ekterya.com

एक लड़की को पसंद करने के लिए जो किसी और को पसंद करती है

तो आप पागल हो उस लड़की के साथ प्यार में हैं जो आप हर दिन हॉल के नीचे देखते हैं? समस्या यह है कि वह किसी और के साथ प्यार में है और आपके साथ नहीं है आप इसे कैसे प्राप्त करें? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब किसी और पर क्रश हो जाने पर चरण 1
1

Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है ?

पता लगाएं कि वह उस लड़के के बारे में कितना पसंद करता है जिसे वह पसंद करते हैं। क्या आपको यह पसंद है कि यह स्पोर्टी है? क्या आप इसे बहिर्मुखी या पसंद करते हैं, आप को यह पसंद है कि शर्मीली और मिठाई कितनी है? क्या आप मुझे दूसरों के प्रति दयालु होना पसंद करते हैं? अपने होने का तरीका मत बदलें, लेकिन उस व्यक्ति की तरह थोड़ा सा होने की कोशिश करें जो आपको पसंद है। उसे ठीक तरह से होने की कोशिश मत करो, बस इसे पसंद करें।
  • गेट ए गर्ल टू लिक लाइट, जब वह किसी पर क्रश हो या किसी अन्य चरण 2
    2
    अपने दोस्त बनें उसके बारे में एक विषय के बारे में बात करें, जो उससे रूचि रखते हैं यह आपका ध्यान आकर्षित करता है और इसे बनाए रखता है। रुचिकर और मज़ेदार रहें, क्योंकि आम तौर पर यह उस तरह का व्यक्तित्व होता है जो लड़कियों को आकर्षित करती है।
  • गेट अ गर्ल टू लिक यूज, जब वह किसी पर क्रश है या किसी अन्य पर चरण 3
    3
    वह मुस्कुराता है। अलग मुस्कुराहट के साथ प्रयोग करें और देखें कि वह प्रत्येक व्यक्ति के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है बिना मुस्कुराई की मुस्कुराहट की तरह एक हल्का मुस्कुराहट का प्रयास करें, मुंह बंद करके मुस्कुराहट और मुस्कुराते हुए अपने दाँत दिखाना जब आपको लगता है कि इसे पसंद करने के लिए लगता है कि एक मुस्कान मिल जाए, जब आप चारों ओर हो तो अधिक बार इसका उपयोग करें उस पर मुस्कुराहट न करें, जिस तरह से आप दूसरों पर मुस्कुराते हैं। उसे मुस्कुराओ कि आप केवल उसे दिखाते हैं और कोई और नहीं। समय के साथ, आप देख सकते हैं कि आप एक विशेष तरीके से कैसे मुस्कुराते हैं और महसूस करते हैं कि आपको यह पसंद है।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह लगाना जब वह किसी और पर क्रश हो जाए तो चरण 4
    4
    प्रशंसा करें ऐसा कुछ कहकर शुरू करो, "आपको खाद्यान्न बैंक के लिए स्वयंसेवक करने के लिए यह अच्छा था / उस लड़की को मदद करना जो आपको लगभग नहीं पता था कि आपने अपनी परीक्षा का अध्ययन कैसे किया है / क्या आपने उस लड़की का बचाव किया है जिससे वह परेशान हो रही थी", आदि। अपनी उपलब्धियों को समझें और उसे बधाई। अगला कदम कुछ ऐसा कहना है, "तुम्हें पता है, यह वास्तव में मजेदार है तुम्हारे साथ!", या "उस मज़ाक ने मुझे हँसी के साथ मारा! आप अपने चुटकुले को कितना अजीब बनाते हैं?" या "मैं जितनी तेज़ी से चलना चाहूंगा" और इतने पर। आपके पास किसी भी दोष को अनदेखा करें जब तक कि यह कुछ गंभीर न हो (जैसे कि वह बहुत हिंसक या दवाओं के आदी हो)। उसके बारे में बुरी चीजों को देखकर और उसके गुणों पर ध्यान केंद्रित करने से वास्तव में उसके व्यक्तित्व के बारे में प्रशंसा की जा सकती है। जब आपको लगता है कि यह सही है, और आप इसे एक सुराग देने के लिए पर्याप्त बहादुर महसूस करते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, इसकी उपस्थिति पर तारीफ करते हैं जैसे चीजों के साथ शुरू करो, "मैं वास्तव में अपने नए जूते की तरह" या "उन जूते अविश्वसनीय हैं, आपने उन्हें कहाँ खरीद लिया?"। फिर धीरे-धीरे बढ़ो और अपने बालों पर प्रशंसा करें ("मुझे पसंद है कि आज आपके बाल कैसे दिखते हैं, आप बहुत प्यारे लगते हैं"), उनके कपड़े ("वह शर्ट महान है यह वास्तव में आश्चर्यजनक है"), और उसके मेकअप ("क्या आपने ऐसा पहले किया था? आप बहुत अच्छे लगते हैं")



  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह किसी और पर क्रश हो तो चरण 5
    5
    उसे अपना नंबर दें या उसके लिए पूछें ऐसा लग रहा है जैसे आप पूछना नहीं चाहते हैं क्योंकि आप इसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, बस इसे किसी दोस्ताना जैसा दिखें। उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ मत कहो, "हे, * आपकी लड़की का नाम *, यह मेरा नंबर है, मुझे बुलाओ" इस तरह अपने नंबर के लिए पूछने के बजाय, ऐसा कुछ करने की कोशिश करें, "नमस्कार * आपकी लड़की का नाम * क्या मैं आपको अपना नंबर दे सकता हूँ? मैं स्कूल में बात करने में सक्षम होने के बजाए फोन पर आपसे बात कर सकता / चाहता हूं / हे, * आपकी लड़की का नाम *, मैं सोच रहा था कि क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं क्योंकि यह अच्छा होगा अगर हम स्कूल में पढ़े, बस के अलावा अन्य बात कर सकें।" यदि वह आपको पूछता है कि क्या आप उसे अपना नंबर दे रहे हैं तो वे छोड़ सकते हैं, उसे नहीं बताएं आपको अभी तक उसे जाने के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहिए। पहले अपने मित्र को बेहतर बनाने के लिए और फिर औपचारिक रूप से जाने के लिए उसे आमंत्रित करना बेहतर है।
  • छवि जिसे आप एक लड़की को पसंद करते हैं, जब वह किसी और पर क्रश हो जाता है शीर्षक शीर्षक 6
    6
    उसे अपने घर में आमंत्रित करें सुनिश्चित करें कि आप नहीं सोचते कि आप उसे नियुक्ति के लिए आमंत्रित कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पहले मित्र बनाने की ज़रूरत है। इसके अलावा, यह आपके माता-पिता को दिखाने का एक अच्छा विचार है, जो आपके दुल्हन संभावनाओं को देखने से पहले ही जाते हैं कि वे क्या सहमत हैं। जब आप जाते हैं, तो पहले उसे 1:00 बजे सप्ताह के अंत में कर लें और रात के खाने से पहले 5:00 बजे प्रस्थान करें। हर बार जब वह लौटता है, तब तक वह 30 मिनट तक रहता है जब तक वह 7:00 या 7:30 अपराह्न तक नहीं रहता। सुनिश्चित करें कि जब आप डिनर के लिए बने रहें तो वह कुछ है जिसे आप पसंद करते हैं उससे पहले उससे पूछें कि वह अपनी एलर्जी के बारे में और क्या खाता नहीं है। यदि आप चाहें, तो टेबल पर अपने पसंदीदा रंग का एक टेबल क्लॉथ डाल दें (उदाहरण के लिए, अगर आप नीला पसंद करते हैं, तो टेबल पर एक नीला मेज़पोश डालें)। जब आप घर जाते हैं, तो अपना मन खुले रखें और आपके पास किसी भी विचार या प्राथमिकता की आलोचना न करें। कुछ ऐसा करें जो आप दोनों को पसंद करते हैं, आपको अपनी पसंद की गतिविधियों में शामिल होने दें और अपनी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल करें। जब वह उसे बताता है, "आने के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि आप जल्द ही फिर से आएँगे।"
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह किसी पर क्रश हो या फिर 7
    7

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं ? || How to know if the girl likes you or not.?

    यदि आपके पिछले चरणों में अनुकूल प्रतिक्रिया थी, स्पर्श बाधा को तोड़ने का प्रयास करें। स्पर्श बाधा को स्वयं को तोड़ने से बचें क्योंकि कभी-कभी लड़कियों को धमकी दी जाती है या आप असहज महसूस करते हैं। यदि आपको संकेत समझ में नहीं आ रहा है, तो शायद आपको इसे स्वयं करना है ऐसा करने के लिए, उसे अपनी जैकेट, स्वेटर या कोट पर डालने में मदद करने का प्रयास करें
  • गेट अ गर्ल टू लिक लाइट, जब वह किसी पर कुचलने वाला है, तो चरण 8
    8
    उसे आमंत्रित करें जिस दिन आप उसे आमंत्रित करें, ड्रेस अप करें और उचित कपड़े पहनें (कोई औपचारिक कपड़े नहीं, लेकिन कम से कम कपड़े जो आपको पता है कि उसे पसंद है)। तारीफ करके प्रारंभ करें (चरण 4 देखें) अपने व्यक्तित्व और उपस्थिति के बारे में तारीफ करें, और सुनिश्चित करें कि आप इसे सही समय पर करें (उदाहरण के लिए, उसके हंसते हुए, आप कह सकते हैं, "वाह, आपके पास एक बहुत मुस्कुराहट और मुस्कुराहट है") यदि आपको लगता है कि वह आपको जवाब देगा "धन्यवाद, लेकिन आप ऐसा क्यों कहते हैं?" तो तुरंत बात करना जारी रखना और जवाब देने के लिए अपना समय न दें। यदि आप इस तरह से कुछ के साथ प्रतिक्रिया करते हैं, तो इस बिंदु पर जाएं और उसे फिल्में जाने या उस तरह से कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। अगर यह आपको यह कहने का अवसर नहीं देता है, या यदि यह बस कहता है "धन्यवाद" या कुछ इसी तरह, उसे बताओ "अरे, क्या मैं आपको कुछ पूछ सकता हूं?" और फिर एक गहरी सांस ले और उसे बताओ, "मैं सोच रहा था कि क्या आप एक दिन मेरे साथ सिनेमा में जाना चाहते हैं।" यदि वह आपको अस्वीकार कर देता है, रोना शुरू न करें, बस झटके और कहें, "ठीक है, हम दोस्त बनें तो", इसे इस तरह छोड़ दें और फिर मुस्कुराएं, अलविदा कहें और भाग जाएं। यदि आप घर पर थे जब आपने पूछा या इसके विपरीत, बस करते हैं जो आप सामान्य रूप से करते हैं जब आप एक साथ होते हैं यदि आप स्वीकार करते हैं, बधाई हो! जब आप एक नियुक्ति की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें फोन करें और तय करें कि वे कहाँ जाना चाहते हैं, वे क्या करना चाहते हैं और अगर वे दोनों भुगतान करेंगे या केवल आप करेंगे (जब तक कि आप उन्हें अपने घर में जाने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं ताकि फिल्म या ऐसा कुछ देख सकें)।
  • युक्तियाँ

    • बस अपने आप हो कोई भी व्यक्ति किसी को प्यार करने वाला नहीं है जो किसी और के लिए दिखावा करता है।
    • उसके लिए सब कुछ करो और उसे दिखाएं कि आप इसके लायक हैं।
    • अपने आप को रहो, और ईर्ष्यालु लोगों को नहीं सुनो उन्हें होना चाहिए
    • इसे आकस्मिक रखें!
    • ईमानदारी से रहें
    • अपने प्रेमी को सुरक्षित रखें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com