ekterya.com

अपने प्रेमी को कैसे ऑर्डर भेजें

अगर आप महाविद्यालय में हों, किसी दूसरे शहर में या समुद्र के दूसरी ओर, उसे पता करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप हमेशा उसके बारे में सोच रहे हैं, भले ही वह बहुत दूर है, उसे पैकेज भेजना है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो यह सत्यापित करने में आपकी सहायता करेंगे कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाला बॉक्स सार्थक, सार्थक और सबसे ऊपर है, आर्थिक रूप से।

चरणों

अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
फैसला करना कितना खर्च करना है उस लक्ष्य को रखें हमारे प्यार के लिए उपहार खरीदना बहुत आसान है, लेकिन याद रखें कि सबसे अधिक मायने रखती है इरादा है इसके अलावा, ध्यान रखें कि शिपिंग लागत आपके द्वारा भेजे जाने वाले पैकेज के आकार और वजन पर निर्भर करती है। इसीलिए, जब आप खरीदारी करते हैं, तो अपने आप से ये प्रश्न पूछें: क्या आप इसका इस्तेमाल करेंगे? क्या आप इसे पसंद करेंगे? क्या मैं इसे भुगतान कर सकता हूँ?
  • आपका प्रेमी चरण 2 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र

    Video: सतरंगी लहरियो कैसे बना इतना बड़ा हिट # एक बार जरूर देखे जानिए # कैसा बना उसका वीडियो # HD VIDEO

    2
    इसे भेजने के लिए एक तिथि तय करें यदि आप चाहते हैं कि उसे किसी दिन आप अपना पैकेज प्राप्त करें, तो शिपिंग तिथियां देखें। किसी भी मामले में, यदि आप इसे समय सीमा के करीब भेजते हैं, तो यह अधिक महंगा हो सकता है और यह अधिक संभावना होगी कि यह समय पर नहीं आएगा। छुट्टियों के दौरान, पोस्ट ऑफिस (जब वे बंद हैं और शिपमेंट वापस करने के लिए कैसे करें) की सावधानीपूर्वक जांच करें क्योंकि छुट्टियों के दौरान यह संभव है कि पैकेज समय पर न आये।
  • आपका प्रेमी चरण 3 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करना कि यह कैसे भेजना है डाकघर, FedEx, यूपीएस, डीएचएल या किसी अन्य शिपिंग कंपनी के माध्यम से, आप कम लागत पर नियमित आकार के पैकेज भेज सकते हैं। पैकेज के कुछ आकार और वजन के लिए कीमतों की जांच करें। अगर आप जिस पैकेज को भेजना चाहते हैं वह बहुत बड़ा है, एक कंपनी चुनें जो एक अतिरिक्त आकार के लिए अतिरिक्त शुल्क नहीं लेती है। इसी तरह, यदि आप जिस पैकेज को भेजना चाहते हैं, वह बहुत भारी है, उस कंपनी का चयन करें जो अतिरिक्त पेसो के लिए अतिरिक्त शुल्क नहीं लेता है शिपमेंट की अनुमानित लागत जानने के बाद, इसे अपने बजट से लें
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि 4 चरण
    4
    खरीदारी करें हमेशा कीमत, आकार और आपके द्वारा खरीदे जाने वाले आइटम के वजन के बारे में सोचें। जो आपको पता है कि आपको सबसे ज़्यादा ज़रूरत है उसे खरीदकर प्रारंभ करें लड़कों ने कम रोमांटिक चीजों की सराहना की है, क्योंकि इसका अर्थ है कि आप उन्हें जानना पर्याप्त जानते हैं कि उनका पसंदीदा शैम्पू क्या है या वे गीली कपड़ों को खरीदने की हिम्मत नहीं करेंगे। आप जो अन्य चीजें भी भेज सकते हैं, कुछ दवाएं, एक रंगीन शर्ट और स्वस्थ नाश्ते हैं एक बार जब आप उस के साथ कर लेंगे, तो शेष बक्से को उन चीज़ों के साथ भरें जो आपको सबसे अधिक पसंद हैं। उदाहरण के लिए: आपके पसंदीदा कुकीज़, एक फिल्म जिसे आपने एक साथ देखा, कुछ संगीत जो आपके शहर रेडियो पर लगता है, एक पुस्तक, मिठाई, आप की तस्वीर और यहां तक ​​कि घर का बना कुकीज़ भी।
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    सजाने प्रारंभ करें आप एक एकल दोपहर में फलालनेल कंबल बना सकते हैं जो आपको पूरे शीतकालीन लंबे समय तक गर्म रखेंगे। आपके सभी प्रिय मित्रों द्वारा हस्ताक्षर किए एक स्क्रैपबुक आपको समुद्र के दूसरी तरफ सभी सप्ताह खुश कर सकते हैं एक दर्जन रंग का पेपर के दिमाग, प्रत्येक में एक मजाक के साथ, आप अकेले महसूस नहीं करेंगे। पैकेज को सजाने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हालांकि यह बहुत समय की मांग करता है, सामग्री की कीमत बहुत सस्ता है, इसलिए आप शेष बॉक्स को केवल कुछ डॉलर खर्च कर सकते हैं।
  • आपका प्रेमी चरण 6 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे लिखें ऐसा होने की संभावना है कि वह सोचता है कि आपने उसे इतनी समझदारी क्यों नहीं भेजा है, इसके बावजूद आपको जो समस्याएं थीं इसे एक के साथ समझाओ: "मुझे तुम्हारी याद आती है," "मुझे आपकी उंगलियों को चंचल नहीं लगने का नफरत है" या "क्योंकि आप इसके लायक हैं।" ये शब्द एक ऐसे व्यक्ति के लिए परिपूर्ण हैं जो अकेला महसूस करते हैं आप एक पत्र या बेहतर भी लिख सकते हैं, नए गाने के ठीक पहले एक सीडी पर अपनी आवाज़ रिकॉर्ड कर सकते हैं, जिसे आप उसके लिए जलाते हैं। इससे पैकेज को न केवल एक बॉक्स होगा, बल्कि यह भी बताया जाएगा कि आप कितना प्यार करते हैं और इसे याद करते हैं।
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र 7

    Video: लड़की आपसे सच्चा प्यार करती है या नहीं यह कैसे जाने || How does a girl love you or not?

    7
    पैकेज पैक करें किसी भी चीज़ के लिए बॉक्स के अंदर जांचें जो फैल या तोड़ सकते हैं अगर, दूसरी ओर, बॉक्स के अंदर एक नाजुक वस्तु है, इसे अखबार या बबल पेपर के साथ लपेटो। यदि आप कुछ तरल भेजने जा रहे हैं, तो उसे एक प्लास्टिक बैग के अंदर रख दें और टेप के किनारों पर मुहर लगा दें, इस स्थिति में कि तरल ब्रेक युक्त बोतल, यह पूरे पैकेज को खराब नहीं करेगा। पैकेज को सुंदर बनाने के लिए अपना समय ले लो। आप रंगीन कागज तौलिया के छोटे टुकड़े अंदर रख सकते हैं। उपहारों पर कुछ संबंधों को बाँधें किसी चित्र को खींचें या बॉक्स के बाहर कुछ लिखें, और इस तरह आप तुरंत पता चल जाएंगे कि वह पैकेज आपको कौन भेज रहा है!
  • आपका प्रेमी चरण 8 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली छवि
    8
    इसे भेजें
  • Video: इंग्लिश keyboard se हिंदी typing kaise kare| नया तरीका |

    युक्तियाँ

    • उन्हें बताए बिना पैकेज भेजने का प्रयास करें इस तरह, यह आपको आश्चर्यचकित करके और उपहार को अधिक रोमांचक बना देगा।
    • यदि पैकेज के अंदर कोई भी खराब होने वाला उत्पाद है, तो सत्यापित करें कि यह स्पष्ट रूप से संकेत दिया गया है।
    • पैकेज के अंदर की सभी चीजों के साथ एक सूची लिखें, इस तरह से, अगर कुछ गलती से इसे बाहर निकल जाए, तो इसे सही पैकेज में वापस रखा जा सकता है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सटीक पता है और पैकेज को आपके नाम से ठीक से निर्देशित करें। अन्यथा, आप इसे प्राप्त नहीं कर सकते।
    • स्टिकर, शब्द या चित्र के साथ बॉक्स पर लिखे पते को कवर न करें।
    • जांचें कि जिन चीजों पर आप कर सकते हैं या नहीं भेज सकते हैं उन पर कोई स्थिति नहीं है। उदाहरण के लिए, सभी सैन्य ठिकानों के पास विशिष्ट नियम हैं जो पार्सल में अनुमत हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com