ekterya.com

अपने प्रेमी को कैसे दिखाएं कि आप धोखा नहीं करते

हर आदमी जानना चाहता है कि क्या उसकी प्रेमिका उस पर धोखा देती है या नहीं। सभी लड़के सच जानना चाहते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रेमी को बताएं कि आप उसे धोखा नहीं करते हैं, तो कभी-कभी वह आपको विश्वास नहीं करेगा। इस लेख में कुछ सरल कदम हैं जो आपके प्रेमी को दिखाएंगे कि आप उसे धोखा नहीं करते

चरणों

छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 1
1
उसे बताना सुनिश्चित करें कि आप कहां जा रहे हैं और जाने से पहले आप कब लौट आएंगे जब तक आप उसके साथ ईमानदार हैं, तब तक वह आपको विश्वास करेगा। यदि आप किसी के साथ बाहर जा रहे हैं, तो उन्हें बताएं, इसलिए आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि आप क्या करने जा रहे हैं साथ ही, सुनिश्चित करें कि आप अपना सेल फोन लाएंगे ताकि आप किसी भी समय अपने साथ संवाद कर सकें।
  • Video: साल 2018 में प्यार में धोखा खाने वाले हैं ये राशि वाले

    छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 2

    Video: प्यार में मिला धोखा तो प्रेमी के घर धरना देने पहुंची प्रेमिका

    2
    अपने जीवन के पहले स्थान पर अपने प्रेमी को रखें। यदि आप इसे दूसरे स्थान पर रखते हैं, तो आपको न केवल अपने आप पर संदेह हो सकता है, लेकिन आप भी कम महत्वपूर्ण महसूस करना शुरू कर सकते हैं। अपने दोस्तों में से किसी एक के साथ चैट करने के लिए उसे फांसी न छोड़ें। इसे अपने साथ ले लो, हाथ से इसे ले लो जब आप अपने दोस्तों के साथ बातचीत, आदि।
  • छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 3
    3



    उससे कुछ भी छिपाओ मत उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बातें बताएं, भले ही वह उन्हें सुनना नहीं चाहता है। इस बारे में बात करें कि आपका दिन कैसा रहा और आप इसके बारे में क्या सोच रहे थे। इसके अलावा, अगर आप फोन पर और दूसरे व्यक्ति को कॉल करते हैं, तो कॉल का जवाब देने के बारे में बुरा मत मानो, बस अपने प्रेमी को बताने के लिए सुनिश्चित करें जो आपको बुलाए।
  • Video: सपने में प्रेमी देखने का मतलब - Sapne me boyfriend dekhne ka matlab

    Video: Lover आपको धोखा दे रहा है,कैसे जाने?

    छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 4
    4
    अपने प्रीमेन्स्ट्रायल सिंड्रोम को नियंत्रित करें यदि आप उनसे प्यार करते हैं, तो आपको लगता है कि आप उसे धोखा दे देंगे।
  • छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 5
    5
    चारों ओर बहुत ज्यादा नहीं चलें आपको संदेह होगा और लगता है कि आप दूसरे व्यक्ति को देखने जा रहे हैं। उसके साथ चल रहा है और उसे आपको सरल कामों पर लेने के लिए भी कहने से आपको बेहतर महसूस हो सकता है और यह और अधिक मजेदार हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • उसे दिखाने के लिए डरो मत, कि तुम उसे प्यार करते हो। वह इसे महसूस करेगा
    • आपको हमेशा ईमानदार होना चाहिए! इसे इतना करें कि आप सामान्य रूप से ऐसा करते हैं, क्योंकि कोई भी लड़का आपको ऐसा करने से रोकना चाहिए जो आपको करना पसंद है ट्रस्ट महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com