ekterya.com

कैसे अपने इंटरनेट डेटिंग में सबसे आम गलतियों से बचने के लिए

यदि आप एक लड़के हैं जो अधिक सफलतापूर्वक लड़कियों की ऑनलाइन बैठक नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद वही गलतियों को बार-बार बना रहे हैं यहां आप सीख सकते हैं कि इन गलतियों से कैसे बचें और आपके आदर्श लड़की की वृद्धि को जानने की संभावनाएं

चरणों

सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 1
1
याद रखें जब आप अपना प्रोफ़ाइल बना रहे हैं, आपके द्वारा दी गई कम जानकारी, बेहतर है आप अपनी प्रोफ़ाइल को बिना किसी बात के बिना खड़े हो सकते हैं, छोटे, चंचल और सकारात्मक बना सकते हैं यह एक त्वरित कनेक्शन बनाने के लिए पर्याप्त व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करता है, लेकिन रहस्य को बनाए रखने के लिए इतने सारे नहीं हैं
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के चरण 2 के साथ बनाएं
    2
    2 से 5 छवियों को अपलोड करें जहां आप बहुत अच्छी तरह से बाहर निकलते हैं, लेकिन पुरानी छवियों को शामिल करने से बचें, जब आपको अधिक बाल होते थे या आप पतले थे आपको कम से कम तस्वीरों में से एक दिखना चाहिए जब तक आप अपने जीवन में कभी भी मुस्कान नहीं करते, तब तक 2 से 5 तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिनसे आप गंभीर होते हैं आपको क्रोधी या नाराज दिखेंगे। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक निश्चित पेट है, तो फ़ोटो अपलोड न करें, जिसमें आप शर्ट के बिना हैं, एक और बुरा विचार यह है कि आप अपने "रवैया", आपके शरीर या कुछ और को दिखाने के लिए शर्ट खोलने या अनबर्टन वाले फोटो अपलोड करें इसके अलावा, भले ही आप अपनी पूर्व-प्रेमिका के साथ एक तस्वीर में अच्छी लगती हों, उस तस्वीर को प्रकाशित न करें, अगर आपने इसे काट दिया है, क्योंकि प्रेत हाथ आपके कंधे के आसपास बहुत बुरा लगेगा। अगर आप एक दोस्त हैं जो आपको कुछ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए एक अच्छा फोटोग्राफर था तो यह आपको बहुत मददगार होगा
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ करें चरण 3
    3
    यथार्थवादी रहें कुछ लोग यह देखकर आपकी प्रोफ़ाइल देख सकते हैं कि साइट कितनी असली है। और कुछ अन्य सदस्य आपसे दूसरी बार बात करने से बचने जा रहे हैं यदि उन्हें पता है कि आप उस व्यक्ति नहीं हैं जो आप अपने प्रोफाइल पर मौजूद हैं।
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 4
    4
    जब आप अपनी संभावित तारीख से बात कर रहे हैं, तो उन्हें अपने प्रोफ़ाइल के बारे में कुछ दोस्ताना पूछें इन साइटों पर महिलाएं सप्ताह में दर्जनों संदेश प्राप्त करती हैं केवल पुरुषों से ही "हाय, आप कैसी हैं? क्या आप मुझसे मिलना चाहते हैं? इससे यह आभास होता है कि पुरुष आलसी हैं और उसी संदेश को सभी संभव महिलाओं को भेजते हैं, उम्मीद करते हैं कि उनमें से कुछ कम से कम जवाब देने की कोशिश करें, लेकिन अच्छे लगने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बहुत लापरवाह। यह उल्टा हो सकता है, क्योंकि आपको उसे वास्तव में दिलचस्पी है, किसी भी लड़की से मिलने के लिए बेताब नहीं।
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 5
    5
    अपने व्याकरण और अपनी वर्तनी की जांच करें, यह लंबे समय तक नहीं लेता है, और ज्यादातर लोग खराब स्पेलिंग को नापसंद करते हैं
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 6
    6
    यदि वह आपके बारे में प्रश्नों के उत्तर देते हैं, तो आपसे समय देने के लिए उन्हें उत्तर दें, अनुकूल रहें
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष बनाओ ऑनलाइन डेटिंग के साथ चरण 7
    7



    थोड़ी देर के लिए बात करने के बाद, यह एक कैफे में व्यक्तिगत रूप से जानने और बात करने का विचार सुझाता है, यह देखने के लिए कि क्या वास्तव में वे एक दूसरे को पसंद करते हैं महीने के लिए ईमेल भेजने का विचार भूल जाएं, और केवल ऑनलाइन जानिए जितनी बार आप व्यक्तिगत रूप से उसे जानने के लिए खर्च करते हैं, उतना कम होने की संभावना भी हो सकती है अगर दूसरे व्यक्ति आपसे मिलने के लिए व्यक्तिगत रूप से उसे जाने से सहमत नहीं होता है, और इसके बारे में चिंता न करें, तो कई और लड़कियां होंगी
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 8
    8
    यदि आप आमंत्रण बनाने जा रहे हैं तो जगह और समय चुनें। लोग सहकर्मियों के निर्णय का सम्मान करते हैं। तो एक कॉफी का फैसला या सुझाव, बैठक की तारीख और समय। यदि व्यक्ति आपके द्वारा चुने गए दिन में शामिल नहीं हो सकता है, तो एक और तारीख का सुझाव दें, प्रभावित हो और आप देखेंगे कि निर्णय लेने पर आप शर्मीली नहीं हैं। यह अच्छा है, यद्यपि यह थोड़ा आक्रामक या मांग की जा सकती है और यह आपके लिए दिखाने वाली छवि नहीं है, आप लचीला हो सकते हैं और एक मध्य बिंदु पा सकते हैं। अगर वह समय या जगह सुझाती है क्योंकि यह उनके लिए अधिक सुविधाजनक है, तो जितना संभव हो उतना अनुकूलित करने का प्रयास करें।
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से बचें पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ मेकअप करें 9
    9
    आपकी अपेक्षाओं को पहली तारीख से पहले अच्छा नहीं होना चाहिए। नियुक्ति के दौरान शांत रहें, ताकि बड़ी उम्मीदों के साथ चीजों को जटिल न करें और निराश न करें। इसका उद्देश्य मज़े करना है और पता चलता है कि आप में कितना रसायन शास्त्र है, और जितनी जल्दी हो सके अपने आदर्श साथी को ढूँढ़ने की कोशिश करना बहुत गंभीर नहीं है।
  • Video: A Pride of Carrots - Venus Well-Served / The Oedipus Story / Roughing It

    सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष पुरुष ऑनलाइन डेटिंग के साथ कदम 10
    10
    बातचीत करने के लिए पर्याप्त रूप से पूछें, लेकिन बहुत से व्यक्तिगत प्रश्न पूछें, क्योंकि यह एक साक्षात्कार की तरह दिखेगा अपने बारे में पर्याप्त बोलो ताकि मैं आपसे मिल सकूं, लेकिन आपको अपने परिसरों और अपनी समस्याओं के बारे में बात करना चाहिए।
  • सबसे लोकप्रिय गलतियों से लड़ने वाली छवि पुरुष बनाओ ऑनलाइन डेटिंग के साथ चरण 11
    11
    आराम करो जब आप कैफे में हैं "पिछले जोड़ों का उल्लेख न करें" या कि आपने किसी को लंबे समय तक किसी के लिए नहीं बताया है, बस मज़े करना और आनंद लेना है।
  • युक्तियाँ

    • ऑनलाइन डेटिंग कुछ के लिए काम करता है और दूसरों के लिए नहीं भागीदार खोजने के लिए अन्य विधियां हैं
    • यदि आप एक ही समय में कई लोगों से बात कर रहे हैं, फ़ोल्डर्स में प्रत्येक व्यक्ति को अलग करें और विवरण को सहेजना सुनिश्चित करें, और आप अपने पसंदीदा भोजन या रंग के नोट भी बना सकते हैं और बाद में इसे जोड़ सकते हैं।
    • सामान्य गलतियों से बचें यह आपको बहुत समय, ऊर्जा, धन की बचत करेगा और आप उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे, जिसके साथ आप हैं, और जिन परिणामों के आप चाहते हैं और योग्य हैं उन्हें ढूंढने में आपकी सहायता करें।
    • जब आप अपनी प्रोफ़ाइल कर रहे हैं, तो वाक्यांशों से बचें: "मैं अपने आदर्श साथी की तलाश कर रहा हूँ" (आप इसका मतलब क्या है?) "मैं एक अच्छे दोस्त की तलाश कर रहा हूँ" (क्या आपके मित्र नहीं हैं?) "यदि आप मेरे बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो मुझे एक संदेश भेजें" (हां, बिल्कुल।) "मैं नहीं खेल रहा हूँ" (यदि वे ऐसा कर रहे हैं तो वे इसे स्वीकार नहीं करेंगे)
    AMINI67_596.JPG" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    हो सकता है कि आप एक पुरानी कार को पसंद करें, लेकिन एक पल के बारे में सोचें, जो उसके पास हो सकती हैं।जब आप अपनी रुचियों का वर्णन करते हैं, याद रखें कि हॉकी, डार्ट्स, ट्रकों और शिकार केवल पुरुष रूचि हैं अगर आप उनकी सूची बनाते हैं तो ठीक है, लेकिन मान लें कि नियुक्ति के समय ज्यादातर महिलाएं ऐसा करने में दिलचस्पी नहीं लेती हैं, महिलाओं के लिए अच्छी चीजें की सूची भी बना सकती है। *सप्ताह में एक रात के दौरान अपनी नियुक्ति का समय निर्धारित करें। ऐसा लगता है कि सप्ताहांत पर आपका बहुत व्यस्त जीवन है
  • ऑनलाइन शॉपिंग के साथ अपने ऑनलाइन डेटिंग से उसी तरह से जुड़ें कुछ के लिए जबकि अधिक उत्पाद उपलब्ध है, आप खोज से डरते नहीं हैं, उनमें से कई बच्चों के साथ स्थिर बातचीत कर रहे हैं।
  • यथार्थवादी रहें जिन लोगों के आप संपर्क करते हैं, उनके बारे में प्रतिक्रियाओं का एक छोटा प्रतिशत प्राप्त करने की उम्मीद है याद रखें कि इन जगहों की हर लड़की के लिए पांच लड़के हैं।
  • चेतावनी

    • विभिन्न राज्यों या विदेशियों की प्रोफाइल ब्राउज़ करते समय हो सकता है कि जटिलताओं पर ध्यान से ध्यान दें। यह उन लोगों से मिलना शुरू करना आकर्षक है जो आप से दूर रहते हैं, लेकिन यह समय, ऊर्जा का एक पूरा अपशिष्ट भी हो सकता है और आप फोकस खो देंगे यदि आप लंबी दूरी के रिश्ते को शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं (जो अंततः बदलना होगा) तो अपने क्षेत्र के पास रहने वाले लोगों से संपर्क करने पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ स्कैमर आपके क्षेत्र से बाहर होंगे (यदि हां, तो आप उन्हें कभी नहीं मिल पाएंगे) और आखिरकार वे आपको पैसे के लिए पूछेंगे (विमान के टिकट के लिए, या परिवार के आपातकाल आदि के लिए) और वे केवल आप को चोरी कर देंगे
    • अपने किसी भी के साथ प्रतिबद्धताओं मत बनाओ "मुझे यह होना चाहिए", यह उन लोगों के बारे में बात कर रहा है जो आप पसंद करते हैं और उनके साथ कुछ हासिल करना चाहते हैं भले ही यह दीर्घकालिक न हो। यदि आपका लक्ष्य कैथोलिक से विवाह करना है, तो एक आकर्षक प्रोटेस्टेंट के साथ बाहर न जाएं "जबकि के लिए" कि एक सुंदर कैथोलिक आता है कोई भी "अब के लिए पर्याप्त" पसंद नहीं करता
    • निर्णायक और दबाने के बीच एक बहुत पतली रेखा है। किसी को भी ऐसा कुछ करने पर दबाव डालना नहीं है जिससे वे सहज महसूस न करें। आपके खुद के निर्णय लेने से बेहतर कुछ भी नहीं है
    • महिलाएं केवल उन ही नहीं हैं, जिन्हें ऑनलाइन ऑनलाइन से संपर्क करते समय सावधान रहना चाहिए। पुरुषों को भी खतरनाक लोगों की देखभाल करना चाहिए
    103061090_1c872f09d2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि 103061090_1c872f09d2 शीर्षक


    *मॉनिटर और कीबोर्ड पर अपने भावनात्मक स्थिति को न जोड़ें। ध्यान रखना एक बात जो एक आदमी को वांछनीय बनाता है वह अपने खाली समय का उपयोग करता है क्या आप कंप्यूटर को नाश्ते लेते हैं और इसमें घंटो खर्च करते हैं? या क्या आपके पास एक दिलचस्प, सक्रिय और स्वस्थ जीवन है?
  • यदि इस साइट पर संदेशों के लिए एक सार्वजनिक दीवार है, परिणाम या कुछ टिप्पणियों के बारे में मत दिखाना और न ही मिटाना बहस मत करो कि कितने लोग आपके जैसे अच्छे लोगों की सराहना नहीं करते हैं यह कई बार हुआ है और यह आपको बेवकूफ बना देगा।
  • पार्टनर पाने पर इतना ध्यान न दें, यह भूलकर कि ये असली लोग हैं असली भावनाओं, उम्मीदों, सपने, विचार और दृष्टिकोण के साथ। अंत में आप कुछ रोचक लोगों के साथ कॉफी का आनंद लेंगे, जिन्हें आपने कभी सोचा नहीं सोचा था। यदि उन बिंदुओं के कुछ हिस्सों में आप नए लोगों से मिलना पसंद नहीं करते हैं, अगर आपको लगता है कि विपरीत लिंग के लोगों से बात करना समय की बर्बादी से ज्यादा कुछ नहीं है, जब तक कि "रसायन" न हो या यदि आप उस स्थिति में खुद को पाते हैं जिसे आपको लगता है कि नहीं है "गुणवत्ता" के लोग हैं, शायद आपको इन साइटों से एक ब्रेक देने के विकल्प पर विचार करना चाहिए।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर, या एक तक पहुंच
    • कम से कम दो हाल की तस्वीरें (जहां आप अकेले बाहर आते हैं) कपड़े पहने हुए और अच्छे भाव के साथ
    • अपने आप का विवरण
    • अच्छा वर्तनी
    • एक कॉफी के लिए जाने के लिए पैसा
    • रुचियों और उद्देश्यों की एक सूची
    • उन सूची के बारे में यथार्थवादी सूची बनाएं, जो "आपके आदर्श साझेदार" में होनी चाहिए।
    • अपने और विपरीत सेक्स के बारे में एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    • धैर्य।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com