ekterya.com

एक अच्छा प्रेमी या प्रेमिका कैसे बनें ऑनलाइन

क्या आप अपने ऑनलाइन रिश्ते के बारे में चिंतित हैं? एक अच्छा प्रेमी या प्रेमिका ऑनलाइन होने के नाते व्यक्ति में एक अच्छा जोड़ी होने से अलग नहीं है। अपने साथी के जुनून में दिलचस्पी दिखा रहा है, उसे सहज महसूस करने और ईमानदार होने के कारण अपने प्रेमी को दिखाने के लिए बहुत अच्छा तरीका है कि आप कितना ध्यान रखते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक वाले लोगों को अपना ब्लॉग पढ़ें चरण 5 पढ़ें

Video: भोजपत्र वशीकरण यन्त्र, प्रेमी प्रेमिका अचूक वशीकरण | Vashikaran Yantra

1
साइबर-रिश्ते में कुछ करने से पहले, सावधान रहें ऑनलाइन शिकारियों हर जगह हैं और आप अपने आप को फंस नहीं देखना चाहते हैं। कभी अपना घर फ़ोन नंबर या अपना पता न दें साथ ही, ऐसी जानकारी न दें, जो आपकी पहचान को प्रकट कर सकती है विश्वास न करें कि क्योंकि आप एक इंसान हैं, आप कमजोर नहीं हैं - ये सावधानियां इस प्रकार के संबंध में होने की संभावना पर विचार करने वाले किसी व्यक्ति के लिए हैं।
  • Video: आचार्य प्रशांत: कामवासना और प्रेम में क्या अंतर है?

    एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक अच्छा प्रोफ़ाइल चित्र लें बेशक, तस्वीर को तुम्हारा होना चाहिए, न कि किसी अभिनेता को, जिसे आप सोचते हैं कि विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति को आकर्षक मिलेगा। यह सुनिश्चित करने के लिए समय निकालने का प्रयास करें कि फ़ोटो आपको सर्वोत्तम संभव तरीके से दिखाए। जहां तक ​​पहली छापें जा सकती हैं, आपका प्रोफ़ाइल चित्र ऑनलाइन है कि पहली छाप तो इसके बारे में ईमानदारी से एक ही समय में आप अपना सबसे अच्छा कोण दिखाना चाहते हैं
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 3 शीर्षक
    3
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें सुनिश्चित करें कि आप एक साधारण प्रश्न का उपयोग करते हैं जैसे: "क्या आपके पास एक बैंड है?" या "आप क्या खेल पसंद करते हैं?" बस एक सामान्य बातचीत की तरह। आप उसके बारे में सब कुछ सीख सकते हैं ऑनलाइन रिश्ते सामान्य संबंधों के समान हैं, इसलिए बातचीत भी होनी चाहिए।
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    झूठ मत बोलो रिश्ते में झूठ बोलना गलत है आप बाद में इसमें फंसना नहीं चाहते हैं, या भूलें जो आपने कहा है क्योंकि आप मूर्ख महसूस करेंगे और आपका रिश्ता काफी मजबूत नहीं होगा क्योंकि दोनों के बीच कोई भरोसा नहीं होगा।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 5 शीर्षक
    5
    इस पर धोखा मत करो सिर्फ इसलिए कि यह एक ऑनलाइन रिश्ते है और यदि आप इस पर धोखा देते हैं तो इससे दूर होना आसान होता है इसका यह मतलब नहीं है कि आपको यह करना चाहिए। कोई रास्ता नहीं है यह सही है और यह अन्य व्यक्ति के लिए उचित नहीं है
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 6 शीर्षक
    6
    रिश्ते को बनाए रखें यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं अगर आपको व्यक्ति में मिलने के लिए दबाव डाला जाता है और आप नहीं चाहते हैं, तो फर्म रहें। माफी के मुकाबले सुरक्षित महसूस करना बेहतर है।



  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप मिलना चाहते हैं, तो ऐसा स्थान पर रखें जहां दोनों आराम से हैं और आसपास के अधिक लोग हैं। इसमें रेस्तरां, व्यस्त शॉपिंग सेंटर और कोई अन्य जगह शामिल है जहां अधिक लोग हैं। जब तक आपका रिश्ते स्वस्थ, स्थिर संबंध न हो, तब तक उसे अपने घर में आमंत्रित न करें और आप सबसे ज्यादा संभव सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छे समय के लिए उसके साथ हैं।
  • किसी भी मीटिंग के साथ अपने मित्रों को किसी भी बैठक में ले लीजिए जिसे आप केवल ऑनलाइन जानते हैं, यहां तक ​​कि भीड़ भरे स्थान पर।
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    उन्हें व्यक्तिगत रूप से न मिलें और दोस्ती के रूप में अपना रिश्ता बनाए रखें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    उनके शब्दों को मंजूर न करें इनमें से कुछ ऑनलाइन डेटिंग साइटें काफी परिष्कृत होती हैं क्योंकि वे लोगों से जुड़ते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे गलतियां नहीं करते हैं। इस प्रकार की नियुक्ति के लिए एक अन्य महत्वपूर्ण टिप है कि उनके द्वारा अपॉइंटमेंट के लिए निमंत्रण स्वीकार करने से पहले लोगों के प्रोफाइल की जांच करें। सिर्फ इसलिए कि भावनाओं के बिना एक कंप्यूटर का मानना ​​है कि वे एक अच्छे जोड़ी हो सकते हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि वे वास्तव में हैं। उनकी प्रोफाइल को देखें और उनसे मिलने के निर्णय लेने से पहले उन्हें कुछ ईमेल भेजें।
  • मिलने के बाद

    एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 10 नाम वाली छवि
    1
    उसे छोटे उपहार भेजें छोटे उपहार जैसे चॉकलेट, फूल, एक कार्ड आदि भेजें। उन्हें अपने काम के स्थान पर भेजें ताकि आप कार्य दिवस के दौरान खुश रहें। अगर आप काम नहीं करते हैं, तो उपहार के घर को भेजें ऐसा अक्सर मत करो, यदि आप उन उपहारों को प्राप्त करने की आदत नहीं बनाते हैं।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 11
    2
    उसे समय-समय पर नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें। तिथियों पर बाहर जाएं यदि आप आस-पास रहते हैं सिनेमा या मेले में जाओ छोटे अपॉइंटमेंट्स उस तरह के रिश्ते के लिए चमत्कार करते हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत संलग्न नहीं मिलता है। समय-समय पर उसे या उससे बात करने से एक ब्रेक लें उन्हें दिन में 24 घंटे बात करने की ज़रूरत नहीं है और यह सुनिश्चित कर लें कि रिश्ते आपके काम, आपकी पढ़ाई आदि में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com