ekterya.com

आपको किस तरह का लड़का पसंद है (केवल लड़कियों)

क्या आप अपने सपने के लड़के को आखिरकार नोटिस करना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे? इन सरल चरणों का पालन करें ताकि आप सही दिशा में जाएं।

चरणों

एक बेहतर व्यक्ति बनने वाला छवि चरण 1
1
अपने आप में भरोसा रखें सभी लड़कों को एक लड़की की तलाश है जो सुरक्षित है और खुद को प्यार करती है। जो सभी बच्चों का ध्यान आकर्षित करता है विशेष रूप से, जो कोई सुरक्षित होने का दिखावा नहीं करता है, लेकिन कौन है तो निम्न बातों को ध्यान में रखें: सुरक्षा, विश्वास और दृढ़ संकल्प। यदि आप एक शर्मीली लड़की हैं, तो एक शर्मीली लड़के की तलाश करें या कम शर्मीली होने की कोशिश करें और अपने आप से शांत और मुक्त महसूस करें।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 3 नामक छवि
    2
    अपने आप को रहो यहां तक ​​कि अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जो आपके पास लगभग पूरी तरह से अलग है। अपने सच्चे व्यक्तित्व को हमेशा याद रखना याद रखें एक प्रेतवाली लड़की न हो, जो सोचती है कि वह दूसरों की तुलना में बेहतर है। इसके बजाय, अच्छा और प्यारा होने की कोशिश करें ताकि हर कोई आपके साथ साझा करना चाहता हो।
  • स्टेप 18 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ बातचीत करने का शीर्षक है
    3
    बर्फ तोड़ो और पहल करें। फैशनेबल कपड़ों में ड्रेसिंग की तरह लड़के के साथ साधारण बातचीत शुरू करने पर अधिक ध्यान दें।
  • एक शीर्षक टाइप करें, जिस पर पार्टनर टाइप करें चरण 4
    4
    कुछ दिन रुको और अपने दोस्त बनें एक बार जब वह जान लेता है कि आप उससे बात करने से डरते नहीं हैं, तो आश्वस्त रहें कि वह आपके साथ अधिक बार बात करने आएगा तो उसे किसी चीज के बारे में बताएं जो मन में आता है। वे अपने दोस्तों को एक साथ बाहर लटका भी आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    5



    एक बार जब आपको पता चलता है कि दोनों के बीच रसायन विज्ञान है, तो खरीदारी करने का समय था। अपने सबसे अच्छे दोस्त या अपनी माँ के साथ मॉल पर जाएं आप ऐरोपोस्टेल या होलीस्टर जैसी ब्रांडों का उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक एथलेटिक लड़की हैं, तो कोच या लुल्यूमन जैसे ब्रांडों की कोशिश करें। लेकिन अगर आपके माता-पिता आपके कपड़े बर्दाश्त नहीं कर सकते या अचानक आप पैसे नहीं ले सकते, तो आप द बाय या वॉलमार्ट में जा सकते हैं। ये भी अच्छे भंडार हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपनी पसंद के रूप में कपड़े पहने और कपड़े आपके व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करते हैं
  • छवि का शीर्षक बदलें अपनी उपस्थिति चरण 3

    Video: एक लड़की को एक लड़के में क्या चाहिए ? जानिए secret | How to attract Women

    6
    केशविन्यास के विभिन्न शैलियों की कोशिश करो! देखो कि कैसे आप अपने सामान्य चोटी के बिना देखो और अपने बाल नीचे। हम कई चीजों का सुझाव नहीं देते हैं, लेकिन शायद आप अपनी शैली बदलने के लिए अपने बाल को कर्ल या सीधा कर सकते हैं। या हो सकता है कि आप फ़्रेंच ब्रैड या साइड पोनीटेल की कोशिश करना चाहते हैं। आप जो चाहे चाहें, कोशिश कर सकते हैं, कोई सीमा नहीं है
  • शीतल त्वचा चरण 10 के लिए आपका शरीर एक्सफ़ोइएट करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    हमेशा अच्छे गंध की कोशिश करो हर कोई गंध का उत्सर्जन करता है, इसलिए हर सुबह स्कूल जाने से पहले थोड़ा दुर्गंधहारक का उपयोग करें। खासकर यदि आप एक एथलेटिक लड़की हैं या उस दिन शारीरिक शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। अपने दांतों को दिन में दो बार या दिन में कम से कम एक बार ब्रश करने की कोशिश करें। इससे आपकी मुस्कान चमक और तेज हो जाएगी। स्कूल में दोपहर के भोजन के बाद, यदि आप ट्यूना खा चुके हैं तो चबाने वाली गम या पुदीना की गोली की तलाश करें। इससे आपको बहुत मदद मिलेगी यदि आपके पास इत्र या कोलोन है, तो आप सुबह में थोड़ा छिड़क कर सकते हैं। लड़कों को प्यार है कि लड़कियों को अच्छी गंध है, तो यह आनंद लें
  • गेट अ गर्ल टू टु इट आपकी प्रेमिका चरण 2
    8

    Video: लड़की को यह गिफ्ट दिया तो पक्की वो आपको अपना दिल दे देगी | Ladkyo Ko Kaise Gift Pasand Hain

    उसे स्माइल। जब आप मुस्कुराते हैं और उन्हें एहसास होता है, तो आप दोनों के बीच एक विशेष संबंध बनाएंगे।
  • छवि का शीर्षक, विश्वास में खुद चरण 1
    9
    उसे अपनी छिपी प्रतिभा दिखाएं एक प्रतिभा प्रतियोगिता दर्ज करें यदि आपके पास छिपी प्रतिभा है जैसे गायन करना, अभिनय करना या कोई यंत्र बजाना, तो अपने स्कूल में अगले प्रतिभा दिखाने के लिए साइन अप करें लेकिन अगर आप पूरे स्कूल के सामने खड़े होने के लिए शर्मिन्दा हो, तो इसे कहीं ले जाएं या निजी तौर पर अपनी छिपी हुई प्रतिभा दिखाने के लिए इसे अपने घर में आमंत्रित करें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा साफ और साफ होते हैं क्योंकि हर मुठभेड़ का मामला
    • अपने आप को विश्वास करो
    • बहुत स्पष्ट मत हो यदि हां, तो लड़का सोच सकता है कि आप बेताब हो
    • अपने दोस्त बनें आप अपने आप के प्रति आकर्षित नहीं होंगे यदि आप नहीं जानते कि आप मौजूद हैं।
    • उसे अपनी स्वतंत्रता का उपयोग करने दें। पागल मत हो अगर आप अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज क्योंकि अगर वे अभी तक डेटिंग नहीं कर रहे हैं, आप उस बारे में पागल नहीं हो सकता।
    • यह सभी की सबसे महत्वपूर्ण सलाह है: समुद्र में कई मछलियां हैं आपको एक व्यक्ति मिलेगा जो आपसे प्यार करता है और आप दोनों बहुत खुश होंगे।
    • उसे आपसे बेहतर पता करने की कोशिश कर रहें ताकि वह आपके लिए आकर्षित हो सके।
    • उसके साथ इश्कबाज़ मत करें अगर आप उसे नहीं जानते। वह धमकाया जा सकता है, या उससे भी बदतर हो सकता है, आप उसे पसंद नहीं कर सकते हैं
    • कई समय के दौरान सावधान रहें जब आप एक बुरे मूड में होते हैं और उसकी मदद करने की कोशिश करते हैं। आप बेहतर महसूस करेंगे और आपकी बहुत अधिक सराहना करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com