ekterya.com

जब आप उसे चुंबन करते हुए एक लड़के को उत्तेजित करते हैं

चुंबन पुरुषों और महिलाओं के लिए एक मजेदार और कामुक गतिविधि हो सकती है लड़के के अनुभव को सुधारने के कई तरीके हैं, अगर आप उसे चुंबन करते हुए उसे उत्तेजित करना चाहते हैं एक चुंबन के माध्यम से उत्साहित एक बच्चे को मदद करने के लिए अपने मुंह और शरीर का उपयोग करें

चरणों

भाग 1
मुंह में चुंबन

टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
1
सबसे पहले, अपने आप को ताज़ा करें कई बार, रात्रि नियुक्ति के बाद चुंबन होता है अपने सांस को ताजा रखने या यह सुनिश्चित करने के लिए एक प्रयास करें कि यह आपके लिए खाया या नशे में है तो ऐसा है।
  • बाथरूम में जाओ और अगर आप घर पर हों या लड़के का हो
  • उसी तरह, आप श्वास के लिए कुछ मिठाई खरीद सकते हैं, चबाने वाली गम (चबाने वाली गम) या साँस के लिए कुछ स्ट्रिप्स आप इन उत्पादों को एक फार्मेसी या स्थानीय बाजार में खरीद सकते हैं।
  • Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    2
    धीरे-धीरे चुंबन बढ़ाएं चुंबन का एक अच्छा सत्र धीरे-धीरे आगे बढ़ता है। चलो अपने ही गति से होने दें क्योंकि आप लड़के को चुम्बन करने के लिए झुकते हैं अपनी प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें- आप क्या पसंद करते हैं और जो नहीं करते उसका सामान्य विचार प्राप्त करने का प्रयास करें। धीमे और फिर शुरू करें, जैसा कि चीजें बढ़ती हैं, तेज चलती हैं और अपनी जीभ, हाथों और शरीर के अन्य भागों का उपयोग करना शुरू करते हैं।
  • टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    भाषा का प्रयोग करें बहुत से लोग चुंबन के दौरान कुछ भाषा का आनंद लेते हैं एक चुंबन सत्र के दौरान अपनी जीभ का उपयोग करने में संकोच न करें यदि आप को चुम्बन करने वाला व्यक्ति इस का आनंद लेता है।
  • अपना मुंह थोड़ा खोलने के लिए प्रयास करें कि यह आपकी रुचि है अगर आप उसे पहल करने की अनुमति देना चाहते हैं देखें कि क्या वह भाषा का प्रयोग शुरू कर देता है।
  • टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज स्टेप 4 बनाना
    4
    इसे उकसाओ कभी-कभी, एक कोमल उत्तेजना वास्तव में एक लड़के को उत्तेजित कर सकती है एक चुंबन के बीच में, थोड़ा पीछे हटकर और अपने सिर को आप से दूर ले जाएँ। कुछ सेकंड के लिए चुंबन को रोकें और फिर इसे वापस ले लें। कई लोग चुंबन के दौरान कोमल उत्तेजना से जगाते हैं।
  • टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    5
    उसे गर्दन और कानों में चूमो। महिलाओं की तरह, पुरुषों के शरीर में ईत्रहीन ज़ोन हैं। ये ऐसे क्षेत्र हैं जो शारीरिक संपर्क के लिए यौन प्रतिक्रिया देते हैं गर्दन और कान में आमतौर पर कई तंत्रिका अंत हैं। चुंबन के दौरान एक आदमी के कान या गर्दन को चूमने या धीरे से चूसने की कोशिश करें यह बहुत ही रोमांचक हो सकता है
  • Video: How to Kiss a Girl - किसी भी लडकी को किस कैसे करें

    टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज



    6
    जब वे चुंबन करते हैं तो उसके चेहरे को स्पर्श करें चेहरा एक आदमी के शरीर में कामुक स्थान है। खींचो और जब आप चुंबन करते हैं, तो अपना चेहरा स्पर्श करें। धीरे से उसकी दाढ़ी और गाल स्ट्रोक कई पुरुष खोपड़ी पर मालिश के माध्यम से यौन सुख का अनुभव करते हैं, इसलिए धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को अपने बालों से चलाने की कोशिश करें।
  • भाग 2
    अपने शरीर का उपयोग करें

    Video: यह 7 तरीके आपकी Life को बना देंगे यादगार Man Romance in Bedroom in Hindi

    टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    1
    मुस्कान और आँख से संपर्क रखें। उसे चूमने से पहले एक स्थिर आँख संपर्क बनाए रखें यह एक ऐसे व्यक्ति को दिखाएगा जिसे आप रुचि रखते हैं और उसे उत्तेजित करने में मदद कर सकते हैं। चुंबन के बीच मुस्कान एक व्यक्ति उत्साहित हो जाएगा यदि वह एक क्षण के लिए दूर चले और आपको मुस्कान देखता है।
  • टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: इस अंग को छूने से सबसे ज्यदा उत्तेजित होती है गर्ल्स

    शरीर को स्पर्श करें जब वे चुंबन करते हैं तो अपने हाथों का उपयोग करने के लिए मत भूलना पुरुष सिर, पीठ और हथियारों पर एक कोमल स्पर्श से जगाएंगे।
  • अपनी पीठ के नीचे अपनी उंगलियों को हल्का स्ट्रोक अगर आपको शर्ट नहीं दिखाई दे, तो अपने नाखूनों का उपयोग करने पर विचार करें। कुछ खरोंच जैसे कुछ लोग
  • उसी तरह, आप हथियार, पैर, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों तक पहुंच सकते हैं जो आसानी से पहुंच सकते हैं।
  • टर्न टू गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने पूरे शरीर का उपयोग करें एक चुंबन सत्र के दौरान बस अपना चेहरा और हाथ का उपयोग न करें पूरे शरीर का उपयोग करने से आपको एक आदमी को उत्तेजित करने में मदद मिल सकती है।
  • उनके प्रति झुकाव के रूप में वे चुंबन आप इसके ऊपर भी खड़े हो सकते हैं या आप इसे ऊपर की तरफ खींच सकते हैं।
  • एक पैर के साथ उसके चारों ओर घूमने की कोशिश करो या धीरे से अपने पैर जांघ के खिलाफ रगड़ें।
  • टर्न ए गाइ पर शीर्षक वाला इमेज
    4
    संपर्क। एक स्वस्थ शारीरिक संपर्क रखने का सबसे अच्छा तरीका है खुले तौर पर संवाद करना। अपने साथी से बात करें कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या नहीं करता। भौतिक इच्छाओं के बारे में खुलकर होने के कारण अधिक सुखद और अंतरंग चुंबन हो सकते हैं।
  • कई लोगों को शुरू में असहज महसूस होता है जब उन्हें अपनी यौन इच्छाओं के बारे में संवाद करना पड़ता है। हालांकि, ध्यान रखें कि ईमानदारी से संचार स्वस्थ यौन संबंधों का एक महत्वपूर्ण अंग है।
  • कहकर वार्तालाप शुरू करने की कोशिश करें "मैं वास्तव में आपके बारे में परवाह करता हूं और मैं चाहता हूं कि आप हमारी शारीरिक अंतरंगता का आनंद लें। क्या कुछ ऐसा है जिसे आप आनंद लेते हैं जब हम चुंबन करते हैं और आप अधिक कर सकते हैं?"।
  • युक्तियाँ

    • चुंबन और सेक्स के संबंध में, आपको केवल उस पश्चात करना चाहिए जो आप इस समय के साथ सहज महसूस करते हैं। हालांकि यह सच है कि कुछ सुझावों को ध्यान में रखना अच्छा है, यह हमेशा चीजों के प्रवाह का पालन करने और प्राकृतिक काम करने के लिए बेहतर होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com