ekterya.com

कैसे एक प्रेमिका है और एक ही समय में वीडियो गेम खेलते हैं

क्या आप हर बार जब आप वीडियो गेम चलाने की कोशिश करते हैं, तो क्या आप अपनी प्रेमिका से थक चुके हो? खुश हो जाओ! आपकी प्रेमिका को आपके "व्यसन" को स्वीकार करने के कई तरीके हैं शायद आप भी मुझे आपकी सहायता कर सकते हैं

चरणों

जेगले एक प्रेमिका और वीडियो गेमिंग शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
लेख में दिए गए सुझावों का पालन करें कि आपकी प्रेमिका को वीडियो गेम्स कैसे खेलना है। यह संभव है कि वे अपनी पसंदीदा गेम खेलने के लिए लड़ते रहें, लेकिन इस विषय पर चर्चा करने के बजाय उनके साथ थोड़े समय के लिए बहस करने के बजाय इस विषय पर चर्चा करना बेहतर होगा।
  • Video: Chhota Bheem - बोलता पतंग (Bolta Patang) | Sankranthi Special

    जग्ले ए गर्लफ्रेंड एंड विडियो गेमिंग स्टेप 2

    Video: शाहरुख़ खान ने जो कार सलमान खान को तोहफे में दी उसकी कीमत जानकर हैरान हो जायेंगे आप

    2
    उसे कब्जा रखने के लिए एक शौक ढूंढने का प्रयास करें इस तरह वह वीडियो गेम खेलने के दौरान कुछ पुरस्कृत कर सकती हैं। नाच जैसे शौक से बचें क्योंकि आप उससे उससे नृत्य करने के लिए कह सकते हैं।
  • जेगले ए गर्लफ्रेंड और वीडियो गेमिंग स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    वीडियो गेम खेलते समय वह कुछ ढूंढ सकते हैं अगर वह पढ़ना पसंद करती है, तो शायद वह अपने पसंदीदा पुस्तक को पढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर सकती है, जबकि आप गेम गेम खेलने में मजेदार हैं ऐसी अन्य गतिविधियां भी हैं जो बुनाई या पेंटिंग जैसे उसे व्यस्त रख सकती हैं, सिर्फ एक ही कमरे में हैं क्योंकि वे महसूस करते हैं कि वे कुछ समय बिताते हैं। उसे जो भी चुनते हैं उसे प्रोत्साहित करें एक बार खेल खत्म करने के बाद, पूछें कि यह आपकी पुस्तक, कपड़े या रंग के साथ कैसे चला जाता है एक और संभावना कमरे में एक दूसरे टेलीविजन है ताकि वह खेलते समय अपनी श्रृंखला देख सकें।



  • छवि का शीर्षक जुगले ए प्रेमफ्रेंड और वीडियो गेमिंग चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ पर्याप्त समय व्यतीत करते हैं यदि आप करना चाहते हैं तो वीडियो गेम खेलना है, भले ही इसका मतलब है कि आप उसके साथ बहुत कम या बिना समय बिताने जा रहे हैं, यह ज्यादातर महिलाओं के लिए पर्याप्त नहीं है - केवल एक चीज जो आपको मिलेगी वह यह है कि आपका संबंध शेष राशि में लटका हुआ है हालांकि, अगर आप उसे वीडियो गेम नहीं खेल रहे हैं, तो उसे सुरक्षा और ध्यान देने की जरूरत है, तो वह आपको खेलने में लगने वाले समय को ठीक करने के लिए लड़ने की आवश्यकता महसूस नहीं करेगा।
  • जग्ले ए गर्लफ्रेंड एंड विडियो गेमिंग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उसे आप वीडियो गेम खेलने के लिए चाहते हैं। यदि आप मजबूत हैं, तो उसके अनुरोध पर वीडियो गेम चलाने के लिए एक या दो सप्ताह के लिए जाएं। उस समय आपको हर समय उसके साथ रहना होगा। बहकाओ (या शायद आपको ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है) कि आप इतनी ऊब रहे हैं कि आपको उसके पूरे दिन उससे परेशान करने की जरूरत है, उसे परेशान करने के लिए। यह भी कार्य करें जैसे कि आप बुरे मूड में थे, यह स्वाभाविक रूप से आ जाएगा जल्दी या बाद में वह आपको बताएंगे: "आप कुछ को विचलित करने की तलाश क्यों नहीं करते, कुछ ऐसा है जिसे आप अपना समय बिता सकते हैं?", आपने इसे बनाया है!
  • छवि शीर्षक जुगले ए गर्लफ्रेंड और वीडियो गेमिंग चरण 6
    6
    ध्यान दें: यह एक बहुत ही अपरिपक्व दृष्टिकोण है और आपको अपनी प्रेमिका से वांछित प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है, आप भी छोड़ सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक प्रेमिका खोजें जो भी वीडियो गेम खेलती है वे मौजूद हैं
    • वीडियो गेम के बारे में लगातार बात न करें आपकी प्रेमिका आपको पूरे दिन वीडियो गेम खेलने के लिए पसंद नहीं कर सकती है, लेकिन जब आप उसके साथ हों तो उसे इस बारे में बात करने के लिए आप कम पसंद करेंगे। याद रखना कि आप वीडियो गेम खेलने के समय व्यतीत करने में कितना आनंद लेते हैं जब आप ऐसा नहीं कर रहे हैं आपको ऐसा महसूस होता है कि आप उसके साथ समय बिताने का आनंद नहीं लेते हैं।
    • सोचें कि आपके लिए कम खेलना आवश्यक हो सकता है दिल में एक वीडियो गेम प्लेयर के लिए निगलने के लिए एक कठिन गोली है, लेकिन अगर आपको लगता है कि कीबोर्ड पर रहने की आपकी इच्छा आपके इच्छित लोगों के साथ रहने की आपकी इच्छा से अधिक मजबूत है, तो आपको समस्या हो सकती है। वीडियो गेम्स में कोई अन्य लत के रूप में उतना ही बुरा है और गर्भनिरोधक या पत्नियों को खोने जैसी कुछ नतीजों का सामना कर सकते हैं। आपको क्या करना है, लेकिन अंत में वीडियो गेम आपको उस तरह से नहीं भरेंगे जो मानव रिश्ते करते हैं।
    • इससे पहले कि आप कहीं और जाएं और कुछ दोस्त से मिलने से पहले "मैं आपको प्यार करता हूँ" (एक अच्छा, गर्म आलिंगन के साथ) कुछ कहने का प्रयास करें यदि आप इसे करने का प्रबंधन करते हैं, तो सबसे अधिक संभावना यह है कि वह मुस्कुराहट के साथ छोड़ देता है और अब उसके पंजे अपने सभी दोस्तों के साथ शिकायत करने के लिए नहीं ले जाएगा।
    • ईमानदारी से रहें अपनी प्रेमिका को बताएं कि आप वीडियो गेम्स कैसे खेलना चाहते हैं। समझाएं कि आप कितने खेल का आनंद लेते हैं और आप निश्चित समय पर क्यों खेलना चाहते हैं। आपको वीडियो गेम के लिए एक निश्चित समय निर्धारित करना होगा ताकि आप उन क्षणों में योजना बना सकें, जिन्हें आप स्वतंत्र हैं। फिर, अपना शेड्यूल जांचें
    • याद रखें कि अच्छी स्वच्छता रखने और दैनिक व्यायाम करने से आपकी प्रेमिका आपके साथ रहती है। सुनिश्चित करें कि आप एक ही चरित्र के साथ जारी रहें, जब आपने डेटिंग शुरू किया था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com