ekterya.com

एक प्रेमिका ऑनलाइन कैसे खोजें

अगर एक बार में एक लड़की को मिलना, जिम में या कैफे में आपकी बात नहीं है, तो आप लड़कियों को ऑनलाइन मिलने की कोशिश कर सकते हैं, जहां आपको बाहर जाने की जरूरत नहीं है और जो अकेले हैं और जिनके पास पहले से साथी है और बेहतर अभी तक, आप अपने संपूर्ण साथी को जानने के लिए ऑनलाइन डेटिंग साइट का लाभ लेने तक सीमित नहीं हैं। आप को यह जानने की जरूरत है कि आपकी रूचियों और उनके अनुसार एक औरत को ऑनलाइन कैसे देखना है और कैसे देखें। यहां कुछ सुझाव हैं कि आप एक जोड़े में प्रेम या संगतता ढूंढने में सहायता करते हैं, साइबर स्पेस के लिए धन्यवाद।

चरणों

इंटरनेट पर एक प्रेमिका मिल चरण शीर्षक छवि
1
तय करें कि ऑनलाइन डेटिंग आपके लिए है इंटरनेट डेटिंग बहुत सुविधाजनक है क्योंकि आप हमेशा ऑनलाइन रिश्ते को बनाए रख सकते हैं, वीडियो कॉल कर सकते हैं, जब आप चाहते हैं, तो दिन में या रात में (याद रखें रात में एक चक्कर रखने की संभावना बढ़ जाती है) और आप कर सकते हैं यदि आप चाहें तो अपने पजामा में रहें दूसरी तरफ, इंटरनेट डेटिंग दोनों दोषों का उल्लेख नहीं करते हुए, उनके गुणों को सुशोभित करने के लिए पैदा कर सकते हैं, और इससे व्यक्तिगत रूप से बैठक के समय एक बड़ी निराशा होती है। आप अपने अस्तित्वहीन मांसपेशियों, स्वाद, हितों इत्यादि के बारे में झूठ बोलने के बिना हमेशा वास्तविकता में रह सकते हैं। ईमानदारी से आप सही व्यक्ति को मिलेगा जो आप वास्तव में पसंद करते हैं और वास्तव में आप में रुचि रखते हैं।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को दोहराने वाली छवि चरण 2
    2

    Video: कैसे कोई भी फिल्म रिलीज के दिन डाउनलोड करे सबसे पहले

    निर्धारित करें कि आप किस तरह की लड़की से मिलना चाहते हैं इससे पहले कि आप किसी को ढूंढना शुरू कर लें, आपको उन गुणों को ध्यान में रखना होगा जो आप एक प्रेमिका में चाहते हैं। क्या आप अपनी आयु या किसी छोटे से पुराने की तलाश कर रहे हैं? क्या आपके हितों में समानता है या साझा है? आपको यह भी तय करना होगा कि क्या आप एक लड़की से मिलना चाहते हैं जो आपके शहर के पास रहता है या बहुत लंबी दूरी पर है दूसरी ओर, आपको इस संभावना पर भी ध्यान देने की ज़रूरत है कि रिश्ते पूरी तरह से ऑनलाइन है, इस मामले में आप दुनिया के किसी भी हिस्से से लड़की के साथ एक नियुक्ति कर सकते हैं, यह अगर वे उसी भाषा में संवाद कर सकते हैं।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    एक आकर्षक प्रोफ़ाइल बनाएं आपको इस बिंदु पर कड़ी मेहनत करनी होगी, ताकि आप दूसरों को "आदर्श जोड़े" के रूप में देख सकें। आप अपने प्रोफाइल में किस तरह की चीजों को शामिल करना चाहेंगे? यद्यपि ऐसा करने के लिए प्रलोभन लगता है, लेकिन यह कभी नहीं बताए कि आप कौन हैं या आप क्या करते हैं। यदि आप वास्तव में एक प्रेमिका ऑनलाइन प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने जीवन के बारे में ईमानदार होना चाहिए और आप क्या करेंगे। इसलिए जब आप अपना प्रोफ़ाइल विकसित करते हैं तो आपको इसे यथार्थवादी तरीके से करना चाहिए। कल्पना कीजिए, उदाहरण के लिए, अपने अवसरों को प्रेमिका आप स्काइडाइविंग है, तो आप मांसपेशियों रहे हैं कह रही है, और है कि आप उसे कई गुणों को बताने, और जब मैं से मुलाकात की आप आप टीवी के आदी रहे हैं एहसास है, तो आप कुछ अतिरिक्त किलो है और कि आप जो एकमात्र गतिविधि डिस्कवरी चैनल या इतिहास चैनल देख रहे हैं यदि ऐसा हुआ तो आप पूरी तरह से हास्यास्पद हो जाएगा
  • सबसे अच्छी तस्वीर पोस्ट करें जिसे आपने हाल ही में लिया है कभी भी एक पुराने फोटो प्रकाशित न करें क्योंकि यह समझने वाला है कि आप इस समय इस प्रकार हैं यदि आपको हाल की तस्वीरों को पसंद नहीं है, तो उनमें से कुछ लेने के लिए किसी मित्र से पूछें ताकि आप उन्हें अपने प्रोफ़ाइल में इस्तेमाल कर सकें। इन तस्वीरों का उपयोग सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करने के लिए भी किया जा सकता है, क्योंकि इससे इंटरनेट पर आपकी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को पाने के लिए शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    डेटिंग साइट चुनने पर सावधान रहें किसी और चीज से पहले, आपके द्वारा चुने गए किसी भी साइट की सुरक्षा की जांच करें। इस साइट द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा के संबंध में अन्य उपयोगकर्ताओं की राय क्या है? क्या लोग ऐसे नियुक्तियों को खुश करते हैं जो इस साइट का उपयोग करने के परिणाम हैं या वे जा रहे हैं? साइट पर कितने सक्रिय सदस्य, विशेष रूप से महिलाएं हैं? ऐसा लगता है कि ऐसे कई जगह नहीं होते हैं जिनके पास बहुत सारे सदस्य नहीं होते हैं, क्योंकि यह एक एकल बार में भाग लेने के लिए बेकार है, और पता चलता है कि आपके पास आने से पहले सभी को एक भागीदार मिला है। एक ऐसी जगह का पता लगाएं जहां आप एक ही समय में ऑनलाइन होते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका कार्य शेड्यूल 9.00 बजे से है मीटर। सुबह 5:00 बजे मीटर। फिर उस साइट की तलाश करें जहां ज्यादातर उपयोगकर्ता रात में ऑनलाइन होते हैं आप उस साइट को खोज सकते हैं जो आपकी रूचियों या जीवन की गति के लिए सबसे अच्छा फिट है। उदाहरण के लिए, जिसमें अधिकांश लोग दिन या रात के दौरान ऑनलाइन होते हैं
  • सबसे अच्छी डेटिंग वेबसाइटों के पास आमतौर पर शुल्क है, यह आपको अच्छी सेवा प्रदान करना है। कुछ आपको उपयोगकर्ताओं के प्रोफाइल तक मुफ्त पहुंच प्रदान करने की अनुमति देते हैं, लेकिन यदि आप प्रत्येक प्रोफ़ाइल के विवरणों तक पहुंच प्राप्त करना चाहते हैं, तो भुगतान की आवश्यकता है, और यह आपको परिणाम की बेहतर गुणवत्ता देगा।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करने वाला चित्र चरण 5
    5
    उपयोगकर्ता प्रोफाइल की व्याख्या कैसे करें कभी-कभी प्रोफाइल की व्याख्या करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे करने के लिए नहीं सीख सकते हैं, इसे हासिल करने के लिए आपको निम्नलिखित को ध्यान में रखना होगा:
  • उपयोगकर्ताओं की प्रोफाइल की समीक्षा करें, जिसमें उनकी तस्वीरें और आपके द्वारा मिले सभी विवरण शामिल हैं, ध्यान रखें कि सभी प्रोफाइल हाल ही में अपडेट नहीं हुई हैं या वे सदस्य हैं जो अब सक्रिय नहीं हैं। उन्हें अपनी सूची से निकालें
  • जिन लोगों ने आपका ध्यान कहा है, उनकी प्रोफाइल चुनें, इससे आपको उस व्यक्ति का चयन करने में मदद मिलती है जिसे आप वास्तव में छोड़ना चाहते हैं, इसलिए आप अपना समय बर्बाद नहीं कर रहे हैं।
  • उन लोगों के बीच अंतर करना सुनिश्चित करें जो लोग उन लोगों के साथ संबंध तलाश रहे हैं जो सिर्फ दोस्ती की तलाश में हैं। जो आपकी रुचि है, दोस्ती के साथ रोमांस को भ्रमित न करें, और ध्यान रखें कि कुछ लोग, भले ही वे दोस्ती की तलाश कर रहे हों, स्वयं को भ्रमित कर सकते हैं, इसलिए अपनी स्वयं की प्रोफ़ाइल में समस्याओं से बचने के लिए यह स्पष्ट करता है कि आप क्या चाहते हैं ।
  • किसी भी व्यक्ति को त्याग दें, जिसमें उनकी प्रोफ़ाइल असहिष्णु या बहुत चयनात्मक है। जैसे कि "कोई gorditas या बदसूरत" प्रोफ़ाइल टिप्पणियां साथ आप बहुत अनुचित और दूसरे मनुष्य लोगों के प्रति असंवेदनशील के साथ बातचीत का जोखिम हो सकता है, इसलिए उन्हें त्यागने और क्योंकि आप शायद निराश हो जाएगा उन्हें एक अच्छा पक्ष या एक प्यारा दिल खोजने की कोशिश नहीं करते।
  • ध्यान रखें कि "आदर्श साझेदार" का विवरण आपको साहस दे सकता है जिससे आपको अपनी प्रवृत्ति का पालन करने की आवश्यकता हो। आपके संभावित उद्धरणों में से कुछ, उस रिश्ते का नतीजा हो सकता है जो पहले आयोजित किया गया था, इसलिए वे अधिक से अधिक मांग की संभावना रखते हैं, क्योंकि वे पिछली रिश्ते में किए गए गलतियों को रोकने की कोशिश करते हैं। दूसरी ओर, एक ही अभिव्यक्ति भावनाओं की संगतता का मतलब हो सकता है, इसलिए जब आप उनसे बात करते हैं तो व्यक्ति जो कहता है, उसके लिए करीब से ध्यान दें।
  • उम्र के अनुसार खोजें आप आयु वर्गों के अनुसार इतने सख्त नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको अपने द्वारा चुनी गई प्राथमिक सीमाओं के बारे में पता होना चाहिए, अगर यह आपके लिए महत्वपूर्ण है जबकि अपने मन उम्र का अंतर के संबंध में अधिक खुला है आप को ध्यान में रखना है कि कई लोगों को आप की तुलना में युवा जो अनुभव की कमी के लिए आप से सीखने के लिए कोशिश कर सकते हैं नहीं है, लेकिन उन जो पुराने हो सकता है और हो सकता है यह भी देखते हैं कि थोड़ा अधिक बंद और अधिक पुराने विचार हैं ये सामान्य रूप में मामलों रहे हैं, लेकिन जिसमें उम्र में काफी फर्क है अगर आप एक जोड़े को मिल जाए, उनका रिश्ता गलतफहमी या दो में से किसी में अनुभव की कमी से प्रभावित हो सकता है, साथ ही आपको लगता है कि ध्यान में रखना होगा दोनों के मित्र अलग-अलग पीढ़ियों से हैं, इसलिए जितनी जल्दी या बाद में यह आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकता है
  • समय के मतभेदों को ध्यान में रखते हुए, जैसा कि तस्वीरों में लोगों को 80 के दशक के केशविन्यास हैं, जिन्हें अब आधुनिक माना जाता है
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आम साइटों के बाहर की खोज ताकि आप और अधिक विकल्प हो सकता है, ठेठ Match.com के बजाय, कुछ अन्य स्थानों पर है कि आप के चारों ओर की कोशिश उदाहरण के लिए, यदि आप साइटों के पूर्व छात्र, सामाजिक क्लबों में से सदस्यता खोज सकते हैं, पेशेवर, धार्मिक चाहिए , खेल, आदि यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं ताकि आप अपने विचार रख सकें:
  • पूर्व छात्रों के क्लब: आप उन सदस्यों के साथ एक सामाजिक नेटवर्क पा सकते हैं जो आपके एक ही विश्वविद्यालय में गए थे। उदाहरण के लिए, यदि आप मिशिगन विश्वविद्यालय में गए तो आप उस यूनिवर्सिटी के सभी पूर्व छात्र क्लबों के माध्यम से Google के माध्यम से खोज सकते हैं और संभवत: आपके शहर में एक क्लब खोज सकते हैं।
  • स्पोर्ट्स क्लब ऑनलाइन कई ऑनलाइन स्पोर्ट्स क्लब हैं जहां आप चैट कर सकते हैं वे इंटरनेट पर पहले शामिल हो जाते हैं, इसलिए बाद में यह एक आमने-सामने वार्तालाप की ओर जाता है उदाहरण के लिए, यदि आप दौड़ना चाहते हैं, तो आप स्थानीय क्लब ऑनलाइन दलालों शामिल हो सकते हैं और शुरू में ऑनलाइन घटनाओं में भाग है, और फिर स्थानीय दौड़ में दाखिला लिया, और जिसे आप ऑनलाइन चैट कर रहे थे के साथ लड़कियों को पूरा।
  • फेसबुक कनेक्शन का उपयोग करें। आपके मित्र आपसे मिलते हैं और ऑनलाइन लड़कियों से संपर्क कर सकते हैं। अपने दोस्तों की संपर्क सूचियों का विश्लेषण करने के लिए यह देखने के लिए कि क्या कोई भी लड़कियां हैं जो आपको रुचि रखते हैं आप उस व्यक्ति की प्रोफाइल की समीक्षा कर सकते हैं, जिसकी आप रुचि रखते हैं, और उन्हें अपनी जानकारी के साथ एक निजी संदेश भेज सकते हैं, ताकि वे आपसे संपर्क कर सकें, और अपने साथ साझा मित्र का उल्लेख कर सकें। लोगों से मिलने का सबसे अच्छा तरीका अन्य लोगों के माध्यम से है, इस फ़ॉर्म के अलावा आप जान सकते हैं कि आपके पास रोमांटिक रिश्ते हैं, अगर आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं या यदि आप डेटिंग करने में रुचि रखते हैं
  • व्यावसायिक संगठनों की साइटें जुड़ें लिंक्डइन जैसी कुछ साइटें पूरे देश के हज़ारों पेशेवर लोगों से जोड़ सकती हैं। आप कंपनियों या संघों के लिए देख सकते हैं जो आपके समान कार्यक्षेत्र के अन्य लोगों के साथ आपसे संपर्क कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक इन्फर्मरी में काम करते हैं तो आप ऑनरियॉरिफ सोसाइटी ऑफ नर्सिंग में शामिल हो सकते हैं, इस तरह आप अपने नैनो चैनलों के जरिए अन्य नर्सों से बातचीत कर सकते हैं और उन्हें पूरा कर सकते हैं। ।
  • ऑनलाइन गेम वाले साइटों के माध्यम से कनेक्ट करें एक प्रेमिका ढूंढें जो आभासी गेम जैसे "वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट" या "सेकंड लाइफ" के साथ आपके शौक साझा करती है। आप एक लड़की जो आपके कंप्यूटर पर है, तो यह एक औरत है, के रूप में कई लड़कों खेलने के लिए अवतार एक महिला उपयोग सुनिश्चित करें, तो कुछ भी करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक महिला के साथ काम कर रहे हैं। जब आभासी खेलों के माध्यम से एक महिला को मिलने का समय आ जाता है, तो योजना की गतिविधियों को आप करना पसंद करते हैं और इसी तरह आप आसानी से ऐसे अन्य लोगों को ढूंढ सकते हैं जो आपके जैसा ही गतिविधियों का आनंद लेते हैं।
  • धार्मिक डेटिंग साइटों में शामिल हो जाओ क्या आप उस लड़की की तलाश कर रहे हैं जिसके साथ आप एक ही धर्म साझा करते हैं? सिंगल्स के लिए कई धार्मिक डेटिंग साइटें देखें साथ ही अन्य डेटिंग वेबसाइट्स, आप उस लड़की का प्रोफ़ाइल देख सकते हैं जो आपको रूचियां और साथ ही उसे जाने के लिए आमंत्रित करती है
  • ज्योतिष पर आधारित साइटें इस तरह की नियुक्ति का उद्देश्य उन लड़कियों को जानना है, जिनके राशि चिन्ह आपके साथ संगत हैं। जाहिर है आपको ज्योतिष में विश्वास करना चाहिए ताकि यह काम कर सके।
  • यदि आप विज्ञान कथा में शामिल हैं, तो इस प्रकार की साइटों में लड़कियों को भी देखें।



  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    आ जाइए। एक बार जब आपको एक ऐसी लड़की मिलती है जो आपको रूचती है, तो ऑनलाइन रहने के लिए साइट के निर्देशों का पालन करें नए अवसरों के लिए जगह देने के लिए, शुरू में इसे आसान और सुनना अच्छा लगा। अपने हितों या अपने जीवन के विवरण के बारे में बात करते समय बहुत जल्दी मत बनो, ऐसा न हो कि आपकी संभावित प्रेमिका को लगता है कि आप स्वार्थी हैं। अपनी निजी जिंदगी का विवरण निजी रखो, और यदि आप दबाव महसूस करते हैं, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि आप अभी तक अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन आप रुचि की सराहना करते हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आप उसे अपने जीवन के बारे में कुछ भी नहीं बताएंगे, क्योंकि ऐसा लगता है कि आपको ज्ञात होने में कोई दिलचस्पी नहीं है या आप बहुत स्वार्थी हैं
  • सामान्य विषयों के बारे में बात करने के लिए देखें यदि वे किसी खेल, धर्म या एक खेल साइट के माध्यम से मिले, तो उनके बारे में बात करने के लिए एक अच्छा आम विषय होगा। दूसरी तरफ, अगर वे फेसबुक, या कुछ व्यावसायिक संगठनों से मिले, तो आप उन्हें अपने शौक के बारे में पूछ सकते हैं या अपने खाली समय में क्या करना पसंद करते हैं।
  • अपना पता, टेलीफोन, ईमेल, कार्यस्थल आदि कभी भी प्रदान न करें। जब तक आप वास्तव में व्यक्ति को नहीं जानते
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    स्थिर रहें लगातार ऑनलाइन होने की कोशिश करें, यदि आप हफ्तों या कई दिनों से गायब हो जाते हैं, तो वह सोचती है कि आप रिश्ते में वास्तव में रूचि नहीं रखते हैं। एक तरह से रहने के तरीके ऑनलाइन चैट करने के लिए एक समय की योजना बना रहे हैं, उसमें दिलचस्पी रखने के कुछ अन्य तरीके से फेसबुक या ट्विटर पर एक संदेश छोड़ रहा है, जो वह मूल्य कर सकता है।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका मिल शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    व्यक्तिगत रूप से मिलने की योजना बनाते समय कम से कम दो या तीन सप्ताह पहले उसके साथ ऑनलाइन मिलो। इससे मिलने से पहले ऑनलाइन बैठक का लाभ आपके लिए है कि आप किसके बारे में जानते हैं, इसके व्यक्तित्व का एक स्पष्ट विचार है, भले ही वे शारीरिक रूप से करीब न हों ऐसे सवाल पूछें जिनसे आप जान सकते हैं कि आपका व्यक्तित्व कैसा है, उदाहरण के लिए, आपके आखिरी प्रेमी की सबसे अधिक पसंद क्या था यह पता लगाना भी अच्छा होगा कि क्या वह एक रिश्ते की तलाश कर रही है। आपको अवश्य ही जागरूक होना चाहिए कि किसी ऑनलाइन गेम को कुछ लोगों के लिए "गेम" बन सकता है, जहां अंतरंगता, रोमांटिकतावाद और यहां तक ​​कि यौन विषयों की तेजी से स्थापना हो रही है। यदि आप ऐसा हैं जो इसे शुरू करता है, तो सुनिश्चित करें कि उसे इस बारे में अच्छा लगता है, अगर वह वह है जो इसे शुरू करता है, इस पर विचार करें कि यह आपको कैसा महसूस करता है। ऑनलाइन संचार करते समय आपको कुछ चीजें देखनी चाहिए:
  • क्या आप आमतौर पर दूसरे व्यक्ति से अपने बारे में अधिक बात करते हैं? या फिर दोनों बोलें? यह सोचें कि कौन आमतौर पर बातचीत शुरू करता है।
  • क्या आप उसके साथ सभी प्रकार के विषयों के बारे में बात करना सहज महसूस करते हैं? या आपने देखा है कि आप उसके साथ कुछ विषयों को नहीं छू सकते?
  • क्या आपने उसके प्रति कुछ आकर्षण देखा है? आप बहुत सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है एक चीज के बारे में आपको बहुत सावधान रहना होगा, पिछले रिश्तों के बारे में लगातार बात करना नहीं है, क्योंकि आप यह सोचने में गलत समझ सकते हैं कि आप उस रिश्ते को नहीं छोड़ सकते।
  • क्या आप स्वयं इस व्यक्ति से बात करने में प्रसन्न हैं? या क्या आप खुद को बहुत मजबूर कर रहे हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि आप में रुचि बनाए रखने के लिए और अधिक की आवश्यकता है? क्योंकि यदि हां, तो सबसे सुरक्षित बात यह है कि आप जो भी करने की कोशिश कर रहे हैं वह उसे खुश करने के लिए है, लेकिन वास्तव में आप उस व्यक्ति के लिए सही मैच नहीं हैं।
  • Video: किसी के नाम से उसका Phone number कैसे पता करें ? How to find his phone number by someone's name?

    इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    किसी तटस्थ सामाजिक स्थान पर व्यक्ति में पहली नियुक्ति की योजना बनाएं यदि आप पहले से ही किसी व्यक्ति को अधिक गंभीर रिश्ते के लिए पसंद करते हैं, तो "ताजे मांस" देखने के लिए जारी रखने से इसे बर्बाद मत करो। जितनी बार आप लड़की को समझाने में खर्च करते हैं कि आप उसके आदर्श साथी हैं, वैसे ही जब वे व्यक्तिगत रूप से मिलने आते हैं, तो उसे समझाने होंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपनी बैठक के लिए एक सुरक्षित स्थान चुनते हैं। एक कैफे, एक रेस्तरां, या किसी सार्वजनिक स्थान को पहली बार मिलना आदर्श होगा। इसके अलावा, हालांकि आप इंटरनेट पर कुछ हफ्तों के लिए बात कर रहे हैं, आप वास्तव में एक दूसरे को बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं यह कारण है कि एक तटस्थ जगह (क्योंकि यह एक आदमी है जो नहीं जानता है बैठक के बारे में थोड़ा चिंतित हो सकता है विशेष रूप से उस में) किसी भी तनाव दूर कर सकती है, और अधिक मदद कर सकते हैं एक दूसरे के कंपनी का आनंद लेने के लिए है।
  • चौकस, समयबद्ध और विचारशील रहें जब आप व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे को जानते हैं, तो आप टिप्पणियों का आदान-प्रदान करने के बाद और चुटकुले के बाद किसी से मिलते समय थोड़ा जटिल होता है
  • इस व्यक्ति को इस तरह का इलाज करें जैसे कि आप उन्हें पसंद करते हैं। देखभाल करने या किसी चीज़ को बहुत अधिक महत्व देने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने से, एक दूसरे को जानने की स्थिति को तोड़ सकता है। शांत हो जाओ, और मान लीजिए कि वह तुम्हें पसंद करती है ताकि आप और भी जानना चाहते हो।
  • पहली तारीख को तटस्थ विषयों या हानिरहित चीजों के बारे में उससे बात करने की कोशिश करें अपने पिछले रिश्तों से आपके बुरे अनुभवों के बारे में बहुत कुछ बोलने से बचें, और उन्हें बताएं कि आप किस प्रकार प्यार चाहते हैं इसके अलावा, राजनीति के बारे में बात करने से बचें
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    अपनी उम्मीदों को बहुत अधिक वृद्धि न होने दें। इस प्रकार की डेटिंग करना कभी-कभी एक खेल हो सकती है, और आपको अपनी सही लड़की खोजने से पहले कई लड़कियों से मिलना होगा। इसे एक निजी चुनौती के रूप में देखने से बचें पारस्परिक आकर्षण के आधार पर सही निर्णय लेने के लिए यह बेहतर है कि आप किसी के लिए सही भागीदार बनना चाहते हो, जो आपके लिए भी नहीं है। जितनी आप कर सकते हैं उतनी नियुक्तियां करें। यह बहुत जरूरी है कि अगर वह आपको खारिज कर देती है तो आप अच्छी तरह से हो, तो आपको नाटकीय होने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • अगर यह काम नहीं करता है तो अच्छा हो। यह स्पष्ट रूप से आपके अहंकारी को प्रभावित कर सकता है, लेकिन अगर यह काम नहीं करता है, तो इसे भाग लेने के लिए भाग्यशाली महसूस करें और अपने आदर्श साथी के लिए खोज जारी रखने में सक्षम रहें।
  • अगर चीजें गलत हो जाती हैं, तो चिंता न करें, डेटिंग आपदा साइटें भी हैं, जहां आप अपने अनुभव को उन लोगों के साथ साझा कर सकते हैं, जिन्होंने समान चीज़ों को आपके पास रखा है।
  • युक्तियाँ

    • जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं तो आपको अपनी आदर्श लड़की मिलेगी या तो इंटरनेट पर या किसी अन्य तरीके से अपना मन खुले रखें, भले ही आपको लगता है कि आपको अपनी आदर्श लड़की मिल गई है।
    • अपना आत्म-सम्मान उच्च रखने की कोशिश करें आखिरी बात यह जानना चाहती है कि कोई व्यक्ति असुरक्षा से भरा हुआ है।
    • अगर आपको दूसरे की सोच में एक बात कहने की आदत है, तो आप इसे बंद कर दें, क्योंकि आप एक जोड़ तोड़ने वाले व्यक्ति की तरह दिखेंगे, और दुर्भाग्य से ऑनलाइन बातचीत करने से इस व्यवहार को जन्म दिया जा सकता है, वास्तविक हो

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप कम से कम 18 वर्ष की उम्र वाली लड़की से मिलें। इंटरनेट पर एक लड़की का पीछा करते हुए जो कि नाबालिग है, संयुक्त राज्य अमेरिका, मेक्सिको और दुनिया के कई हिस्सों में भी अपराध माना जाता है
    • यदि आप एक गंभीर रिश्ते के लिए ऑनलाइन देख रहे हैं जब एक महिला के लिए,, साइटों जो विनियमित हैं या सुनिश्चित नहीं हैं, नहीं कर रहे हैं से बचने के रूप में इन साइटों उन है कि कारण है इसकी छवि खराब लिया जाता है, और कई अप्रिय लोगों से मिल सकते। इसके अलावा, इन असुरक्षित साइटों का इस्तेमाल अपराध, अपहरण या (लड़कियों के मामले में) बलात्कार जैसे अपराध करने के लिए किया जा सकता है।
    • पता लगाएं कि आपकी शादी की संभावना शादी हो चुकी है या पहले से ही एक प्रेमी है, तो आपको उसे सीधे पूछना चाहिए
    • उस व्यक्ति को बनने की कोशिश न करें जिससे वह तलाश कर रही हो। यदि आप उस व्यक्ति की तरह नहीं हैं, जो वह चाहती हैं, चाहे आप जो भी करते हो, जो वास्तविकता को नहीं बदलेगा इसी कारण से, ध्यान रखें कि उसकी वास्तविकता के बाहर उम्मीदें हो सकती हैं और यह आपके "सही व्यक्ति" के बारे में अपने पागल विचारों को महसूस करने का मौका हो सकता है।
    • याद रखें जब आप एक लड़की की तलाश में रहते हुए खर्च करते हैं कभी-कभी आप कुछ भी हासिल किए बिना, इस प्रकार की साइट में बहुत समय बर्बाद कर सकते हैं। एक समय सीमा निर्धारित करें, यहां तक ​​कि एक अलार्म सेट करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उस जगह पर सारी रात न रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com