ekterya.com

अभिनय करते समय चुंबन का एक दृश्य कैसे बनाओ

प्रत्येक अभिनेता जो नियमित रूप से काम करता है, अभी या बाद में, संभवत: उस भूमिका में आएगा जिसमें वह किसी को चुंबन देगा चुंबन के चरण दर्शकों में भावना पैदा करने की संभावना है, आखिरकार, यह अक्सर लक्ष्य होता है - हालांकि, जो लोग लगभग इस प्रतिक्रिया को साझा नहीं करते हैं कुछ परीक्षणों के बाद, यह अजीब बातचीत एक स्मृति कार्य होनी चाहिए जैसे मंच पर कोई अन्य संकेत। बीच में भावनाओं के बिना, मन की इस अवस्था में आपको प्रदर्शन और चरित्र की व्याख्या पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति मिलेगी, जो जीवन को मंच पर प्रदान करता है।

चरणों

अभिनय चरण 1 में डू अ चुंबन दृश्य
1
दूसरे व्यक्ति से बात करें उस व्यक्ति से मिलो जिसे आप किसी और को सुलभ बनाने के लिए चुंबन के लिए जा रहे हैं। स्वीकार करें कि आप चुंबन के दृश्य के साथ असहज महसूस करते हैं और यह एक मौका है कि दूसरे व्यक्ति को ऐसा लगता है। इस दृश्य के बारे में हंसी साझा करना या कार्य करने के तरीके के बारे में सहमति से दबाव कम हो सकता है।
  • अभिनय चरण 2 में डू अ चुंबन दृश्य
    2
    अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ बात करें यदि आपके पास वर्तमान में कोई संबंध है, तो अपने साथी को बताएं कि आप किसी व्यक्ति को मंच पर चुम्बन करने जा रहे हैं। समझाओ कि रोमांटिक निहितार्थ के बिना यह केवल एक यांत्रिक कार्य है अगर आपका साथी विरोध करता है, तो आपको ईर्ष्या को संबोधित करने में कुछ समय बिताना पड़ सकता है।
  • अभिनय चरण 3 में एक चुंबन दृश्य डोनाई छवि

    Video: Virginia Woolf and Mrs. Dalloway (1987)

    3
    चुंबन के प्रकार को समझें स्क्रिप्ट सुराग प्रदान करता है - हालांकि, अंत में यह निर्देशक पर निर्भर करता है। यह स्पष्ट होना चाहिए कि यदि आप रोमांटिक चुंबन, एक कृपालु आलिंगन, एक त्वरित स्वागत का चुंबन घर या किसी अन्य तरह का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं। सेटिंग या कैमरे की स्थिति के आधार पर, आपको दूसरे अभिनेता के होंठ के साथ संपर्क करना भी पड़ सकता है।
  • यदि आपके पास कोई विकल्प है, तो मुंह बंद मुंह एक स्कूल के खेल में आमतौर पर बेहतर है वयस्क अभिनेता अपने मुंह के साथ दृश्य बना सकते हैं ताकि इसे और अधिक यथार्थवादी दिख सकें - हालांकि, भाषा को अलग रखा जा सकता है
  • अभिनय चरण 4 में डू अ चुंबन दृश्य
    4
    चुंबन का अभ्यास करें जब आप इस दृश्य का अभ्यास करते हैं तो दूसरे व्यक्ति को चूमो। प्रत्येक परीक्षण के दौरान चुंबन यदि आप भागते रहें या अप्रिय चेहरे पर डालते हैं, तो उसे बार-बार चुंबन के लिए कुछ समय बचाओ जब तक कि आप शारीरिक कार्य से पूरी तरह से डिस्कनेक्ट नहीं हो जाते। जब यह कार्य करने के लिए समय आ गया है, तो यह चाहते हैं कि यह किसी अन्य की तरह कार्य करने की चुनौती हो और एक दुर्लभ क्षण न हो जो आपको विचलित कर देता है। एक बार जब आप इसे नृत्य निर्देशित आंदोलन के रूप में परिभाषित करते हैं, तो आप इसे दिल से कर सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि अन्य अभिनेता धुन में है। अगर किसी अन्य व्यक्ति ने नकली करने की योजना बनाई तो आश्चर्य की गहन चुंबन शुरू न करें
  • अभिनय चरण 5 में डू अ चुंबन दृश्य

    Video: MARIE MOORE VIRGO OCTOBER 15,2018 WEEKLY HOROSCOPE




    5
    किसी अन्य व्यक्ति की कल्पना करो यदि आपको चुम्बन करने में परेशानी होती है, तो आपको लगता है कि आप किसी को चुम्बन करना चाहते हैं। यह अन्य अभिनेता या विशेषताओं की आकर्षक विशेषताओं की पहचान करने के लिए उपयोगी हो सकता है जो वह आपके द्वारा चूमा गए किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा करता है।
  • यदि आप भावुक चुंबन का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं, तो इससे पहले ही आप अपनी आँखें बंद कर सकते हैं। यह रोमांटिक लगता है - हालांकि, यह भी दृश्य की कल्पना करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • अभिनय चरण 6 में डू अ चुंबन दृश्य
    6
    अपने चरित्र की प्रेरणा की कल्पना करो कई कलाकार अपने सभी अभिनय कार्यों को पूरा करने के लिए इस तकनीक का उपयोग करना पसंद करते हैं और इस तरह, एक चुंबन दृश्य के मामले में ऐसा ही होता है। दर्शकों को भावनाओं, विचारों और चरित्र की प्रेरणाओं के साथ संवाद करने की चुनौती की स्थापना करें।
  • अभिनय चरण 7 में डू अ चुंबन दृश्य
    7
    अपने लाभ के लिए तनाव का उपयोग करें आपको लगता है कि तंत्रिका ऊर्जा जरूरी एक बुरी बात नहीं है दर्शकों को भावुक तनाव के रूप में पेश करें और आप वास्तव में इस दृश्य को बेच सकते हैं। चिंता आप अपनी आँखें खुली, एक तनावपूर्ण आसन और एक निश्चित नजर आता है ताकि आप को धोखा देने के लिए व्यावहारिक रूप से आसान हो जाएगा।
  • अभिनय चरण 8 में डू अ चुंबन दृश्य
    8
    इसे बहुत गंभीरता से न लें अंत में, मंच पर किसी को चुंबन एक लड़ाई, एक मैत्रीपूर्ण बातचीत या किसी अन्य बातचीत से अलग नहीं है। आपका लक्ष्य दर्शकों के लिए एक भूमिका निभाने के लिए है इस पर कोई प्रभाव नहीं होना चाहिए कि आप प्रदर्शन के बाहर दूसरे अभिनेता के साथ कैसे बातचीत करते हैं।
  • "इसे गंभीरता से न लें" इसका अर्थ "इसके बारे में मजाक" नहीं है एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप किसी अन्य दृश्य के बारे में एक समान मजाक नहीं बनाते हैं, तो यह मत कहो।
  • युक्तियाँ

    • एक चुंबन दृश्य की सबसे आम गलतियों में से एक है, चुंबन बहुत जल्दी दे और वापस लेने के लिए गाल पर एक चुंबन भी आप एक कठफोड़वा की तरह लग सकता है अगर आपका लक्ष्य जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी वापस जाना है।
    • अगर मंच पर आपका पहला चुंबन है तो निर्देशक को सूचित करना ठीक है आपको सहायता के लिए अतिरिक्त मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है
    • अपने प्रदर्शन साझेदार के लिए, अपने दाँत ब्रश करें और लहसुन छोड़ दें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका श्रृंगार दूसरे व्यक्ति को दाग नहीं करता! इसमें पुरुषों और महिलाओं के मंच मेकअप, साथ ही साथ पेंसिल या होंठ चमक शामिल हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com