ekterya.com

यह पता कैसे करें कि एक लड़की आपको पसंद करती है

यह नोटिस करना बहुत मुश्किल हो सकता है कि अगर कोई महिला आपकी रूमानी में दिलचस्पी लेती है या सिर्फ आपका दोस्त बनना चाहता है यह लड़की की गलती नहीं है, लेकिन यह आपकी रुचि का प्रक्षेपण है आप उसे पसंद करते हैं, इसलिए यह स्वाभाविक लगता है कि वह आपकी रुचि हो सकती है उसने कहा, आप उन सभी लड़कियों को पसंद नहीं करने जा रहे हैं जो आप जानते हैं, लेकिन कुछ खास तरीके हैं कि अगर आपको यह विशेष लड़की पसंद करती है

चरणों

छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 1
1
आपको पता होना चाहिए कि सभी लड़कियां अलग-अलग हैं पता लगाने के लिए अगर एक महिला आप प्यारा देखने के लिए और संकेत है कि एक महिला आप संकेत है कि किसी अन्य के लिए आप के बारे में परवाह हो सकता है पसंद करती है कोई सरल तरीका है। पता लगाने का एकमात्र तरीका एक महिला के साथ समय बिताना है जितना अधिक आप इसे जानते हैं, जितना अधिक आप इसे व्याख्या कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि वह आपको पसंद करती है
  • शर्मीली लड़कियां अक्सर चुप रहती हैं, आँख से संपर्क न करें या कुछ दूरी पर रहें, खासकर यदि वे एक लड़के को पसंद करते हैं और परेशान होते हैं तो उसे पता चलता है।
  • बहिष्कृत लड़कियां हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण या कुटिलता से कार्य कर सकती हैं, जिससे यह जानना मुश्किल हो जाता है कि कौन दिलचस्पी है। हालांकि, जितना अधिक आप उन्हें जानते हैं, उतना ही आप जान लेंगे कि आप जिस किसी से वास्तव में प्रशंसा करते हैं उसका आप कैसे इलाज करते हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 2
    2

    Video: लड़की ऐसा करे तो confirm है वो आपसे प्यार करती है |कैसे पता करे लड़की प्यार करती है |by survive area

    उसके साथ गुणवत्ता का समय व्यतीत करें यदि आप अकेले समय बिता सकते हैं, तो हमेशा बेहतर होगा आप यह नहीं बता सकते हैं कि क्या लड़की आपकी रुचि रखती है, अगर आप हमेशा अपने आप से ऐसा करने की कोशिश करते हैं या यदि आप उसे दूरी से तय करने का प्रयास करते हैं आपको उसके साथ गुणवत्ता समय बिताना होगा, यहां तक ​​कि एक आरामदायक तरीके से, यह देखने के लिए कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार करती है
  • कक्षा में या दोपहर के भोजन के दौरान उसके बगल में बैठो या छुट्टियों पर अपने खेलों में शामिल हों जब भी आप पास करेंगे, आपको दिखाएगा कि यह कैसा लगता है।
  • उसे समूह की घटनाओं में आमंत्रित करें जिसमें एक साथ होने या रोमांटिक स्थिति में होने का दबाव कम है आप निमंत्रण के जवाब में उनकी प्रतिक्रिया के बारे में महसूस कर सकते हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 3
    3
    उससे बात करो आकर्षण का एक महान संकेतक बातचीत का जवाब देने का आपका तरीका है। कहीं और देखो, छोड़ने के लिए बहाने बनाने या चुपचाप बैठते हैं जब आप नहीं बोलते? यदि यह मामला है, तो यह बहुत संभावना है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, अगर आप बातचीत में और चुप्पी के एक या दो सेकंड के बाद थामने वह वार्तालाप की तरह सवाल पूछ फिर से शुरू "आप कहां से हैं?" "आप के बारे में क्या? xyz की तरह? ", यही कारण है कि एक संकेत है कि वह दोनों के बीच बातचीत रखने के लिए और देखने के जहां हवा उन्हें ले जाता है करना चाहता है कि है। यह जानना एक महत्वपूर्ण उदाहरण है कि क्या वह आपको पसंद करती है
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 4
    4

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है

    अपने शरीर की भाषा को नोट करें शारीरिक भाषा किसी एक को आपको पसंद करने की सूचना देने का एकमात्र तरीका नहीं है, लेकिन यह मापने का एक अच्छा तरीका है कि किसी को आपके बारे में कैसा लगता है। अच्छा संकेत शामिल हैं:
  • यह आपको छू लेता है (विशेष रूप से बाहों में या पीछे)
  • वह अक्सर मुस्कुराता है
  • नेत्र संपर्क बनाता है
  • वह मुड़ता है और बातचीत के दौरान आप पर दिखता है (विशेषकर जब वे समूह में हैं)
  • वह आपके साथ अक्सर सहमत है, दिखा रहा है कि उन्हें ऐसी ही चीजें हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 5
    5
    मोलेस्टला थोड़ा और चुटकुले बनाते हैं उसे परेशान करने का यह सबसे अच्छा तरीका है कि उसे जानने का सबसे अच्छा तरीका है जहां उसका दिल है आप क्रूर नहीं होना चाहिए, लेकिन अवकाश में या काम पर चुटकुले बनाने के लिए, कक्षा में छोटे चुनौतियों का प्रस्ताव करने के लिए, और कुछ गलतियों (यानी, क्लासिक छेड़खानी) चिढ़ाने। वह जवाब है, यह आपको परेशान करती है और आप मजाक बनाता है, वहाँ एक अच्छा मौका है कि आप की तरह है।
  • हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ लोग शर्मीले हैं और इस तरह से स्नेह नहीं दिखाते हैं। अगर वह आपके चुटकुले का जवाब नहीं देती है, लेकिन मुस्कान और दिलचस्पी लगती है, तो आप उसे अभी भी पसंद कर सकते हैं



  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 6
    6
    ध्यान दें, जब आप किसी समूह में हों, तो आप अपना ध्यान कहाँ रखेंगे। देखें कि क्या लड़की आपको या उसके दोस्तों के लिए अधिक ध्यान दे रही है। यदि आप अपने दोस्तों पर अधिक ध्यान देते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि वह आपके लिए रूचि नहीं रखती है, लेकिन अगर वह आपके लिए अधिक ध्यान दे रही है, तो आपको पता चल जाएगा कि वह आपकी रुचि है। शायद खुद को प्रभावित करने की कोशिश करें, बहुत चुटकुले करें या अपने साथ अपना समय बिताएं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 7
    7
    अपने दोस्तों के साथ बोलो एक दोस्त को ढूंढें जो उनके पास आम हैं और उनकी राय के लिए पूछें। अक्सर एक मित्र के बाहरी परिप्रेक्ष्य को पता लगाना आवश्यक है कि क्या कोई पारस्परिक आकर्षण है हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि यह जल्दी से एक अफवाह बन सकती है जो आपके सभी मित्रों से आपको पूछेगी कि "क्या आप उसे पसंद करते हैं?" बस भरोसेमंद मित्रों से और जैसे ही आप कर सकते हैं, उससे सलाह मांगें।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 8
    8
    उसके आसपास आप का सबसे अच्छा संस्करण होने का प्रयास करें आप उसे नियंत्रित कर सकते हैं कि वह आपके बारे में क्या सोचती है, लेकिन आप उसे नियंत्रित कर सकते हैं कि आप उसके आसपास कैसे व्यवहार करते हैं। एक सज्जन बनें, जब वह बोलता है और जब भी संभव हो तब सहायता प्रदान करता है, उसे सुनें। हो सकता है कि आप इस समय आप पसंद नहीं है, लेकिन सरल इशारों और दरवाजा खोलने या पूछते हैं कि हर सुबह है के रूप में सरल के साथ, आप एक तुम्हें याद होगा के साथ एक अच्छा प्रभाव बना सकते हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको सोचती है`re Cute Step 9
    9
    उसे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है यह दुनिया में सबसे भयानक कार्रवाई की तरह लग सकता है, लेकिन यह किसी भी कम महत्वपूर्ण नहीं बना देता है वास्तव में पता करने का एकमात्र तरीका है कि अगर वह आपको पसंद करती है तो उसे यह बताना है कि आप उसे पसंद करते हैं। यह प्यार का एक बड़ा नमूना नहीं होना चाहिए वास्तव में, यह नहीं होना चाहिए, लेकिन कुछ आकस्मिक और लापरवाह होना चाहिए। कहो "मैं आपको पसंद करता हूं," उसे एक हल्का मुस्कुराहट दिखाएं और अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है तो उसे जारी रखो। हालांकि, सबसे अधिक संभावना यह है कि यह छोटी तारीफ आपको खुले में बताएगी और आपको बताएगी कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप उसे अपना ध्यान दें, एक सज्जन हो और उसे अच्छा महसूस कर सकें फिर, आपकी डायरी में जोड़ने के लिए आपके पास एक हंसमुख स्मृति होगी।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ सावधान रहें जो आपको पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि वे नहीं चाहते कि आपके मित्र को आपके साथ कुछ करना हो और आपके बारे में झूठ बोलें। अन्यथा साबित करने का सबसे अच्छा तरीका है अच्छी स्वच्छता बनाए रखना, अच्छा व्यवहार करना, सज्जन होना, जब आप उसके करीबी हो जाएं और अपने दोस्तों के परिपक्व होने पर कार्य करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com