ekterya.com

डेटिंग वेबसाइट के लिए एक अच्छा प्रोफाइल कैसे लिखना

ऑनलाइन डेटिंग अधिक लोगों के लिए दीर्घकालिक रिश्ते या सिर्फ एक मजेदार तारीख की तलाश में एक बढ़िया विकल्प है आपकी ऑनलाइन प्रोफ़ाइल वह है जो लोगों को चुनने में सहायता करती है कि वे आपके साथ संवाद कर रहे हैं या नहीं। एक अच्छा डेटिंग प्रोफ़ाइल बनाने के लिए, आपको एक जीवनचर्या लिखनी होगी जो ध्यान आकर्षित करती है इसके अलावा अपने खाते में कुछ अद्वितीय फ़ोटो भी जोड़ें। एक सकारात्मक प्रोफ़ाइल रखें और आप जल्द ही सभी प्रकार के संभावित भागीदारों को आकर्षित करेंगे।

चरणों

विधि 1
एक सुंदर जीवनी लिखें

एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 1 लिखो छवि शीर्षक
1
एक दिलचस्प लेकिन सरल यूज़रनेम चुनें। आपको एक नाम का उपयोग करना चाहिए जो दूसरों से अलग होता है और उसी समय आपकी असली पहचान दर्शाती है। यौन संदर्भों का उपयोग न करें कुछ भी उबाऊ मत डालें नाम का प्रयोग करें जो अजीब शब्द या चुटकुले का उपयोग करता है। सब कुछ जो मूर्खतापूर्ण और मजेदार भी उपयोगी हो सकता है। आप पॉप संस्कृति के उपनामों का उपयोग भी कर सकते हैं, खासकर यदि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • हाइब्रिड नाम भी काम करते हैं अपने कुछ हित के क्षेत्रों को मिलाएं और उन्हें एक नाम दें। उदाहरण के लिए, हॉकीफेयर या रोजआईवी
  • अपने उपनाम के अंत में सिर्फ एक संख्या डाल करने की आवश्यकता का विरोध करें। यह उबाऊ लग सकता है, इसलिए इसके बजाय कुछ सरल उपयोग करें
  • सुरक्षा उद्देश्यों के लिए, अपने ऑनलाइन नाम के रूप में अपना पूरा नाम उपयोग न करें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 2 लिखो छवि शीर्षक
    2
    एक शीर्षक लिखें जो कि ध्यान आकर्षित करता है ध्यान रखें कि आपके प्रोफ़ाइल के शीर्ष पर स्थित 100 वर्ण बॉक्स एक रोमांचक पहली छाप बनाने का अवसर है। अपनी पसंदीदा फिल्म या उस पुस्तक की एक या दो पंक्तियों से उद्धरण चुनें, जिसे आप महत्वपूर्ण मानते हैं अपने सबसे असामान्य अनुभव या शायद एक मजेदार बातचीत का संक्षिप्त विवरण रखें।
  • आप कह सकते हैं कि "डॉक्टर हॉलीडे के अमर जंगलों में, मैं आपका हल्कलेबेरी हूं" या "शायद यह आपका हल्कलेबेरी हो सकता है यदि आप सही व्यक्ति हैं!"
  • इस प्रारंभिक भाग में सब कुछ डालने का प्रयास न करें। बाद में आपके पास आपके व्यक्तित्व के निर्धारित पहलुओं का अच्छी तरह से वर्णन करने के लिए बहुत सारे स्थान होंगे। लिखने से बचें जैसे कि आप एक सूची बना रहे थे, जब भी संभव हो
  • यह उस व्यक्ति के प्रकार पर विचार करना उपयोगी हो सकता है जिसे आप अपने प्रोफ़ाइल से आकर्षित करना चाहते हैं आप क्या जवाब देंगे? यह ऐसी जानकारी है जिसे आपको यहां या बाद में पोस्ट करना होगा। अगर आपको संदेह है, तो कई प्रकार के लोगों को शामिल करने और जवाबों की समीक्षा करना हमेशा बेहतर होता है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 3 लिखो छवि शीर्षक
    3
    एक कहानी बताओ विचार यह है कि जिस तरीके से आपकी रुचियां आपके जीवन को बदलती हैं, उन्हें सूची के रूप में उल्लेख करने के बजाय मुख्य पाठ क्षेत्र पर जाएं जो पृष्ठ आपको देता है और एक कहानी लिखती है जिसमें आप अपने व्यक्तित्व और आपके शौक के विवरण शामिल करते हैं। यह सबसे अच्छा है कि आप यथासंभव अधिक से अधिक विवरण शामिल करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अगर आप नृत्य करना और यात्रा करना पसंद करते हैं, तो आप स्पेन में अपनी आदर्श तारीख साल्सा नृत्य करने का उल्लेख कर सकते हैं। दूसरी तरफ, यदि आपके पास इस तरह का एक अनुभव है, तो उस उत्तेजक उत्तेजना के बारे में लिखें, जिसे आपने उस क्षण महसूस किया है। आवाज़ कैसे हुई? लोगों ने कैसे व्यवहार किया? आपको अपनी कहानी अंतिम पंक्ति से याद रखना चाहिए जो यादगार है।
  • यदि आप बहुत सृजनात्मक बनना चाहते हैं, तो विभिन्न भागों में एक कहानी पेश करने के लिए अपनी तस्वीरों के साथ अपनी जीवनी की पुष्टि करें। आप अपनी तस्वीरों का उपयोग अपनी जीवनी के भाग के चित्रों के रूप में भी कर सकते हैं।
  • आप "जो चीजें जो आप चाहते हैं और नहीं चाहते" की एक सूची भी बना सकते हैं, लेकिन अधिक से अधिक लोग इन वर्गों की अनदेखी कर रहे हैं, उन्हें शॉपिंग सूचियों के साथ तुलना करते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 4 लिखो छवि शीर्षक
    4
    जीवंत भाषा का उपयोग करें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों के साथ आकर्षक दृश्य तत्व बनाने की कोशिश करें यह संकेत देने के बजाय कि आपने किस प्रकार "कुछ देखा," उस तरीके के बारे में लिखें जिसमें यह "तुरंत आपको उत्साहित किया।" ध्यान रखें कि कुछ ऐसे शब्द हैं जो सकारात्मक उत्तर प्राप्त करने की अधिक संभावना रखते हैं। महिलाओं को अधिक ध्यान दिया जाता है यदि उन्हें आसानी से इलाज या मधुर लोगों के रूप में वर्णित किया जाता है। पुरुष यह संकेत देकर बेहतर करते हैं कि वे आशावादी और विश्वास रखते हैं।
  • कॉमिक भाषा दोनों के लिए फायदेमंद होती है, क्योंकि दोनों पुरुष और महिला प्रोफाइल के श्लोक और चुटकुले पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं। बस अपने चुटकुले के अंत में बहुत अधिक विस्मयादिबोधक चिह्नों का उपयोग करने से बचें, क्योंकि बहुत से लोग मानते हैं कि विराम चिह्न का एक हिस्सा बदसूरत है
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 5 लिखो छवि शीर्षक
    5
    अपने इरादों के साथ खुला और ईमानदार रहें यदि आप त्वरित आकस्मिक संबंध की तलाश कर रहे हैं, तो सीधे रहें और कहें। यदि आप एक दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की तलाश में हैं, तो सभी को बताने में संकोच न करें। यह आपकी उम्र और आपके पेशे के बारे में जानकारी के साथ आपके संभावित भागीदारों को एक बेहतर विचार है कि वे कितने संगत होंगे।
  • यदि आप लंबे समय में कुछ चाहते हैं, तो यह अभी भी बेहतर होगा कि आप कितने बच्चे चाहते हैं या कितना पैसा आप अपने साथी को अर्जित करना चाहते हैं। ये समस्याएं अक्सर लोगों को प्रोफ़ाइल ऑनलाइन की जांच करना बंद करने का कारण बनती हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 6 लिखो छवि शीर्षक
    6
    आपकी जीवनी या व्यक्तिगत जानकारी अनुभाग अपेक्षाकृत कम होना चाहिए। आपके पृष्ठ के सभी पाठ में कुल 3 लघु पैराग्राफ या उससे कम का कवर होना चाहिए। किसी भी बड़े पाठ (कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना दिलचस्प) को अत्यधिक माना जा सकता है मत भूलो कि आपको व्यक्ति के हित को पकड़ना होगा और उन्हें आपको एक संदेश लिखना होगा अपनी प्रोफ़ाइल कम करते रहें जब तक यह संक्षिप्त और सुरक्षित न हो।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें 7 शीर्षक छवि
    7

    Video: Sponsored by USA - This game was made by the government...

    बिल्कुल सही और अपना प्रोफाइल ठीक करें जब आप अपने प्रोफ़ाइल का प्रारंभिक ड्राफ्ट पूरा करते हैं, तो सहेजें बटन दबाएं और पृष्ठ से बाहर निकलें। 1 या 2 दिनों के बाद फिर से यात्रा करें सामग्री को सरल बनाने, व्याकरण और वर्तनी की समीक्षा, और सभी टाइपोग्राफ़िकल त्रुटियों को मिटाने पर अपने संशोधन को ध्यान में रखें। ज्यादातर लोग बुरे ढंग से तैयार किए गए किसी भी प्रोफ़ाइल को छोड़ देते हैं
  • अपने प्रोफाइल की समीक्षा करने के लिए किसी करीबी दोस्त से पूछें। मुझे आगे की समीक्षा के लिए आपको सिफारिशें और विचार दें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 8 लिखो छवि शीर्षक
    8
    मोबाइल एप्लिकेशन के लिए सब कुछ छोटा करें अपनी लिखित सामग्री में एक गाना का एक असामान्य उद्धरण या शायद गीत रखें। एक अच्छा मजाक या एक त्वरित कहानी बताएं दोबारा, इस भाग को संक्षेप में न दें, क्योंकि यह केवल लोगों को ब्याज खोने के लिए कारण देगा। अपनी प्रोफ़ाइल को पूरा करने के लिए 4 या 5 फ़ोटो का चयन करें।
  • विधि 2
    प्रभावी प्रोफ़ाइल फ़ोटो चुनें

    एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 9 लिखो छवि शीर्षक
    1
    कैमरे की ओर देखो आंख के संपर्क आत्मविश्वास स्थापित करता है और आपको अधिक विश्वसनीय और अनुकूल दिखता है। सबसे अच्छी तस्वीरें वे हैं जो आपको आगे देखकर दिखाएंगे और कैमरे के लिए अपना पूरा ध्यान देंगे, और अप्रत्यक्ष रूप से, आपके प्रोफ़ाइल की समीक्षा करने वाले रीडर को।
    • धूप का चश्मा कई लोगों के लिए एक महान उपस्थिति देते हैं, लेकिन उन्हें भी बंद और ठंडा लग रहा है बस अपने प्रोफाइल पर धूप का चश्मा के साथ एक तस्वीर डाल दिया।
    • एक प्राकृतिक देखो हमेशा चेहरे की तस्वीरों पर अच्छा लगता है हालांकि, श्रृंगार का उपयोग करने पर आपको और अधिक सहज महसूस होता है और आप "अपने व्यक्ति के प्रति विश्वासयोग्य" अधिक महसूस करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से थोड़ा लागू करना चाहिए। आपको बस अपने आप को एक छोटे से लागू करना पड़ता है और इसे आपके प्राकृतिक स्वरूप के समान संभव दिखता है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 10 लिखो छवि शीर्षक
    2
    स्माइल! सर्वेक्षणों से पता चलता है कि 96% लोग मुस्कुराहट या उनके मुंह के साथ शरारती और कामुक अभिव्यक्ति की तुलना में बड़ी मुस्कान (उनके दांत दिखाते हुए) के प्रति अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं। मुस्कुराहट आपको अधिक सुलभ बनाते हैं और दूसरों को आपकी खुशी प्रेषित करते हैं आपको अपनी सभी तस्वीरों में मुस्कुराहट नहीं करना पड़ती है, क्योंकि यह चलती तस्वीरों में अजीब लग सकता है - हालांकि, इसे सबसे अधिक में करने का प्रयास करें
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें शीर्ष 11 शीर्षक छवि



    3
    अपनी मुख्य प्रोफ़ाइल फ़ोटो में एकमात्र व्यक्ति बनें। आपकी मुख्य प्रोफ़ाइल फ़ोटो को केवल आप पर ध्यान देना चाहिए। यह आपके संभावित प्रशंसकों को आपकी अन्य फ़ोटो में तुरंत आपको पहचानने की अनुमति देगा। एक ऐसी तस्वीर का उपयोग करें जो आपकी सर्वोत्तम शारीरिक विशेषताओं को दिखाता है सबसे अच्छी बात यह है कि फोटो आपके चेहरे और शरीर के जितना संभव हो दिखाता है।
  • यह स्वयं-चित्र लगाने के लिए बहुत ही आकर्षक है, लेकिन एक और तस्वीर ढूंढने का प्रयास करें। स्वयं पोर्ट्रेट्स एक छोटे से असामाजिक लग सकता है और जो लोग दर्पण के करीब ले जाते हैं वे अक्सर अप्राकृतिक दिखते हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 12 लिखो छवि शीर्षक
    4
    कुछ तस्वीरें "कुछ गतिविधि कर" रखो कुछ तस्वीरें डालें जहां आप कुछ प्यार कर रहे हैं। क्या आप बेसबॉल या सॉफ्टबॉल पसंद करते हैं? बल्लेबाजी कोर्ट पर आप की एक तस्वीर दिखाएं क्या आप रॉक क्लाइम्बिंग पसंद करते हैं? एक पहाड़ी पर चढ़ते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट करें ये फोटो आपके जैसे ही रुचियों वाले लोगों को आकर्षित करेंगे।
  • यह फोटो आपके पूरे शरीर को दिखाने का एक अच्छा अवसर भी होगा, जो लगभग ऑनलाइन प्रोफाइल की आवश्यकता है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 13 लिखें शीर्षक वाला छवि
    5
    "सामाजिक फ़ोटो" रखें जहां आप अपने दोस्तों के साथ जाते हैं। दोस्तों या परिवार के एक समूह के साथ अपने आप के 1 या 2 तस्वीरें रखें। उन फ़ोटो को मत डालें जिन्हें आप बार-बार लेते हैं - इसके बजाय, कुछ प्रकाशित करें जो आपके व्यापक नेटवर्क को दर्शाता है। यह आपका पहला फोटो नहीं होना चाहिए, लेकिन यह एक मध्यवर्ती तस्वीर के रूप में उपयुक्त होगा।
  • आप अपने दोस्तों के चेहरे को ब्लॉक कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि वे इंटरनेट पर कम प्रोफ़ाइल रखना पसंद करते हैं। आप इसे मुफ्त ऑनलाइन फोटो संपादन टूल के साथ कर सकते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 14 लिखो छवि शीर्षक
    6
    केवल उच्च गुणवत्ता वाले फ़ोटो प्रकाशित करें कोई भी कई धब्बेदार धब्बों को देखना नहीं चाहता है। पोस्ट छवियां जो स्पष्ट हैं और एक स्पष्ट और पर्याप्त पृष्ठभूमि है रंग और चमकदार रोशनी बहुत अच्छे हैं। ये स्वचालित रूप से खुशी और गर्मी मज़ा से संबंधित हैं।
  • सर्दियों में लोगों के साथ गर्मियों में लोगों की तस्वीरों की तुलना करते समय, पहली तस्वीरों के व्यक्तियों को आमतौर पर अधिक आकर्षक और मजेदार लोगों के रूप में माना जाता था
  • व्यावसायिक फ़ोटो एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं, जब तक कि वे दुर्लभ या बहुत विस्तृत नहीं होते हैं हालांकि, आपको फ्लैश के साथ ली गई पेशेवर फ़ोटो का उपयोग करने से बचना चाहिए, क्योंकि वे आपको 7 साल तक पुराने लग सकते हैं।
  • विधि 3
    प्रोफाइल में सामान्य त्रुटियों से बचें

    एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 15 लिखो छवि शीर्षक
    1
    सकारात्मक पर ध्यान दें अपनी प्रोफ़ाइल की समीक्षा करें और सभी अवसादग्रस्तता या निराशाजनक सामग्री को समाप्त करें ज्यादातर लोग दुखी हैं जो एक युगल की तलाश नहीं करते हैं इससे आप क्या चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है, न कि नकारात्मक। अपने पाठकों को बताएं कि "आप लंबी पैदल यात्रा और सड़क पर रहना पसंद करते हैं", न कि "आप घर से नफरत करते हैं"
    • अपने प्रोफ़ाइल में अपने पूर्व के बारे में बात न करें कुछ भी फिर से फिर से छूने की तुलना में अधिक रोमांटिक वातावरण को नष्ट नहीं करता है ये सभी वार्तालाप हैं जो आपके रिश्ते की प्रगति पर हो सकते हैं।
    • इस बारे में लिखना न करें कि आपको ऑनलाइन डेटिंग के लिए सहारा लेना कितना हैरान है यह उन लोगों के लिए अपमानजनक और बेहतर लग सकता है जो इस विकल्प को व्यवहार्य रूप में मानते हैं (जो इस बिंदु पर आप शामिल हैं!)।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 16 लिखने वाली छवि
    2
    हमेशा ईमानदारी से रहें सामान्य तौर पर, लक्ष्य किसी के साथ जाना है - इसलिए, यदि आप झूठ बोलते हैं, तो कुछ बिंदु पर वे आपको खोज करेंगे। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आप के रूप में स्वीकार करते हैं, अपने आप का एक काल्पनिक संस्करण नहीं है आपकी आयु या आयु सीमा बिल्कुल बताएं अपने प्रोफाइल पर हाल ही की तस्वीरें पोस्ट करें
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 17 लिखें शीर्षक छवि
    3
    सुरक्षित रहें, अहंकारी मत बनो यदि आप ऑनलाइन डेटिंग का एक प्रोफ़ाइल पोस्ट करते हैं, तो यह आपको कमजोर महसूस कर सकता है, और कुछ लोग विनम्रता को खारिज करके इसका जवाब दे सकते हैं। इस छाप को न देने का प्रयास करें कि आप अपनी प्रोफ़ाइल में घमंड लेंगे, विशेषकर आपके व्यक्तिगत रूप से। इसके अलावा, अपने कौशल की प्रशंसा किए बिना अपने शौक के बारे में लिखिए।
  • आप कुछ कह सकते हैं "मेरे लिए, पियानो खेलना दिन के अंत में आराम करने का एक शानदार तरीका है मैं खेल में बहुत अच्छा हूं। "
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 18 लिखें शीर्षक छवि
    4
    मॉडरेशन में यौन संकेत का उपयोग करें जिस तरह से आप यौन संदर्भों का उपयोग करते हैं, तब तक बहुत सावधान रहें, जब तक कि आप रातोंरात साहसिक नहीं खोजते हैं। अपने ऑनलाइन उपनाम से अपने शौक तक, यदि आप इसे ध्यान से संपादित नहीं करते हैं, तो सब कुछ गलत कहा जा सकता है
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें शीर्ष 1 शीर्षक छवि
    5
    क्लर्कों से बचें जैसे कि वे प्लेग थे। यह एक बुरा विचार है कि आपके प्रोफाइल का अंतिम संस्करण एक पुराने फ़ैशन वाले डेटिंग विज्ञापन की तरह दिखता है। यहां तक ​​कि अगर आपको समुद्र तट पर लंबे समय तक चलना पसंद है, तो आपको उस विषय को भावी वार्तालाप के लिए रखना होगा। इसके बजाय, उस पर ध्यान दें, जो आपको दूसरों से अलग करता है
  • यह कहने के बजाय कि आप अपने दोस्तों के साथ खाना पसंद करते हैं, आप अपने पसंदीदा रेस्तरां और पकवान का उल्लेख कर सकते हैं। आप रात के भोजन के लिए अपनी पसंदीदा कहानी भी बता सकते हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 20 लिखो छवि शीर्षक
    6
    कुछ भी खाली मत छोड़ो "मैं आपको बाद में बताऊंगा" रहस्यमय से अधिक आलसी लग रहा है अपनी प्रोफाइल में सभी रिक्त स्थान भरें, भले ही आपको आपकी जानकारी या आपकी विधि के साथ थोड़ा रचनात्मक बनना पड़े। यह आपके प्रोफाइल के पाठकों को बताएगा कि आप किसी संभव संबंध के लिए समय और प्रयास को समर्पित करने के लिए तैयार हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रोफाइल को लिखने से पहले, अपने व्यक्ति को पाने के लिए, यह थोड़ा सुरुचिपूर्ण रूप से तैयार करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • आपको अपने प्रोफ़ाइल को बार-बार अपडेट करना होगा नई कहानियों को पोस्ट करें और अपने संदेशों को बार-बार जांचें।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि आप इंटरनेट पर अजनबियों के साथ काम करेंगे। ध्यान के साथ अपनी व्यक्तिगत जानकारी को सुरक्षित रखें सुनिश्चित करें कि वे किसी भी फोन नंबर, पता, आदि प्रकट नहीं करने के लिए अपनी तस्वीरों की जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com