ekterya.com

दूर रहने वाले कुछ दंपतियों के लिए प्रावधानों का एक पैकेज कैसे बनाया जाए

प्रावधानों का एक पैकेज यह दर्शाता है कि विशेष व्यक्ति को इसका कितना मतलब है I आप आसानी से कुछ सरल वस्तुओं के साथ आपूर्ति का पैकेज बना सकते हैं - आपको इसके लिए भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है और आप अपने साथी को जो मुस्कुराहट से दूर रहेंगे।

चरणों

एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
बॉक्स प्राप्त करें आपको अपने प्रियजन के लिए लेख भेजने के लिए कुछ आवश्यकता होगी उदाहरण के लिए, आप जूता बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं। इसे टिशू पेपर के अंदर रखो ताकि परिवहन के दौरान कुछ भी टूट न जाए।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    लेख एकत्र करें कुछ तस्वीरें और टिकट जो आपने एक साथ प्राप्त किया है इकट्ठा। ये आपके साथी मुस्कुराहट करेंगे, खासकर अगर आपको एक उपहार प्राप्त होता है जो निजीकृत होता है
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मिठाई। अपने कुछ साथी के पसंदीदा चॉकलेट या मिठाई प्राप्त करें और उन्हें पैकेज में रखें। आप कुछ चॉकलेट या कुकीज़ सेंकना करने की कोशिश कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि जब तक आप इसे प्राप्त नहीं करते हैं, तब तक आपको जो सेंकना होगा वह संरक्षित किया जाएगा। सुनिश्चित करें कि चॉकलेट जैसे खाद्य पदार्थ अच्छी तरह से पैक किए जाते हैं। आप उन्हें एक प्लास्टिक कंटेनर में रख सकते हैं
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें छोटे आइटम बनाएं जिन्हें आप पैकेज में रख सकते हैं। आप तस्वीरों की एक छोटी सी स्क्रैपबुक या कोलाज बना सकते हैं। हाथी बने आइटम प्राप्त करने से आपके साथी की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है!
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें अपने साथी को बताए हुए एक पत्र लिखें कि आप कैसे महसूस कर रहे हैं और समझा रहे हैं कि आपने पैकेज में प्रत्येक आइटम क्यों रखा था। उदाहरण के लिए: "प्यार, मुझे आशा है कि आप इस पैकेज को पसंद करें और आपको मुस्कुराएं। मैंने चॉकलेट डाल दिया है क्योंकि मुझे पता है कि वे आपकी पसंदीदा मिठाई हैं, लेकिन उन सबको एक साथ नहीं खाएं! फ्रिज चुंबक जिसे मैं आपको भेजता हूं वह है जिसे हमने खरीदा था जब हम _____ के पास गए थे। मुझे उम्मीद है कि हम उस जगह पर जल्द वापस लौट सकते हैं! मैंने हमारी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं ताकि हम आपको अच्छा समय याद दिलाने के लिए याद दिलाया और मैं आपको जल्द ही देखूंगा। मैं तुम्हें याद करता हूँ! _____ के प्यार के साथ"।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    खरीदारी करना आप अपने साथी के लिए कुछ छोटे उपहार खरीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे बहुत बड़ी या बहुत महंगे नहीं हैं, क्योंकि आप उन्हें डाक से भेज देंगे!
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    तुम्हारा एक लेख जोड़ें अगर आप अपने एक कपड़े को शर्ट के रूप में डालते हैं, तो आप अपने साथी को आश्वस्त और आराम कर सकते हैं ताकि आपकी गंध कम हो सके ताकि आपके पास करीब हो।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    पैकेज तैयार करें उन सभी वस्तुओं को रखें जिन्हें आप बॉक्स में भेजना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपहार पर्ची या क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं, टिशू पेपर के साथ रिक्त स्थान भरें। बॉक्स को बंद करें और टेप से इसे सील कर लें। टेप के कुछ परतों के साथ पूरे बॉक्स को लपेटकर सुनिश्चित करें कि यह परिवहन के दौरान क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है। शीर्ष पर पेपर की एक पत्रिका गोंद करें और अपने पति का पता लिखें।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    डाक मेल द्वारा बॉक्स भेजें! अपने पैकेज को स्थानीय डाकघर में ले जाओ और उसे भेजें।
  • युक्तियाँ

    • प्रावधानों का एक पैकेज एक वर्षगांठ या जन्मदिन पर या उस घटना में उपहार के रूप में देने का एक अनुशंसित विकल्प है जो आपके प्रिय को दूरी के बारे में खराब महसूस करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com