात कर सकते हैं जो वीडियो गेम पसंद करती है, उसके हित में समय के साथ उतार-चढ़ाव हो सकता है। अधिकांश रिश्तों में आप जो एक साथ करते हैं उनमें विविधता एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।
  • एक वीडियो गेम प्लेयर के साथ रिश्ते से आप क्या उम्मीद करते हैं, यह समझें कि किसके पास वीडियो गेम खेलने के लिए एक प्रेमिका है या एक वीडियोगाईमिंग मैनेजमेंट जो आपके रोमांटिक साथी भी है। आपकी प्राथमिकताओं को जानने से स्वस्थ संबंधों की कुंजी होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com