ekterya.com

कैसे पता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुम्बन करने के लिए तैयार है या नहीं

क्या आपको लगता है कि आप अपनी लड़की को चुम्बन करने के लिए तैयार हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि वह क्या है? यह सुनिश्चित करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है कि आपकी प्रेमिका तैयार है, अन्यथा रिश्ते जल्दी खत्म हो सकते हैं। लेकिन ऐसे समय होते हैं जब आप अपनी प्रेमिका को चुम्बन कर सकते हैं और अगर वह एक अच्छे रिश्ते में हैं तो उसे वह पसंद कर सकते हैं। किसी भी तरह, एक ईमानदार उत्तर के लिए तैयार रहें।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 1
1
चुंबन के दृश्य हैं एक रोमांटिक फिल्म देखें जब दो लोग चुंबन करते हैं तो आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं? अगर आप अपने साथ गड़बड़ करते हैं, तो इसका आम तौर पर मतलब होता है कि आप चाहते हैं कि आप चुंबन कर रहे हों - यदि आप उच्छ्वास करते हैं या "ओ" कहते हैं तो यह भी एक अच्छा संकेत है (कभी-कभी, लड़कियों को "ई -www" कहेंगे, और वे गंभीर होंगे।) दूसरी बार, वे सिर्फ खेल रहे हैं, लेकिन अगर आपके पहले चुंबन में नहीं है, तो आपको शायद एक ईमानदार प्रतिक्रिया मिलेगी, क्योंकि आप जानते हैं कि आप ध्यान दे रहे हैं )।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 2
    2
    कितनी बार आप अपने होंठ देखने के लिए बारी है? एक लड़की केवल आपके होठों को देखती है अगर वह आपको चुंबन के बारे में सोच रही है
  • Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 3
    3
    स्वेच्छा से आपके साथ एक पेय साझा करें? यह आपके मुंह से "सहजता" होने का एक अच्छा संकेत है
  • 4
    क्या उसने उस बारे में बात की? आप क्या सोचते हैं?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 5
    5
    यदि आप उसे गले लगाते हैं, तो वह आपको कुछ और सेकंड के लिए पकड़ सकती है, कभी-कभी उसके चेहरे के करीब भी। यह एक महान संकेत है कि वह आपसे चुम्बन करना चाहता है। यह आपका पहला चुंबन नहीं है, भले ही यह काम करता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 6
    6
    यदि आप अपने सीने पर अपना सिर रख देते हैं और जब आप गले लगाते हैं तो आपको देखने के लिए बारी करते हैं
  • Video: सपने में प्रेमी आपको कैसे दिखता है और प्रेमी को देखने से क्या होता है। sapne me premi ko dekhna

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 7
    7
    अगर वह बहुत शर्मीली है, तो अपनी अंगुली को उसकी ठोड़ी के नीचे रख दीजिए, और उसके चेहरे को उज्ज्वल चुंबन देने के लिए अपना चेहरा उठाएं सुनिश्चित करें कि समय सही है।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 8
    8
    यदि वे नृत्य कर रहे हैं और वे आपको जाने नहीं देते हैं और वे आपको सीधे आंखों में देख रहे हैं, उन्हें चूमो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 9

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

    9
    ये सभी अच्छे विचार हैं यह तब भी हो सकता है जब वे एक साथ होते हैं और चुप होते हैं जहां वे केवल एक दूसरे को आँखों में देख रहे हैं, यह चुंबन के लिए एक सही समय है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 10
    10

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    अगर उसने कभी तुमसे कहा है कि वह आपको चुम्बन नहीं करना चाहता है, तो इसे ध्यान में रखें। यह कब तक था? क्या वह तुम्हारे साथ गुस्सा था? वे कितने पुराने थे? क्या उनके पास लंबे समय से डेटिंग है? सिर्फ इसलिए कि आप अतीत में भ्रमित विचारों को लेकर थे, आपको हार नहीं होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 11
    11
    आपको याद रखना चाहिए कि वह आपको गाल पर या गर्दन पर चूमा है या नहीं। यह बहुत अच्छा संकेत है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको चुंबन के लिए तैयार है चरण 12
    12
    अगर यह आपका पहला चुंबन है, डरो मत। उसे चुंबन के करीब जा रहे हैं और अपने साथी को परेशान कर सकते हैं या एक असहज क्षण पैदा कर सकते हैं। यदि ऐसा होता है, तो इसे गले लगाओ और बाद में फिर से प्रयास करें।
  • यदि यह आपकी प्रेमिका के साथ आपका पहला चुंबन है, तो आराम करो!

    मान लीजिए कि वे फिल्मों में हैं आपको जो पहली चीज करना चाहिए वह एक ऐसी फिल्म में जाती है जिसे वह देखना चाहती है। दूसरी बात यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि आपको अच्छी गंध है इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका साथी तैयार है। कान के पीछे बाल रखो उसे गाल स्ट्रोक करें और करीब 90% मिलता है, उसे शेष 10% तक पहुंचने दें।

    युक्तियाँ

    • जब वे चुंबन के लिए तैयार हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे अकेले हैं। कई लड़कियां पीडीए (स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन) से नफरत करती हैं। इसके अलावा, अकेले होने से इसे और अधिक विशेष बनाता है
    • यह अकेले रहने की आवश्यकता नहीं है, बस अन्य लोगों के बारे में सावधान रहें, यहां तक ​​कि आपके मित्र भी ऐसा कर सकते हैं या कुछ कह सकते हैं जो उन्हें असुविधाजनक बना सकते हैं
    • यदि आप वास्तव में चिंतित हैं, तो इसे दिखाएं नहीं। यदि आपके मित्र इसका उल्लेख करते हैं, परेशान न करें या बेवकूफ कहें - बस मुस्कुराओ, और जब आप अलविदा कहें तो उसे गाल पर चुंबन दें, कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें, और वह निश्चित रूप से आपको बताना चाहिये।
    • यदि आप उसे चुम्बन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे पकड़ते हैं यह आपके हाथों को कुछ करेगा (उसके चेहरे को धीरे से पकड़कर उसके कानों के पीछे उसके बाल लगाते हुए) एक अच्छा इशारा है)।
    • अगर आप उसे गाल पर एक चुंबन देते हैं, या वह आपको गाल पर एक चुंबन देता है, और ऐसा करने में वह आपके होंठ देखने के लिए मुड़ता है, निश्चित रूप से एक संकेत है कि वह चाहती है कि आप उसे चुंबन दें। 

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि पल सही है और आपकी प्रेमिका रुचि दिखाती है, तो उसे चूमो अगर वह चारों ओर जाती है, तो वह तैयार नहीं है, वह शर्मीली है या वह सिर्फ डर गई है। बस उसे गले लगाओ, उसे बताओ कोई समस्या नहीं है और एक और दिन फिर कोशिश करें
    • उन लड़कियों से सावधान रहें जो आपके हगों से बचते हैं - इससे पता चलता है कि वह आपके लिए रूचि नहीं रखते हैं।
    • उन लड़कियों को मत चूमते हैं जो आप नहीं करते हैं - यह बिल्कुल अच्छा नहीं है इसके अलावा, यदि आप किसी अन्य मित्र के साथ हैं, तो उसके सामने चुंबन शुरू करने के लिए वह अयोग्य है
    • अपने माथे के बगल में रखो और मुस्कुराओ
    • तारीफ करने के लिए कभी भी मत भूलना क्योंकि इस तरह से आप अपने साथ अधिक सहज महसूस करना शुरू करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com