ekterya.com

एक पाठ संदेश के साथ चुंबन कैसे भेजना

डिजिटल टेक्नोलॉजी ने दूसरों के साथ संचार करने के नए तरीकों की एक विस्तृत विविधता खोली है (और यहां तक ​​कि मोहक) पाठ संदेश, कभी-कभी एसएमएस या बस ग्रंथों के रूप में भी जाना जाता है, जल्दी से हर जगह लोगों के साथ इश्कबाज करने के लिए मजेदार नया तरीका बन जाता है किसी व्यक्ति को एक पाठ संदेश भेजा जा रहा है, वह सरल, त्वरित है और उस तरह का समझौता किए बिना आपको उस व्यक्ति को दिखाए जाने का तरीका हो सकता है।

चरणों

विधि 1
एक पाठ संदेश के रूप में चुंबन की छवि भेजें

पाठ से किस-चरण-1-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 1
1
एक इमोजी का उपयोग करें अगर आपके पास स्मार्टफोन है, तो चुंबन भेजने के लिए इमोजी का उपयोग करें। इमोजी का मतलब है "चित्र के साथ पत्र" जापानी में और यह एक ऐसी छवि है जिसका इस्तेमाल किसी प्रकार के संदेश को व्यक्त करने के लिए किया जाता है। अधिकांश स्मार्टफोन में मुफ्त इमोजी कीबोर्ड हैं जिन्हें आप वर्चुअल चुंबन भेजने के लिए इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर एक इमोजी का उपयोग करने के लिए, आपको एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा "इमोजी कीबोर्ड"। प्रारंभ मेनू से, एक्सेस करें "विन्यास", तब "भाषा और इनपुट", उसके बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें "इमोजी कीबोर्ड" या "इमोजी इनपुट" (कीबोर्ड या इमोजी इनपुट) जब आप कोई संदेश भेजना चाहते हैं और एक इमोजी डालना चाहते हैं, तो कीबोर्ड भाषा बदलने के लिए बटन पर क्लिक करें और इमोजी विकल्प चुनें। चुने या इशारों वाले सभी इमोजिस का चयन करें जिन्हें आप भेजना चाहते हैं।
  • किसी आईफोन स्मार्टफोन पर इमोजी का उपयोग करने के लिए, आपको एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा "इमोजी कीबोर्ड"। दर्ज करें "सेटिंग्स", तब "सामान्य", का चयन करें "कीबोर्ड" और फिर "अंतर्राष्ट्रीय कीबोर्ड".Selecciona "नया कीबोर्ड जोड़ें" और इमोजी विकल्प चुनें जब आप कोई संदेश भेजना चाहते हैं और एक इमोजी डालना चाहते हैं, तो उसके छोटे बटन दबाएं "पृथ्वी" जो इमोजी सहित अन्य भाषाओं के कीबोर्ड को सक्षम करने के लिए स्पेसबार के आगे दिखाई देता है चुने या इशारों वाले सभी इमोजिस का चयन करें जिन्हें आप भेजना चाहते हैं।
  • पाठ से किस-चरण-2-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 2
    2
    एक बिटमोजी भेजें सबसे हाल ही में एक आवेदन जिसे आप किसी को चुंबन भेजने के लिए उपयोग कर सकते हैं, में से एक है बिटमोजी आंशिक रूप से इमोजी, आंशिक रूप से आप की एक छवि, इस अवतार किसी तरह एक चुंबन के साथ एक पाठ संदेश भेजने का एक और अधिक व्यक्तिगत तरीका है
  • आप आईट्यून्स या Google Play से Bitmoji एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं
  • एक बार आवेदन करने के बाद, अपने बिटमॉजी को डिज़ाइन करें जैसे आप चाहें। कई अलग-अलग पहलू हैं, जिनके बीच आप चुन सकते हैं ताकि आपका अवतार आपको सर्वोत्तम संभव तरीके से प्रतिबिंबित करे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कीबोर्ड सेटिंग के नीचे बिटमैजी एप्लिकेशन को सक्षम करते हैं, ताकि आप कस्टम अवतारों को एक्सेस कर सकें और बिटमॉजी पाठ के माध्यम से किसी को चुंबन भेज सकें।
  • पाठ से किस-चरण-3-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक पाठ ए चुंबन चरण 3
    3
    अपने आप को एक तस्वीर भेजो जो उसके होंठों के साथ है यदि आप चुंबन का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक डिजिटल अवतार नहीं भेजना चाहते हैं, तो आप एक अधिक परंपरागत विधि का उपयोग कर सकते हैं और अपने होंठ का पीछा करके या एक तस्वीर बना सकते हैं। "चुंबन चेहरे"। अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है, तो यह करने का सबसे अच्छा तरीका एक लेना है सेल्फी।
  • अपने होंठ का पीछा करते हुए एक तस्वीर लेने के लिए अपने स्मार्टफोन के कैमरे का उपयोग करें अधिकांश स्मार्टफ़ोन आपको फ्रंट कैमरे को मोर्चे पर बदलने की इजाजत देते हैं ताकि आप तस्वीर लेने के समय अपने आप को देख सकें।
  • कुछ स्मार्टफ़ोन के पास टाइमर भी है ताकि आप तस्वीर के लिए ठीक से तैयार कर सकें।
  • एक अच्छा विचार कई तस्वीरें लेने के लिए होगा ताकि आप चुम्बन भेज कर स्वयं का सबसे अच्छा चित्र चुन सकें।
  • विधि 2
    किसी पाठ संदेश में पाठ द्वारा गठित चुंबन भेजें

    Video: Sanjesh shastri//सुपरहिट गजल//प्यार करने वालों का दर्द दुनिया क्या जाने// 8650305615




    पाठ से किस-चरण-4-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 4
    1

    Video: चंद्रगुप्त मौर्य का सच्चा इतिहास ! Chandragupta Maurya History !!

    एक इमोटिकॉन का उपयोग करें एक पाठ संदेश के माध्यम से चुंबन भेजने का सबसे आसान और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका इमोटिकॉन है एक इमोटिकॉन एक ऐसी कुंजीपटल वर्णों की एक श्रृंखला है जो किसी क्रिया या भावना को व्यक्त करने के लिए उपयोग किया जाता है। अगर आप एक इमोटिकॉन के माध्यम से एक चुंबन भेजना चाहते हैं तो कई तरह के विकल्प हैं।
    • वर्ण प्रतीकों : -) * या : - * या : - ^ या ^>^ वे किसी को चुंबन भेजने के लिए इमोटिकॉन हैं
    • वर्ण प्रतीकों : -x या : x वे संदेश भेजने के लिए इमोटिकॉन हैं "पक्कड़े मुंह" किसी को।
    • चरित्र का प्रतीक : *) यह एक पक्कड़े मुंह का प्रतिनिधित्व भी कर सकता है
  • Video: Biwi Ka Doodh Peene Se Nikah Tut Jata Hai | क्या बीवी का दूध पीने से शोहर का निकाह ख़त्म हो जाता है

    पाठ से किस-चरण-5-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टेक्स्ट ए चुंबन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    का उपयोग करता है "xoxo"। पाठ संदेशों से पहले युग में, लोगों ने आमतौर पर पत्रों का इस्तेमाल किया था "XO" हग (एक्स) और चुंबन (ओ) को निरूपित करने के लिए आप किसी को चुंबन भेजने के लिए इस सरल, पारंपरिक और सार्वभौमिक रूप से मान्यता प्राप्त संदेश का उपयोग कर सकते हैं।
  • ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं "xoxo" संदेशों के अंत में, लेकिन आप इसे अपने टेक्स्ट संदेशों में पसंद कर सकते हैं।
  • पाठ से किस-चरण-6-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 6
    3
    चुंबन का प्रतिनिधित्व करने वाला एक आकस्मिकता का उपयोग करें एक परमाणुकोश एक शब्द है जो ध्वनि का वर्णन करता है जो इसका वर्णन करता है। एक परमाणुस्थापना का उपयोग करके चुंबन भेजने के कई अलग-अलग तरीके हैं।
  • किसी पाठ संदेश के माध्यम से चुंबन का प्रतिनिधित्व करने के लिए आप निम्न में से किसी एक को प्रयोग कर सकते हैं: "MUA" या "smuch"। अन्य विकल्प हैं "एक प्रकार का जहाज़", जो कि Snoopy क्या कहते हैं जब वह किसी को चुंबन, या "Schmatz" क्या अनुवाद का होगा "एक प्रकार का जहाज़" जर्मन में
  • युक्तियाँ

    • पाठ संदेश में चुंबन केवल तब भेजें जब ऐसा करना उचित हो। संदेश के द्वारा अभी तक इश्कबाज़ की गहराई दर्ज नहीं करें, जब तक कि आप जिस व्यक्ति से संवाद करने जा रहे हों, उसी तरह आप दोनों के संबंधों के बारे में ऐसा ही करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com