ekterya.com

जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे गुप्त प्रशंसक पत्र कैसे लिखें

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उससे जुड़ने के कई तरीके हैं। सच कहलाने के लिए, किसी भी प्रकार के लड़कियों को समय-समय पर सुंदर या प्रेम करना चाहिए, चाहे वे इसे स्वीकार करें या नहीं। निम्नलिखित युक्तियों और युक्तियों के साथ अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं जो मैं आपको दे दूँगा।

चरणों

अपने क्रश चरण 1 के लिए गुप्त एडमियरर पत्र लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक साधारण नोट लिखकर प्रारंभ करें लेकिन, आपको सावधान रहना चाहिए कि एक शिकारी की तरह आवाज न करना। आजकल यह बिल्कुल अच्छा नहीं है। इसे "रहस्यमय" या "अजीब" ध्वनि मत करो जैसे कि आप इसे देख रहे थे। बस और आसानी से अपनी भावनाओं को बताएं, और अपना नाम लिखने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, इस तरह से कुछ लिखें: नमस्कार, (जिसे आप पसंद करते हैं उसका नाम)। आप इस स्कूल में सबसे सुंदर लड़कियों में से एक हैं याद रखें और जो कोई अन्यथा आपको बताता है उसे विश्वास न करें। ईमानदारी से, (कलम में अपना नाम लिखें और फिर इसे खरोंच करें, या इसे पेंसिल में हटाना है, तो आपको यह विश्वास करने के लिए कि आप वास्तविक हैं और उसे बताने के लिए सोचा है कि आपको कैसा लगा और आप बस एक शिकारी हैं)। यह एक शानदार तरीका है जिससे लड़की को बहुत अच्छा लगता है। इस छोटे से संकेत के साथ कि वहाँ किसी को भी उससे प्यार करने के लिए तैयार है और जो सोचते हैं कि वह सुंदर है, वह दिनों के लिए मुस्कुराहट होगी।
  • अपने क्रश चरण 2 के लिए एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपना लॉकर ढूंढें और अंदर के अंदर पत्र डालें, या रचनात्मक बनो और उसे अपनी पुस्तकों में रख दें, सावधान रहें कि इसे अजीब जगहों पर न रखें या आप इसे असहज महसूस कर सकेंगे।
  • Video: Our Miss Brooks: Connie's New Job Offer / Heat Wave / English Test / Weekend at Crystal Lake

    अपने क्रश चरण 3 में एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    सूक्ष्म सुराग छोड़ दें कि वह तुम हो, उसे पता न चलो। लिखो "आपको रसायन विज्ञान में देखें" या "आप बस में देखते हैं" आपको अनुमान लगाने के लिए।
  • अपने क्रश चरण 4 के लिए एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला छवि



    4

    Video: Week 9, continued

    उन स्थानों में नोट्स छोड़ने की कोशिश करें जहां आप हैं। एक वर्ग के रूप में जो दोनों शेयर, खासकर अगर यह तुम्हारे करीब है अगर वह एक गुप्त प्रशंसक बनने में प्रसन्न है, तो वह आपको सबकुछ बताएगा, जो एक अच्छा संकेत है यदि यह आपको परेशान करता है, तो आप शायद पहले से ही बहुत दूर गए और आप को रोकना चाहिए इसे तत्काल मत करो, या आपको पता चल जाएगा कि यह आप था।
  • अपने क्रश के लिए सीक्रेट एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: Week 8, continued

    5
    उसकी प्रतिक्रिया देखने की कोशिश करो यदि आप एक अच्छे संकेत पर खुश हैं आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, आप उसे खुश करने और प्यार महसूस करने के लिए करते हैं कि छोटी चीजें की सराहना करेंगे। अगर यह कष्टप्रद दिखता है, तो धीरे-धीरे बंद करना बेहतर होगा। अपने आखिरी नोटों में से किसी एक से माफी माँगने का प्रयास करें और उसकी प्रतिक्रिया देखें क्योंकि वह इसे पढ़ता है। यदि आप अतिरिक्त ध्यान चाहें, तो आप कौन हैं, यह देखने की कोशिश करें, लेकिन अगर यह राहत महसूस हो, तो आप अपने दिमाग में बहुत दूर चले गए और आपको नोट्स के बारे में भूलना चाहिए। यदि वह तुरंत अपने दोस्तों को बताती है, वह खुश है और अधिक जानना चाहता है।
  • अपने क्रश के लिए एक गुप्त एडमियरर पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 6

    Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    6
    यदि आप देखते हैं कि आप वास्तव में अपने गुप्त प्रशंसक से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे एक नोट कहकर छोड़ दें, "हम (स्थान और समय) मिलते हैं।" मत आओ और अपना नाम कहो। यह नहीं कहने के लिए सावधान रहें यदि आपको ऐसा नहीं लगता है तो आप को अनदेखा कर लें, परेशान कर लें या आप का मजा लेंगे। यदि आप करते हैं, तो पहले यह देखने की कोशिश करें कि क्या यह गंभीर है। एक लड़की की सबसे बड़ी आशंका में से एक, जो "गुप्त प्रशंसक" से एक नोट प्राप्त करता है, वह जानती है कि क्या वह वास्तव में इसे पसंद करती है या बस उसे मजाक कर रही है
  • युक्तियाँ

    • अपनी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए सार्वजनिक स्थानों में नोट्स छोड़ने का प्रयास करें, इसलिए यह अजीब नहीं होगा कि आप वहां हैं। उदाहरण के लिए, अपने बॉक्स में नोट डालें और जब आप इसे नोट देखने के लिए खोलते हैं, तो अपना खोलें या उसी गलियारे में अपने दोस्तों से बात करें। इसे सीधे न देखें या आप नोटिस करेंगे
    • अगर आप उसके साथ दोस्त हैं तो सेवा करें यदि आप उत्साहित, डरे हुए या परेशान हो जाते हैं, तो यह आपको बताएगा कि आप उस नोट के बारे में क्या महसूस करते हैं, और आपको पता चल जाएगा कि क्या आप जारी रख सकते हैं या नहीं
    • यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने, अपने विचार पूछने, या पूछने की कोशिश करेगा कि आपको कौन लगता है कि वह क्या है। अपने किसी भी सुझाव पर प्रत्यक्ष "हाँ" या "नहीं" जवाब न दें तब उसे पता चल जाएगा कि यह तुम हो। यदि वह तुम्हें उम्मीद करता है, तो वह आप से नहीं पूछेगा, वह आपको पूछता है कि क्या आप कुछ जानते हैं, उसे सूक्ष्म सुराग दें, यदि आप थोड़ा जानते हैं अपनी राय या विचारों में रुचि लें, यह देखने के लिए कि वह कौन हैं यदि वह आपको देखता है जैसे वह अधिक चाहता है, तो देखिए, और आसानी से उसे बताएं कि आपको पता है कि वह कौन है, यह कहने के बिना। सुनिश्चित करें कि आप कुछ और नहीं कहें, या आप अपना मौका बर्बाद कर लेंगे। इसके अलावा, आपको वह नहीं कहने में दृढ़ रहना चाहिए कि वह कौन है। यह केवल उसे अनुमान लगाएगा, और यदि वह आपको पसंद करती है, तो आप उसकी इच्छाशक्ति को छोड़ देंगी।

    चेतावनी

    • एक शिकारी की तरह ध्वनि मत करो
    • यदि आपकी राय के बारे में पूछता है तो "हाँ" या "नहीं" कहें
    • इसे बचाव मत करो
    • अगर वह तुमसे पूछता है कि यह तुम हो, तो इससे इनकार न करें यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आपको शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। आपका दिल अंत में सब कुछ खत्म हो जाएगा। याद रखें कि इससे पहले कि बहुत देर हो गई।
    • अगर यह पता चला कि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो यह ठीक है। शांत रहो और उसे बताएं कि अगर उसके पास एक दोस्त की जरूरत है तो आप उसके साथ रहेंगे। यदि आप अभी भी इसे पसंद करते हैं, तो उससे बात करें और उसकी प्रशंसा करें। यदि आप उससे अधिक बात करते हैं तो आप उसे पसंद कर सकते हैं। अगर वह आप का मज़ाक उड़ाता है, तो वह शुरुआत से एक अच्छा व्यक्ति नहीं था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com