ekterya.com

एक लड़की को पसंद करने के लिए, जिसकी कोई रिश्ते होने में कोई दिलचस्पी नहीं है

एक लड़की को पसंद करने के लिए जब वह एक रिश्ते बनाने में दिलचस्पी नहीं रखती है, लेकिन असंभव नहीं है लड़कियां अक्सर अपनी भावनाओं को अलग-अलग लड़कों के साथ संवाद करती हैं और इस बात के बारे में सच्ची होने की संभावना नहीं है कि क्या उन्हें कोई पसंद है या नहीं। संयोग से आप सुन महिला का कहना है कि यदि हाल ही में गोलमाल का उल्लेख या बजाय जी भरकर संबंधों की आलोचना का एक और पुरुष से अवांछित ध्यान प्राप्त कर सकता है "के लिए तैयार के लिए एक रिश्ता नहीं है।" जब आप हमेशा अस्वीकार किए जाने का खतरा बनाते हैं, अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो उसे उसके साथ वार्तालाप में शामिल करके, अपनी भावनाओं से ईमानदारी से बोलें और उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें

चरणों

विधि 1
जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसे ढूंढें

रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
इस कारण पर विचार करें कि आप लड़की को क्यों पसंद करना चाहते हैं अपने आप से पूछें कि आप इस लड़की में कौन-से गुण आकर्षक पाते हैं और क्यों। यदि आकर्षण पूरी तरह से शारीरिक है, तो ज्यादातर महिलाओं को यह महसूस होगा कि आपकी रुचि सतही है और सक्रिय रूप से आपकी मदद नहीं करेगा यदि वे कोई दिलचस्पी नहीं रखते। पुरुषों के निरंतर सतही और अवांछित ध्यान अकेलेपन, अकेलेपन और समझ से महसूस करने वाले व्यक्ति को छोड़ सकता है। आप अपने खुद के आत्मसम्मान को लेकर भी संदेह करना शुरू कर सकते हैं यदि आप उसके पास जाने का एकमात्र कारण है एक रोमांटिक स्तर पर आपकी दिलचस्पी रखने वाली एक लड़की के पास आने से पहले, एक कदम पीछे ले जाएं और उस कारण का पुनर्मूल्यांकन करें, जिसे आप उसे पसंद करना चाहते हैं और यदि आप उसके साथ संबंध बनाना चाहते हैं। कुछ अच्छे गुणों को जो आपको कुछ में देखना चाहिए:
  • ईमानदारी: क्या आप खुद के साथ और अन्य लोगों के साथ विश्वसनीय हैं? क्या वे एक दूसरे के साथ उनके विचार, भय और भावनाओं के बारे में ईमानदार हो सकते हैं?
  • भावनात्मक परिपक्वता और आत्मसम्मान: कोई भी सही नहीं है, लेकिन अतीत से प्रतिबिंबित और सीखने की इच्छा रखने (और दिखाएं कि आपने सीखा है) भावनात्मक रूप से परिपक्व लोगों की एक प्रमुख विशेषता है भावनात्मक रूप से अपरिपक्व लड़कियां वह हैं जो दूसरों पर आत्म-सम्मान और भलाई के लिए निर्भर करते हैं, और उनकी भावनाओं को अपने कार्यों पर नियंत्रण करते हैं।
  • व्यापक और व्यक्तिगत विकास के लिए प्रतिबद्ध: वह अपने स्वयं के हितों की है और सक्रिय रूप से कर्मों जीवन के प्रति (तब भी जब कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़) एक आम तौर पर सकारात्मक दृष्टिकोण है और परिवार और दोस्तों के साथ अच्छे रिश्ते रखता है, और प्रोत्साहित करती है उसके आसपास के लोग हालांकि, कोई व्यक्ति जो लगातार अपने हितों को दूसरों के ऊपर रखता है और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी या पूर्वाग्रहित होता है, उसके पास अच्छे संबंध नहीं होते हैं।
  • रिश्ते में उसे कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक बनें एक लड़की को नोटिस करने के तरीके में से एक आपको उपस्थिति, व्यवहार और अन्य लोगों के साथ संबंधों और रिश्तों में और अधिक आकर्षक बनना है। छोटे परिवर्तन करके, आप न केवल महिलाओं को और अधिक आकर्षक बना देंगे, बल्कि आप अपने आत्मविश्वास में भी सुधार करेंगे। भारी परिवर्तन करने से पहले, याद रखें कि यह अक्सर छोटी चीजें होती है, जैसे कि उसे सुनना, अच्छी स्वच्छता का अभ्यास करना और दूसरों के लिए कुछ अच्छा करना (न केवल जब वह चारों ओर है), जो आपको बाहर खड़े कर देगा
  • अपनी उपस्थिति में सुधार करें: इससे पता चलता है कि आप अपने आप का सम्मान करते हैं और अपने आप को ख्याल रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आप स्वच्छ, शिकन मुक्त कपड़े पहनते हैं, हर दो दिन में कम से कम एक बार स्नान करें, अपने बालों को कंघी करें और अपनी दाढ़ी को काट लें या काट लें। अच्छी मौखिक स्वच्छता का अभ्यास करें, अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें और ऐसे खाद्य पदार्थों से बचें जो खराब सांस पैदा करते हैं (जैसे कॉफी या लहसुन)। बहुत अधिक कोलोन या शरीर लोशन का उपयोग करने से बचें इसके बजाय, एक तटस्थ गंध और दुर्गन्ध दूर करनेवाला के साथ एक बाद के दाढ़ी लोशन के लिए चुनते हैं।
  • कुछ लाल का उपयोग करें: इसका कारण अज्ञात है, लेकिन कुछ लाल पहनने से मनुष्य को अधिक शक्तिशाली और सफल दिखते हैं लड़कियों को आपकी पहचान करने और आपको याद दिलाने की अधिक संभावना हो सकती है कि क्या आप शर्ट, टाई, जैकेट या स्वेटर पहनते हैं जो लाल रंग की छाया है
  • आराम करो और आत्मविश्वास रखें: अस्वीकार किए जाने के अपने डर को अपनी पसंद की लड़की से बात करने की क्षमता से अधिक नहीं होने दें, भले ही ऐसा लगता है कि वह आपको पहले से रूचि नहीं दे रही है। लड़कियों को ऐसे लोगों के साथ मिलना पसंद नहीं है जिनके पास आत्मविश्वास नहीं है। इसके अलावा, लड़कियों को अधिक आकर्षण महसूस होता है और वे लापरवाह पुरुषों के करीब रहना पसंद करते हैं और कम तनाव में पड़ जाते हैं।
  • गेट अ गर्ल टू लिक लाइट, जब उसे रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है चरण 3
    3
    जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उससे बात करें, भले ही उसे दिलचस्पी न हो। उसे बताएं कि बातचीत शुरू करने और उसके साथ एक मैत्रीपूर्ण संबंध बनाने के द्वारा आप मौजूद हैं। एक्सेल ऐसे तरीकों से जो बहुत ज़ोरदार या आक्रामक दिखाई देने के बिना आपकी रुचि को दर्शाता है। उसे उसके बारे में या उस विषय के बारे में एक प्रश्न पूछें, जिसमें दोनों रुचि रखते हैं मौसम, स्कूल या कुछ चीजें जो आप खा रहे हैं, के बारे में कुछ सामान्य बोलें एक एपिसिटी पूछकर बर्फ तोड़ दीजिए, जैसे किसी प्रोजेक्ट या होमवर्क के साथ आपकी मदद करना, या जब आप कॉफी के कप में जाते हैं तो अपनी चीजें देख रहे हों चर्चाओं को खुश विषयों पर केंद्रित रखें और राजनीति, धर्म, पिछले संबंधों या दर्दनाक घटनाओं के बारे में बात करने से बचें।
  • उन्होंने आँख से संपर्क करके और मुस्कुराते हुए बात करते हुए उनका ध्यान आकर्षित किया। बहुत तेज़ी से बोलना या आवाज के टोन से बचें, क्योंकि इससे आप घबराएंगे।
  • यदि आप एक तरफ चलते हैं, तो धीमा हो और अपने कंधों की एक छोटी सी गति को बढ़ा दें इससे आपको अधिक आराम और सुलभ दिखाई देगा, जो मित्र और प्रेमी के अच्छे गुण हैं।
  • सम्मान करने के लिए मत भूलना अपनी स्वायत्तता का सम्मान करें यदि आप तय करते हैं कि आप अपने साथ रिश्ते (दोस्ताना या रोमांटिक) नहीं करना चाहते हैं अपने निर्णय पर सवाल किए बिना आगे बढ़ो यह समझना महत्वपूर्ण है कि कुछ लोग संगत नहीं हैं।
  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आपकी भावनाओं के बारे में विरोधाभासी सिग्नल न भेजें शब्द विरोधाभासी भावनाओं के बीच अंतर को संदर्भित करता है कि दूसरों को आप और आपके व्यवहार का अनुभव करते हैं, और जिस तरीके से आप खुद को देखते हैं एक कारण है कि आप के साथ संबंध बनाने में क्यों उदास हो सकता है यह है कि आप विरोधाभासी संकेत भेज रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप लगातार डेटिंग या अन्य महिलाओं में दिलचस्पी रखने के बारे में बढती हैं, या आप किसी नियुक्ति के लिए देर से या अपने दोस्तों की अनदेखी के लिए प्रसिद्ध हैं।
  • आप के बारे में चर्चा नहीं करें। उन उपलब्धियों का उल्लेख करें जो आपको गर्व करते हैं या आपके द्वारा किए गए लक्ष्य और जिस तरह से आपने उन्हें प्राप्त किया था।
  • अधिक ईमानदार और अपनी भावनाओं के साथ खुला होना विरोधाभासी संदेशों में से एक यह है कि आप अनजाने में भेज सकते हैं कि आप ठंड, असंवेदनशील या निराशावादी हैं यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप स्वभाव से शांत व्यक्ति हैं।
  • लोग extroverts कि अंतर्मुखी लोगों का न्याय करते हैं। यह आवश्यक रूप से एक बुरी बात नहीं है, यह सिर्फ मतलब है कि लोगों को, और अधिक बातूनी गर्म, मजाकिया और भावनात्मक रूप से स्थिर जो लोग चुप या शर्मीले होते हैं की तुलना में एक स्थायी पहली छाप छोड़ रहे हैं, वे विचलित लगते हैं या सक्रिय रूप से एक के दौरान अन्य लोगों के साथ संलग्न नहीं कर रहे हैं बातचीत।
  • यदि वह आपको बताता है कि बिना पूछे, उसे आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं है, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपने उसे छाप दिया था कि आप उसे पसंद करते हैं। यदि ऐसा होता है, तो इसे अस्वीकार नहीं करें लेकिन सीधे इसे सीधे स्वीकार न करें। Persuádela परोक्ष रूप से मित्रों के एक समूह के साथ कहीं न कहीं आप के साथ जाना है, एक परियोजना आपके साथ कार्य करने में मदद करने की पेशकश या आप पुस्तकालय या कैफेटेरिया में अध्ययन करने के लिए उसे आमंत्रित करते हैं।
  • रिश्ते में उसे कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक अच्छा दोस्त बनें यदि आप वास्तव में कोई संबंध रखने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं या आपके जीवन (परिवार, स्कूल, काम, स्वास्थ्य समस्याओं, आदि) में कुछ है जो आपको इसे होने से रोकता है, तो उसे दबाव न दें। इस पल में आप जो भी हो सकते हैं वह एक अच्छा दोस्त और विश्वासपात्र है। आप उसे समर्थन देना चाहते हैं, लेकिन उसे नियंत्रित नहीं करना चाहिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आपकी कोई व्यक्ति समस्या है, जैसे कि मृतक या बीमार रिश्तेदार
  • अपना स्थान दें और अपनी गोपनीयता का सम्मान करें अपनी समस्याओं को हल करने का प्रयास न करें या आपको लगातार सलाह दें बस उसे पता चले कि आप वहां हैं और आप उसे सुनने के लिए तैयार हैं।
  • एक अच्छा श्रोता रहो उसे आपकी राय बता कर और सब कुछ हल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करने से उसे बाधित न करें। उसे बात करते हैं और चीजों को अपने आप ही हल करते हैं।
  • एक समूह के रूप में योजना बनाएं और इसमें शामिल करें इसे लेने या आप जो उपभोग करते हैं उसके लिए भुगतान करें। दयालुता के सरल कार्य अच्छे परिणाम दे सकते हैं, जब तक कोई समझौता शामिल नहीं होता है।
  • विधि 2
    उसे आमंत्रित करें

    छवि का शीर्षक शीर्षक
    1
    उसे एक अनौपचारिक वातावरण में मिलें यदि आप पहले से ही मित्र हैं और चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तो इस कदम को अनदेखा करें। हालांकि, अगर वे सिर्फ मिल चुके हैं या साधारण परिचित हैं, तो समूह में एक साथ समय व्यतीत करें या उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से आमंत्रित करें। इस के साथ बातचीत शुरू करने के लिए आपके पास एक अच्छा विषय हो सकता है एक अच्छा वार्तालाप विषय से प्रारंभ करें: हर बार जब आप इसे देखते हैं, आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और कहें "हैलो।" फिर, एक वार्तालाप आम तौर पर शुरू होता है अपने व्यक्तित्व, उपस्थिति, फैशन के कुछ पहलुओं की प्रशंसा करें या अपनी रुचियां (संगीत, मूवी, किताबें, शौक, आदि) से पूछें। आम हितों, साझा लक्ष्यों, आदि के आधार पर निकट संबंध विकसित करने के लिए एक प्रारंभिक बिंदु के रूप में इस सामान्य वार्तालाप का उपयोग करें।
    • इस बिंदु पर, धैर्य रखें और दोनों व्यक्तियों को ध्यान में रखें। कुछ लड़कियां स्वभाव से अधिक खुद को और अधिक बातूनी के बारे में खुली हैं, जबकि दूसरे लोग पहले से ज्यादा डरपोक या संकोच करते हैं।
    • कभी तुच्छ वाक्यांशों का उपयोग न करें यह न केवल एक बुरा प्रभाव छोड़ता है, बल्कि अपमानजनक और आक्रामक भी हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक, एक लड़की को पसंद करने के लिए, जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 7

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    2
    उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें आप ईमानदार हो सकता है और सीधे उसे बाहर पूछ सकते हैं या एक और अधिक प्रत्यक्ष का उपयोग कर और क्या होगा सप्ताह के अंत में पूछ सकते हैं और अगर आप किसी भी योजना दृष्टिकोण देख सकते हैं। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली विधि स्थिति और व्यक्तित्वों पर निर्भर करती है अन्य अप्रत्यक्ष उदाहरण हैं: पूछते हैं कि आप एक निश्चित रेस्टोरेंट के लिए किया गया है और पूछते हैं कि क्या आप के साथ जाने या इस तरह के रूप में, एक अवसर के रूप में यह रखना चाहते हैं: "दोनों मुक्त इस सप्ताह के अंत कर रहे हैं और मौसम उपयुक्त है, तो तुम क्यों नहीं कुछ एक साथ करो? " इस बिंदु पर याद रखें, सिर्फ एक तारीख (सिनेमा, एक संगीत कार्यक्रम, रात के खाने, आदि) पर उसे आमंत्रित करते हैं, अगर आप अपने प्रेमिका होना चाहता हूँ आप से पूछना नहीं है। अपने आप से प्रेमालाप की बहस से बचें जब तक आप कई बार बाहर निकलते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आप दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं
  • किसी लड़की को कोने में न लगाएं या उसे फंसने के लिए (शारीरिक रूप से) जब आप उसे आमंत्रित करें। वह इनकार कर सकती है क्योंकि उसे असुविधाजनक या डरा हुआ लगता है।
  • यद्यपि एक लड़की को लड़के को आमंत्रित करने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन अधिकांश महिलाएं अब भी महसूस करती हैं कि यह पहला कदम लेने के लिए मनुष्य का काम है।
  • जब आप किसी लड़की को बाहर आमंत्रित करते हैं तो अन्य लिंग अंतरों से अवगत रहें। उदाहरण के लिए, एक रिश्ते शुरू करने या उनके हितों को व्यक्त करते समय महिलाएं अधिक अप्रत्यक्ष होती हैं



  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    एक अच्छी पहली छाप दें पहले दिनांक (या पहली बार बाहर) पर, अपने लक्ष्य को आप एक स्पष्ट लेकिन अतिरंजित नहीं में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और कुछ भी भी, असाधारण महंगा या रोमांटिक कोशिश नहीं करने के लिए एक अच्छा समय व्यतीत सुनिश्चित करने के लिए किया जाना चाहिए। किसी समूह में बाहर जाएं या किसी सार्वजनिक जगह में कुछ करें, उसे आमंत्रित करने के बजाय उसे अकेले समय बिताने के लिए आमंत्रित करें निर्णय लेने में पहल करें कि आप क्या करेंगे और नियुक्ति के दौरान आप कहाँ जाएंगे जब पूछा कि क्या वह विशेष रूप से किसी भी भोजन पसंद करती है अपना होमवर्क करना, यदि आवश्यक हो तो आरक्षण बनाने के लिए और सुरुचिपूर्ण और महंगा स्थानों से बचा जाता है।
  • अपने स्वरूप में प्रयास करें धोएं और कंघी अपने बाल, अपने दांतों को ब्रश करें, बहुत ज्यादा कोलोन का उपयोग न करें और झुर्रियों के बिना साफ कपड़े पहनें।
  • शराब से दूर न करें, विचारशील रहें और अच्छे व्यवहार करें। इसका मतलब वार्तालाप पर हावी नहीं होना, फोन बंद करना और अपना पूरा ध्यान देना, और दूसरों के प्रति दयालु होना
  • विवादास्पद मुद्दों पर चर्चा करना, जैसे राजनीति, पिछले रिश्तों, अपनी नौकरी के बारे में शिकायत करना या सेक्स के बारे में बात करना। इसके बजाय, (या तो स्थानों पर जा चुके हैं या जो भविष्य में जाना चाहता हूँ) या अपने विचारों को खबर (और वर्तमान घटनाओं के बारे में उनकी राय), परिवार, यात्रा की तरह अच्छा विषयों पर ध्यान केंद्रित प्यार के संबंध में और जो अच्छे रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं
  • विधि 3
    लड़की की तरह

    रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    उसके और उसके दोस्तों के साथ सबसे अच्छे दोस्त बनें मैत्री अच्छे संबंधों का आधार है जबकि किया जा रहा है एक अच्छा दोस्त उल्टी और "दोस्त" क्षेत्र डाल सकता है अक्सर यह पता चलता है कि आप, तरह देखभाल, प्रतिबद्ध और अच्छा संदेश वाहक हैं एक तरीका है। हालांकि, किसी मित्र के रूप में आपकी स्थिति को भावी रिश्तों के लिए आपकी संभावनाओं को चोट पहुंचाई नहीं देनी चाहिए। अपनी भावनाओं को उस लड़की को अनुमति न दें जो आप का लाभ लेने में रुचि रखते हैं। आपको लगता है कि आपकी दोस्ती असमान बन गया है (आप सब काम करते हैं, लेकिन सभी लाभ प्राप्त), तो यह उसके बताने के लिए कि आप कैसा महसूस या उससे अधिक समय उसके और उसके दोस्तों से दूर खर्च समय हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक, एक लड़की को पसंद करने के लिए, जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 10
    2
    आपके बीच चुटकुले खेलें यदि स्नेह के साथ किया जाता है, किसी का मजाक उड़ा रहा है उस व्यक्ति में रुचि दिखाने का एक उत्कृष्ट गैर-मौखिक तरीका है। मज़ाक करने से चिंता और तनाव को दूर करने में मदद मिल सकती है। जब आप किसी पर चुटकुले करते हैं, तो आप इसे अपमानजनक तरीके से एक चापलूसी में करना चाहते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप केवल मजाक कर रहे हैं और आप बधाई देने के बारे में गंभीर नहीं हैं अपने संगीत स्वाद या अजीब भोजन को खुशहाल ढंग से खुश करो जो आपको पसंद है।
  • चुटकुले के अन्य उदाहरणों में गुदगुदी, अपनी आंखों पर अपना हाथ डालकर कहें "मैं कौन हूं या कहता हूं" या अपनी पीठ या बांह पर धक्का दे
  • दिखाएँ कि आप आवाज की एक स्वर, एक चेहरे की अभिव्यक्ति या अतिरंजित मुस्कान का उपयोग करके मजाक कर रहे हैं
  • रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    उसके साथ इश्कबाज करने की कोशिश करो चोंचला मानव व्यवहार का एक बुनियादी और सार्वभौमिक पहलू जब हम विपरीत लिंग के साथ एक बातचीत शुरू करने के लिए चाहते हैं। जब आप इश्कबाजी, आप, कुछ सूक्ष्म साथ शुरू करने के लिए आँख से संपर्क बनाने की तरह मुस्कान और उसके बाद आगे जल्दी से देखने के लिए चाहता हूँ। तुम भी उसे चापलूसी या एक पुराने ढंग उद्घाटन दरवाजा की तरह काम करते है, उसे नाइट चार्ज करके एक कॉफी या किताबें खरीदने की पेशकश कर सकते हैं। आप अच्छी तरह से जाना जाता है और आराम से की जा रही बंद कर रहे हैं, जब आप उसे देखते हैं, उसके चेहरे से बालों का एक गुच्छा दूर करने के लिए उसे एक गले देने की कोशिश या उसके बगल में बैठते हैं। यदि वह आपकी रूचि रखती है, तो वह आपके इशारों का जवाब देती है और छेड़छाड़ शुरू करती है।
  • छवि का शीर्षक, एक लड़की को पसंद करने के लिए, जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है, तो चरण 12
    4
    अपने आप को मुश्किल बनाने की कोशिश करो एक लड़की को पसंद नहीं करना एक तरह से बहुत जरूरतमंद, चिपचिपा या हताश होने लगता है। यदि आपका रिश्ता रुक गया है, तो अपनी जगह देने की संभावना पर विचार करें, अन्य लड़कियों से बात करके और मुश्किल बनाने के द्वारा अपने सोशल नेटवर्क का विस्तार करें। एक चुनौती बनाकर, आप अधिक वांछनीय देखेंगे
  • रिश्ते की शुरुआत में, आपकी कुछ भावनाओं को दबाना रहस्य और अनिश्चितता की भावना को बनाए रखने के लिए चीजों को रोचक बनाते हैं और शायद रोमांटिक भावनाओं को जागृत करते हैं।
  • उसे अपनी जगह दे दो और मिलना मुश्किल हो। जब आप इसे पहले से ही योजना बना चुके हैं तो उसे लगाए जाने की इच्छा नहीं है, लेकिन पाठ संदेश न भेजें या हर दिन उसे बुलाएं। आपकी अनुपस्थिति से आप यह महसूस कर सकते हैं कि वास्तव में आप में कितना दिलचस्पी है
  • रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 13
    5
    चीजें एक आकस्मिक स्तर पर रखने की संभावना पर विचार करें। यदि आप उसे पसंद करते हैं और आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन प्रतिबद्धता के बारे में डर या घबराहट महसूस करते हैं, तो आप हमेशा एक आकस्मिक संबंध बनाए रखने का निर्णय ले सकते हैं। आरामदायक रिश्ते अनन्य अनोखी रोमांटिक संबंध हैं हालांकि वे लगभग नियमित रूप से देखा जा सकता है, वे दूसरे लोगों के साथ छेड़खानी या लटकाते हुए खुले हैं विशेषकर यदि वे 18 से 24 साल की आयु सीमा में हैं, तो एक खुले और आकस्मिक संबंध होने पर भावनात्मक रूप से बढ़ने और विपरीत सेक्स के साथ अधिक सहज बातचीत करने का अनुभव हो सकता है। किसी आकस्मिक रिश्ते में किसी को चोट पहुंचाने के जोखिम को कम करने के लिए बुनियादी नियमों को स्थापित करना महत्वपूर्ण है:
  • क्या यह सार्वजनिक रूप से बाहर जाना ठीक है?
  • क्या यह ठीक है अगर दूसरों को यह पता है या रिश्ते को गुप्त रखा जाना चाहिए?
  • क्या होता है जब किसी और में से एक? क्या वे दूसरे व्यक्ति को बताएंगे कि यह मामला है?
  • कितनी बार वे एक दूसरे को देखना चाहते हैं? कॉल करने या पाठ संदेश भेजने के लिए क्या समय उपयुक्त है?
  • ऐसे सवाल पूछना न हो जो विनम्र या अभिशप्त हैं, जैसे: आप कितने लोगों से बाहर आते हैं? कल रात तुम कहाँ थे? तुमने मुझे वापस क्यों नहीं बुलाया? क्या मैं आपको फेसबुक पर जोड़ सकता हूं?
  • यदि आप इन शर्तों से सहमत नहीं हो सकते हैं, तो संभवतः आपके पास एक आकस्मिक संबंध नहीं होना चाहिए। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और उन्हें बताएं कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन ये कि वे दोस्त बने रहें, अगर वे कुछ ज्यादा गंभीर नहीं कर पा रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • सबसे ऊपर: इसका सही मायने में सम्मान करें अपने विचार, आपकी भावनाओं और आपकी रुचियों का सम्मान करें अपने आप को क्या पसंद है और आप क्या नहीं करते हैं, और आप अपने आप को "सिर्फ एक और आदमी" से कुछ के रूप में पेश कर सकते हैं।
    • जो व्यक्ति किसी प्रकार के संबंधों में दिलचस्पी नहीं रखता है, वह कभी-कभी किसी को चोट लगी है। शब्द "संबंध" या क्रिया "दृष्टिकोण" को बल या प्रयोग नहीं करें एक घायल व्यक्ति को खोलने से पहले आपको एक ठोस दोस्ती स्थापित करने की आवश्यकता है।
    • खुद को एक व्यक्ति के रूप में विकसित करना, साथ ही साथ आपकी प्रतिभा, रुचियों और दयालु प्रकृति, आपको और अधिक आकर्षक बनाती हैं किसी व्यक्ति को आपको पसंद करने के लिए मजबूर होने के बजाए अधिक आकर्षक बनने पर ध्यान दें। आप किसी को भी बेहतर पता कर सकते हैं!
    • पल के बारे में जागरूक रहें जब एक कदम वापस लेना बेहतर होता है लड़कियों के साथ बहुत समय बिताना शायद ही कम मायने रखता है जो कहते हैं कि वे रिश्तों के लिए तैयार नहीं हैं। अगर एक लड़की आपको पसंद नहीं करती है, तो उसे जीतने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है। यह केवल आपको दर्द का कारण देगा।
    • अपने फैसले का सम्मान करें और न कहना आप उसे अपने लिए कुछ महसूस करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते
    • अपनी भावनाओं से ईमानदारी से रहें कुछ नियुक्तियों के बाद, यदि आपको अभी भी यह नहीं पता कि यह आपके लिए कैसा महसूस करता है, तो अपने हाथों से बातें करें अपनी भावनाओं को सूक्ष्म तरीके से व्यक्त करें कुछ अति अतिरंजित या रोमांटिक बहुत तीव्र हो सकता है।
    • इस स्थिति के बारे में फिर से सोचें कुछ लोग साथ में नहीं आते हैं अगर लड़की आपको पसंद नहीं करती है, तो आप इसे बदलने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते।
    • यदि एक लड़की आपको पसंद नहीं करती है या आपको बताती है कि वह किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, तो हो सकता है क्योंकि वह पहले से ही एक में शामिल है जो वह गुप्त रखना चाहती है अपने निर्णय का सम्मान करें और आगे बढ़ें
    • कुछ लड़कियों को उनके जीवन में अन्य प्राथमिकताएं हैं, जैसे कि उनकी शिक्षा, कार्य, पारिवारिक दायित्व, धार्मिक विश्वास या खेल जो कि रिश्ते पर प्राथमिकता लेते हैं।
    • अपने पूरे जीवन को पकड़ पर मत रखो, जब आप उस लड़की के साथ संबंध में शामिल होने की कोशिश करते हैं जो "किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं" है। आप एक महान लड़की के साथ संबंध के अवसर को अनदेखा नहीं करना चाहते क्योंकि आप किसी और के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • अगर वह सीधे कहती है कि "मैं अभी एक रिश्ते में दिलचस्पी नहीं है" या "मेरे पास पहले से ही एक प्रेमी है", वह समझती हैं कि वह आपके साथ एक रोमांटिक संबंध नहीं चाहती है
    • कभी ऐसी स्थिति में शामिल न हों जहां आपको हेरफेर, शर्मिंदा या शोषण महसूस होता है रिश्तों को पारस्परिक रूप से लाभकारी होना चाहिए और यदि आपको लगता है कि आप बहुत कम या ज्यादा पर निर्भर हैं, तो शायद इसका मतलब यह है कि आप खुद में वास्तव में रूचि नहीं रखते हैं।
    • अनुचित टिप्पणियां, अप्रिय स्नेह और छूने या अश्लील इशारों कभी भी अच्छा नहीं है और यौन उत्पीड़न का गठन कर सकते हैं।
    • कभी भी किसी लड़की को किसी तिथि के दौरान यौन संबंध बनाने के लिए या नशे में नशे में से किसी का लाभ लेने के लिए मजबूर न करें। यह है उल्लंघन और यह एक गंभीर अपराध है जो कई वर्षों तक जेल में दंडनीय है।
    • एक महिला के संबंध में रिश्ते की सीमा स्थापित करने का सम्मान करते हैं और अगर वह अन्य लोगों के साथ बाहर जाना तय करती है तो इसका सम्मान करते हैं।
    • किसी के साथ भ्रम न करें, जो आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com