ekterya.com

विश्वविद्यालय में किसी बच्चे को आपूर्ति के पैकेज कैसे भेजें

जब अपने बच्चे को कॉलेज में है, वह या वह बहुत दूर लग सकता है, भले ही विश्वविद्यालय एक घंटे की ड्राइव है। उचित और मजेदार तरीके से जुड़े रहने और दिखाने के तुम अब भी प्यार करता हूँ कि अपने वयस्क बच्चे की देखभाल उसे प्रावधानों का एक पैकेज भेज रहा है करने के लिए।

चरणों

कॉलेज में एक बच्चे को एक केअर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 1
1
पैकेज के लिए शिपिंग दर के बारे में पोस्ट ऑफिस व्यवस्थापक से बात करें क्योंकि शॉपिंग जाने के लिए बहुत मज़ेदार है, इसलिए पैकेज की डिलीवरी के लिए उच्च शुल्क का भुगतान करना बेहद आसान है और समाप्त हो जाता है। इसके बाद, आपको पता चल जाएगा कि आपका सबसे किफायती विकल्प क्या हो सकता है
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सही पता है विशेषकर बड़े विश्वविद्यालयों के मामले में सुनिश्चित करें कि आप उचित पते पर पैकेज को सही तरीके से भेजें।
  • कॉलेज में बच्चे के लिए एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    छोटे, मजेदार आइटम चुनें जैसे एक प्रेरणादायक नरम कवर किताब, अजीब खिलौने, एक सीडी, कुछ प्रवृत्तियों, कुछ तस्वीरें या डीवीडी पर एक अजीब फिल्म।
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    गैर-नाशयोग्य स्नैक्स भेजें, विशेष रूप से, असामान्य भोजन, क्षेत्रीय या विश्वविद्यालय के कैफेटेरिया में आसानी से उपलब्ध नहीं है। ध्यान रखें कि यदि आप कुछ वस्तुओं को गर्म या ठंडे मौसम में भेजते हैं, तो इनमें से कुछ प्रभावित होंगे। उदाहरण के लिए, चॉकलेट गर्मी में पिघल जाएगा



  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 4
    5
    आवश्यक वस्तुओं को शामिल करता है व्यस्त छात्र इस तरह के मोजे, अंडरवियर, वाशिंग पाउडर, ब्रश, कार्ड फोन (बारिश के लिए महान) प्रकाश जूते, स्त्री की आपूर्ति (विशेष रूप से विदेश में प्रसव के लिए), रूमाल, की एक खुलने और टोकरी के रूप में भूल सकता है गंदे कपड़े
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 6
    6
    एक कार्ड पर उसे लिखें और उसे बताएं कि घर में क्या होता है और आपको कॉलेज में उनकी उपलब्धियों के बारे में गर्व महसूस होता है। इसके अलावा, आपके भाई भी शुभकामनाएं भेज सकते हैं!
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 7
    7

    Video: Religious Right, White Supremacists, and Paramilitary Organizations: Chip Berlet Interview

    अपना पैकेज भेजें इसे देरी मत करो, आज इसे भेजें!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि संकुल को इतनी नियमित रूप से नहीं भेजना है कि आप ऊब नहीं पाते हैं और आपका बच्चा इसे मंजूर नहीं करता है।
    • पैकेज में भावनात्मक मूल्य के साथ आइटम जोड़ने के लिए बहुत अच्छा है। उदाहरण के लिए, अपने बचपन की पसंदीदा फिल्म का एक डीवीडी और माइक्रोवेव के लिए पॉपकॉर्न का पैकेज।
    • इसके अलावा, पैकेज में थोड़ी सी राशि जोड़ने से कॉलेज के छात्र को बहुत अच्छा मूल्य मिल सकता है। उदाहरण के लिए, तत्काल सूप के साथ रहने पर दस डॉलर का मूल्य काफी हो सकता है।
    • अपने बच्चे को यह बताएं कि जब आप पैकेज भेजते हैं। इस के साथ, आप न केवल यह सुनिश्चित करेंगे कि आप इसे समय पर लेने के लिए, बल्कि उनके उन्मत्त कॉलेज जीवन में महत्वपूर्ण हो जाएगा।
    • दूसरी ओर, कुछ सुपरमार्केट वाउचर ऑफर करते हैं उदाहरण के लिए, दस डॉलर या दस पाउंड का वाउचर जो उस इलाके के सुपरमार्केट में मूल्य है जहां आपका बेटा रहता है। यह आपको पैसे भेजने से भी बेहतर है, क्योंकि आपको इसे बर्बाद होने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    • एक भेजने के लिए "आलिंगन", हथियारों और हाथों की एक जोड़ी का पता लगाएं, और उन्हें गोंद। यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो गले लगाने के बारे में एक मिठाई नोट लिखने के लिए यह एक शानदार जगह है
    • होममेड कुकीज़ आपके घर की याद दिलाने का एक शानदार तरीका है। होममेड कुकीज़ या किसी अन्य स्नैक का एक सीलबंद पैकेज शामिल करने का प्रयास करें। हालांकि, उस शहर की मौसम की स्थिति को ध्यान में रखें जहां आपका बच्चा रहता है

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    चेतावनी

    • उन वस्तुओं को रखने से बचें, जो बहुत ज्यादा भावुकता दिखाते हैं, जैसे फोटो या पत्र, इतनी आसानी से। इसके बजाय, उन्हें एक लिफाफे में रखें ताकि छात्र अकेले होकर उन्हें देख सकें। आपका रूममेट तब उपस्थित हो सकता है जब आपका बच्चा बॉक्स खोलता है और यह शर्मनाक हो सकता है हालांकि, छात्रों को संकुल पूरी तरह से अच्छा भोजन की आपूर्ति और घर की याद दिलाते से भरा प्राप्त करने के लिए प्यार करता हूँ, लेकिन यह कहना नहीं है।
    • अपने शिपिंग एजेंट या पोस्ट ऑफिस व्यवस्थापक से पैकेज प्रसव पर प्रतिबंधों के बारे में जांच करें, विशेषकर विदेश में ऐसे शीतल पेय, बीज और कॉमिक्स कि अन्य देशों में प्रतिबंधित कर रहे हैं यहां तक ​​कि कुछ प्रकार के रूप में आइटम की एक किस्म है।
    • उन वस्तुओं को भेजने से बचें, जो भारी, नाजुक और आसानी से टूटने योग्य हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com