ekterya.com

कैसे खेलने के लिए लड़कियों तंग करने के लिए

एक चंचल तरीके से एक लड़की को परेशान करना कठिन नहीं है हालांकि यह कुछ बच्चों के लिए एक बड़ी बाधा हो सकती है, लेकिन आपको बस अपने आपको आराम करने की आवश्यकता है। एक बार जब आप सीखें कि आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं, आप लड़कियों को थोड़े समय में एक खेल के तरीके में सताएंगे।

चरणों

विधि 1
सीखना कैसे उसे खेलने के लिए तंग करना

चित्रित किया जाने वाला चित्र
1
मैत्रीपूर्ण और सुरक्षित रहें कोई बात नहीं जो आप कहते हैं, एक मुस्कान के साथ ऐसा करना सुनिश्चित करें इसके अलावा, उसे दिखाएं कि आप अपनी त्वचा में सहज महसूस करते हैं और आप उसे चिढ़ा रहे हैं क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं अन्यथा, वह सोच सकती है कि आप गंभीर हैं और आप जो भी कहते हैं वह अपमान करते हैं, खासकर यदि आप अंतर्मुखी और उकसाना चाहते हैं। बस संभव के रूप में आरामदायक होने की कोशिश करें, भले ही आप इसे बहुत पसंद करते हैं। वह आपके मनोदशा के साथ पकड़ लेती है और आप जो कहती हैं वह लेने की कम संभावना है।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 2
    2
    वह अपनी आदतों के बारे में चुटकुले जब आप उसके करीब होते हैं, तो उन चीज़ों को देखो जो वह करता है फिर, आप कुछ कैसे करते हैं इस बारे में एक धूर्त टिप्पणी करें उदाहरण के लिए, यदि वह हंसते हुए अपने बाल वापस खींचती है, तो कुछ कहें "खबरदार! आप मेरी आंखों को बाहर निकाल सकते हैं। " यह न केवल उसे हंसी देगा, बल्कि उसे यह भी पता चलेगा कि आप उसे देख रहे हैं और उन चीज़ों पर ध्यान दें जो वह करती हैं।
  • मुझे भी आप का मज़ाक उड़ाते हैं खुली टिप्पणियां बनाने की कोशिश करें ताकि वह कुछ इसी तरह आप के साथ बग कर सकते हैं। इस तरह, यह एकतरफा कुछ के बजाय पारस्परिक रूप से कुछ होगा
  • सुनिश्चित करें कि यह अपमान की तरह ध्वनि नहीं करता है। विचार उसे मुस्कुराहट और हंसी करना है
  • चित्रित कराई गई छवि को चित्रित करें
    3
    यह शारीरिक चुटकुले को शामिल करता है संपर्क करने का अतिरिक्त लाभ है कि उसके मजाकिया करने का एक अच्छा तरीका शारीरिक चुटकुले बनाने के लिए है यह विशेष रूप से प्रभावी है यदि आप उसके लिए कुछ विशेष करते हैं एक कॉन्सर्ट के लिए टिकट की तरह एक उपहार खरीदने पर विचार करें, जिसे आप जाना चाहते हैं। टिकटों की पेशकश करें और फिर उन्हें छुपें। हर बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आप इसे थोड़ा करीब आते हैं। यह चंचल और उसे छेड़ने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन आप उसके लिए कुछ भी अच्छा कर लेंगे।
  • आप उसे गुदगुदी कर सकते हैं या उससे थोड़ी सी प्रतिक्रिया प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं। यदि वह जवाब देती है, तो आप कुछ बड़ा कर सकते हैं
  • प्लेहेड टीज़ गर्ल्स चरण 4 नामक छवि
    4
    चुटकुले सकारात्मक बनाओ यद्यपि वे आम तौर पर किसी तरह के मजाक को लड़की को शामिल करते हैं, उस पर सकारात्मक स्पिन डालने की कोशिश करें यदि वह अपने शब्दों के साथ गलती कर रही है, तो उसे बोलने की क्षमता का अपमान करने की बजाय उसे उससे पूछिए कि "उस जीभ के साथ क्या है? क्या आप मुझे भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे अपनी गली से बाहर निकालना चाहते हैं? " इसका अर्थ यह है कि वह गलती करने के लिए उसे मजाक बनाने के बजाय आपको परेशान करने के उद्देश्य से उसके शब्दों से गलती कर रही है। यह कठोर बिना ध्यान पाने का एक मजेदार तरीका है
  • यह आपके शारीरिक रूप से भी काम कर सकता है। अगर वह विशेष रूप से उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पहने है, तो एक टिप्पणी लिखें: "ठीक है, कम से कम मुझे पता है कि अगर वे हमसे चोरी करना चाहते हैं तो हम सुरक्षित हैं। आप उन एड़ी के साथ चोरों को मार सकते हैं। " यह इंगित करता है कि आपने देखा है कि वह क्या पहन रहा है, लेकिन वह अपनी उपस्थिति की आलोचना किए बिना उसकी ऊंचाई के बारे में धीरे-धीरे मुखमैथुन करता है।
  • Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    चित्रित कराई जाने वाली छवियाँ
    5
    उसे एक उपनाम दें जैसा कि आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं, इसमें कुछ ध्यान दें, जैसे कि आप कितना हँसते हैं या आप किस तरह की फिल्में पसंद करते हैं आपके टिप्पणियों के आधार पर, उसे उपनाम दें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं आपको स्टार वार्स की तरह देखना चाहता हूं मुझे लगता है कि मैं तुम्हें जेडी जेन बुलाऊँगा। " यदि आप इसे मज़ेदार और चंचल बनाते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह खेल का पालन करेंगे।



  • विधि 2
    सीखना कैसे उसे परेशान नहीं करने के लिए

    चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 6

    Video: IAS इंटरव्यू में लड़की से- आपके आगे गोल गोल क्या लटक रहा है| TOP Tricky Questions asked in IAS Exam

    1
    अपनी सीमाएं जानें जब आप अपनी पसंद की लड़की के साथ आराम करना चाहते हैं, तो आपको यह समझने की जरूरत है कि आप अपनी मजाक कैसे ले सकते हैं समझें कि आप क्या कह सकते हैं और इससे पहले कि आप असहज महसूस करते हैं और आपको पूरी तरह से परेशान करना शुरू करते हैं, इसके लिए सीमाएं हैं यदि आप शुरुआत से उसे खेलना नहीं चाहते हैं, तो उसकी शारीरिक उपस्थिति के बारे में अपमान की तरह, उसके परिवार या उसके दोस्त निश्चित रूप से सवाल से बाहर हैं सुनिश्चित करें कि चुटकुले का स्तर कुछ ऐसा है जिसे आप सहज महसूस करते हैं।
    • इससे पहले कि आप वास्तव में जानते हैं कि आपकी सीमाएं क्या हैं, आपको कुछ चीजों का प्रयास करना पड़ सकता है अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और आपको कैसा महसूस होता है इसके बारे में सुरागें देखें
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 7
    2
    गर्व न करें अगर आपका इश्क़त आपकी उम्मीद के अनुरूप नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके साथ अपने बुरे इरादे का बदला नहीं लेते हैं। इसके अलावा, अगर आपने उसे नाराज किया है, तो माफी माँगना सुनिश्चित करें। यदि आपके पास हास्य की एक विशेष व्यंग्यात्मक भावना है, तो आप कुछ चीजें कह सकते हैं कि वह बहुत अच्छी तरह समझ नहीं पा रही है और इससे पहले कि आप उसे अपमानित करेंगे, यदि आपने जगह से कुछ कहा है, तो एक ईमानदार और विशिष्ट माफी पेश करें। यह संकेत करने का प्रयास न करें कि वह बहुत संवेदनशील है
  • प्लेहेड टीज़ गर्ल्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: आदमी अमीर से गरीब कैसा हुआ है देखें राजस्थानी कॉमेडी 2018 शिक्षा जरूरी है

    3
    अनुचित मत बनो यदि आप बस लड़की से मिले, तो आप उसी तरह मजाक नहीं कर सकते हैं कि आप जिस लड़की के साथ दो महीनों के लिए डेटिंग कर रहे हैं सेक्स के बारे में चुटकुले बनाना या इसे छूने में अनुपयुक्त बातें हैं जो आपको रिश्ते की शुरुआत से बचना चाहिए सुनिश्चित करें कि आप बहुत अश्लील नहीं हैं यदि आपको असहज महसूस होता है यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप उसे डराते हैं या आप किसी बुरे की प्रतिष्ठा प्राप्त करते हैं।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 9
    4
    उसकी आलोचना से बचें जब आप उसके साथ मजाक करते हैं, तो उसके बारे में कुछ और की कुछ निजी आलोचना मत बनो जो उसके लिए मायने रखती है यदि आप वास्तव में जानवरों को बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो "जैसे वाहों की बहुत सारी चीजें हैं, जैसी चीजों से मजाक करने की कोशिश मत करो। क्या आप बिल्लियों के बारे में पागल बनाते हैं? " अगर आपके जुनून का मतलब उसके लिए बहुत कुछ है, तो आप आलोचना को बहुत कठोर रूप से ले सकते हैं और उसे असुविधाजनक महसूस कर सकते हैं।
  • आप कुछ उनका मानना ​​है के साथ सहमत नहीं है, तो कुछ तनाव दूर करने के लिए तुच्छ साथ bromearla है। आप नीति से असहमत हैं, जिस तरह से आप महसूस की आलोचना नहीं है। इसके बजाय अपने विचार का अपमान करने का, की तरह कुछ कहते हैं कि "जब मैं यहां आपकी राय के लिए आप दोष नहीं दे सकते, अगर तुम मुझे आप बीथोवेन के बजाय बाख की तरह कहता हूं, तो मुझे लगता है कि हम अब बैठक समाप्त कर सकते हैं।" इस विषय बदलता है और एक बहस को रोकने में मदद करता है।
  • युक्तियाँ

    • इस तथ्य से निपटने में सक्षम रहें कि कुछ लड़की आपको एक चंचल तरीके से तंग करना पसंद नहीं करती है। इसे किसी अन्य समय के लिए सहेजें या बस ऐसा मत करो, अगर यह वास्तव में आपको परेशान करता है
    • याद रखें कि वह आपके दोस्तों के बराबर नहीं है उसके पास अलग-अलग भावनाएं हैं और आप उसे चोट नहीं करना चाहते
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं, उसके बारे में ध्यान दें। आप उसके शरीर की भाषा या उसकी आवाज़ की आवाज़ से लगभग किसी भी लड़की को जान सकते हैं। यदि आप चुटकुले के क्षेत्र में हैं तो यह जानना एक और अच्छा तरीका है कि अगर आप जो कहते हैं उसे हंसते हुए कहते हैं।

    चेतावनी

    • जैसा कि यह है के रूप में रहो किसी भी मामले में आप उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए, अन्यथा आप गंभीर संकट में होंगे। वास्तव में, ऐसे देश हैं जहां किसी भी तरह से एक महिला को परेशान करना जेल द्वारा दंडनीय अपराध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com